WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे की बड़ी खबरें…. 28.03.2023

➡️लखनऊ- यूपी की 2 विधानसभा सीटों पर 10 मई को वोटिंग, यूपी की 2 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का एलान, 10 मई को मतदान 13 मई को आएंगे नतीजे, रामपुर की स्वार सीट पर उपचुनाव का एलान, मिर्जापुर की छानबे सीट पर 10 मई को होंगे चुनाव, 2 विधानसभा सीटों पर 10 मई को होंगे उपचुनाव, स्वार सीट से अब्दुल्ला आजम की सदस्यता गई थी, छानबे से MLA राहुल कोल के निधन से खाली हुई थी सीट.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, निकाय चुनाव को लेकर बोले केशव प्रसाद मौर्य, सपा ने बहुत सी साजिश की –केशव मौर्य, सपा चाहती थी बिना आरक्षण चुनाव हो- केशव, तभी ये BJP पर आरक्षण विरोधी आरोप लगाते- केशव, सपा केवल झूठ व फरेब की राजनीति करती है- केशव, सांड-सारस मुद्दे पर अलग विंग बना ले सपा- केशव.

➡️लखनऊ- 6 अप्रैल को बीजेपी मनाएगी स्थापना दिवस, 75 जिलों में मनाया जाएगा स्थापना दिवस, बीजेपी के स्थापना दिवस पर जिलों में होंगे कार्यक्रम, जिलाध्यक्ष, विधायक, सांसद कार्यक्रमों में होंगे शामिल, स्थापना दिवस पर मंत्री भी कार्यक्रमों में होंगे शामिल.

➡️लखनऊ- नगर विकास मंत्री एके शर्मा से मिले ग्राहम डी मेयर, अमेरिकन एंबेसी के मिनिस्टर काउंसलर हैं ग्राहम डी,  विभिन्न क्षेत्रों में व्यापारिक साझेदारी बढ़ाने पर चर्चा, मंत्री एके शर्मा के आवास पर हुई शिष्टाचार भेंट.

➡️मेरठ- शूटिंग खिलाड़ी को लोहे की रॉड से पीटा गया, शूटिंग कोच अप्सरा चौधरी पर पिटाई का आरोप, शामली के खिलाड़ी की पिटाई, शरीर पर चोटें, निजी पिस्टल से प्रैक्टिस करने से चिढ़ी कोच, कोच की मदद के बिना खरीदी पुरानी पिस्टल, पिस्टल खरीद में कमीशन न मिलने से रूठी कोच, खिलाड़ियों को कोच ने अपनी पिस्टल किराए पर दी, कैलाश प्रकाश स्टेडियम में दलाली का बड़ा खेल.

➡️नोएडा- फर्जी एक्सपीरियंस सर्टिफिकेट पर टेंडर लेने का मामला, इलेक्ट्रिक विभाग के JE-PE पर कोई कार्रवाई नहीं हुई, उसी डिवीजन 2 में चल रही फर्जीवाड़े की जांच, इलेक्ट्रिक के डिवीजन 2 में दिया गया करोड़ों का टेंडर, कंपनी ने फर्जी एक्सपीरियंस पर लिया टेंडर, ओम साई इलेक्ट्रिक कंट्रोल कम्पनी ने टेंडर लिया, डिवीजन के PE-JE की मिलीभगत से हुआ घोटाला, भारत समाचार ने घोटाले का किया था पर्दाफाश.

➡️हमीरपुर- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, केंद्र,प्रदेश सरकार की योजनाएं धरातल पर हैं-ब्रजेश, इसी का स्थलीय निरीक्षण किया जा रहा है-ब्रजेश, हर एक घर में नल से जल पहुंचेगा-ब्रजेश पाठक, सभी जिलों में दी जा रही पर्याप्त बिजली- ब्रजेश, खाली चिकित्सकों के पदों को जल्द भरा जाएगा, यूपी में माफियाओं को सजा जरूर मिलेगी-ब्रजेश.

