WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें…. 13.02.2023

सुबह 8:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें ……………….

➡️लखनऊ- सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर का बयान, अर्थव्यवस्था में मीडिया का बड़ा योगदान-ठाकुर, मीडिया,एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के माध्यम से होगा-ठाकुर, दुनिया में सबसे बड़ा फिल्म निर्माता भारत है-ठाकुर, GIS 2023 के समापन पर पहुंचे थे अनुराग ठाकुर.

➡️लखनऊ- राष्ट्रीय हिंदू वाहिनी अध्यक्ष को मिली धमकी, फोन पर अज्ञात युवक ने जान की धमकी की, धर्मेंद्र शुक्ला की शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस, जान से मारने और गला रेतने की धमकी दी गई, गोमतीनगर विस्तार थाने में दर्ज कराया मुकदमा.

➡️लखनऊ- औद्योगिक विकास मंत्री नंदगोपाल नंदी का बयान, 6 साल में यूपी की तस्वीर और तकदीर बदली-नंदी, प्रदेश की अर्थव्यवस्था को पंख लगे है- नंदी, अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है-नंदी, ‘यूपी 1 ट्रिलियन इकानॉमी की ओर बढ़ रहा है’, यूपी निवेशकों की पहली पसंद बनकर उभरा-नंदी.

➡️लखनऊ- अपराधी सोनू गौतम को STF ने किया अरेस्ट, उम्रकैद की सजा के बाद फरार था सोनू गौतम, मलखान सिंह हत्याकाण्ड में मिली थी सजा, यूपी एसटीएफ ने दिल्ली से किया गिरफ्तार, अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र में हुआ था हत्याकांड, कार, 6 मोबाइल और करीब 1 लाख कैश बरामद.

➡️लखनऊ- बीआर अंबेडकर विवि का 10वां दीक्षांत समारोह कल, समारोह में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू मुख्य अतिथि होंगी , गवर्नर आनंदीबेन पटेल,उच्च शिक्षा मंत्री रहेंगे मौजूद.

➡️आगरा – G-20 डेलीगेशन ने भारत की तारीफ की, भव्य स्वागत से अभिभूत हुए विदेशी, शिल्पग्राम पर खूब थिरके विदेशी मेहमान, लोक कलाकारों के साथ थिरके विदेशी मेहमान, लोक नृत्य पर विदेशियों ने खूब किया डांस, हर पल कैमरे में कैद करते दिखे विदेशी.

➡️प्रतापगढ़ – कॉलेज प्रबंधक पर छात्र ने की फायरिंग, फायरिंग में बाल – बाल बचे प्रबंधक, छात्र पर छात्रा से छेड़खानी करने का आरोप, छेड़खानी के बाद प्रबंधक ने छात्र को पीटा था, नाराज छात्र ने तमंचे से फायरिंग की, तमंचा लेकर स्कूल में घुसा था मनबढ़ छात्र, एसओ समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे, कधई थाना के मधुपुर इंटर कॉलेज का मामला.

➡️संभल- 50 साल से रह रहे किरायेदार का आशियाना जमींदोज, मकान स्वामी से किरायेदार का चल रहा कोर्ट में विवाद, कोर्ट में चल रहे विवाद की प्रशासन ने की अनदेखी, किरायेदार बिना छत आसमान में रहने को मजबूर, प्रशासन दबंग मकान स्वामी के आगे हुआ नतमस्तक, संभल के चंदोसी कोतवाली क्षेत्र के कस्बा का मामला.

➡️शामली – चौसाना के भड़ी, बिडोली, शीतलगढ़ी में रेत खनन, किसान खेत सफाई की आड़ में बालू खनन, प्रतिबंधित मशीनों से नदी के बीच बालू खनन, रात के अंधेरे में भी यमुना नदी से रेत खनन, सरकार को लगा रहे भारी राजस्व का चूना, अधिकारियों को किसानों ने की शिकायत.

➡️मुरादाबाद – बाजार मंडी चौक में 2 सिलेंडरों में लगी आग, कचौड़ी वालों की दुकान में रखे थे सिलेंडर, दुकान में एक सिलेंडर में हुआ जोरदार ब्लास्ट, आस पास की दुकानों तक अचानक फैली आग, फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने में जुटी, सदर कोतवाली क्षेत्र में है कचौड़ी की दुकान.

➡️कानपुर- बर्रा में खुलेआम नाबालिगों को परोसा जा रहा हुक्का, रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा हुक्का बार, पुलिस की मिलीभगत से चल रहा हुक्के का कारोबार, न्यायालय के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहा संचालक, बर्रा के प्रिया हॉस्पिटल के पास चल रहा हुक्का बार.

➡️फर्रुखाबाद- युवक ने महिला को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, शादी का दबाव बनाने पर महिला को पीटा, लाठी-डंडों से युवक ने दौड़ा-दौड़ाकर की पिटाई, घायल महिला को सीएचसी में कराया भर्ती ,कमालगंज के गांधीनगर भटपुरा का मामला.

➡️बलिया- बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या का मामला, 9 आरोपियों पर पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज, पुलिस टीम बना कर दी जा रही दबिश-SP, हिरासत में लिए गए 2 लोगों से पूछताछ-SP, 2 भाइयों के बीच जमीन विवाद में हुई थी हत्या, गड़वार थाने के रतसड पेट्रोल पंप की घटना.

