उत्तरप्रदेशलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर रात 10:30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….* 28.04.2023

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कल कार्यक्रम,मुख्यमंत्री योगी का कल चुनाव प्रचार कार्यक्रम,गोरखपुर में सुबह 10 बजे व्यापारी सम्मेलन,सरस्वती विद्या मंदिर,आर्यनगर में सम्मेलन,महाराजगंज में 11.30 बजे जनसभा करेंगे सीएम,जीएसबीएस डिग्री कॉलेज़,महाराजगंज में जनसभा,कुशीनगर में दोपहर 1 बजे जनसभा करेंगे सीएम,उदित नारायण डिग्री कॉलेज़,कुशीनगर में जनसभा,देवरिया में 2.20 बजे जनसभा करेंगे सीएम योगी,राजकीय इंटर कॉलेज़,देवरिया में जनसभा करेंगे,वाराणसी में 4.15 बजे जनसभा करेंगे सीएम योगी,मिनी स्टेडियम,शिवपुर,वाराणसी में जनसभा करेंगे,शाम 6.05 बजे लखनऊ पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी.

➡️लखनऊ- मन की बात कार्यक्रम को लेकर डिप्टी सीएम का बयान,PM ने देश की शक्ति को संगठित किया- केशव मौर्य,”मन की बात” से देश की शक्ति को संगठित किया’,’समाज के छिपे नायकों को पहचान व सम्मान दिलाया’,’हर व्यक्ति के लिए प्रेरणास्रोत बना “मन की बात” कार्यक्रम’,100वें एपिसोड पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की पहल,80 लाख ग्रामीण स्वयं सहायता समूहों की महिलाएं सुनेंगी कार्यक्रम.

➡️लखनऊ- निकाय चुनाव के लिए बीजेपी का संकल्प पत्र जारी,बीजेपी का ‘नगर विकास संकल्प पत्र’ जारी हुआ,संकल्प पत्र का जिलों में वितरण किया गया शुरू,इस बार BJP के संकल्प पत्र का नहीं होगा विमोचन,वोटर के घर-घर भिजवाया जा रहा है संकल्प पत्र,संकल्प पत्र में शहर का विकास,महिला सुरक्षा की बात,माफ़ियाओं पर कार्रवाई की बातें की गईं शामिल.

➡️लखनऊ- निकाय चुनाव में शांति व्यवस्था को फुट पेट्रोलिंग,डीसीपी सेंट्रल अर्पणा रजत कौशिक ने की फुट पेट्रोलिंग,हजरतगंज क्षेत्र में लखनऊ पुलिस ने की फुट पेट्रोलिंग,एडीसीपी, एसीपी समेत बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी रहे मौजूद,महिला पुलिसकर्मी भी हुईं शामिल,ड्रोन से परखी व्यवस्था.

➡️लखनऊ- स्कूल टाइमिंग में सड़क पर जाम का मामला,प्रमुख विद्यालयों के ट्रैफिक नोडलो के साथ बैठक,मंडलायुक्त, ज़िलाधिकारी, जेसीपी ने की बैठक,स्कूलों को पार्किंग प्लेस बनाने के निर्देश दिए,’छुट्टी के समय लाउडस्पीकर से ट्रैफिक को निर्देषित करें.’

➡️लखनऊ- परिवहन विभाग में साइबर अटैक का मामला,एडवांस बुकिंग के रिफंड करने की व्यवस्था,यात्रियों के पैसे किए जाएंगे रिफंड- जीएम आईटी,परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के निर्देश दिए हैं,यात्रियों के पैसे किये जाएंगे रिफंड-जीएम आईटी,टोल फ्री नंबर पर कॉल कर टिकट निरस्तीकरण करा सकेंगे,वेरीफिकेशन कराते हुए टिकट निरस्तीकरण करा सकेंगे,टिकट निरस्तीकरण पर टिकट की राशि रिफण्ड होगी.

➡️कन्नौज – मेडिकल कॉलेज प्रशासन की लापरवाही आई सामने,भर्ती मरीज को 12 घंटों से नहीं मिला इलाज,पिछले दो दिनों से मेडिकल कालेज में भर्ती है मरीज,कई बार कहने के बाद भी वार्ड में नहीं दिया कोई ध्यान,तैनात स्टाफ नर्स और वार्ड बॉय ने नहीं दिया कोई ध्यान,मरीज ने सीएमएस से लगाई उपचार कराने की गुहार,कन्नौज के तिर्वा राजकीय मेडिकल कॉलेज का मामला.

