अयोध्याअलीगढआगराउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरझाँसीनॉएडाबाराबंकीमथुरामेरठमैनपुरीलखनऊवाराणसीशाहजहांपुरसहारनपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….*
07.06.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….*
    07.06.2022

➡लखनऊ- ऊर्जा मंत्री अरविंद शर्मा के निर्देश पर हुई जनसुनवाई, ‘संभव’ पोर्टल में जिला,सर्कल स्तर पर की जनसुनवाई, सभी डिस्कॉम के एमडी को जनसुनवाई के निर्देश, स्थानीय स्तर पर शिकायतों के निस्तारण पर जोर, हीलाहवाली और लापरवाही पर होगी सख्त कार्रवाई, अधिशाषी अभियंता,अधीक्षण अभियंता स्तर पर जनसुनवाई, संभव पोर्टल पर 1000 शिकायतें निस्तारित की गई।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया लोकार्पण, नवीनकृत भूतल पैथोलॉजी का किया लोकार्पण, वीरांगना झलकारी बाई चिकित्सालय में लोकार्पण, राज्यमंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह भी उपस्थित रहे, समुचित व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया जाए-पाठक।

➡लखनऊ- महापौर संयुक्ता भाटिया की सख्ती का असर, नामांतरण मामलों में लापरवाही पर बाबू निलंबित, गृहकर के नामांतरण के मामले में बाबू निलंबित, लापरवाही से नगर निगम को हुआ आर्थिक नुकसान।

➡लखनऊ- वॉक इन होटल में विद्युत चोरी पकड़ी गई, LMV 1 की जगह LMV 2 विद्युत का उपभोग, गोमतीनगर विस्तार में पकड़ी गयी विद्युत चोरी।

➡लखनऊ- संत कबीर राज्य हथकरघा पुरस्कर वितरण कल, मंत्री राकेश सचान कल पुरस्कार का वितरण करेंगे, दोपहर 12 बजे आवास विकास मुख्यालय में कार्यक्रम।

➡रायबरेली- दबंगों ने दलित परिवार पर किया हमला, दबंगों ने लाठी-डंडों से जमकर की पिटाई, दबंगों की फायरिंग में लड़की को लगी गोली, गोली लगने से लड़की गंभीर रूप से घायल, असलहा लहराते दबंगों का वीडियो वायरल, घायलों को जिला अस्पताल किया गया रेफर, ऊंचाहार थाना क्षेत्र के सरेनी गांव की घटना।

➡मेरठ- SOG टीम ने टोल कर्मियों को पीटा, बैरियर नहीं हटा फिर भी गाड़ी बढ़ाई, टोलकर्मी के रोकने पर गुस्साई SOG टीम, 2 टोलकर्मियों को गाड़ी में डालने की कोशिश, एक टोलकर्मी को SOG टीम ने जड़े थप्पड़, SSP प्रभाकर चौधरी ने SP क्राइम को दी जांच, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर काशी टोल का मामला।

➡गोंडा- युवक की संदिग्ध मौत से मचा हड़कंप, सरयू नदी में उतराता मिला युवक का शव, शादी का कार्ड बांटने निकला था युवक, शादी से 6 दिन पहले युवक का मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कर्नलगंज के नारायणपुर माझा कटरा घाट का मामला।

➡बलिया- बलिया में यूपी बोर्ड के पेपर लीक का मामला, पेपर लीक के मास्टर माइंड को मिली जमानत, आरोपी निर्भय नारायण को HC से मिली जमानत, देवी इंटर कॉलेज का प्रबंधक है निर्भय नारायण, नगरा थाने में दर्ज किया गया था मुकदमा।

➡कानपुर- कानपुर में हुए बवाल का मामला, पोस्टर लगाने पर पत्थरबाजों की हुई पहचान, पोस्टर लगने के बाद 4 पत्थरबाज़ों की पहचान, कर्नलगंज थाना क्षेत्र से 2 युवकों को उठाया गया, पोस्टर में 13 और 31 नंबर की फोटो से पहचान।

➡एटा- 6 साल की मासूम के साथ किशोर ने किया दुष्कर्म, परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार, एटा जिले के जलेसर थाना क्षेत्र का मामला।

