WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर अपराहन 03.30 बजे की बड़ी खबरें…….. 19.06.2022

शेखर न्यूज़ पर 3.30 बजे की बड़ी खबरें…….. 19.06.2022

➡️लखनऊ- अग्निपथ योजना पर मायावती का ट्वीट,अग्निपथ योजना ने निराश-हताश किया-माया,इस स्कीम से युवा वर्ग निराश,हताश है-माया,’नौजवान काफी असहाय,ठगा महसूस कर रहा’,युवाओं में आक्रोश उबाल पर है- मायावती,युवाओं के आक्रोश को संभालना जरूरी- माया,केन्द्र नौजवानों के दर्द को गंभीरता से ले-माया,केंद्र अपने फैसले पर पुनर्विचार करे- मायावती,’नौजवानों से भी अपील है कि वे संयम बरतें’

➡️लखनऊ- उन्नाव सड़क हादसे पर सीएम ने दुख जताया,4 लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया,दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना की,शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

➡️लखनऊ- ट्रांसपोर्ट नगर स्थित RTO में चरम पर भ्रष्टाचार,लाइसेंस बनवाने के लिए दलालों का बोलबाला,दलाल ने लाइसेंस बनवाने के लिए मांगे 6.5 हजार,एक दलाल का वीडियो आया सामने.

➡️लखनऊ- डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार बच्चा और युवक घायल, स्थानीय लोगों ने डंपर चालक को पकड़ा, थाना पारा क्षेत्र की घटना.

➡️आजमगढ़- आजमगढ़ में मुख्यमंत्री योगी की जनसभा,अकबेलपुर में CM योगी की चुनावी जनसभा,आजमगढ़ ने 2-2 मुख्यमंत्री दिए- सीएम योगी,लेकिन आजमगढ़ का विकास नहीं हो पाया-CM,’आजमगढ़ के सामने पहचान का संकट खड़ा हुआ’,’सपा ने आजमगढ़ को आतंक का गढ़ बनाया था’,’बीजेपी ने आजमगढ़ को विकास के साथ जोड़ा’,’सपा-बसपा ने आजमगढ़ को आतंक का गढ़ बनाया’,आज वाराणसी का विकास सबके सामने है-सीएम,गोरखपुर का विकास आप देख सकते हैं- सीएम,सपा की प्रवृत्ति ही धोखा देने की है- सीएम योगी,हमने ईमानदारी के साथ काम किया- सीएम योगी,आजमगढ़ को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से जोड़ा- सीएम,यूपी में सड़कों का जाल बिछ रहा है- सीएम योगी,उत्तर प्रदेश में विकास तेजी से आगे बढ़ रहा-सीएम,’आजमगढ़ में विवि के निर्माण का कार्य चल रहा है’,एक्सप्रेस-वे के किनारे औद्योगित गलियारा बनेगा-CM,विकास कार्य पहले भी हो सकते थे,नहीं कराए गए-CM,अखिलेश ने यहां के कार्यकर्ताओं को धोखा दिया-CM,’कोरोना काल में हालचाल लेने तक नहीं आए अखिलेश’,’कोरोना काल में मैनें आजमगढ़ का 3 बार दौरा किया’,’कोरोना संकट में देश को गुमराह कर रहे थे अखिलेश’,बीजेपी ने फ्री टेस्ट,फ्री वैक्सीन, फ्री राशन दिया-सीएम,गरीबों को महीने में 2 बार राशन मिल रहा-सीएम योगी,सपा-बसपा ने जनता को धोखा दिया- सीएम योगी,सपा-बसपा के एजेंडे में जनता का विकास नहीं-सीएम,सपा-बसपा के एजेंडे में सिर्फ खुद का विकास-सीएम, अग्निपथ योजना को दुनिया ने सराहा- सीएम योगी,लेकिन विपक्ष युवाओं को गुमराह कर रहा-सीएम योगी,अग्निवीरों को तमाम सुविधाएं मिलेंगी- सीएम योगी,’सपा-बसपा सरकार में युवाओं के साथ धोखा होता था’

➡️मथुरा- बिजलीकर्मियों के साथ मारपीट का वीडियो वायरल,बकाया बिल पर कनेक्शन काटने गई थी बिजली विभाग की टीम,कर्मचारियों के साथ आधा दर्जन लोगों ने की मारपीट,पीड़ितों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में दी तहरीर,राय थाना पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस,थाना राया क्षेत्र के सोनई उपकेंद्र का मामला.

➡️देवरिया- घटिया निर्माण देखकर CDO रविन्द्र कुमार ने जताई नाराजगी,कठोरतम कार्रवाई का दिया निर्देश, PWD को सौंपी जांच,UPPCL के प्रोजेक्ट मैनेजर और ठेकेदार को लगायी फटकार,1.77 करोड़ लागत से बन रहा कस्तूरबा विद्यालय का छात्रावास,भाटपाररानी तहसील के फुलवरिया में बन रहा है छात्रावास.

