उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें.

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:00 बजे की प्रमुख बड़ी ख़बरें……………….

➡दिल्ली- कोरोना को लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय का बयान, 10000 एक्टिव केस वाले 2 राज्य- स्वास्थ्य मंत्रालय, महाराष्ट्र और केरल में एक्टिव केस- स्वास्थ्य मंत्रालय, एक महीने से घट रहे हैं कोरोना केस- स्वास्थ्य मंत्रालय, देश के 18 जिलों में स्थिति ठीक नहीं- स्वास्थ्य मंत्रालय, 18 जिलों में संक्रमण दर 5 से 10% – स्वास्थ्य मंत्रालय, 49% जनसंख्या को लगा डबल डोज- स्वास्थ्य मंत्रालय, 1 माह में कोरोना के नए केस में कमी- स्वास्थ्य मंत्रालय।

➡लखनऊ- मिराज फाइटर प्लेन का टायर हुआ चोरी, SR होटल के पास से प्लेन का टायर चोरी, टायर ट्रेलर पर लादकर ले जाया जा रहा था जोधपुर, 27 नवंबर को चोरों ने घटना को दिया अंजाम, लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर प्रशासन अलर्ट, DM ने चारबाग रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया, सघन स्क्रीनिंग और फोकस टेस्टिंग करने के निर्देश, आवश्यकता अनुसार कराया जाए RT-PCR टेस्ट- DM

➡लखनऊ- इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में कल जोनल कॉन्फ्रेंस, GPM गति शक्ति नेशनल मास्टर का कार्यक्रम, CM योगी आदित्यनाथ बतौर चीफ गेस्ट शामिल होंगे, सुबह 9 बजे मर्करी हॉल आईजीपी में होगा कार्यक्रम।

➡लखनऊ- जिला उपभोक्ता आयोग में खाली सदस्य पदों का मामला, 3,4 और 5 दिसंबर को होने वाला साक्षात्कार स्थगित हुआ, सामान्य सदस्य एवं महिला सदस्य का होना था साक्षात्कार।

➡लखनऊ- सपा नेताओं का दल कासगंज जाएगा, युवक की पुलिस कस्टडी में मौत का मामला, मृतक के परिवार से मिलने जाएंगे सपा नेता, 4 दिसम्बर को डेलिगेशन कासगंज में मिलेगा।

➡लखनऊ- शकुंतला मिश्रा विवि में कल दिव्यांग दिवस का आयोजन, सीएम योगी चीफ गेस्ट के रूप में होंगे शामिल, राज्य स्तरीय पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन।

➡लखनऊ- मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड में 2 नियुक्ति, मनीष सिंह, डीआर यादव राष्ट्रीय सचिव नामित, राष्ट्रीय कार्यकारिणी में दोनों सचिव नामित हुए।

➡प्रयागराज- प्रयागराज में ठेकेदार की हत्या का मामला, कलेक्ट्रेट के कर्मियों ने ताला बंदी कर किया प्रदर्शन, कलेक्ट्रेट कर्मी नागेंद्र को हिरासत में लेने से नाराजगी, कलेक्ट्रेट के कर्मी नागेंद्र का भाई हत्या में है आरोपी, कर्मचारी को पूछताछ के लिए थाने में बैठाया, डीएम का घेरावकर पुलिस हिरासत से छोड़ने की मांग, जार्जटाउन के मेडिकल चौराहे पर हुई थी ठेकेदार की हत्या।

➡कानपुर- ई-रिक्शा चालक की दारोगा ने जमकर पिटाई की, पैसे मांगने पर गरीब को दारोगा ने जमकर पीटा, फ्री की सवारी ना कराने पर गरीब को पीट दिया, रिक्शे में बैठे BJP कार्यकर्ता ने चालक को बचाया, नाराज दारोगा ने BJP कार्यकर्ता को घर से उठाया, रिक्शा चालक, BJP कार्यकर्ता को थाने में बैठाया, नौबस्ता थाने में तैनात दारोगा रजनीश की गुंडई, BJP कार्यकर्ताओं ने नौबस्ता थाने का किया घेराव।

➡बांदा-गांव के लोगों पर भाई को गायब करने का आरोप, मामले में माता-पिता के साथ अनशन पर बैठी किशोरी, पुलिस ने न्याय की बजाय अभद्रता,छेड़खानी की-पीड़िता, खबर चलने के बाद आईजी ने लिया मामले का संज्ञान, सीओ सिटी ने जूस पिलाकर अनशन कराया खत्म, गिरवा थाना के कछार का पुरवा का मामला।

➡कासगंज- गोली लगने से स्कूली छात्रा की मौत, सहेली के घर पड़ा मिला छात्रा का शव, कॉलेज से पढ़कर सहेली के घर गई थी छात्रा, छात्रा के गले पर मिले नाखूनों के निशान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सदर के बिलराम गेट के कोट मौहल्ले का मामला।

➡अम्बेडकरनगर- बसखारी पुलिस ने हत्यारों को पकड़ा, 24 घंटों में हत्यारों को किया गिरफ्तार, बहन के प्रेमी को हत्यारों ने उतारा था मौत के घाट, प्रेमिका के भाई ने दोस्त के साथ मिलकर की थी हत्या, अभियुक्तों से मोटरसाइकिल कुल्हाड़ी किया बरामद, बसखारी के इमादपुर गांव की थी घटना।

