उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें………11.07.2023

➡️लखनऊ- खराब मौसम की वजह से कई उड़ानों पर असर,दिल्ली लखनऊ के बीच कई उड़ाने निरस्त की गई,दिल्ली के बजाय जयपुर पहुंची विस्तारा की उड़ान,लखनऊ से जाने वाले 12 उड़ानें तय समय से लेट,प्रयागराज जाने वाली इंडिगो की उड़ान निरस्त हो गई,यात्रियों को दूसरे विमान से भेजने की तैयारी,एयर इंडिया की AI 431,AI 432 तय समय से लेट,आकासा की बेंगलुरु-लखनऊ उड़ान भी लेट आ रही.

➡️लखनऊ- गोमती नगर इलाके में स्नेचिंग की दो वारदात,1.5 KM के दायरे में दोनों स्नेचिंग की वारदात,बुज़ुर्ग महिला से चेन लूट बदमाश हुए फरार,मंदिर के दर्शन कर घर लौट रही महिला से लूट,पैसा निकालकर घर जा रही महिला से पर्स छीना.

➡️लखनऊ- लखनऊ में सिटी बस का ब्रेक फेल हुआ,ब्रेक फेल होने से बस ने खोया नियंत्रण,अनियंत्रित बस पुल के पिलर में टकराई,गाजीपुर फायर स्टेशन के सामने की घटना.

➡️अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी का कल का कार्यक्रम,कल सुबह 10 बजे जगदीशपुर विधानसभा पहुंचेंगी,जगदीशपुर विधानसभा के कैमा गांव पहुंचेंगी स्मृति,10.45 बजे पर दक्खिन गांव पहुंचेगी स्मृति ईरानी,11.30 बजे पर थौरी पहुंचकर जन संवाद करेंगी,जनसंवाद कर लोगों की समस्याओ को सुनेंगी स्मृति,दोपहर 12.15 बजे पीछूती गांव पहुंचेगी स्मृति ईरानी,1 बजे देवकली गांव में जन संवाद करेंगी स्मृति ईरानी,3.45 बजे पर लखनऊ के लिए रवाना होगी स्मृति ईरानी.

➡️ग्रेटर नोएडा- पुलिस ने कार सवार एक गांजा तस्कर को पकड़ा,दूसरा तस्कर गांजा से भरी गाड़ी छोड़कर फरार,तस्कर की 2 गाड़ियों से 3.45 कुंटल गांजा बरामद,गांजा की लगभग 42 लाख रुपए बताई जा रही,आंध्रप्रदेश से लाकर दिल्ली NCR में करते थे सप्लाई,फेस टू थाना पुलिस,नारकोटिक्स की संयुक्त कार्रवाई.

➡️ग्रेटर नोएडा- CP लक्ष्मी सिंह की रणदीप भाटी गैंग के सदस्य पर कार्रवाई,पुलिस ने गैंगस्टर अमित कसाना की संपत्ति की कुर्क,गैंगस्टर एक्ट में 18 करोड से अधिक की सम्पत्ति कुर्क,गैंगस्टर अमित कसाना पर 3 दर्जन से धिक केस दर्ज,लूट,हत्या,रंगदारी, फिरौती और अपहरण जैसे मामले दर्ज,गाजियाबाद के रिस्तल और असालतपुर गांव हुई कार्रवाई.

➡️प्रयागराज- सरेंडर करने जा रहे अभियुक्त को पुलिस ने पकड़ा,वकीलों के साथ सरेंडर करने जा रहा था अभियुक्त,लोकेशन ट्रेस करके पुलिस ने अभियुक्त को पकड़ा,नाराज वकीलों ने मेयोहाल चौराहे पर किया चक्काजाम,समझा बुझाकर पुलिस ने चक्काजाम खत्म कराया,अभियुक्त राहुल पांडेय के खिलाफ दर्ज है मुकदमा,कोर्ट पहुंचने से पहले ही अभियुक्त को पकड़ लिया.

➡️कन्नौज- यूसुफपुर भगवान में पड़ी डकैती का मामला,12 दिन पहले हुई डकैती का हुआ खुलासा,मध्य प्रदेश के पारदी गैंग ने डाली थी डकैती,MP और प्रयागराज के 5 बदमाश गिरफ्तार,सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाश गिरफ्तार,करीब 5 लाख रूपये की नगदी बरामद की गई,लूटी गई रिवाल्वर घटना में प्रयुक्त वैन बरामद,पारदी गैंग ने कारोबारी के घर डाली थी डकैती,पुलिस की 6 टीमों के हत्थे चढ़े पांच डकैत,SP ने किया खुलासा, कार चालक मास्टरमाइंड.