➡गोंडा- तेज रफ्तार पिकअप पेड़ से टकराई, हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल, गंभीर घायलों में एक युवक की मौत, 6 घायलों का अस्पताल में इलाज जारी, कटरा बाजार के रामापुर की घटना।

➡आगरा- पिता ने परिजनों को कमरे में बंद कर लगाई आग, लड़का, बहू, 2 बच्चों को कमरे में बंद कर लगाई आग, चारों की हालत नाजुक, हॉस्पिटल में किया गया भर्ती, ताजगंज थाना क्षेत्र के तोरा गांव का मामला।

➡संभल- इनामी बदमाश की पुलिस से मुठभेड़, दोनों तरफ से हो रही है जमकर फायरिंग, पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ जारी, एसपी सहित भारी पुलिस बल हुई रवाना, हजरतनगर गढ़ी क्षेत्र में हो रही मुठभेड़।

➡हापुड़- पुलिस ने 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया,आरोपियों से 70 किलो बिजली का तार बरामद, 2 अवैध तमंचा और बिना नम्बर की बाइक बरामद, पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡अमेठी- ट्रक की टक्कर से नाबालिग बच्ची की मौत, हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से हुआ फरार, ग्रामीणों ने रानीगंज -वारिसगंज मार्ग किया जाम, जगदीशपुर के दौलतपुर गांव के पास की घटना।

➡मिर्जापुर- JCB से टकराकर बाइक सवार 2 लोगों की मौत, मड़िहान थाना के ककरद मोड़ के पास का मामला।

➡अमेठी- 15-15 हजार के 2 इनामी बदमाश गिरफ्तार, दुर्गा प्रसाद, अजय कुमार की हुई गिरफ्तारी, संग्रामपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता।

➡आगरा- नवनिर्माण मकान की छत गिरने से हड़कम्प, मलबे में दबे 2 युवकों को रेस्क्यू किया गया, थाना इरादातनगर क्षेत्र के कस्बे का मामला।
➡दिल्ली- मशहूर क्रिकेटर नमन ओझा के पिता गिरफ्तार, बैंक मैनेजर रहते सवा करोड़ के गबन का आरोप, गबन के मामले में मुलताई पुलिस ने अरेस्ट किया, पुलिस ने वीके ओझा को कोर्ट में पेश किया, कोर्ट ने वीके ओझा को एक दिन की रिमांड पर भेजा।

➡दिल्ली- तकनीकी खराबी के कारण मेट्रो चलने में देरी, दिल्ली में देरी से चल रही है मेट्रो, ब्लू लाइन पर आधे घंटे देरी से चल रही मेट्रो, नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी तक मेट्रो में दिक्कत, मेट्रो स्टेशनों पर यात्रियों की भारी भीड़ लगी।

➡दिल्ली- स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के घर से ED की रेड जारी, सत्येंद्र जैन के घर पर 11 घंटे से ईडी टीम मौजूद, मनी लांड्रिंग मामले में ईडी की टीम ने मारा छापा, सत्येंद्र जैन 9 जून तक ED की हिरासत में है।

➡दिल्ली- बैग में मानव शरीर का हिस्सा मिलने से हड़कंप, कल्याणपुरी में गश्त के दौरान पुलिस को मिला बैग, बी ब्लॉक के सामने झाड़ियों में मिला बैग, अपराध एवं फॉरेंसिंक टीम को मौके पर बुलाया गया।

➡रुद्रप्रयाग- 31 मई को केदारनाथ धाम में बड़ा हादसा टला, लैंडिंग में निजी हेलीकॉप्टर हुआ था अनियंत्रित, निजी कंपनी के हेलीकॉप्टर की हुई हार्ड लैंडिंग, पायलट की सूझबूझ से टला था बड़ा हादसा, पायलट ने जैसे-तैसे हेलीकॉप्टर की लैंडिंग कराई, लैंडिंग होने तक हैलीपैड पर मची थी अफरा-तफरी, 31 मई का सीसीटीवी वीडियो अब आया सामने।

➡चंपावत- टैक्सी वाहन गिनी बैंड के पास दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में महिला समेत 3 लोगों की हुई मौत, 6 घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज, रीठा साहिब के कुलयाल गांव के पास हादसा।


https://www.shekharnews.com
*बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट *
…………………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button