➡बस्ती- वयापारी से 10 लाख की रंगदारी मांगने वाला अरेस्ट, हिस्ट्रीशीटर श्रवण पटवा, भोला, नीरज पटवा अरेस्ट, दो अवैध असलहे, 2 जिंदा कारतूस बरामद, लड़के को जान से मारने की मिली थी धमकी, पुरानी बस्ती पुलिस, स्वाट टीम ने गौरा तिराहे से पकड़ा।

➡चित्रकूट- राजस्व टीम पर ग्रामीणों ने किया जानलेवा हमला, सरकारी जमीन से अवैध कब्जा हटाने गई थी टीम, कानूनगो समेत कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल, राजस्व टीम पर हमले का वीडियो हुआ वायरल, बरगढ़ थाने में एक दर्जन लोगों पर केस दर्ज हुआ।

➡हरदोई- व्यापारी समाज के सम्मेलन में पहुंचे भाजपा नेता, आशुतोष टण्डन, महेश चंद्र गुप्ता, नरेश अग्रवाल शामिल, भाजपा सरकार में व्यापारी सुरक्षित– आशुतोष टंडन, टीईटी मामले में सरकार ने की सख्त कार्रवाई-टंडन, सभी तीर्थ और पर्यटन स्थलों का विकास होगा-टंडन।

➡लखीमपुर- रोमी साहनी ने CM के नाम वीडियो जारी किया, किसानों के गन्ना भुगतान को लेकर उठाए सवाल, किसान परेशान नहीं हो रहा भुगतान- रोमी साहनी, बजाज मिल पर FIR कराने से कुछ नहीं होगा- रोमी, CM को बजाज मिल के मालिक से मिलना चाहिए-रोमी, मुलाकात कर भुगतान कराएं CM योगी- रोमी साहनी।

➡अमरोहा- तीन तलाक पीड़िता शुमायला ने जीता मेडल, एथेलेटिक्स नेशनल चैंपियनशिप में प्रथम स्थान, टोक्यो में अंतराष्ट्रीय चैंपियनशिप में करेंगी प्रतिभाग, बेटी पैदा होने से पति ने दिया था तीन तलाक, वाराणसी में हुई थी 3rd मास्टर्स एथेलेटिक्स चैंपियनशिप।

➡जौनपुर- जिला पुरूष,महिला अस्पताल में DM का निरीक्षण, CMS को कैम्प लगाकर टीकाकरण के दिए निर्देश, अस्पताल में लगे टीवी को ठीक कराने का निर्देश, महिला अस्पताल में बच्चों का ध्यान रखा जाए-DM, आशा और एएनएम की कराई जाय ट्रेनिंग-डीएम।

➡बांदा- संदिग्ध हालत में घर में मिला महिला का शव, दुष्कर्म के बाद की गई महिला की हत्या-परिजन, पुलिस ने गला दबाकर हत्या की बात स्वीकारी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, देहात कोतवाली के कुलकुम्हारी का मामला।

➡बांदा- BJP ने ट्रैक्टर रैली का किया आयोजन, विधायक प्रकाश द्विवेदी ने रैली को किया रवाना, किसान भाजपा के साथ- क्षेत्रीय अध्यक्ष, 2022 में बनेगी BJP सरकार- क्षेत्रीय अध्यक्ष, जीआईसी मैदान से रवाना हुई ट्रैक्टर रैली।

➡मैनपुरी- राशन भरा ट्रक चालक सहित पुलिस ने पकड़ा, रास्ते में ही ट्रक लेकर गायब हुआ था चालक, गायब ट्रक मामले में मामला हुआ था दर्ज, जबापुर मोड़ से पुलिस ने ट्रक को पकड़ा, थाना दन्नाहार की पुलिस ने किया खुलासा।

➡कौशाम्बी- बाबू सिंह डिग्री कॉलेज में लाखों की चोरी, 5 कंप्यूटर,4 लैपटॉप 1.45 लाख की नगदी चोरी, खिड़की काटकर चोरों ने किया हाथ साफ, सैनी थाना के सयारा का मामला।

➡बुलंदशहर- दबंग ने नाबालिग पर किया हमला, नाबालिग पर धारदार हथियार से हमला, नाबालिग की हालत गंभीर, आरोपी फरार, खुर्जा के मोहल्ला पीरजादगान की घटना।

➡बरेली- पत्नी के प्रेम प्रसंग से परेशान पति ने लगाई फांसी, पत्नी का प्रेमी जान से मारने की देता था धमकी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आंवला थाना क्षेत्र के बिलोरी गांव की घटना।

➡कौशांबी- अश्लील हरकत करते पकड़े गए प्रेमी युगल की पिटाई, एक युवती ने युवक की चप्पलों से की पिटाई, पिटाई करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मंझनपुर थाना क्षेत्र के जिला अस्पताल का मामला।

➡सीतापुर- हाईटेंशन लाइन का करंट घर में उतरा, घर वालों ने बिजली विभाग को दी जानकारी, शिकायत के बाद भी विभाग बना अनजान, सिधौली के नरोत्तम नगर का मामला।

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ

https://shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button