WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबरें………25.11.2023

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम , गोरखपुर दौरे के दूसरे दिन CM करेंगे पूजा अर्चना, आज सीएम योगी लगाएंगे जनता दर्शन कार्य़क्रम, गोरखनाथ मंदिर में लगेगा जनता दर्शन कार्यक्रम, सीएम योगी आदित्यनाथ तेलंगाना दौरे पर जाएंगे, तेलंगाना में चुनावी रण में CM योगी करेंगे जनसभा, 12.30 बजे शिरपुर विधानसभा में होगी जनसभा, दोपहर 2 बजे वेमुलावाड़ा में होगी सीएम की जनसभा.

➡लखनऊ- हर्ष फायरिंग करने वाले शख्स को पुलिस ने दबोचा, लखनऊ पुलिस ने वायरल वीडियो का लिया संज्ञान, शादी समारोह में फायरिंग करता दिखा है आरोपी युवक, अवैध पिस्तौल से शादी समारोह में फायरिंग का आरोप, आरोपी युवक के पास से देशी पिस्तौल भी बरामद, आरोपी युवक मोहम्मद इरशाद को चौक पुलिस ने दबोचा.

➡लखनऊ- प्रयागराज,वाराणसी के विमानों की अमौसी में लैंडिंग, धुंध के कारण डायवर्ट किए गए दो विमान, दृश्यता कम होने से विमान एयरपोर्ट पर डायवर्ट , इंडिगो 6ई-2211 और 6ई-6035 की हुई लैंडिंग, मौसम साफ होने के बाद दोनों विमान हुए रवाना.

➡लखनऊ- लोकसभा चुनाव से पहले नए वोटर बनाने की कवायद, आज से चलेगा मतदाता सूची पुनरीक्षण अभियान , 25-26 नवंबर को विशेष शिविर लगाए जाएंगे, निर्वाचन आयोग की ओर से चलेगा अभियान.

➡लखनऊ- चुनाव से पहले सभी वर्गों को साधने में जुटी BJP, आज रमाबाई मैदान में तैलिक समाज की महारैली, प्रधानमंत्री मोदी के भाई सोमाभाई मोदी होंगे शामिल.

➡फतेहपुर- बदमाशों ने घर में घुसकर डेरी संचालक को लूटा, मोबाइल व 63 हजार नकदी उठा ले गए बदमाश. विरोध करने पर कार चढ़ाने की भी कोशिश की, गोली मारने की धमकी देकर भागे दोनों बदमाश, पीड़ित धीरेंद्र ने जहानाबाद थाने में दी तहरीर, जहानाबाद थाना क्षेत्र के नसेनियां गांव की घटना.

➡अयोध्या- गुजरात के CM भूपेंद्र सिंह पटेल का अयोध्या दौरा आज, 1.15 बजे राम कथा पार्क हेलीपैड पर उतरेगा हेलीकॉप्टर, सीएम भूपेंद्र सिंह पटेल राम लला का करेंगे दर्शन पूजन, राम मंदिर निर्माण का अवलोकन भी करेंगे भूपेंद्र सिंह पटेल.

➡रायबरेली- अज्ञात वाहन में मारी बाइक सवार को टक्कर, सड़क हादसे में युवक की हुई दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, मामले की जांच पड़ताल में जुटी इलाकाई पुलिस, ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव दौलतपुर का मामला.

➡संभल- बाइक सवार तीन लोगों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, हादसे में घायल हुए तीनों लोग जिला अस्पताल रेफर, एक घायल को डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, दोनों घायलों में एक की हालत गंभीर देख मुरादाबाद रेफर, थाना कुड़फतेहगढ क्षेत्र के गांव वेरनी के निकट का मामला.

➡अम्बेडकरनगर- टेंट हाउस की दुकान में लगी भयंकर आग, दुकान के अंदर सो रहे दो लोगों की हुई मौत, सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां, दमकल विभाग की टीम ने आग पर पाया काबू, दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस भेजा, आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही , अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर रोड की घटना.

➡सहारनपुर- आग से झुलसी दो महिलाओं की जान गई, दवा फैक्ट्री में भीषण आग लगने का मामला, उपचार के लिए पीजीआई चंडीगढ़ ले जाया गया था, मौत होने से दोनों के परिवारों में कोहराम मच गया, गैस पाइप फटने से हुई आग लगने की घटना, एक हफ्ते पहले गागलहेड़ी क्षेत्र के कुम्हारहेड़ा की घटना.

