WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 9.30 बजे की बड़ी खबरें……………….

https://www.shekharnews.com:/

शेखर न्यूज़ पर शाम 9.30 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन,भूपेंद्र चौधरी जी का अभिनंदन,स्वागत-सीएम,चौधरी भूपेंद्र सिंह जी को हर कार्यकर्ता जानता है-CM,चौधरी भूपेंद्र सिंह जी जमीन से जुड़े नेता हैं-सीएम,भूपेंद्र चौधरी की प्रदेश में अच्छी पकड़- सीएम,भूपेंद्र चौधरी की क्षमता सबको पता है- सीएम

➡लखनऊ- यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का संबोधन,केंद्रीय नेतृत्व के प्रति आभार प्रकट करता हूं-भूपेंद्र,मेरे लिए ऐतिहासिक दिन है- भूपेंद्र चौधरी,बीजेपी में कोई छोटा-बड़ा नहीं होता- भूपेंद्र चौधरी,यूपी जैसे बड़े राज्य की जिम्मेदारी मिली-भूपेंद्र,आप सबकी ताकत से ही BJP आगे बढ़ेगी-भूपेंद्र,मैंने ही नहीं सबने अच्छा काम किया-भूपेंद्र चौधरी,पहले प्रदेश में किस तरह अराजकता थी-भूपेंद्र चौधरी

➡लखनऊ- आप के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह का बयान,जनता खून पसीने की कमाई टैक्स के रूप में देती है-सभाजीत,अच्छई व्यवस्थाओं के लिए टैक्स दिया जाता है- सभाजीत,केजरीवाल सरकार को बीजेपी गिराना चाहती है- सभाजीत,विधायकों को खरीदने का काम करती है बीजेपी-सभाजीत

➡लखनऊ- मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले 3 तस्कर गिरफ्तार,सुशील मिश्रा,सुनीता देवी, सुमित्रा देवी की हुई गिरफ्तारी,यूपी एसटीएफ ने 12.17 ग्राम अवैध चरस बरामद की,पकड़ी गई चरस की कीमत 60 लाख रूपए बताई जा रही.

➡लखनऊ- दरोगा का फरियादी से पैर दबवाते वीडियो वायरल,समस्या लेकर दरोगा के पास पहुंचा था फरियादी,फरियाद सुनने से पहले दरोगा ने करवाई अपनी सेवा,थाना ठाकुरगंज में तैनात है दरोगा गोरखनाथ चौधरी.

➡लखनऊ- अवैध स्मैक के साथ शातिर अभियुक्त अरेस्ट,हसनगंज पुलिस टीम ने अभियुक्त अरेस्ट किया,15 ग्राम अवैध स्मैक के साथ अभियुक्त अरेस्ट,पुलिस ने उपवन घाट के पास से किया गिरफ्तार.

➡लखनऊ- अवैध गांजे के साथ शातिर तस्कर गिरफ्तार,बाजारखाला पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार,अभियुक्त के पास से 750 ग्राम गांजा बरामद,पुलिस ने मोहित यादव को किया गिरफ्तार.

➡लखनऊ- पुलिस के हत्थ चढ़ा चोर शबी अहमद,चोर के कब्जे से 23 मोबाइल बरामद,अमीनाबाद पुलिस ने किया अरेस्ट.

➡हरदोई- गर्रा नदी में डूबने वाले मृतकों के परिजनों को मदद,6 व्यक्तियों के परिजनों के खाते में सहायता राशि हस्तांतरित,पाली के पास गर्रा नदी में ट्रैक्टर गिरने से हुआ था हादसा,बचाव कार्य के दौरान निकाले गए थे 8 शव,8 लोगों में 6 मृतकों के आश्रितों के खातों में रुपए हस्तांतरित,4 लाख की एसडीआरएफ से धनराशि हस्तांतरित,शेष 2 लोगों के प्राप्त किये जा रहे हैं खाते.

➡आगरा- कॉलेज संचालक ने SDO को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,कॉलेज पर बकाया बिल की वसूली करने गए थे SDO,कमरे में बंद कर लात घुसों से जमकर पिटाई की,मारपीट के बाद SDO को शराब पिलाने की कोशिश,मारपीट में लहूलुहान हुए एसडीओ पी के सिन्हा,SDO ने थाने में की शिकायत,मेडिकल को भेजा, धिमिश्री चौकी चंद्र किरण इंटर कॉलेज का मामला.

