WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें जो रखे आपको हर पल अपडेट…30.04.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें जो रखे आपको हर पल अपडेट……

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, भाजपा राज में स्वास्थ्य व्यवस्था खराब-अखिलेश, स्वास्थ्य इंडेक्स में सबसे निचले स्तर पर यूपी, स्वास्थ्य मंत्री के दौरों के बाद भी हालत नहीं बदले, हालात में बदलाव का कोई संकेत नहीं दिखाई दे रहा, विज्ञापनों पर सब ठीक पर धरातल पर सब चौपट है, शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज में वार्ड ब्यायों का अतापता नहीं, तीमारदारों को स्ट्रेचर खुद ही खींचना पड़ रहा-अखिलेश, मेरठ में एम्बुलेंस घंटों इंतजार के बाद भी नहीं मिली, पीठ पर बीमार बेटी को लादकर पिता भटकता रहा, प्रतापगढ़ के सरकारी अस्पताल में बेड पर 2-2 मरीज, सुल्तानपुर जिला अस्पताल में मरीज फर्श पर तड़पते, स्वास्थ्य सेवाओं के लिए करोड़ों का बजट आवंटित होता, पर वह धनराशि कहां जाती है, पता नहीं?- अखिलेश, आगरा के सरकारी अस्पताल में खटारा एम्बुलेंस-अखिलेश, लोगों का दुःखदर्द सुनने वाला कोई नहीं हैं- अखिलेश, प्राईवेट अस्पतालों के दलालों को छूट मिली है-अखिलेश, मुफ्त इलाज, मुफ्त दवाई का शोर हो रहा- अखिलेश, पर सच यह है कि जनता को धोखा दिया जा रहा है, भाजपा सरकार में बिजली का भारी संकट-अखिलेश, अस्पतालों में बिजली की आवाजाही से डॉक्टर त्रस्त हैं।

➡लखनऊ- गोरक्षनाथ मंदिर हमला मामले से जुड़ी खबर, ISIS के संपर्क में था आरोपी मुर्तजा अब्बासी, आरोपी मुर्तजा ने ISIS की शपथ भी ली थी, यूपी ATS की पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा, जांच एजेंसियों ने माना ISIS के संपर्क में था मुर्तजा, एडीजी एलओ प्रशांत कुमार ने दी जानकारी, मुर्तजा ने ISIS की शपथ ली थी -एडीजी LO, ISIS के संपर्क में था आरोपी मुर्तजा- एडीजी, AK-47 चलाने के लिए प्रैक्टिस करता था-ADG, ‘सोशल मीडिया के माध्यम से ISIS के संपर्क में था’, ISIS के एक्टिविस्ट से सम्पर्क में था मुर्तजा-ADG, मुर्तजा के खाते से 8.50 लाख रुपये हुए थे ट्रांसफर, आतंकवादी गतिविधियों के लिए ट्रांसफर हुए थे रुपए।

➡लखनऊ- तमाम चौराहों से अवैध ऑटो टैंपो स्टैंड नदारद, लखनऊ पुलिस के अभियान का दिख रहा असर, चौक चौराहे पर खड़ी रहने वाली गाड़ियां नदारद, अभियान के तहत बड़ी संख्या में गाड़ियां जब्त, अभियान के तहत कई गाड़ियों के कटे चालान, अलग अलग इलाकों से अवैध स्टैंड चालक अरेस्ट, 6 दिन के अभियान में 183 वाहन किए गए सीज, अभियान में 371 वाहन का काटा गया चालान, एसीपी के नेतृत्व में लगातार अभियान जारी, गाड़ी चालकों ने भी पुलिस पर लगाए आरोप, कागजात पूरे होने पर भी कार्रवाई करने का आरोप, परमिट सुदा गाड़ियों को चलने की छूट देने की मांग।