➡️सहारनपुर- नेता का कनेक्शन काटने पहुंची बिजली विभाग की टीम, कथित नेता ने विभाग की टीम को दिखाई दबंगाई, हाथ में डंडा लेकर दबंगई का वीडियो हुआ वायरल, बिजली कर्मचारियों को अंजाम भुगतने की धमकी दी, कर्मचारियों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, थाना सदर बाजार क्षेत्र के मोहल्ला इलाहीपुरा का मामला.

➡️अयोध्या- पर्यटन विभाग की तरफ से शुरू हुई व्यवस्था, अयोध्या में आज से शुरू हुई हेलीकॉप्टर सेवा,  अयोध्या में मंदिर दर्शन के लिए शुरू हुई सेवा,  3 हजार रुपए/व्यक्ति सेवा का लाभ ले सकेंगे लोग, बुकिंग के लिए पहले से ही अप्लाई करना होगा, हेलीकॉप्टर से दर्शन करने वालों की लंबी लाइन.

➡️बस्ती- सेना की तैयारी कर रहे युवक का मिला शव, युवक का शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, कल रात 8 बजे से घर से लापता था मृतक,  हत्या कर शव को फेंके जाने की आशंका-परिजन, पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी, दुबौलिया थाना क्षेत्र के रिंग बांध की घटना.

➡️सिद्धार्थनगर- जोगिया से बांसी मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने पैदल जा रहे व्यक्ति को रौंदा, हादसे में व्यक्ति की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, युवक को रौंदा कर ट्रक चालक मौके से हुआ फरार, जोगिया कोतवाली के फजियतवा नाले की घटना.

➡️कानपुर- झोलाझाप डॉक्टर के उपचार से व्यक्ति की मौत, परिजनों ने झोलाझाप डॉक्टर पर लगाया आरोप, गलत उपचार से व्यक्ति की मौत का आरोप, परिजनों ने डॉक्टर के ख़िलाफ़ थाने में शिकायत की, बिधनू थाना क्षेत्र के सागरपुरी इलाके का मामला.

➡️अयोध्या- अयोध्या में भीषण सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत, अज्ञात वाहन ने बाइक सवार मां-बेटे को मारी टक्कर, टक्कर के बाद मां-बेटे एक ट्रक ने नीचे आए, दर्शन करने आए मां-बेटे की सड़क हादसे में मौत, कोतवाली के नया घाट चौकी क्षेत्र में हुआ हादसा.

➡️कन्नौज- जिला अस्पताल कैंपस में चोरों ने मचाया तांडव, एक साथ 9 डॉक्टरों के घरों को बनाया निशाना, कुंडिया और ताले तोड़ उड़ाया लाखों का समान, छुट्टी पर जाने के कारण बन्द थे डॉक्टरों के घर, सीएमएस और चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे.

➡️श्रावस्ती- 2 किशोरों के नहर में डूबने का मामला, 3 दिन बाद दोनों किशोरों का मिला शव, तीन दिन के खोजबीन के बाद मिले शव, हरदत्तनगर गिरन्ट थाना क्षेत्र मामला.

➡️कासगंज- कासगंज में फांसी के फंदे पर लटकता मिला शव, प्राइवेट बस में फंदे पर लटका मिला चालक का शव, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, गंजडुंडवारा थाना क्षेत्र के एटा मार्ग का मामला.

➡️रायबरेली- संदिग्ध हालत में युवक का मिला शव, सड़क के किनारे पड़ा मिला युवक का शव, युवक का शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप,  पुलिस मृतक युवक की शिनाख्त करने में जुटी, मिलएरिया थाना क्षेत्र का मामला.

➡️कौशाम्बी- इनकम टैक्स अधिकारी के घर पर हुई चोरी, नगदी समेत कीमती जेवरात लेकर फरार, पूर्व प्रधान के घर पर भी चोरों ने चोरी की, महेवाघाट थाना क्षेत्र के निखोदा का मामला.