➡️प्रतापगढ़- भीषण सड़क हादसे में मृतकों की संख्या 12,डीएम पहुंचे जिला मेडीकल कॉलेज़, किया निरीक्षण,मरीजों का लिया हालचाल, समुचित इलाज का आदेश,हादसे के बाद टैंकर का ड्राइवर और खलासी लापता,जिलाधिकारी ने दिया पूरे मामले में जांच के आदेश,लीलापुर थाना के मोहनगंज में हुआ बड़ा हादसा.

➡️गोरखपुर- ADG अखिल कुमार ने किया सम्मानित,पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित,SHO कैण्ट रणधीर मिश्रा को दिया प्रशस्ति पत्र,चौकी इंचार्ज रेलवे इत्यानंद पांडेय को दिया प्रशस्ति पत्र,चौकी इंचार्ज जटेपुर धीरेन्द्र राय को दिया प्रशस्ति पत्र,PM के कार्यक्रम बारिश में भी भीगते हुए रहे थे मुस्तेद.

➡️देवरिया- हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल कल आएंगे देवरिया,राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला कल आएंगे देवरिया,बुद्ध स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शिरकत करेंगे,रतसिया कोठी के दीक्षांत समारोह में करेंगे शिरकत,कल सुबह 11 बजे रतसिया कोठी पहुंचेंगे राज्यपाल,जिला प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए.

➡️चंदौली- बिजली पोल पर चढ़े 2 लाइनमैन गंभीर रूप से झुलसे,मरम्मत के दौरान अचानक करंट आने से हुआ हादसा,ककरैत,अदशड़ में तार की मरम्मत कर रहे थे लाइनमैन,दोनों घायल लाइनमैनों को वाराणसी किया गया रेफर,सट डाउन के बाद भी बिजली आपूर्ति चालू कर दी गई,बिजली विभाग के अफसरों ने हादसे के बाद साधी चुप्पी.

➡️बुलन्दशहर- वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम का बयान,2024 का लोकसभा चुनाव पर बोले प्रमोद कृष्णम,2024 चुनाव पीएम मोदी बनाम जनता होगा-कृष्णम,UCC अगर राष्ट्र हित में,तो हम हिमायत करेंगे-कृष्णम,राष्ट्र विरोधी होगा तो हम विरोध करेंगे- कृष्णम.

➡️बरेली- बरेली जंक्शन की डॉरमेट्री में टपकने लगा पानी,बारिश के चलते डॉरमेट्री में टपकने लगा पानी,डॉरमेट्री में रखें सभी बेड बारिश के पानी से भीगे,यात्रियों ने रेलमंत्री और अधिकारियों लगाई गुहार,डॉरमेट्री में पानी टपकने का वीडियो हुआ वायरल,बरेली के जंक्शन स्थित डॉरमेट्री रूम का मामला.

➡️मऊ- विधायक अब्बास अंसारी को MP-MLA कोर्ट से राहत, हेट स्पीच मामले अब्बास अंसारी में मिली जमानत, MP-MLA कोर्ट ने अब्बास अंसारी को दी जमानत, 1 साल से अब्बास अंसारी मामले में जेल में है बंद, विधानसभा चुनाव के दौरान मंच से दिया था बयान, शहर कोतवाली में अब्बास अंसारी पर दर्ज था केस.

➡️सहारनपुर- मोहन्ड के शिवालिक जंगलों में पहाड़ का मलवा खिसका,सड़क बंद, पुलिस मलबा हटाकर जाम खुलवाने में लगी,सूचना के बाद थानाध्यक्ष बिहारीगढ़ मौके पर पहुंचे,टीम के साथ 2 जेसीबी मशीनों को लेकर मौके पर पहुंचे,दोनों साइड में गाड़ियों की लंबी-लंबी लाइन लगी हुई है.

➡️ग्रेटर नोएडा- ग्रेनो में सजा बाबा बागेश्वर धाम का दरबार,6 दिवसीय मदभागवत कथा का शुरू हुआ प्रोग्राम,पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने पूजा पाठ कर शुरू की कथा,आगामी 12 जुलाई को लगेगा बाबा का दिव्य दरबार,ग्रेनो के जेथ पुर में शुरू हुआ बागेश्वर धाम का दरबार.