➡लखनऊ- 1 मई को अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस, अखिलेश यादव ने मजदूर दिवस की बधाई दी, सपा अध्यक्ष अखिलेश ने सभी को बधाई दी, मजदूर दिवस पर सभी को शुभकामनाएं-अखिलेश, श्रमिक वर्ग के सुख समृद्धि की कामना की, आज श्रमिक वर्ग की गरिमा का अवमूल्यन हो रहा, श्रमिक संगठनों को निष्क्रिय बना दिया गया है., देश में शासकीय नीतियों से बेरोजगारी बढ़ रही, भाजपा राज में श्रमिकों को अपमानित होना पड़ा
कोरोना काल में श्रमिकों को अपमानित होना पड़ा, सपा श्रमिकों के सम्मान-समृद्धि के लिए प्रतिबद्ध, उनके हितों के लिए संघर्षरत है सपा- अखिलेश।

➡लखनऊ- जून में बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे का होगा लोकार्पण, एक्सप्रेस-वे का 94% से ज्यादा निर्माण कार्य पूरा, मई में विशेष तेजी लाकर काम पूरा किया जाएगा, 20 जून तक निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा, 4 में से 3 रेलवे ओवर ब्रिज का निर्माण भी पूरा, एक्सप्रेस-वे पर बिजली का कार्य तेजी से हो रहा, 19 में से 14 फ्लाई ओवर्स का निर्माण पूरा हुआ, यमुना नदी पर पुल का निर्माण कार्य पूरा हो चुका, बेतवा नदी पर पुल का निर्माण पूरा किया जा चुका, गरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे से जोड़ने का कार्य भी पूरा, एक्सप्रेसवे पर 15 पेट्रोलिंग वाहनों की तैनाती हो रही, अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने दी जानकारी।

➡लखनऊ- वित्त मंत्री सुरेश खन्ना की प्रेस कॉन्फ्रेंस, CM ने मंत्री समूह बनाए हैं-सुरेश खन्ना, जनसुविधाओं पर काम कर रहा मंत्री समूह, अतिक्रमण से जनता को दिक्कत होती है, सड़कों पर 6 अप्रैल से अभियान चलेगा, अतिक्रमण को लेकर व्यापारियों को बताएंगे, 4 ,5 अप्रैल को पहले व्यापारियों को बताएंगे, बेसिक शिक्षा में 29,512 बच्चों को प्रवेश दिलाया गया, लखनऊ में 80,700 टेबलेट, मोबाइल बांटे गए, 90% से अधिक बच्चों का वैक्सीनेशन हो चुका।

➡लखनऊ- एलडीए ने सहादतगंज में अवैध निर्माण सील किया, सहादतगंज क्षेत्र में अवैध निर्माण सील किया गया, प्रवर्तन जोन-7 के जोनल अधिकारी ने दी जानकारी, प्रियदर्शिनी योजना में अवैध कब्जे को भी हटाया गया, एलडीए ने व्यवसायिक भूखण्ड से अवैध कब्जा हटाया, प्रियदर्शिनी योजना स्थित सेक्टर-बी में की कार्रवाई, अतिक्रमण को बुलडोजर लगाकर ध्वस्त किया गया।

➡लखनऊ- सीतापुर बाईपास के पास लगी आग, दुबग्गा के बगेरिया में खाली प्लाट में आग, खाली प्लाट में कूड़े के ढेर में लगी आग, प्लाट के पास झोपड़ पट्टी रहती महिला, झोपड़ी के पास आग से महिला परेशान, बाल्टियों से पानी डालकर बुझाई जा रही आग।

➡लखनऊ- 1 मई को अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस, मुख्यमंत्री ने श्रमिकों को हार्दिक बधाई दी, प्रदेश के कामगारों, श्रमिकों को बधाई दी, कोरोना को लेकर सावधानी बरतने की अपील, सावधानियां बरतते हुए कार्यक्रम सम्पन्न कराएं।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कल कार्यक्रम, ई-पेंशन पोर्टल का शुभारंभ करेंगे सीएम योगी, कल 11 बजे लोकभवन में कार्यक्रम होगा।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव रोजा इफ्तार में पहुंचे, अवध क्लार्क होटल के रानी बाग में है रोजा इफ्तार, रोजा इफ्तार पार्टी में शामिल हुए अखिलेश यादव।

