उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30बजे की बड़ी खबरें…. 28.02.2023

➡️लखनऊ- यूपी में एक दर्जन आईएएस अफसरों का तबादला, प्रमुख सचिव PWD नरेंद्र भूषण हटाए गए, नरेंद्र भूषण को प्रमुख सचिव औद्योगिक विकास बनाया गया, अजय चौहान प्रमुख सचिव PWD बने रहेंगे, नोएडा,जौनपुर,शामली के DM भी हटाए गए, सुहास एलवाई सचिव खेलकूद विभाग बने, मनीष वर्मा डीएम नोएडा बनाए गए, रविंद्र कुमार डीएम शामली बनाए गए, जसजीत कौर डीएम सुल्तानपुर बनाई गईं, राजेश कुमार निदेशक उद्योग उत्तर प्रदेश बनाए गए, अनूप कुमार झा डीएम जौनपुर बनाए गए, प्रमोद उपाध्याय निदेशक पंचायतीराज बनाए गए, रवीश गुप्ता अपर आयुक्त स्टाम्प बनाए गए, प्रणय सिंह अपर आयुक्त प्रशासन गन्ना बने.

➡️लखनऊ- मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्र ने जारी किया आदेश, प्लास्टिक फाइल कवर को बंद करने का निर्देश दिए, सिंगल साइड प्रिंटिंग को रोकने का दिया निर्देश, पर्यावरण की दृष्टि से मुख्य सचिव ने दिए आदेश, ACS,प्रमुख सचिव,सचिव सभी को जारी हुए निर्देश, मीटिंग में प्लास्टिक की बोतल का न करें इस्तेमाल.

➡️लखनऊ- सड़क पर थूकने,लघुशंका करने वालों पर जुर्माना, राजधानी लखनऊ में आज 79 चालान किए गए, नगर निगम टीम ने 29,750 का जुर्माना वसूला, पब्लिक प्लेस पर थूकने,लघु शंका करने पर जुर्माना.

➡️प्रयागराज- पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, 10 टीमें आरोपियों की तलाश में लगाई गई-सीपी, 50 हजार का इनामी मुठभेड़ में ढेर हुआ- सीपी, एनकाउंटर में अरबाज पुत्र अफाक ढेर हुआ-सीपी, मुठभेड़ में ढेर अरबाज की उम्र 25 साल थी-सीपी, कार से हत्यारों को अरबाज लेकर गया था-सीपी, अरबाज के कब्जे से 32 बोर की पिस्टल बरामद-सीपी, हत्याकांड में शामिल सदाकत खान अरेस्ट- सीपी, गाजीपुर का रहने वाला है सदाकत खान-सीपी, इलाहाबाद विवि के छात्रावास में रहता था सदाकत-सीपी, एसटीएफ की टीम ने सदाकत को गिरफ्तार किया-सीपी, इलाहाबाद विवि के छात्रावास में रची थी साजिश-सीपी, सदाकत ने शूटर को सुविधाएं उपलब्ध कराई हैं-सीपी.

➡️अम्बेडकरनगर- हत्या के आरोपी 11 लोगों को आजीवन कारावास,  सभी आरोपियों पर 20-20 हजार का लगा अर्थदंड, पूर्व विधायक पवन पांडेय और सुभाष यादव दोषमुक्त, न्यायाधीश अभिषेक कुमार श्रीवास्तव ने सुनाई सजा,
2002 में बेवाना थाना के मुसइतपुर में हुआ था बवाल, बवाल के दौरान एक महिला की हुई थी मौत.

➡️उन्नाव- कॉलेज के बाथरूम में पुरुष के साथ मिली छात्रा, पकड़े जाने के बाद छात्रा ने सुसाइड का प्रयास किया, स्कूल के कमरे में दुपट्टे से लगाई फांसी, छात्रा को उतार कर सीएचसी भेजा गया, कॉलेज प्रबंधन मामले को छिपाने में जुटा, अजगैन के डीडीआईटी कालेज का मामला.

➡️प्रतापगढ़- ग्राम प्रधान ने झांसा देकर खाते से उड़ाया पैसा, आवास की रकम को प्रधान ने निकलवाया, अंगूठा लगवाकर बैंक से निकाले 20 हजार रुपए, मनगढ़ चौकी प्रभारी पर डांटकर भगाने का आरोप, पीड़िता ने एसडीएम कुंडा से की शिकायत, कुंडा तहसील के फूलताली गांव का मामला.

➡️कानपुर देहात- पिकअप और बाइक की हुई आमने सामने टक्कर, बाइक चालक की मौत, घटना के बाद लगा जाम, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए, पिकअप को कब्जे में लेकर पुलिस ने जाम खुलवाया, कोतवाली रसूलाबाद के असलतगंज का मामला.

➡️कानपुर नगर- KDA का क्लीन एक्शन से भूमाफियों में मचा हड़कंप, एक दिन मे 13 FIR में 24 लोगों पर केस दर्ज, जमीन पर कब्जा करने के गैंग का किया भंडाफोड़, KDA ने 2 कर्मचारियों को भी किया निलंबित, लिपिक से लेकर तत्कालीन उपसचिव पाए गए दोषी.

➡️फर्रुखाबाद- पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार,  बैंक लोन के नाम पर करते थे ठगी, एक महिला सहित 2 लोग आए थे बैंक,  बैंक मैनेजर को फर्जीवाड़े का हुआ शक, बैंक मैनेजर ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया, फतेहगढ़ की कैंट एरिया के स्टेट बैंक का मामला.

➡️बुलन्दशहर- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए, गढ़ हाईवे मार्ग पर शिव मंदिर के पास मिला शव.

Related Articles

Back to top button