WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6.30 बजे की बड़ी खबरें……. 01.01.2024

➡लखनऊ- JCP एलओ उपेंद्र अग्रवाल का बयान,ई-रिक्शा चालकों को वितरित किए गए रूट निर्धारण फॉर्म,जेसीपी ने चलाया ई-रिक्शा चालकों के लिए अभियान,रूट निर्धारण को लेकर भरे जा रहे फॉर्म- उपेंद्र अग्रवाल,वाहन चालकों की हड़ताल से माहौल खराब नहीं होगा,हड़ताल में जो शामिल नहीं उनके साथ जबरदस्ती ना हो.

➡लखनऊ – बिजली विभाग से जुड़ी आज की बड़ी खबर, ओटीएस योजना को 16 दिन और बढ़ाया गया , 16 जनवरी तक बढ़ाई गई ओटीएस योजना, एक मुश्त समाधान योजना 16 दिन के लिए बढ़ाई गई, अबतक 47 लाख लोगों ने OTS योजना का लाभ लिया, 5100 करोड़ से ज्यादा राजस्व ऊर्जा विभाग को मिला.

➡लखनऊ- ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा का बयान,बिजली उपभोग्ताओं के लिए OTS अभयदान साबित हुई-शर्मा,इस योजना का अबतक 47 लाख लोगों ने लाभ लिया- शर्मा,इस योजना को 16 दिन के लिए और बढ़ाया गया है- शर्मा,योजना में 5100 करोड़ का विभाग को राजस्व मिला-शर्मा.

➡लखनऊ- राजधानी में राहत वाणी केंद्र का हुआ उद्घाटन,मुख्य सचिव डीएस मिश्र ने फीता काटकर किया उद्घाटन,एसीएस राजस्व सुधीर गर्ग भी कार्यक्रम में मौजूद रहे,आपदाओं की पूर्व चेतावनियां प्रसारित की जाएंगी,मौसम संबंधी संगठनों से जुड़ा रहेगा राहत वाणी केंद्र.

➡मथुरा- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन,वात्सल्य ग्राम में षष्ठी पूर्ति महोत्सव में सीएम,CM योगी ने राधे-राधे से की संबोधन की शुरुआत,देश सेवा का जज्बा बच्चों में आता है- सीएम ,सैनिक स्कूल के लिए रक्षा मंत्री का धन्यवाद-सीएम,विकसित भारत का संकल्प लिया है- सीएम,बच्चों में राष्ट्रवाद की भावना आती है- सीएम ,विरासत का भी सम्मान करना है- सीएम योगी,विकसित भारत का संकल्प पूरा होगा- सीएम,सैनिक स्कूल चरित्र निर्माण करते है- सीएम,अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है-सीएम,अयोध्या जाकर देखिए त्रेता युग याद आएगा-सीएम.

➡मेरठ- दिनदहाड़े स्पोर्ट्स व्यापारी की गोली मारकर हत्या,बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम,फ्लाईओवर के ऊपर खड़े होकर शूटरों ने बरसाई गोलियां,हत्याकांड को अंजाम देकर फरार हुए बदमाश,स्पोर्ट्स व्यापारी को अस्पताल ले जाते हुए मौत,सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी,जानी थाना क्षेत्र के MIET कॉलेज के पास का मामला.

➡मेरठ- नगर निगम बोर्ड बैठक में पार्षदों की पिटाई का मामला,बसपा पार्षद की ओर से अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज,वीडियो में दिख रहे भाजपा नेताओं को छिपा गई पुलिस,बसपा पार्षद को भाजपा नेता, पुलिस ने दबाव में लिया,सपा विधायक अतुल प्रधान आज आईजी से मिले हैं,जिला पुलिस की शिकायत करने पहुंचे थे अतुल प्रधान, बोर्ड बैठक में मंत्री, MLC, पार्षदों ने दलित पार्षद को पीटा था.

➡मेरठ- पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी पर फिर पुलिस का शिकंजा,याकूब की फिर होगी संपत्ति जब्तीकरण की कार्रवाई,स्कूल अस्पताल कोठी, प्लॉट लग्जरी गाड़ियां होंगी जब्त,30 करोड़ से अधिक की संपत्ति फिर होगी जब्त,32 करोड़ की संपत्ति पुलिस पहले कर चुकी है जब्त,गैंगस्टर एक्ट के तहत पुलिस करेगी ज़ब्त,याकूब कुरैशी फिलहाल जमानत पर है जेल से बाहर.