➡️एटा- संदिग्ध हालत में विवाहिता का मिला शव, विवाहिता का फांसी के फंदे पर लटका मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ग्रह कलेश के चलते महिला ने लगाई फांसी, थाना सकीट क्षेत्र के गांव सबलपुर की घटना.

➡️बदायूं- संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, सहसवान के मोहल्ला जहांगीरबाद का मामला.

➡️सिद्धार्थनगर- जंगली जानवर के काटने से किशोर की मौत, किशोर के शरीर पर कई जगह घाव के निशान, उसका बाजार के राजेंद्र नगर परसा खुर्द की घटना.

➡️देहरादून- शिक्षा विभाग के सामने बजट खर्च करने की चुनौती, 3 दिन में कैसे खर्च होगा 43 करोड से ज्यादा का बजट, वित्तीय वर्ष 2022-23 के समाप्त होने में बचे हैं 3 दिन, शिक्षा विभाग नहीं खर्च कर पाया 43 करोड़ का बजट, जनपदों में 44 से 74 फीसदी धनराशि ही हो पाई खर्च, सभी परियोजना अधिकारियों से मांगा गया जवाब.

➡️देहरादून- नोबेल पुरस्कार विजेता डॉ.आरौन चिहानौवेयर का दौरा, 30 और 31 मार्च को उत्तराखंड में रहेंगे,  डॉ.आरौनस्वामी राम हिमालयन विवि के कार्यक्रम में शामिल होंगे, छात्रों से सीधा संवाद करेंगे डॉ.आरौन चिहानौवेयर.

➡️देहरादून- प्रदेश में 8 IAS अफसरों के प्रमोशन पर उठे सवाल, नियमों की अनदेखी कर समय से पहले ही प्रमोशन, अफसरों के प्रमोशन पर सचिवालय संघ ने उठाए सवाल.

➡️दिल्ली- सुनील ओझा को यूपी सह प्रभारी पद से हटाया गया, बीजेपी के सह प्रभारी सुनील ओझा को यूपी से हटाया, सुनील ओझा अब बिहार के सह प्रभारी बनाए गए हैं, सुनील ओझा को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था, पार्टी संगठन के नेताओं को ओझा से मिलने पर मनाही थी, ओझा के आश्रम गढ़ौली धाम भी जाने पर रोक थी, अब सुनील ओझा को यूपी से हटा दिया गया है, यूपी में बीजेपी के सह प्रभारी थे सुनील ओझा, संगठन और ओझा में काफी समय से तनातनी थी.

➡️दिल्ली- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का यूपी दौरा, अमित शाह 7 अप्रैल को जाएंगे उत्तर प्रदेश, कौशांबी महोत्सव का उद्घाटन करेंगे अमित शाह, सांसद खेल प्रतियोगिता में शामिल होंगे अमित शाह, दलित सम्मेलन में भी शामिल होंगे अमित शाह, यूपी के कौशांबी जिले में अमित शाह का कार्यक्रम, 7 अप्रैल से 9 अप्रैल तक चलेगा कौशांबी महोत्सव.

➡️दिल्ली- कर्नाटक चुनाव की तारीखों का एलान, CEC राजीव कुमार ने तारीखों का एलान किया, 24 मई से पहले प्रक्रिया पूरी होगी- CEC राजीव कुमार, कर्नाटक में 10 मई को होगा मतदान, 13 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे, कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव.

➡️दिल्ली- आज BJP के ओबीसी सांसदों की अहम बैठक, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ होगी बैठक, वेस्टर्न कोर्ट एनेक्सी में बैठक के बाद डिनर, बीएल संतोष, के. लक्ष्मण बैठक में शामिल होंगे, 84 लोकसभा,22 राज्यसभा सांसदों को बुलाया, माइक्रो OBC को संगठित करने पर चर्चा होगी.

Related Articles

Back to top button