उत्तरप्रदेश
Trending

सुबह 10.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….*

➡लखनऊ- चैत्र नवरात्र का आज दूसरा दिन, आज मां ब्रह्मचारिणी की पूजा अर्चना होगी, नवरात्रि के चलते मंदिरों पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़, मंदिरों में पुलिस प्रशासन ने किए सुरक्षा के इंतजाम, CCTV के जरिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस की निगरानी.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जम्मू दौरा आज, उधमपुर सीट पर प्रचार करने जाएंगे सीएम योगी , केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के लिए मांगेंगे वोट.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज, सपा कार्यालय में दोपहर 12 बजे से होगी प्रेसवार्ता.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मेरठ दौरा आज, दोपहर 3.45 बजे जवाहर इंटर कॉलेज पहुंचेंगे सीएम, CM योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करेंगे.

➡लखनऊ- ईद को लेकर शिया, सुन्नी समुदाय में इख्तिलाफ, शिया चांद कमेटी के अध्यक्ष ने किया बड़ा ऐलान, मौलाना सैफ अब्बास ने आज ईद मनाने का किया ऐलान, देशभर में शिया समुदाय के कुछ लोग आज मना रहे ईद, देशभर में शिया समुदाय के कुछ लोग कल ईद4 मनाएंगे,मौलाना कल्बे जवाद ने कहा कल ईद मनाई जाएगी, देश में इस बार 2 दिन ईद का त्यौहार मनाया जाएगा, सुन्नी मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने कहा, देशभर में ईद 11 अप्रैल को मनाई जाएगी- फरंगी महली.

➡कन्नौज – पुरानी रंजिश को लेकर पड़ोसियों ने किया हमला, घर में घुसकर दबंगों ने एक परिवार पर किया हमला, दबंगों के हमले में तीन युवक गंभीर रूप से घायल, घायलों ने 7 हमलावरों के खिलाफ दी नामजद तहरीर, सदर कोतवाली क्षेत्र के युसुफपुर भगवान मोहल्ले के मामला.

➡गाजियाबाद- जयपुरिया सनराइज ग्रीन सोसाइटी के फ्लैट में लगी आग, दमकल की दो गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुटी, इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अहिंसा खंड इलाके की घटना.

➡गाज़ीपुर- मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी को लाया जा रहा गाजीपुर, कासगंज से गाजीपुर लाया जा रहा अब्बास अंसारी , अब्बास को पहले ले जाया जाएगा गाजीपुर जिला कारागार,गाजीपुर जिला जेल से अब्बास जाएगा काली बाग कब्रिस्तान, पिता मुख्तार अंसारी की कब्र पर फातिहा पढ़ेगा अब्बास अंसारी, आदेशानुसार पुलिस मीडिया को अब्बास से नहीं मिलने देगी

➡मेरठ – सीएम योगी की आज मेरठ में होगी चुनावी रैली, मुजफ्फरनगर लोकसभा के रार्धना में रैली होगी, दोपहर 3.45 बजे रार्धना पहुंचेगे सीएम योगी, सरधना इलाके में है लोकसभा का रार्धना गांव, संजीव बालियान के लिए वोट मांगेगें सीएम , रार्धना के जवाहर इंटर कॉलेज में है कार्यक्रम.

➡सहारनपुर- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का सहारनपुर दौरा आज , 11.20 बजे सरसावा एयरफोर्स पर उतरेंगे राजनाथ सिंह , 11.35 बजे बेहट में किसान विद्या मंदिर बेहट में जनसभा, राघव लखनपाल के लिए जनसभा करेंगे राजनाथ सिंह, किसान विद्या मंदिर स्कूल के मैदान में चुनावी जनसभा, 2.45 बजे किसान विद्या मंदिर से बुलंदशहर रवाना होंगे.

➡दिल्ली- सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर, पूर्व सीएम हरीश रावत की पीएम के साथ फोटो , हरीश रावत की PM मोदी के साथ तस्वीर आई सामने, 19 अप्रैल के बाद पाला बदल सकते हैं हरीश रावत, हरीश रावत कांग्रेस के अंदरूनी कलह से परेशान ,हरीश परिवार के साथ BJP में शामिल हो सकते हैं, उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हैं हरीश रावत.

➡दिल्ली- CM केजरीवाल से मिलेंगे जाएंगे पंजाब CM भगवंत मान ,सांसद संजय सिंह भी CM केजरीवाल से मुलाकात करेंगे, तिहाड़ जेल में आज तीनों नेताओं की होगी मुलाकात, 1 बजे केजरीवाल से मिलेंगे भगवंत मान-संजय सिंह.

Related Articles

Back to top button