➡सीतापुर- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे सीतापुर,केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिमाओं का किया अनावरण,राज्यमंत्री सुरेश राही के पिता की प्रतिमा का किया अनावरण,पूर्व राज्यमंत्री स्व. रामलाल राही की प्रतिमा का किया अनावरण, केशव प्रसाद मौर्य जनसभा को भी करेंगे संबोधित.,

➡वाराणसी-पुलिस का स्टीकर लगी गाड़ी से बुजुर्ग की मौत,अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो कार बुजुर्ग से टकराई,पुलिस ने चालक को मौके से किया गिरफ्तार,मृतक के परिजनों ने लगाया सड़क पर जाम ,. आलाधिकारी परिजनों को समझाने में जुटे,लंका थाना क्षेत्र के भगवानपुर का मामला.

➡मेरठ – निगम बोर्ड बैठक में दलित पार्षदों की पिटाई का मामला, रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी जाहिदपुर पहुंचे, गांव में दलित पार्षद आशीष चौधरी से मुलाकात की,बीजेपी एमएलसी मंत्री ने की थी पार्षदों की पिटाई,पार्षदों की पिटाई मामले में पूरा विपक्ष एक साथ खड़ा.

➡कानपुर- कानपुर के प्रसिद्ध गैंजेस क्लब में लगी भीषण आग,गैंजेस क्लब के टाप फ्लोर पर अज्ञात कारणों से लगी आग,आग लगने से गैंजेस क्लब परिसर में मचा हड़कंप,मौके पर फायर ब्रिगेड की पहुंची कई गाड़ियां,कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू,कानपुर के उद्योगपति विजय कपूर का है गैंजेस क्लब.

➡आगरा- आगरा में रोडवेज बस चालकों की हड़ताल, आगरा के बिजली घर बस अड्डे पर बसें की खड़ी, व्हीकल एक्ट के संशोधन के विरोध में हड़ताल, बसों का संचालन ठप,कई जगहों पर लगाया जाम

➡अयोध्या- मेहमानों के लिए अयोध्या में बसाई गई टेंट सिटी, टेंट सिटी में एक टेंट का किराया 9 हजार रखा गया,गुजरात की कंपनी की तरफ से बनाई गई टेंट सिटी, टेंट सिटी में लोगों के आने का सिलसिला जारी , जगह-जगह VIP के रुकने की व्यवस्था की जा रही, ब्रह्म कुंड टेंट सिटी में भी रुकने की व्यवस्था की जा रही.

➡हरदोई-शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का पुलिस ने किया खुलासा, पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शस्त्र किया बरामद ,पुलिस ने मौके से 2 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार,मझिला में चल रही थी अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री,मझिला थाना पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई.

➡एटा – नव वर्ष पर एटा पुलिस की सराहनीय पहल,पुलिस ने लोगों के खोए हुए 75 मोबाइल किये बरामद ,पुलिस और सर्विलांस की टीम ने किया बरामद , पुलिस लाइन सभागार में लोगों को किए वितरण

➡मथुरा- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे वात्सल्य ग्राम,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को गार्ड ऑफ ऑनर दिया,वात्सल्य ग्राम में गर्ल्स सैनिक स्कूल का उद्घाटन ,राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री योगी करेंगे उद्घाटन

➡वाराणसी- चर्च कंपाउंड में महिला की हत्या का मामला, पुलिस ने हमलावर को किया गिरफ्तार, ईंद और सरिया से हमलाकर की थी हत्या , कैंट थाना क्षेत्र के कैंटोनमेंट इलाके की घटना

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक्स पर किया पोस्ट,’ISRO ने नये साल की शुरुआत सफल अंतरिक्ष मिशन से की’,ISRO ने एक्स-रे पोलारिमीटर सैटेलाइट को लॉन्च किया-प्रियंका,’ये ब्लैक होल,सुपरनोवा और न्यूट्रॉन स्टार्स की स्टडी करेगा’,’सबसे गर्व की बात है इसे महिला इंजीनियरों ने तैयार किया’,भारत का सात दशक पुराना सपना सातवें आसमान में-प्रियंका,देश के वैज्ञानिकों,इंजीनियरों और देशवासियों को बधाई-प्रियंका.

Related Articles

Back to top button