WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरे….. 19.06.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरे….. 19.06.2022

➡️आजमगढ़- बिलरियागंज क्षेत्र में सीएम की चुनाव जनसभा,’इस बार वोटों की बारिश बीजेपी के पक्ष मे होगी’,’इस बार यहां की जनता निरहुआ को संसद भेजेगी’,’आजमगढ़ को पहचान के संकट से मुक्त किया’,’बीजेपी सरकार ने आजमगढ़ को विकास से जोड़ा’,पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से आजमगढ़ को जोड़ा- सीएम,’आजमगढ़ को बलिया से जोड़ने का काम जारी’,गोरखपुर का विकास आप देख सकते हैं- सीएम,सपा की प्रवृत्ति ही धोखा देने की है- सीएम योगी,हमने ईमानदारी के साथ काम किया- सीएम योगी,आजमगढ़ को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से जोड़ा- सीएम,यूपी में सड़कों का जाल बिछ रहा है- सीएम योगी,उत्तर प्रदेश में विकास तेजी से आगे बढ़ रहा-सीएम,’आजमगढ़ में विवि के निर्माण का कार्य चल रहा है’,एक्सप्रेस-वे के किनारे औद्योगिक गलियारा बनेगा-CM,विकास कार्य पहले भी हो सकते थे,नहीं कराए गए-CM,अखिलेश ने यहां के कार्यकर्ताओं को धोखा दिया-CM,’कोरोना काल में हालचाल लेने तक नहीं आए अखिलेश’,हम शिलान्यास करते हैं उद्घाटन भी करते हैं-CM.

➡️आजमगढ़- CM योगी ने प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताया , ‘अग्निपथ योजना के लिए पीएम मोदी का आभार’, मां भारती की सेवा के लिए बड़ा कार्यक्रम है-सीएम, अग्निवीर तैयार करने का बड़ा कार्यक्रम है- सीएम, इस पर युवाओं को गुमराह किया जा रहा है- सीएम

➡️वाराणसी- अग्निपथ योजना के विरोध का बीजेपी देगी जवाब,घर – घर जाकर बीजेपी कार्यकर्ता करेंगे जनसंपर्क,गांव – गांव में बीजेपी करेगी आग्निवीर गोष्ठी,गोष्ठी को लेकर वाराणसी में तैयार हो रही योजना,जनसंपर्क को लेकर बीजेपी बना रही है विशेष योजना, योजना का लाभ गिनाने के लिए बन रहा वीडियो, सोशल मिडिया पर जारी होगा अग्निवीर का लाभ, 16 जिलों में 2 दिनों में घर – घर जाएंगे कार्यकर्ता.

➡️आगरा- दबंग की दबंगई से परेशान मकान मालिक,किराया मांगने पर जान से मारने की धमकी,पीड़ित जितेंद्र गुप्ता के परिवार को दी धमकी,पीड़ित ने एसएसपी से लगाई मदद की गुहार,शिकायत के बाद भी खरेंद्र सिंह ने किया कब्जा,ताजगंज पुलिस नहीं दर्ज कर रही एफआईआर,थाना ताजगंज के पार्श्वनाथ पंचवटी का मामला.

➡️आगरा- विशेष सचिव ग्राम विकास नरेंद्र प्रताप पांडे ने किया गांव का दौरा,जन चौपाल लगाकर किया विकास कार्यों का सत्यापन,री-बोर की शिकायत पर सेक्रेटरी को लगाई फटकार,गांव में बने सामुदायिक शौचालय की स्थिति को देखा,पशुओं के टीकाकरण को पशु चिकित्सा अधिकारी को दिए निर्देश,गांव में आवारा गोवंशों को भिजवाएं गौशाला- विशेष सचिव,शमशाबाद ब्लॉक की कुतकपुर ग्राम पंचायत में किया दौरा.

➡️अमेठी- जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, विवाद में दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, दोनों पक्षों में मारपीट के दौरान हुई फायरिंग, फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, विवाद में एक पक्ष से 4 लोग गंभीर घायल, पुलिस ने घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती, जामो थाना क्षेत्र के मूघी गांव का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने अवैध फैक्ट्री पर मारा छापा,प्रदूषण फैला रही अवैध फैक्ट्री पर मारा छापा,बिना परमिशन के चल रही थी टिन को गलाने वाली फैक्ट्री,बिना परमिशन और मानक के अनुसार नहीं चल रही थी फैक्ट्री,प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड के अधिकारियों ने फैक्ट्री को किया सील,थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में चल रही थी अवैध फैक्ट्री.

