WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरकानपूरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजझाँसीनोएडाप्रयागराजफिरोजाबादबरेलीबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊवाराणसीसहारनपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें……* 05.04.2022

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें……*

➡लखनऊ- लोकभवन में मंत्रियों के विभागों का प्रजेंटेशन,मुख्यमंत्री योगी के साथ लोकभवन में है बैठक,डिप्टी सीएम बृजेश पाठक लोकभवन पहुंचे,मत्स्य मंत्री संजय निषाद भी लोकभवन पहुंचे,परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह लोकभवन पहुंचे,डिप्टी सीएम केशव मौर्य भी लोकभवन पहुंचे।

➡लखनऊ- ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने एनर्जी टास्क फोर्स की बैठक ली,विद्युत विभाग की 666 करोड़ की योजनाओं की मंजूरी,ऑप्टिकल फाइबर के कार्य पर 666 करोड़ खर्च होंगे,’सप्लाई बेहतर करने के लिए 5 उपकेंद्र बनाए जाएंगे’,बदायूं, मेरठ, नोएडा में 220 केवी उपकेंद्र बनेंगे-शर्मा,’बाराबंकी, मुजफ्फरनगर में 132 केवी उपकेंद्र बनेंगे’,प्रदेश में विद्युत आपूर्ति व्यवस्था सुधरेगी-ऊर्जा मंत्री,’उपभोक्ताओं को निर्बाध विद्युत आपूर्ति दी जाएगी’।

➡लखनऊ- कौशल विकास मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के निर्देश,अपने विभाग की कार्ययोजना तैयार की- अग्रवाल,महिलाओं को ITI से जोड़ने पर दिया जाएगा जोर,महिलाओं के लिए बनेंगे छात्रावास,स्मार्ट शौचालय,ITI में कराई जाएंगी विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएं,प्रवेश से रिजल्ट तक की समयसारिणी तैयार होगी,ITI के छात्रों को शत-प्रतिशत रोजगार से जोड़ा जाए।

➡लखनऊ- मंत्री संजय निषाद पहुंचे मत्स्य निदेशालय,मत्स्य विभाग निदेशालय का किया निरीक्षण,सांसद प्रवीण निषाद भी साथ में हैं मौजूद,मंत्री ने अफसरों के कक्षों का किया निरीक्षण,मत्स्य विभाग को रेवेन्यू में नंबर बनाने पर जोर।

➡लखनऊ- जमानत पर छूटे टिक-टॉक स्टार पर मुकदमा,रोड शो के वायरल वीडियो के बाद मुकदमा दर्ज,जमानत के बाद राजन पंडित ने निकाल था रोड शो,लखनऊ पुलिस ने 14500 का किया चालान,राजन पंडित की बेल निरस्त करने की प्रक्रिया शुरु।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया ट्वीट,’BJP शासनकाल में अपराध की रफ्तार दोगुनी’,’बैंक लूट,लॉकर चोरी, रेप जैसी घटनाएं बढ़ी’,’गोली कांड और हत्या की घटनाएं बढ़ रही हैं’,’यूपी में अपराधियों की दबंगई चरम पर है’,UP में अपराध की बुलेट ट्रेन दौड़ रही है-अखिलेश।

➡लखनऊ- राज्यमंत्री बलदेव औलख ने पदभार ग्रहण किया,विधि विधान से पूजा-अर्चना के बाद पदभार संभाला,कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही की बैठक में हुए शामिल,100 दिनों की कार्ययोजना की बैठक में शामिल हुए।

➡लखनऊ- जिला प्रशासन का भूमाफियाओं के खिलाफ एक्शन,सरकारी जमीन को भूमाफिया से कराया कब्जामुक्त,राजस्व निरीक्षक, लेखपाल ने कब्जा मुक्त कराया,प्लाटिंग के लिए भूमाफियाओं ने कर रखा था कब्जा,सिद्धपुरा ग्रामसभा में स्वस्तिक सिटी में चला बुलडोजर।