➡कन्नौज- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का भाजपा पर हमला,केशव मौर्य के 80 सीटें जीतने वाले बयान पर बोले,पिछड़ों के साथ बीजेपी धोखा कर रही है- अखिलेश,सबसे बड़े झूठे है भाजपा वाले- अखिलेश यादव,इत्र कारोबार शुरू करने की इनसे उम्मीद नहीं-अखिलेश,कन्नौज के काऊ मिल्क प्लांट पहुंचे अखिलेश यादव,तिर्वा में चाय चौपाल लगाकर लखनऊ रवाना हुए.

➡मिर्जापुर- ट्रक की टक्कर से हुई 2 की मौत का मामला,आक्रोशित परिजनों ने राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम,लावारिस समझ कर पुलिस शव को उठा ले गई,सड़क पर मांस के टुकड़े देख भड़के परिजन,परिजन जता रहे हत्या की आशंका,परिजन को मुआवजा और चौकी इंचार्ज को हटाने की मांग,लालगंज थाना के नैडी कठारी राष्ट्रीय राजमार्ग का मामला.

➡बांदा- बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में पहुंचे डीएम अनुराग पटेल,पैलानी तहसील के बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का किया दौरा,डीएम ने लोगों को वितरित की राहत सामग्री,बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचकर जानी समस्याएं,बाढ़ पीड़ितों ने ऊंचे स्थान पर घर बनाने के लिए मांगी जमीन,डीएम ने सर्वे कराकर आवासीय पट्टा दिलाने का दिया भरोसा.

➡आगरा- बकरी के बच्चे को जबरन शराब पिलाने का मामला,एत्मादपुर थाना क्षेत्र के समाई गांव का मामला,सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ था वायरल,थाना एत्मादपुर पुलिस ने 1 युवक को हिरासत में लिया,अन्य लोगों के नाम सामने आने पर की जाएगी कार्रवाई,मामला पशु क्रूरता अधिनियम के तहत आता है.

➡मथुरा- जंक्शन से बच्चा चोरी किए जाने का मामला,एसपी जीआरपी ने किया गैंग का भंडाफोड़,4 महिला सहित 8 लोगों को किया गिरफ्तार,थाना दक्षिण क्षेत्र फिरोजाबाद से गिरफ्तार किया,जीआरपी ने बच्चे की सकुशल बरामदगी की,चोर ने बच्चे को 1 लाख 80 हजार मे बेचा था.

➡फर्रुखाबाद- फूड प्वाइजनिंग से दो बच्चों की मौत,दो बच्चों सहित एक महिला की हालत गंभीर,तीनों को गंभीर हालत में सीएचसी लेकर पहुंचे,डॉक्टर ने जिला अस्पताल लोहिया किया रेफर,माइक्रोनी खाने के बाद पांचों की हालत बिगड़ी,थाना अमृतपुर क्षेत्र के दाडीपुर गांव का मामला.

➡कन्नौज- फर्रुखाबाद के दम्पति पर शोहदों ने किया हमला,पत्नी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर किया हमला,शोहदों ने विकास दुबे गिरोह का बता किया हमला,एक नामजद सहित कई अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज,सदर कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज बस अड्डे के मामला.

➡भदोही- बैंक मित्र को गोली मारकर डेढ़ लाख की लूट का मामला,पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार,52600 रुपए के साथ तमंचा और कारतूस बरामद,एक अन्य आरोपी की पुलिस कर रही है तलाश,सुरियावां थाना पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार.

➡सीतापुर- तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े राहगीरों को रौंदा,हादसे में दो राहगीरों की हुई कुचलने से मौत,ट्रक की टक्कर से सड़क किनारे खड़ी बाइकें क्षतिग्रस्त,हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से हुआ फरार,बिसवां कोतवाली के मधवापुर में हुआ हादसा.

➡शाहजहांपुर- ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का मामला,अविश्वास के लिए 65 वोट पड़े, एक वोट निरस्त हुआ,सचिन वर्मा थे निगोही ब्लॉक प्रमुख,पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा के बेटे हैं सचिन वर्मा,नए ब्लॉक प्रमुख के लिए होगा चुनाव.

➡मिर्जापुर- अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर,ट्रक में फंसकर बाइक सवार दूर तक घसीटा,एक की दर्दनाक मौत, दूसरे की हालत गम्भीर,ट्रक में लगी आग, आग बाइक भी धूं-धूंकर जली,लालगंज थाना क्षेत्र के नैडी कठारी मोड़ की घटना.

➡कानपुर देहात- जुआ खेल रहे 4 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,पुलिस ने 27 हजार रुपये और ताश के पत्ते किए बरामद,जुआरियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर भेजा जेल,कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र के कस्बा रनिया का मामला.

➡प्रयागराज- कटरा में सरिया व्यापारी से लूट का खुलासा,चार अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,कब्जे से लूट के चार लाख रुपए बरामद,कार, 2 बाइक के साथ तमंचा-कारतूस बरामद,कर्नलगंज के बघाड़ा से किया गया गिरफ्तार.