➡️चंदौली- अग्निपथ योजना को लेकर विरोध का मामला,उपद्रवियों का गश्त के दौरान पुलिसकर्मी पर हमला,हिरासत में लिए युवक को छुड़ाने के लिए पथराव,छुड़ाने के लिए सैकड़ों युवाओं ने किया पथराव,युवाओं ने जीप में आग लगाकर युवक को छुड़ाया,पथराव में मुग़लसराय कोतवाली के 2 सिपाही घायल,कोतवाली की जीप को उपद्रवियों ने किया क्षतिग्रस्त.

➡️गोरखपुर- जमीन के विवाद में भाई ने भाई की हत्या की,भाई ने भाई की धारधार हथियार से की हत्या,धारदार हथियार से गला रेतकर की निर्मम हत्या,जमीन को लेकर भाइयों में चल रहा था विवाद,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पुलिस ने हत्यारे भाई को किया गिरफ्तार,पिपराइच क्षेत्र के सोंनवे गोनरहा का मामला.

➡️कानपुर- अग्निपथ योजना विरोध को लेकर वायरल हुआ मैसेज,जाम और प्रदर्शन की योजना को पुलिस ने किया फेल,नौबस्ता चौराहे पर जाम की योजना को किया फेल,गोविंदनगर पुलिस ने मौक पर किया फ्लैग मार्च,मैसेज को लेकर पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था,एसीपी विकास पांडेय के नेतृत्व में हुआ फ्लैग मार्च.

➡️फर्रुखाबाद- अग्निपथ के विरोध को लेकर प्रशासन सतर्क,प्रदर्शनकारी यवाओं ने ट्रेन पर किया पथराव,रेलवे स्टेशन को छावनी में किया गया तब्दील,फर्रुखाबाद से कानपुर जा रही ट्रेन पर पथराव,फर्रुखाबाद फतेहगढ़ स्टेशन के बीच में पथराव,पुलिस ने 15 लोगों को हिरासत में लिया,फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन का मामला.

➡️आजमगढ़- सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव का बयान,आजमगढ़ सपा का घर है- धर्मेंद्र यादव,यहां के लोग बहुत जागरूक हैं-धर्मेंद्र यादव,अग्निपथ योजना से युवा गुस्से में है-धर्मेंद्र,किसानों के साथ धोखा किया- धर्मेंद्र यादव,
आज किसान,नौजवान सब परेशान हैं-धर्मेंद्र,’आजमगढ़ के साथ सरकार दुर्व्यहार कर रही’

➡️बलिया- जमीन विवाद मे हुई मौत का मामला,लोगों ने शव रखकर सड़क किया जाम,गिरफ्तारी नहीं होने पर परिजन नाराज,विवाद में व्यक्ति की पीटकर हुई हत्या,मारपीट में मृतक की पत्नी सहित 3 घायल,BHU में इलाज के दौरान पति की हुई मौत,गडवार थाने के सिहाचवर का मामला.

➡️वाराणसी- राज्यसभा सांसद बनने के बाद काशी पहुंची दर्शना सिंह,राज्यसभा सांसद बनने के बाद काशी में प्रथम आगमन,बीजेपी कार्यकर्ताओं माल्यार्पण कर किया जोरदार स्वागत,महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत,राज्यसभा सांसद बनाने के लिए नेतृत्व का आभार- दर्शना

➡️मुज़फ्फरनगर- नाराज किसानों ने किया विरोध-प्रदर्शन,ट्यूबबेल पर लगे विद्युत मीटरों को उतारकर बिजली घर लाए,विद्युत बिल अधिक आने से नाराज हैं किसान,सैकड़ों किसानों ने ट्यूबेल से उतारे अपने विद्युत मीटर,बुढ़ाना तहसील क्षेत्र के खानपुर बिजली घर का मामला.

➡️देवरिया- अग्निपथ योजना को लेकर भारी बवाल,उपद्रवियों ने वाहनों में की जमकर तोड़फोड़,उपद्रवियों ने पुलिस के गाड़ी के शीशे भी तोड़े,उपद्रवियों ने पुलिस कर्मियों को दौड़ाया,पुलिस नें कई युवाओं को हिरासत में लिया,बरहज थाना क्षेत्र के कस्बे का मामला.