➡वाराणसी- रजाई-गद्दे की दुकान में लगी भीषण आग,शार्ट सर्किट से दुकान में लगी भीषण आग,आग लगने से अफरा तफरी का माहौल,स्थानीय लोगों ने आग पर पाया काबू,आग से लाखों का सामान जलकर राख,वाराणसी के दशाश्वमेघ थाने का मामला।

➡वाराणसी- पुलिस ने ईरानी गैंग के 4 लोगों को किया अरेस्ट,पुलिसकर्मी बनकर लोगों को बनाते थे शिकार,ज्वैलरी,कार,नगदी समेत 2 तमंचा बरामद किया,वाराणसी पुलिस ने आरोपियों पर की कार्रवाई।

➡कानपुर देहात- घर में खाना बनाते समय लगी भीषण आग,आग ने कई घरों को लिया अपने जद में,आग लगने से घर सामान जलकर राख,फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू,रसूलाबाद कोतवाली के जोत गांव का मामला।

➡कानपुर देहात- बीए की छात्रा के विषाख्त पदार्थ खाने का मामला,छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने खाया था विषाख्त पदार्थ,हैलट अस्पताल में चल रहा है छात्रा का इलाज,एसपी छात्रा के गांव पहुंचकर परिजनों से की मुलाकात,कानपुर देहात के राजपुर थाना के वैना गांव का मामला।

➡महराजगंज- बीएसए ओम प्रकाश यादव को हटाया गया,शासकीय कार्यों में लापरवाही पर बरतने पर कार्रवाई,जेडी एजुकेशन गोरखपुर करेंगे मामले की जांच,बीजेपी विधायक प्रेम सागर ने की थी शिकायत,चुनाव को प्रभावित करने का लगाया था आरोप।

➡कानपुर देहात- दबंग ने घर में घुसकर महिला से की अभद्रता,विरोध करने पर जान से मारने की दी धमकी,महिला ने आऱोपी दंबग के खिलाफ दी तहरीर,मंगलपुर थाना क्षेत्र के जैतीपुर गांव का मामला।

➡आगरा- ट्रक और बाइक में आमने सामने की भिड़ंत,महिला की मौत, पति और मासूम घायल,पुलिस ने घायलों को अस्पताल में किया भर्ती,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,फतेहपुर सीकरी के शाहकुली तिराहे का मामला।

➡अलीगढ़- कैंटर और ऑटो में जोरदार भिड़ंत,ऑटो सवार व्यक्ति की दर्दनाक मौत,हादसे में आधा दर्जन लोग गंभीर घायल,घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,हरदुआगंज के सफेदपुरा गांव का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी,हादसे में कार सवार बुजुर्ग महिला की मौत,कार सवार 4 लोग गंभीर रूप से घायल,पुरकाजी भैसानी बाईपास का मामला।

➡मुरादाबाद- सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत,ई रिक्शा चालक ने युवक को मारी टक्कर,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,नापानी थाना क्षेत्र के दौलत बाग का मामला।

➡हमीरपुर- अज्ञात कारणों से गेहूं की फसल में लगी आग,आग से 8 बीघा गेहूं की फसल जलकर राख,ग्रामीणों ने आग पर पाया काबू,बिवांर थाने के छानी बुजुर्ग गांव का मामला।

➡दिल्ली- राजस्थान की महिला डॉक्टर का सुसाइड मामला,आईएमए ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की,याचिका में सुसाइड की CBI जांच की मांग की गई,डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए गाइडलाइन बनाने की मांग।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया,स्टैंड अप इंडिया पहल को 6 साल पूरे-पीएम,भारत उद्यमिता ऊर्जा से परिपूर्ण है- पीएम।

➡दिल्ली- उत्तराखंड सीएम पुष्कर धामी ने की मुलाकात,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिले सीएम धामी,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह स्मृति चिन्ह भेंट किया।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button