➡बाराबंकी- खबर का बड़ा असर, सरयू नदी ड्रेजिंग कार्य में लापरवाही मामला, डीएम,एडीएम,CDO ने किया स्थलीय निरीक्षण, सरयू नदी के ड्रेजिंग कार्यो का किया निरीक्षण, विभागीय अधिकारी भी साथ रहे मौजूद, डीएम ने ड्रेजिंग के कार्यो की ली जानकारी, जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव से उठाए गए थे सवाल, मंत्री से उठाए गए थे सवाल, बाढ़ से पहले कार्यो के पूरा करने के निर्देश, तहसील रामनगर के सरयू नदी का मामला।

➡उन्नाव- केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर का बयान, राहुल गांधी को मालूम नहीं क्या बोलना है-कौशल किशोर, कोई उनको समझाता है और वह बोल देते हैं-कौशल किशोर, राज्यों को आत्मनिर्भर बनाने का काम किया जा रहा है, गरीबों की हर जरूरत पूरी की जा रही है- कौशल किशोर, मोदी जी किसी जिम्मेदारी से भागते नहीं हैं- कौशल किशोर, राहुल को देश की जनता ने नकार दिया है- कौशल किशोर, रुस-यूक्रेन की युद्ध की वजह से महंगाई-कौशल किशोर।

➡अलीगढ़- पुलिस हिरासत में व्यक्ति की हुई मौत, पुलिस की गाड़ी में व्यक्ति ने तोड़ा दम, पुलिस हिरासत में मौत के बाद हंगामा, थाने पर परिजनों, ग्रामीणों का हंगामा, दो पक्षों में विवाद पर पहुंची थी पुलिस, व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया था, रास्ते में आरोपी ने गाड़ी में तोड़ा दम, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, चंडौस थाना क्षेत्र के कस्बे का मामला।

➡आगरा- वकीलो के दो गुटों में जमकर मारपीट, दीवानी परिसर में हुई जमकर मारपीट, दोनों पक्षों की ओर से चले लाठी-डंडे, मारपीट में कई अधिवक्ता हुए घायल, एक पक्ष ने दूसरे वकील के चेंबर पर किया हमला, पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया, थाना न्यू आगरा इलाके का मामला।

➡हाथरस- प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड का मामला, पुलिस ने पिता-पुत्र को किया गिरफ्तार, उधार के रुपए मांगने पर की थी हत्या, पिता-पुत्र ने गोली मारकर की थी हत्या, हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी किया बरामद, हाथरस गेट के सोखना गांव का मामला।

➡एटा – समरसर्बिल का पानी पीने से 5 मवेशियों की मौत, ग्रामीणों ने पानी में जहर मिलाने का लगाया आरोप, पुलिस और पशु विभाग की टीम मौके पर पहुंची, 5 मवेशियों की मौत से गांव में मचा हड़कंप, रिजोर थाना क्षेत्र के मनसुखपुर गांव का मामला।

➡लखीमपुर- फूलबेहड़ CHC पर स्टाफ की भारी लापरवाही, युवक को लगाया गया एंटीरेबीज का इंजेक्शन, कोविड का टीका लगवाने पहुंचा था युवक, कार्ड में एंट्री कराने के दौरान हुई जानकारी, मामले में पीड़ित युवक ने थाने में दी तहरीर, लखीमपुर के फूलबेहड़ सीएचसी का मामला।