➡️कानपुर- गंगा में नहाते वक्त छात्र के डूबने का मामला,गोताखोरों की मदद से छात्र का शव हुआ बरामद,मृतक चंचल मीणा कानपुर आईआईटी का था छात्र,घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद मिला छात्र का शव,कोहना थाना क्षेत्र के गंगा बैराज का मामला.

➡️शाहजहांपुर- अवैध खनन के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई,2 जेसीबी, 2 डंपर, 5 ट्रैक्टर और 6 बाइक सीज की गई,अवैध खनन करने वाले 16 लोग गिरफ्तार,कार्रवाई में खनन विभाग के अधिकारी भी हुए शामिल,थाना मिर्जापुर के इलाके का मामला.

➡️गोरखपुर- CM योगी आदित्यनाथ गोरक्षनाथ मंदिर पहुंचे, 2 दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी, सीएम योगी ने गोरक्षनाथ की पूजा अर्चना की, महंत अवैद्यनाथ की समाधि की पर माथा टेका.

➡️कानपुर- अग्निपथ योजना विरोध को लेकर वायरल हुआ मैसेज, जाम और प्रदर्शन की योजना को पुलिस ने किया फेल, नौबस्ता चौराहे पर जाम की योजना को किया फेल, गोविंदनगर पुलिस ने मौके पर किया फ्लैग मार्च, मैसेज को लेकर पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था, एसीपी विकास पांडेय के नेतृत्व में हुआ फ्लैग मार्च.

➡️हापुड़- अग्निपथ योजना के विरोध का मामला,उपद्रवियों की तलाश में पुलिस ने की कॉम्बिंग,उपद्रवियों की सूचना मिलने पर पुलिस ने कॉम्बिंग,मैसेज वायरल कर बाबूगढ़ छावनी में बुलाया गया,पुलिस को देख जंगल मे भागे दर्जनों उपद्रवी युवा.

➡️आजमगढ़- उर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा का बयान,सपा के लोग बात समाजवाद की करते हैं-शर्मा,हक की बात पर परिवारवाद करते हैं-एके शर्मा,केवल जाति के नाम पर वोट लेते हैं-एके शर्मा,काम अपने परिवार का करते हैं-एके शर्मा

➡️गोंडा- सगे भाइयों के बीच जमीन विवाद का मामला,जमीन विवाद में पहले मारपीट, फिर आगजनी,समाधान दिवस में भी नहीं हुआ समाधान,मढ़हे का धू-धू कर जलते वीडियो हुआ वायरल,खरगूपुर थाना क्षेत्र के हिंदू नगर का मामला.

➡️गाजीपुर- अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर अलर्ट, जिला और पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर, माहौल बिगाड़ने की कोशिश पर पुलिस ने पाया काबू, रेलवे स्टेशन पर बरती जा रही खास सतर्कता.

➡️बलरामपुर- दबंगों ने लेखपाल पर किया जानलेवा हमला,दबंगों ने सरकारी अभिलेख भी फाड़े,अवैध कब्जा हटवाने गए थे लेखपाल,पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा,ललिया थाना क्षेत्र के लालपुर की घटना.

➡️मथुरा- 24 घंटे में 12 कोरोना पॉजिटिव मरीज निकले,वृंदावन के वृद्धा आश्रम में 5 माताएं निकली पॉजिटिव,सीएमओ ऑफिस में एक डॉक्टर की भी आई पॉजिटिव,लोगों की सैंपलिंग करने में जुटा स्वास्थ्य विभाग.

➡️फिरोजाबाद- संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति ने लगाई फांसी,पड़ोसियों ने बताया घरेलू कलह के चलते लगाई फांसी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना उत्तर क्षेत्र के न्यू अम्बेडकर नगर की घटना.

➡️अम्बेडकरनगर- घाघरा नदी में नहाने गए युवक की डूबकर मौत,खोजबीन के बाद गोताखोरों ने शव को निकाला,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,राजेसुल्तानपुर के कम्हरिया घाट की घटना.

➡️बाराबंकी- अज्ञात कारणों से गाड़ी में लगी भीषण आग,अस्पताल के निकट खड़ी गाड़ी में लगी आग,वाहन में आग लगने से इलाके में मचा हड़कंप,नगर कोतवाली के जमुरिया पुल के पास का मामला.

