WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.00 बजे की बड़ी खबरें…… 16.102022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.00 बजे की बड़ी खबरें……

➡लखनऊ- लखनऊ में 295 अवैध निर्माणों के खिलाफ कार्रवाई, एलडीए ने अभियान चलाकर डेढ़ माह में की कार्रवाई, अवैध निर्माणों को चिन्हित कर ध्वस्तीकरण का नोटिस दिया, मामले में 52 पुलिस पत्र निर्गत किये गए, नोटिस स्थल पर विकास कार्य रोकने के लिए पत्र निर्गत, 89 अवैध निर्माणों को मौके पर सील किया गया, 7 अवैध भवनों का ध्वस्तीकरण कराया गया.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, सुबह 9.35 बजे अलीगढ़ से एटा पहुंचेंगे सीएम, 10 बजे जवाहर तापीय परियोजना का निरीक्षण, 10.30 बजे कई विकास योजनाओं का लोकार्पण, 12 बजे- STP मानपुर परियोजना का निरीक्षण, 12.35 बजे निर्माणाधीन मेडिकल का निरीक्षण, 1 बजे जनप्रतिनिधियों के साथ करेंगे बैठक, 1.20 बजे- अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक, 1.50 बजे प्रबुद्धजनों के साथ बैठक करेंगे सीएम.

➡लखनऊ- यूपी में त्योहारों को लेकर सीएम आज करेंगे वीसी, आज वीसी के जरिए जिलों के अफसरों से रूबरू होंगे, दीपावली और छठ पर्व को लेकर होगी बैठक, आज शाम 7 बजे 5KD से जुड़ेंगे सीएम योगी , वीडियो कॉन्फ्रेंस से जिलों के अफसरों को देंगे निर्देश.

➡महराजगंज- दिव्यांग लड़की से दुष्कर्म के प्रयास का मामला, खबर का हुआ बड़ा असर, समाचार की मुहिम लाई रंग, समाचार ने प्रमुखता से छापी थी खबर, मामले में पुलिस की लापरवाही आ रही थी सामने, आधिकारिक बयान में पुलिस की लापरवाही उजागर, आधिकारिक बयान में जांच में देरी की बात आई सामने, आरोपी बालक को बाल सुधार गृह भेजा गया है, सदर क्षेत्राधिकारी ने अपने बयान में कहा, मेडिकल जांच में देरी होने पर विभागीय जांच होगी, मामले में पुलिस कर रही थी हीलाहवाली.

➡गाजियाबाद- चलती कार की खिड़की और छत पर बैठे युवक, कार की छत पर बैठकर घूमते वीडियो वायरल, ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं युवक, कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, विजयनगर के क्रासिंग रिपब्लिक का मामला.

➡चंदौली- पशु तस्करों के खिलाफ अभियान चलाने में पुलिस असफल, SPCL ऑल इंडिया संस्था के लोगों ने तस्करों को दबोचा, तस्करी के लिए पीकअप पर भरे 6 पशुओं को किया जब्त, संस्था के सूचना के दो घंटे बाद पहुंची अलीनगर की पुलिस, कुछमन गांव के पास दो तस्करों को संस्था के लोगों ने दबोचा.

➡मुरादाबाद- योग गुरु बाबा रामदेव का बॉलीवुड पर बड़ा हमला, सलमान खान भी ड्रग्स लेता है- बाबा रामदेव, अभिनेत्रियों का तो भगवान मालिक है- बाबा रामदेव, मुरादाबाद में आर्यवीर सम्मलेन में बोले बाबा रामदेव.

➡कानपुर- पीईटी की लिखित परीक्षा में सॉल्वर गैंग का पर्दाफाश, लखनऊ STF ने सॉल्वर और मूल अभ्यर्थी को पकड़ा, कानपुर के राहुल मेमोरियल इंटर कॉलेज में दे रहे थे परीक्षा, कानपुर में जीएसटी इंस्पेक्टर बना था सॉल्वर, गिरफ्तार, सॉल्वर सैफ अहमद मुंबई के रायगढ़ में GST इंस्पेक्टर है, कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित कॉलेज से पकड़ा.

➡मुजफ्फरनगर- BSF जवान अमित कुमार हादसे में शहीद, ड्यूटी पर हादसे के वक्त शहीद हुए अमित, भागीरथी नदी की धारा में गिरने से शहीद, ड्यूटी के वक्त नाव पलटने से हुआ हादसा, 115 वीं बटालियन में तैनात था शहीद अमित, बंगाल के मुर्शिदाबाद के फरक्का का मामला, खरड़ गांव निवासी है शहीद अमित कुमार, पैतृक गांव खरड़ पहुंचेगा आज पार्थिव शरीर.

➡बुलंदशहर- वांछित चल रहे 3 गौ तस्करों के साथ मुठभेड़, मुठभेड़ में दोनों तरफ से कई राउंड हुई फायरिंग, मुठभेड़ में एक गौ तस्कर को लगी गोली, गोकश के दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार, तमंचा,जिंदा कारतूस और खोखा कारतूस बरामद, कुछ दिन पूर्व गोकशी की घटना को दिया था अंजाम, बुलंदशहर के शिकारपुर कोतवाली इलाका मामला.

➡उन्नाव- उन्नाव से सॉल्वर गैंग के 2 सदस्य गिरफ्तार, एसटीएफ ने प्रेस नोट जारी कर दी जानकारी, PET परीक्षा का मूल अभ्यर्थी भी हुआ गिरफ्तार, आज दूसरे के स्थान पर देने वाला था परीक्षा, 2 आधार कार्ड, 1 प्रवेश पत्र किया बरामद, पहली पाली में STF ने लिया था हिरासत में.

➡बुलंदशहर- बेसिक शिक्षा विभाग का बाबू रिश्वत लेते वीडियो वायरल, बाबू का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल होने से हड़कंप, लेखा विभाग के सन्तराम प्रजापति का वायरल वीडियो, सैलरी का एरियर,सलेक्शन ग्रेड पे लगवाने के नाम पर रिश्वत, रिश्वत देने वाले व्यक्ति से पूर्व में भी रिश्वत लेने की बात स्वीकारा, मामले पर जांच की बात कर रहे हैं अधिकारी.

➡दिल्ली- राजधानी दिल्ली में डेंगू का कहर जारी, दिल्ली में बारिश के बाद बढ़े डेंगू के मरीज, दिल्ली में पिछले 1 हफ्ते में 321 डेंगू के मिले, दिल्ली में इस साल डेंगू का आंकड़ा 1258 से ज्यादा, डेंगू से निपटने के लिए बेहतर इंतजाम किए गए, प्रशासन द्वारा डेंगू के लार्वा की जांच की जा रही, सतर्क रहें, सावधान रहें, पानी इकट्ठा ना होने दें-प्रशासन.

➡दिल्ली- दिल्ली भाजपा का पंच परमेश्वर सम्मेलन आज, एक लाख बीजेपी कार्यकर्ता पहुंचने की उम्मीद, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उपस्थित रहेंगे, सभी मोर्चे,प्रकोष्ठ के पदाधिकारी शामिल होंगे.

………………………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button