➡बलिया- शादी समारोह से लौट रहे युवक पर हमला, चाकू से गोदकर युवक की निर्मम हत्या, शादी समारोह से लौटते समय दलित युवक की हत्या, डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित किया, जानकारी होते ही SP घटनास्थल पर पहुंचे, SP के साथ SOG, सर्विलांस टीम भी मौके पर पहुंची, टीमें बना दी गई है घटना का जल्द खुलासा होगा – SP,पेट में कई बार नुकीली चीज से हुआ हमला- डॉक्टर, खून की अधिक रिसाव होने से हुई मौत- डॉक्टर, सहतवार थाने के मुडयारी गांव का मामला.

➡गाजियाबाद- कमिश्नरेट थाने व चौकी बने रील बनाने का अड्डा, नंदग्राम थाने पर वीडियो शूटकर पोस्ट की रील, आदिल और शोएब नाम के युवकों ने बनाई रील, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट की गई रील, जनपद में खाकी का उड़ा रहे खुलेआम मखौल.

➡इटावा- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश गिरफ्तार दो मौके से हुए फरार, बदमाश आरिफ ने पुलिस पर चलाई गोली, पुलिस की गोली लगने से घायल बदमाश आरिफ, आरोपी कई चोरी की घटनाओं को दे चुका है अंजाम, कब्जे से 7 बाइक, तमंचा व 4 कारतूस बरामद, पकड़े गए बदमाश पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज, थाना चौबिया क्षेत्र के भाऊपुर के पास हुई घटना.

➡मेरठ- इलाके में फॉगिंग करने गई नगर निगम की टीम, फॉगिंग के धुएं से आधा दर्जन से ज्यादा लोग बेहोश, हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे लोग, अस्पताल में चल रहा है लोगों का उपचार, आधा दर्जन से ज्यादा महिलाओं की बिगड़ी हालत, जली कोठी के पूर्वा अहमदनगर का पूरा मामला.

➡मेरठ- सौतेले पिता को बेटे ने मारी गोली, मां की दूसरी शादी से नाराज था सौतेला बेटा , घायल पिता को अस्पताल में कराया गया भर्ती, पहले भी पिता को गोली मारने की दी थी धमकी, गोली मारकर सौतेला बेटा फरार, तलाश जारी, थाना लोहिया नगर के A1 कॉलोनी का मामला.

➡कोटद्वार- 26 नवंबर से 1 दिसंबर तक होगी अग्निवीर भर्ती रैली, सेना के साथ ही स्थानीय प्रशासन की तैयारियां पूरी, प्रशासन की टीम ने भर्ती स्थल का किया स्थलीय निरीक्षण, पहले दिन चमोली, देहरादून, हरिद्वार के युवा होंगे शामिल, पौड़ी, रुद्रप्रयाग, टिहरी व उत्तरकाशी के 714 युवा होंगे शामिल, अभ्यर्थियों का कोटद्वार पहुंचने का सिलसिला होगा शुरू, कौड़िया स्थित विक्टोरिया क्रॉस गब्बर सिंह कैम्प में है भर्ती.

➡उत्तरकाशी- सुरंग में फंसे 41 मजदूरों से जुड़ी खबर, टनल से मजदूरों को बाहर निकालने का काम जारी, अमेरिकी ऑगर मशीन शुक्रवार शाम 24 घंटे बाद चली, मशीन चलने के बाद लोहे का अवरोध आने से रुकी, मजदूरों के बाहर निकलने का इंतजार लगातार बढ़ रहा, अब तक मलबे में करीब 47 मीटर ही पाइप पहुंच पाया, अधिकारियों के मुताबिक अभी करीब 9 मीटर का सफर बाकी.

➡मुम्बई- अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बेटी को दिया बंगला, श्वेता नंदा बनी प्रतीक्षा बंगला की नई मालकिन, मुंबई के जुहू में स्थित प्रतीक्षा बंगला किया गिफ्ट, इसी बंगले में रहकर बिग बी ने शोहरत पाई, माता पिता के साथ रहकर बंगले से पाई सफलता.

Related Articles

Back to top button