➡️गाजीपुर- बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी का बयान, निखत अंसारी की गिरफ्तारी पर बोले अफजाल, डिजिटल डायरी में क्या था,क्या नहीं था- अफजाल, रजिस्टर उनका है,जेल उनकी है,परिसर उनका है-अफजाल, वो मिलने गयी है ये सही है-अफजाल अंसारी, एक सहायिका साथ थी जो बाहर खड़ी रही-अफजाल, वो बाहर ही थी मिलने अंदर नहीं गयी थी-अफजाल, उसके पर्स का सामान जेल के अंदर मिला दिखाया.

➡️लखीमपुर- खबर का हुआ असर, 7 साल की नाबालिग से रेप का प्रयास मामला, खबर चलने के बाद चौथे दिन केस दर्ज हुआ, 3 दिन तक चौकी इंचार्ज तहरीर को दबाए थे, गंभीर अपराध पर आरोपी को बचाने की कोशिश, आरोपी को अबतक गिरफ्तार नहीं कर सकी पुलिस, सदर इलाके की LRP चौकी क्षेत्र का मामला.

➡️कानपुर- संदिग्ध हालत में आग से झुलसी विवाहिता, परिजनों ने अस्पताल में कराया भर्ती, ससुरालीजनों पर आग लगाकर मारने का आरोप, मायके पक्ष की शिकायत पर जांच कर रही पुलिस, नौबस्ता के नवज्योति स्कूल के पास का मामला.

➡️कन्नौज- प्राकृतिक इत्र को मिलेगी अंतर्राष्ट्रीय पहचान , मुस्तफा ग्रुप चेयरमैन ने किया इत्र पार्क का निरीक्षण, इत्र पार्क के निरीक्षण के बाद डीएम से की मुलाकात, विदेशी कंपनियों के आने से रोजगार के बढ़ेंगे साधन, ठठिया इलाके में बन रहा है अंतर्राष्ट्रीय इत्र पार्क.

➡️सुल्तानपुर- नशेड़ी युवक का वीडियो हो रहा वायरल, नशे में चलती ट्रेन को हाथ मार रहा युवक, खुद दुर्घटना को आमंत्रण दे रहा नशेड़ी युवक, दूसरे युवक के रोकने पर भड़का नशेड़ी युवक, नाका रेलवे क्रॉसिंग का बताया जा रहा वीडियो.

➡️कानपुर- साउथ जोन में एक बार फिर अराजक तत्वों की गुंडई, मामूली विवाद में नशे में धुत अराजक तत्वों ने की मारपीट, पुलिस 4 व्यक्तियों को हिरासत में लेकर थाने ले गई, अराजक तत्वों को एडीसीपी साउथ की चेतावनी बेअसर, गोविंदनगर के 50ML बार मे गुंडई का वीडियो वायरल, डीसीपी साउथ जोन के गोविंदनगर का मामला.

➡️सहारनपुर- साखन नहर में व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया , थाना देवबंद के साखन नहर में मिला शव.

➡️जौनपुर- ऑटो और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत , 8 महिलाओं समेत 12 लोग हुए घायल, घटना के बाद दोनों वाहन चालक फरार, 8 घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया, बक्शा थाना क्षेत्र के सरायहरखू में हादसा.

➡️कुशीनगर- तेज रफ्तार पिकअप और बाइक में टक्कर, बाइक सवार युवक की मौके पर हुई मौत, अहिरौली बाज़ार के सेंदुआर मोड़ की घटना.

➡️रामपुर- विद्युत विभाग के संविदाकर्मी की मौत , 3 लोग घायल,जिला अस्पताल में भर्ती, विद्युतकर्मी कर रहे थे विद्युत पोल पर काम, मृतक परिजन मुआवजे की कर रहे हैं मांग, टांडा थाना क्षेत्र के शराबा गांव की घटना.

➡️कुशीनगर- पारिवारिक विवाद में युवक ने लगाई फांसी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अहिरौली बाजार के बेलवा बैरिया का मामला.

➡️बदायूं- 14 साल के किशोर की करंट लगने से मौत, खेत पर पशुओं को चारा लेने जा रहा था किशोर, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, बिसौली कोतवाली के गांव सुजानपुर का मामला.

➡️जौनपुर- धर्म परिवर्तन की सूचना पर पुलिस का छापा, हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं,पुलिस टीम का छापा, पुलिस ने मौके से 16 लोगों को किया अरेस्ट, बदलापुर थाने के मुरादपुर कोटिला का मामला.

➡️रूड़की – शेफील्ड स्कूल में हुआ वार्षिकोत्सव , मेयर ने दीप प्रज्वलित कर किया शुभारंभ, बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर किया नृत्य, छात्र छात्राओं को किया गया कार्यक्रम में सम्मानित, रूड़की के शेफील्ड स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम.

➡️देहरादून- हरियाणा के पर्यटकों की कार में लगी आग, आग लगने से कार पूरी तरह जलकर राख, किमाड़ी रोड से मसूरी जा रहे थे कार सवार, टायर फटने से पहाड़ से टकराई कार, कैंट कोतवाली की किमाड़ी रोड का मामला.

➡️देहरादून- सीएम धामी ने ट्यूलिप गार्डन का किया निरीक्षण, 2 दर्जन प्रजातियों की आकर्षक पुष्पों की प्रशंसा की, उद्यान प्रभारी ने पुष्प वाटिका की जानकारी दी.

➡️हरिद्वार- भगत सिंह कोश्यारी के इस्तीफे के बाद राजनीतिक शुरू, महाराष्ट्र राज्यपाल बीएस कोश्यारी ने दिया है इस्तीफा.

➡️दिल्ली- टी-20 महिला वर्ल्ड कप में भारत की जीत, भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया, जेमिमा रॉड्रिग्स ने नाबाद 53 रन बनाए.

Related Articles

Back to top button