➡चन्दौली- पुलिस ने बदमाश जितेंद्र कुमार को किया अरेस्ट, बदमाश जिले के टॉप टेन अपराधियों में है शुमार , आरोपी बदमाश के पास से तमंचा,कारतूस बरामद, छित्तमपुर गांव का निवासी है आरोपी बदमाश, चकिया थाना क्षेत्र के मंगरौर से हुई गिरफ्तारी।

➡चित्रकूट- जल शक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह का बयान, मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ- स्वतंत्रदेव सिंह, मीडिया ने लोकतंत्र को मजबूत किया- स्वतंत्रदेव, देश की आजादी में पत्रकारिता का महत्वपूर्ण भूमिका- स्वतंत्रदेव, योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचना चाहिए-स्वतंत्रदेव।

➡रामपुर- सपा विधायक अब्दुल्ला आज़म के केस का मामला, 2 जन्म प्रमाण पत्र के मामले में हुई सुनवाई, कोर्ट में पूर्व रजिस्ट्रार नगर पालिका की गवाही पूरी।

➡मैनपुरी- प्रेम प्रसंग के मामले में युवती ने खाया जहर, जिला अस्पताल परिसर में बेसुध मिली युवती, जिला अस्पताल में बहनों के साथ आई थी युवती, शहर कोतवाली के सिविल लाइन चौकी का मामला।

➡कानपुर- तकनीकी खराबी के चलते रुकी मेट्रो की रफ्तार, मोतीझील स्टेशन पर 20 मिनट तक रुकी मेट्रो, कमियों को दूर कर फिर से संचालित हुई मेट्रो।

➡गाजीपुर- कृषि राज्य मंत्री बलदेव सिंह का गाजीपुर दौरा, बुलडोजर गुंडों, बदमाशों पर चल रहा है- बलदेव सिंह, आजम खान के मामले में कानून अपना काम कर रहा है।

➡बिजनौर- अवैध कॉलोनी पर चला प्रशासन का बुलडोजर, बिना नक्शा के कराया जा रहा था अवैध निर्माण, अपर मुख्य अधिकारी के नेतृत्व में हुई कार्रवाई, हल्दौर के राम दर्शन नगर कॉलोनी का मामला।

➡चंदौली- बिजली कटौती को लेकर जिला मुख्यालय पर धरना, अघोषित बिजली कटौती को लेकर लोगों में आक्रोश, बिजली विभाग और सरकार के खिलाफ नारेबाजी, बिजली कटौती को लेकर दूसरे दिन भी धरना जारी।

➡भदोही – पत्नी के हत्या के दोषी पति को आजीवन कारावास, कोर्ट ने आरोपी पर लगाया 25 हजार का जुर्माना, 2015 में पति ने हत्या कर शव को जलाया था, भदोही कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡बुलंदशहर- कार का हैंड ब्रेक हटने से नहर में गिरी कार, सिपाही ने नहर में कूदकर बच्चों की बचाई जान, क्रेन से कार को नहर से निकाला गया बाहर, बुलंदशहर के कोतवाली देहात इलाके का मामला।

➡दिल्ली- उत्तर प्रदेश में AAP शुरू करेगी ‘तिरंगा शाखा’, 1 जुलाई से ‘तिरंगा शाखा’ शुरू करेगी AAP, 6 महीने में बनाए जाएंगे 10 हज़ार ‘शाखा प्रमुख’, सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर दी जानकारी, हर भारतीय की पहचान ‘तिरंगा निशान-भारतीय संविधान, शाखा में महापुरुषों के जीवन पर होगी चर्चा, संविधान और महापुरुषों के जीवन पर होगी चर्चा, समय-समय पर होगी “तिरंगा यात्रा”-संजय।

➡दिल्ली- राष्ट्रपति भवन में रात्रिभोज कार्यक्रम, सभी मुख्यमंत्री डिनर पर बुलाए गए, राष्ट्रपति ने मुख्यमंत्रियों को डिनर पर बुलाया, राष्ट्रपति भवन म मुख्यमंत्री योगी, 7.30 बजे राष्ट्रपति शामिल हुए

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button