WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढइटावाउत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशबंगलौरबागपतबाराबंकीमथुरामुंबईलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की मुख्य प्रमुख खबर…..* 06.04.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की मुख्य प्रमुख खबर…..* 06.04.2022

➡लखनऊ- 6 अप्रैल को बीजेपी का स्थापना दिवस, प्रदेश के सभी जिलों में होगा कार्यक्रम, सुबह 10 बजे पीएम मोदी करेंगे संबोधित, पदाधिकारी,कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित, BJP मुख्यालय पर सुबह 9 बजे ध्वजारोहण , मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रहेंगे मौजूद, यूपी BJP अध्यक्ष स्वतंत्र देव करेंगे ध्वजारोहण।

➡लखनऊ- लखनऊ विवि के छात्रों को नहीं मिली स्कॉलरशिप, कुलसचिव ने समाज कल्याण विभाग को लिखा पत्र, विवि ने छात्रहितों को ध्यान में रखते हुए लगाई गुहार, कई बार छात्रों ने संबंधित विभाग से लगाई गुहार, कागज कंप्लीट होने के बाद भी नहीं आई स्कॉलरशिप।

➡लखनऊ- प्रदेश की जेलों में बन्द 135 कैदी कल होंगे रिहा,अर्थदंड न देने पाने से जेल से नहीं हो रहे थे रिहा,मानवीय दृष्टिकोण को देखकर कल किया जाएगा रिहा,कल 4 बजे प्रदेश की अलग-अलग जेलों से रिहा होंगे,होमगार्ड राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति ने दिए आदेश।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, पिछली बार की तरह इस बार भी काम होगा-केशव, कार्ययोजना बना कर काम किया जाएगा- केशव, विभागों से बेहतर तालमेल-समन्वय के लिए बैठक है, 100 दिन की कार्ययोजना पर पहले से तैयारी की गई।

➡लखनऊ- जिला प्रशासन का एंटी भूमाफिया अभियान,8.11 करोड़ की भूमि को कब्ज़ा मुक्त कराया,बीकेटी तहसील के दुग्गौर में था अवैध कब्जा,मोहनलालगंज के ग्राम मस्तेमऊ अवैध कब्जा हटाया,सरोजनीनगर के बिजनौर में अवैध निर्माण ध्वस्त।

➡लखनऊ- LDA उपाध्यक्ष ने ग्रीन कॉरिडोर प्रोजेक्ट की बैठक ली, बैकुंठ से लामार्टीनियर ग्राउंड तक एलिवेटेड रोड बनेगी, टाटा कंसलटिंग इंजी. ने DPR का किया प्रस्तुतिकरण, निर्माण प्रावधानों पर सिंचाई विभाग ने दी सहमति।

➡लखनऊ- कांग्रेस प्रवक्ता गौरव बल्लभ कल करेंगे प्रेसवार्ता,कल 12 बजे यूपी कांग्रेस मुख्यालय में होगी पीसी,महत्वपूर्ण विषय पर यूपी कांग्रेस मुख्यालय में पीसी,जनता से जुड़े मुद्दों पर जमीन पर उतरेगी कांग्रेस।

➡ग्रेटर नोएडा- डिलीवरी के दौरान नवजात बच्चे की मौत, बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा, डिलीवरी की फीस लेने पर परिजनों ने किया हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को कराया शांत, मेरविन मेडिकल सेंटर का मामला।

➡गाजियाबाद- जिले में 36 जगहों पर CGST टीम की छापेमारी, राजीव शर्मा नाम के कारोबारी को किया गिरफ्तार, मेरठ कोर्ट में पेशी के बाद राजीव को भेजा जेल, टैक्स चोरी में 76 से अधिक बोगस फर्म पकड़ी गई, फर्जी कंपनियों के नाम पर लेते आईटीसी, 100 से अधिक कंपनियां पकड़े जाने की आशंका।

➡वाराणसी- बीएचयू में एमए की छात्रा के साथ छेड़छाड़,वीसी आवास से कुछ ही दूरी पर हुई छेड़छाड़,स्कूटी सवार 2 मनचलों ने छात्रा से की छेड़छाड़,सहॉस्टल जाते समय मनचलों ने छात्रा से की छेड़छाड़,छात्रा ने प्रोक्टोरियल बोर्ड में की लिखित शिकायत।

➡बस्ती- हाईकोर्ट ने ADJ मनोज शुक्ला को किया निलंबित, प्रशासनिक अफसरों पर धौंस जमाना पड़ा महंगा, बुलडोजर के आगे लेटकर ड्रामा करने पर निलंबन, पद की गरिमा को तार-तार करने पर हुई कार्रवाई, डीएम ने शासन को भेजी थी कारनामे की रिपोर्ट।

➡सीतापुर- बिजली पोल से केबिल उतारने का विरोध पड़ा महंगा,2 दर्जन दबंगों ने प्रधान के घर पर बोला हमला,असलहा, बांका व लाठी-डंडा लेकर पहुंचे हमलावर,महिला प्रधान, प्रधानपति समेत 7 लोग घायल,महोली कोतवाली के घर का तारा गांव का मामला।

➡अलीगढ़- छात्रों और दुकानदारों के बीच जमकर मारपीट,छात्रों और बुक सेलर के बीच जमकर मारपीट,दुकानदारों ने छात्रों को जमकर पीटा,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,किताब वापस करने को लेकर हुआ था बवाल,मारपीट में दोनों पक्षों के कई लोग घायल,अचल ताल स्थित डीएमसी बुक सेंटर का मामला।

➡कासगंज- पुलिस ने एक फर्जी शिक्षक को किया गिरफ्तार, फर्जी शैक्षणिक पेपर लगाकर हथियाई थी नौकरी, मैनपुरी के चंदाई का रहने वाला है फर्जी शिक्षक, सुनील यादव नाम से नौकरी कर रहा था फर्जी शिक्षक, थाना सिढ़पुरा क्षेत्र की एटा रोड से हुई गिरफ्तारी।

➡मेरठ – 7-9 अप्रैल तक बंद रहेगी शराब की दुकान, MLC चुनाव की वजह से नहीं मिलेगी शराब, 12 अप्रैल को भी बंद रहेंगी शराब की दुकानें, शराब और भांग की बिक्री पर आदेश लागू, चुनाव के चलते DM ने जारी किया है आदेश।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button