➡शाहजहांपुर- दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे,हमले का वीडियो हो रहा वायरल,भगवान कृष्ण की मनाई जा रही थी छठी,गाना लगाने और रुपये लूटाने को लेकर हुआ था विवाद,थाना निगोही के परा झारसा गांव की घटना.

➡आगरा- खेरागढ़ में हुई 30 लाख की डकैती,वारदात की जांच करने पहुंचे एसएसपी,घटना के जल्द खुलासे के दिए निर्देश,सट्टा बाजार को लेकर पूर्व चैयरमेन ने की शिकायत,एसएसपी का दावा आज से बंद होगा सट्टा कारोबार.

➡मुजफ्फरनगर- 5 साल की मासूम से हैवानियत,नाबालिग लड़के ने की हैवानियत,घर से उठाकर किया मासूम से रेप,पीड़ित बच्ची अस्पताल में भर्ती,आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट,खतौली की कॉलोनी का मामला.

➡गाज़ियाबाद- वाहन चोरी कर कटान करने वाले गैंग का खुलासा,3 करोड़ कीमत के 70 वाहनों के पार्ट्स बरामद,चोरी की तीन कार भी की गई बरामद,गैंग का सरगना इरफान समेत 4 गिरफ्तार.

➡गाजीपुर- अफीम से 60 गुना ज्यादा नशीले इंजेक्शन बरामद,इंजेक्शन के साथ पकड़ी गई महिला तस्कर,पश्चिमी यूपी की दवा कंपनी रडार पर,महिला दुकान में बेच रही थी प्रतिबंधित इंजेक्शन.

➡गोंडा- कजरी तीज पर आस्था का सैलाब,कटरा घाट पर उमड़ा शिवभक्तों का रेला,सरयू में आस्था की डुबकी लगाकर निकले लोग,चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम.

➡सहारनपुर- स्कूली बच्चों की जान से खिलवाड़ कर रहे ऑटो चालक,हाईवे पर ऑटो में बच्चों को ठूंस कर ले जाते हैं,ऑटो पर लटके बच्चों का वीडियो हुआ वायरल.

➡हापुड़- अवैध कच्ची शराब के साथ 1 शराब तस्कर गिरफ्तार,70 लीटर अवैध कच्ची शराब, 500 लीटर लहन बरामद,गढ़ कोतवाली पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡मैनपुरी- स्कार्पियो सवार युवकों को दबंगों ने दौड़ाकर पीटा,पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,शहर कोतवाली के खरपरी बम्बा के पास की घटना.

➡उत्तरकाशी- उदयमान खिलाड़ी उन्नयन योजना का हुआ शुभारंभ,DM , विधायक ने दीप प्रज्जवलित कर किया शुभारंभ,खेल दिवस पर जिला प्रेक्षागृह में आयोजित हुआ कार्यक्रम,बालक,बालिका समेत 300 खिलाड़ियों को चेक वितरण हुआ,खिलाड़ियों प्रतिमाह 15 सौ रुपए की मिलेगी छात्रवृति.

➡हरिद्वार- अग्रवाल समाज के कार्यक्रम में पहुंचे राज्यपाल,चिकित्सा सेवा क्षेत्र में कई योगदान दिए- गवर्नर, मंत्री प्रेमचंद्र,भाजपा कार्यकर्ता भी कार्यक्रम में शामिल,निष्काम सेवा आश्रम में चल रहा है कार्यक्रम.

➡रुड़की- महिला का शव मिलने से सनसनी,मृतक महिला की नहीं हुई शिनाख्त,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,झबरेडा-मंगलौर रोड का मामला.

➡दिल्ली- गृह मंत्री अमित शाह पुलिस मुख्यालय का दौरा करेंगे,30 अगस्त को पुलिस मुख्यालय जाएंगे अमित शाह,दिल्ली की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रस्तुत करेगी रोडमैप,G-20 समिट की तैयारियों पर गृह मंत्री चर्चा करेंगे,मेडल जीतने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित करेंगे.

➡दिल्ली- डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने किया ट्वीट,कल CBI हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है-सिसोदिया,19 अगस्त की रेड में CBI को कुछ नहीं मिला-सिसोदिया,मेरे घर 14 घंटे की रेड में कुछ नहीं मिला था-सिसोदिया,बैंक लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा- मनीष सिसोदिया,CBI का स्वागत है- मनीष सिसोदिया,’जांच में मेरा और मेरे परिवार का पूरा सहयोग रहेगा

https://www.shekharnews.com://
बने रहिए शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button