WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें……. 26.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें……. 26.06.2022

➡️लखनऊ- आजमगढ़, रामपुर में लोकसभा उपचुनाव का मामला, आज दोनों लोकसभा सीटों पर मतगणना होगी, सुबह 8 बजे से रामपुर,आजमगढ़ में मतगणना, रामपुर और आजमगढ़ में आज मतगणना होगी, मतगणना स्थल पर भारी पुलिस फोर्स तैनात, मतगणना स्थल पर सीसीटीवी कमरे से निगरानी, मतगणना स्थल पर अर्धसैनिक बल भी तैनात हैं, मतगणना स्थल पर संदिग्ध लोगों पर विशेष नजर, हंगामा,बवाल करने वालों से सख्ती से निपटेगी पुलिस।

➡️लखनऊ- प्रथम शतरंज ओलम्पियाड टॉर्च रिले समारोह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे शिरकत, आज शाम 6.30 बजे विधानसभा पर समारोह, डिप्टी सीएम केशव और ब्रजेश पाठक रहेंगे, शतरंज खिलाड़ी विश्वनाथन आनंद भी रहेंगे।

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश में आज ड्राई-डे घोषित हुआ, यूपी में आज बंद रहेंगी शराब की दुकानें, सुबह 10 से शाम 5 बजे तक बंद रहेंगी दुकानें, नशीली दवाओं के अवैध कारोबार के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय दिवस।

➡️फर्रुखाबाद- दलित युवक की देर रात हुई अंत्येष्टि, पुलिस के दबाव में रात में अंतिम संस्कार, पुलिस की पिटाई से युवक की हुई थी मौत, एसओ समेत 3 पुलिस कर्मियों पर केस दर्ज, पुलिस कर्मियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ, रात में शव का परिजनों ने किया अंतिम संस्कार, मृतक के भाई ने पुलिस पर लगाया आरोप, रात में जबरन अंतिम संस्कार कराने का आरोप, मेरापुर थाना क्षेत्र के ब्रम्हपुरी गांव का मामला।

➡️मुजफ्फरनगर- किसान की गोली मारकर हत्या से सनसनी, घर से खेत में पानी लगाने गया था किसान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ग्रामीणों ने शव रख हाईवे पर लगाया जाम, पुलिस घटनास्थल पर मामले की जांच में जुटी, मेरठ करनाल हाईवे किनारे मिला पप्पू का शव, फुगाना थाने के फुगाना बस अड्डे का मामला

➡️आजमगढ़- उपचुनाव में आज सुबह 8 बजे से होगी मतगणना, मतगणना को लेकर प्रशासनिक तैयारी की गई पूरी, विधानसभा के मतगणना के लिए अलग कक्ष बनाए गए, सभी कक्षों में 14-14 टेबलों पर होगी मतगणना, एसडीएम और एआरओ के नेतृत्व में होगी मतगणना, उपचुनाव की मतगणना 31 से 35 राउंड तक होगी।

➡️इटावा- प्राइवेट एंबुलेंसों पर चला पुलिस का हंटर, कमीशन के चक्कर में मरीजों को करते थे परेशान, जिला अस्पताल से मरीजों को प्राइवेट में कराते थे भर्ती, जिला अस्पताल में खड़ी प्राइवेट एम्बुलेंस को किया सीज, जिला अस्पताल में थी दो निजी अस्पतालों की एंबुलेंस, सिविल लाइन थाना पुलिस ने की कार्रवाई।

➡️आगरा- जेसीबी से रात के अंधेरे में तालाब की खुदाई जारी, मनरेगा मजदूरों के हक पर डाला जा रहा डाका, प्रधान और ब्लॉक कर्मचारी मिलकर डाल रहे डाका, प्रधान और ब्लॉक अधिकारियों की है मिलीभगत, मनरेगा मजदूरों के बजाय जेसीबी से हो रही खुदाई, बाह तहसील की सन्नपुरा ग्राम पंचायत का मामला।

➡️कौशाम्बी- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का कौशाम्बी दौरा आज, आज सुबह 10.40 बजे संयारा सर्किट हाउस पहुंचेंगे, सर्किट हाउस से ई-रिक्शा वितरण करेंगे केशव मौर्य, विभिन्न लाभार्थियों को चेक टूलकिट्स,प्रमाण पत्र देंगे, पार्टी कार्यकर्ताओं और जनसमुदाय के साथ भेंटवार्ता, 4.40 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे केशव मौर्य।

➡️कानपुर- शेखर न्यूज़ का बड़ा असर, लापरवाह एसडीएम आयुष चौधरी का तबादला, जनता की अनदेखी करने पर तबादला हुआ, किसान ने किया था आत्मदाह का प्रयास, न्यूज़ में प्रमुखता से उठाया था मुद्दा, किसान शिव सागर ने किया था आत्मदाह का प्रयास।

➡️आगरा- अंडा खाने को लेकर हुआ विवाद, ठेले वाले ने लोगों के साथ मिलकर युवक को पीटा, युवक को लोगों ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा, पैसे के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद, कमला नगर क्षेत्र के वाटर वर्क्स का मामला।

➡️दिल्ली- अग्निपथ स्कीम को लेकर आज कांग्रेस की पीसी, आज कांग्रेस नेता देशभर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, 20 राज्यों की राजधानी में आयोजित होगी प्रेसवार्ता, लखनऊ में अजय माकन दोपहर 2 बजे करेंगे पीसी, अग्निपथ की बात-युवाओं से विश्वासघात नारा दिया, चंडीगढ़ में सांसद रंजीत रंजन प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी, दिल्ली में MP शक्ति सिंह गोहिल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, जयपुर में दीपेंद्र सिंह हुड्डा, अहमदाबाद में अलका लांबा, मुंबई में सुप्रिया श्रीनेत, कोलकाता में पवन खेड़ा की PC

➡️दिल्ली- दिल्ली में 24 घंटे में कोरोना से 6 की मौत, 666 नए मरीज़ मिले, संक्रमण दर 7.80% हुई, देश में एक बार फिर बढ़ रहा कोरोना संक्रमण।

➡️दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 दिवसीय विदेश यात्रा पर रवाना, प्रधानमंत्री जर्मनी में G-7 शिखर सम्मेलन में लेंगे हिस्सा, पीएम 28 जून को संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा करेंगे।


https://www.shekharnews.com:/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ
………………..

https://www.shekharnews.com://

Related Articles

Back to top button