➡️आगरा- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़,5 शाचिर चोरों को किया गया गिरफ्तार,6 कार, तमंचे और सामान बरामद,दिल्ली के रहने वाले है कुख्यात चोर अरेस्ट,खंदौली थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बुलन्दशहर- अग्निपथ योजना को लेकर विरोध प्रदर्शन,प्रदर्शन को लेकर बुलन्दशहर पुलिस सतर्क,पुलिस प्रशासन के अधिकारी कर रहे गस्त,एडीएम पुलिस बल के साथ पहुंचे खुर्जा जंक्शन.

➡️बलिया- पारिवारिक विवाद में युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास,नहर में कूदने जा रही थी युवती,उभांव पुलिस के मदद से बचाई गयी जान,उभांव थाना क्षेत्र के मुबारकपुर का मामला.

➡️मैनपुरी- भू माफियाओं ने नदी पर किया कब्जा,बाढ़ ग्रस्त एरिया में किया अवैध निर्माण,भूमाफियाओं से नदी के अस्तित्व को खतरा,शहर के बीचो बीच होकर गुजरती है ईशन नदी.

➡️सीतापुर- छात्रा ने नहर में कूदकर की आत्महत्या,81 फीसदी नंबर मिलने से क्षुब्ध थी छात्रा,कोचिंग जाने के बाद रास्ते में नहर में कूदी,महमूदबाद कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️आगरा- सट्टेबाज संदीप के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई,2.5 करोड़ की संपत्ति की गई कुर्क,गैंगस्टर एक्ट के तहत पुलिस ने की कार्रवाई,शाहगंज थाना क्षेत्र में हुई कार्रवाई.

➡️बस्ती- छात्रा का कुंडी से लटकता मिला शव,संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा की मौत,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,दुबौलिया थाना के तिघरा गांव की घटना.

➡️दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति से की मुलाकात,राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से पीएम ने मुलाकात की,राष्ट्रपति भवन में पीएम मोदी ने की मुलाकात.

➡️दिल्ली- अग्निपथ के विरोध में कांग्रेस का सत्याग्रह,सत्याग्रह पर बैठे कांग्रेस के नेता, कार्यकर्ता,कांग्रेस सत्याग्रह में प्रियंका गांधी का संबोधन,बीजेपी सरकार की नीतियों से बेरोजगारी-प्रियंका,नकली राष्ट्रवादी को पहचानें- प्रियंका गांधी,हम सभी युवाओं के साथ खड़े हं- प्रियंका गांधी,अग्निपथ योजना सेना को खत्म कर देगी-प्रियंका,लोकतांत्रिक तरीक से इस सरकार को गिराएं-प्रियंका,युवा जो भी प्रदर्शन करें शांतिपूर्वक करें- प्रियंका,बिना रुके,बिना थके युवा आगे बढ़ें- प्रियंका गांधी

➡️दिल्ली- तीनों सेनाओं की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस,अग्निपथ योजना को लेकर सेना की प्रेस वार्ता,अग्निपथ योजना पर तीनों सेनाओं की प्रेस वार्ता,अग्निपथ योजना युवाओं के लिए फायदा-सेना,सेना को यंग बनाने के लिए योजना-सेना,हम चाहते हैं जोश-होश का तालमेल बना रहे-सेना,आने वाली लड़ाई अलग किस्म की होगी-सेना,1989 से सुधार की मांग उठ रही थी-सेना,’2 साल से इस योजना पर चर्चा चल रही थी’,जवानों की ट्रेनिंग क्षमता बढ़ाएंगे- सेना,कोविड के चलते 2 साल से भर्ती बंद थी-सेना,आने वाली लड़ाई अलग होगी- सेना,सभी सुविधाएं आम जवानों की तरह-सेना,’आज की तुलना में अग्निवीरों को ज्यादा अलाउंस’,फौज की नौकरी जज्बा है- सेना,हम कई सालों से स्टडी कर रहे थे- सेना

➡️दिल्ली- सेना की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बहुत बड़ा बयान, सेना में अब पहले जैसी भर्ती नहीं होगी-रक्षा सचिव, सिर्फ अग्निपथ के जरिए ही भर्ती होगी-रक्षा सचिव, ये योजना किसी सूरत में वापस नहीं-रक्षा सचिव, ‘तीनों सेनाओं में अग्निवीरों के जरिए भर्ती होगी’, हिंसा में शामिल लोगों की भर्ती नहीं होगी-रक्षा सचिव.

➡️देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का चमोली दौरा कल, गोपेश्वर में शपथ ग्रहण समारोह में करेंगे शिरकत, दोपहर 12.30 बजे गोपेश्वर पहुंचेंगे सीएम धामी.
————————————————————————————-

https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button