➡️बुलन्दशहर- UCC को लेकर पूर्व सीएम हरीश रावत का बयान,यूसीसी PM मोदी का चुनावी शिगूफा है- हरीश,विपक्ष को भटकाने के लिए लाया गया UCC-हरीश,चीन देश की जमीन कब्ज़ा रहा है- हरीश रावत,’UCC को लेकर कई राज्य,कई संघ आशंकित हैं’.

➡️सहारनपुर- हिंडन नदी के किनारे पुलिस ने यातायात रोक दिया,मौसम खराब होने के चलते यातायात रोका गया,बैरिकेडिंग लगाकर नदी के किनारे यातायात रोका,पिछले करीब 48 घंटे से रुक-रुककर हो रही बारिश,हिंडन नदी में अचानक आई बाढ़ से लोगों में दहशत.

➡️सीतापुर- खाना बनाते समय घर में लगी आग,LPG सिलेंडर फटने से घर में लगी आग,घर में मौजूद 7 लोग आग से झुलसे,बाइक,गृहस्थी का सामान जलकर राख,ग्रामीणों की मदद से बुझाई गई आग,घायलों को सीएचसी में कराया गया भर्ती,पिसावां ब्लाक के झांसापुर गांव का मामला.

➡️सीतापुर- पति ने धारदार हथियार से पत्नी की हत्या की, धारदार हथियार से पत्नी का सिर धड़ से किया अलग, पूर्व प्रधान से चल रहा था पत्नी का अवैध संबंध, पत्नी को मौत के घाट उतार कर पति हुआ फरार, थाना तंबौर क्षेत्र के मोल्लापुर गांव की घटना.

➡️सोनभद्र- सोनभद्र में नाबालिग अविवाहित प्रेमिका बनी मां,प्राथमिक विद्यालय में नवजात शिशु को दिया जन्म,पूर्व में किशोरी को परिजनों ने घर से निकाल दिया था,आचरण सही नहीं होने पर किशोरी को घर से निकाला था,जांच में जुटी पुलिस, विंढमगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बागपत- विवाहिता को फोन पर दिया तीन तलाक,शादी में दहेज नहीं मिलने पर दिया तलाक,पीड़िता ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की,पुलिस ने दहेज उत्पीड़न में किया केस दर्ज,पति समेत ससुरालियों पर हुआ मुकदमा दर्ज,खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का मामला.

➡️लखीमपुर- एसओ सिंगाही शिवा दुबे ने युवती की आर्थिक मदद की,एसपी के गुड मॉर्निंग अभियान पर जाने पर हुई मदद,युवती के पास मां की अस्थियां विसर्जन के लिए पैसे नहीं थे,एसओ सिंगाही शिवा दुबे ने युवती की आर्थिक मदद की.

➡️फर्रुखाबाद- युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या,रिश्तेदार से किसी बात को लेकर हुआ विवाद,सूचना पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,फतेहगढ़ के रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म का मामला.

➡️कानपुर- हाश्मी रोड नई बस्ती में सिरफिरे ने चलाई गोली,गोली लगने से व्यक्ति घायल, अस्पताल में भर्ता,फायरिंग के बाद आरोपी अर्शी मौके से फरार,सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच.

➡️देहरादून- आपदा प्रबंधन कार्यालय पहुंचे सीएम धामी,बारिश के हालातों का सीएम ले रहे जायजा,अचानक आपदा कंट्रोल रुम पहुंचे CM धामी,डीएम चमोली, डीएम उत्तरकाशी से की बात,कई जगह पर भूस्खलन की खबरें मिली हैं-सीएम,बंद रास्तों को जल्द खोल लिया जाएगा- सीएम,पीएम मोदी ने हालातों की जानकारी ली है-CM.

➡️देहरादून- पीसीएस अधिकारी निधि यादव की मुश्किलें बढ़ी,आय से अधिक सम्पत्ति मामले में विजिलेंस जांच,सीएम पुष्कर धामी ने विजिलेंस जांच की अनुमति दी,विजिलेंस के निदेशक अमित सिन्हा ने पुष्टि की.

➡️देहरादून- CM आवास पहुंचे बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से की मुलाकात,महाप्रभु जगन्नाथ के मंदिर के जीर्णोद्धार पर चर्चा की,मंदिर की पुनर्स्थापना को लेकर विस्तृत चर्चा की.

Related Articles

Back to top button