➡️वाराणसी- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान,वाराणसी में किसी भी पार्टी से नहीं है चुनौती- ब्रजेश,सभी लोगों का मिल रहा है बीजेपी को समर्थन- ब्रजेश,सभी नगरों में भी बीजेपी की सरकार बन रही है- ब्रजेश,सपा के पास कुछ मुद्दे नहीं हैं- ब्रजेश

➡️महराजगंज – अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए भाजपा ने झोंकी दमखम,विकास रथ पर सवार वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी ,विधायक ऋषि त्रिपाठी भी विकास रथ पर सवार,मंत्री ने जनता का अभिवादन करते हुए मांगा समर्थन ,निकाय चुनाव में भी जनता हमारे साथ खड़ी रहेगी -मंत्री,सोनौली नगर पंचायत की सड़कों पर घूमा विकास रथ.

➡️सोनभद्र – हाईवे पर ट्रक बैक करते समय पीछे से घुसा बाइक सवार,एक की मौके पर मौत , दूसरा गम्भीर रूप से घायल ,ग्रामीणों ने घायल को भेजा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मधुपुर ,पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा ,राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️फिरोजाबाद – पेशी पर जा रहे 3 कैदी ट्रेन से कूदकर भागे,एक गिरफ्तार, अन्य दो की तलाश जारी,देर रात चैन पुलिंग कर भागे थे तीनों कैदी,पश्चिम बंगाल से सोनीपत पेशी पर ले जाए जा रहे थे ,तीनों को पश्चिम बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार किया था,शिकोहाबाद क्षेत्र के असुआ के पास की घटना.

➡️सुल्तानपुर – मो. ताहिर खान ने अनशन के लिए मांगी अनुमति,सपा विधायक हैं मो. ताहिर खान,विभिन्न शिकायतों को लेकर करेंगे प्रदर्शन,किसानों, ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर करेंगे प्रदर्शन,कल अंबेडकर पार्क में धरना देंगे सपा विधायक,कल ब्रजेश पाठक भी कार्यकर्ता सम्मेलन में होंगे शामिल.

➡️उन्नाव- दबंग पर महिला अधिवक्ता ने लगाए गंभीर आरोप,दबंग पड़ोसी पर मारपीट करने का लगाया आरोप,दबंग पर फैक्ट्री कब्जा करने का लगाया आरोप,असलहे की दम पर दुष्कर्म का भी लगाया आरोप,पुलिस पर कार्रवाई न करने का भी लगाया आरोप,गंगाघाट के दुधमंडी सहजनी के पास का मामला.

➡️ग्रेटर नोएडा- एक लाख के इनामी बदमाश के साथ मुठभेड़,एक लाख का इनामी बदमाश पकड़ा गया ,नोएडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता,मुठभेड़ के दौरान इनामी बदमाश घायल हुआ,घायल इनामी बदमाश को हॉस्पिटल भेजा गया ,पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह की अगुवाई में मुठभेड़,गैंगस्टर मनोज आसे के साथ हुई पुलिस मुठभेड़,मनोज आसे पर अपहरण, रंगदारी,हत्या के कई केस,सरकार के चिन्हित 7 बड़े गैंगस्टरों में से एक है मनोज

➡️आगरा – मेले में बवाल दुकानदार के साथ जमकर मारपीट,खरीदारी करने आए युवकों ने दुकानदार को पीटा,दुकानदार की सहकर्मी महिला के साथ भी मारपीट,20 रुपए के विवाद में युवकों ने दुकानदार को पीटा,दुकानदार हुआ गंभीर घायल,भेजा गया हॉस्पिटल,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,ट्रांस यमुना थाने के कालोनी में लगा है मेला.

➡️बागेश्वर- कुमाऊं कमिशनर का तीन दिवसीय बागेश्वर दौरा,देर शाम बागेश्वर पहुंचे कुमाऊँ कमिशनर दीपक रावत ,जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण बोर्ड की बैठक में हिस्सा लेगे,कीवी कार्यो से जुड़े समूहों/लाभार्थियों की आय की समीक्षा करेंगे,बैजनाथ व कौसानी क्षेत्र का भ्रमण करेंगे दीपक रावत.

➡️उत्तराखंड- चारधाम यात्रा के दौरान अब तक 12 श्रद्धालुओं की मौत,सबसे अधिक 5 श्रद्धालुओं की केदारनाथ यात्रा के दौरान मौत,अभी तक सबसे अधिक मौतें हार्ट अटैक से हुई.

➡️दिल्ली- WFI के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह का बयान,’मेरे इस्तीफे से खिलाड़ी संतुष्ट हों तो तैयार हूं’,मामला सुप्रीम कोर्ट के समक्ष है- बृजभूषण सिंह,कोर्ट के फैसला का स्वागत करता हूं-बृजभूषण,मुझे सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर पूरा भरोसा-सिंह,पुलिस की जांच प्रक्रिया पर भरोसा है-बृजभूषण,’जांच में जहां भी मेरे सहयोग की जरूरत होगी’,मैं जांच में सहयोग करूंगा- बृजभूषण सिंह

Related Articles

Back to top button