➡️बुलंदशहर- मानसिक तनाव से जूझ रहे किसान ने की आत्महत्या,जंगल में पेड़ पर लटका मिला किसान राजन यादव का शव,लंबे समय से कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित था राजन,पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी, सिकन्दराबाद कोतवाली के पिलखनवाली गांव की घटना.

➡️मुजफ्फरनगर- नगर पालिका बोर्ड बैठक में राष्ट्रीय गीत का अपमान,मंत्री संजीव बालियान और कपिल देव की मौजूदगी हुई बैठक,4 मुस्लिम महिला सभासदों ने किया राष्ट्रीय गीत का अपमान,राष्ट्रगीत के दौरान कुर्सियों पर बैठी रहीं मुस्लिम महिला सभासद.

➡️गोरखपुर- अग्निपथ योजना के विरोध का मामला,काफी संख्या मे एकत्रित हुआ तैयारी करने वाले युवा,SDM बांसगांव, CO बांसगाव ने युवकों को समझाया,युवकों ने दोनों अधिकारियों के मार्फत दिया ज्ञापन.

➡️चंदौली- अग्निपथ योजना का विरोध जिले में हुआ उग्र,उपद्रवियों ने प्राइवेट जीप फूंकी,पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लिया,मौके पर एसपी सहित भारी फोर्स पहुंची,अलीनगर थाना के मुस्तफापुर गांव की घटना.

➡️वाराणसी- सड़क किनारे खड़ी PRV को ट्रक ने मारी टक्कर,ट्रक और PRV खाई में पलटी, 2 पुलिसकर्मी घायल,पुलिसकर्मियों को ट्रामा सेंटर में करवाया गया भर्ती,हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से हुआ फरार,शिवपुर थाना के हरिहरपुर रिंग रोड का मामला.

➡️आगरा- अग्निपथ योजना विरोध को लेकर अलर्ट,विरोध को लेकर आगरा में RPF अलर्ट,आगरा कैंट स्टेशन पर हुआ फ्लैग मार्च,RPF, GRP और पुलिस ने किया फ्लैग मार्च,पश्चिम जोन के डीआईजी पहुंचे आगरा
डीआईजी सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा.

➡️महराजगंज- निचलौल चेयरमैन विश्वनाथ मद्धेशिया पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, लेखपाल की तहरीर पर चेयरमैन समेत 7 लोगों पर केस दर्ज, सरकारी जमीन के कागजात पर हुई थी धान खरीद, लेखपाल अवधेश सिंह ने दी थी पुलिस को तहरीर.

➡️सुल्तानपुर- देर रात बारातियों को अनियंत्रित स्कार्पियो ने रौंदा,एक की मौत, तीन लोग गंभीर घायल,घायलों को पहुंचाया गया जिला अस्पताल,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,गोसाईगंज थाना के मोघाडा़ सरवन गांव की घटना.

➡️आगरा- दंगा नियंत्रण करने को लेकर पुलिसकर्मियों को प्रशिक्षण,टियर गैस गन व अन्य हथियारों के प्रयोग के बारे में बताया,एसओ ने थाने के स्टाफ के साथ लगाई पाठशाला,थाना शमशाबाद परिसर में पुलिसकर्मियों को दिया प्रशिक्षण.

➡️हापुड़- अग्निपथ योजना के विरोध के चलते कड़ी निगरानी,गांव से शहर आने वाले युवाओं का देखा जा रहा आधार कार्ड,पुलिस ने कई जगहों पर की बैरिकेडिंग,सोशल मीडिया पर पुलिस की कड़ी निगरानी,ड्रोन कैमरे से हो रही निगरानी.

➡️ग्रेटर नोएडा- तहसील दफ्तर में तहसीलदार की पिटाई,आदेश की नकल कॉपी मांगने पर हुआ विवाद,दरवाजा बंद करके तहसीलदार यदुवंश वर्मा को पीटा,तहसीलदार की शिकायत पर 6 पर FIR,ग्रेनो की डांडा तहसील की घटना.

➡️अमेठी- लापता युवक का क्षत-विक्षिप्त अवस्था में मिला कंकाल,पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी,जामो पुलिस ने 2 संदिग्ध युवकों को किया गिरफ्तार,मोहनगंज कोतवाली के पूरे निहाल गांव के पास मिला शव.

➡️बदायूं- युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला शव,गांव की खेतिहर इलाके में लटका मिला शव,पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव चंदेशी का मामला.

➡️रायबरेली- दबंगों ने दिव्यांग युवक को लाठी-डंडों से पीटा, बचाव करने आये परिजनों पर भी जानलेवा हमला, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, डीह थाना क्षेत्र के गोंदवारा गांव की घटना.

➡️बाराबंकी- एक ही गांव के 3 घरों में ताबड़तोड़ चोरी,लाखों के जेवर व नगदी लेकर हुए फरार,पुलिस व डॉग स्क्वायड की टीम कर रही जांच,थाना रामनगर की रमवापुर तिलवारी गांव की घटना.

➡️मथुरा- शुक्रवार को हुए हिंसक प्रदर्शन के बाद कोचिंग सेंटर कराए गए बंद,पुलिस प्रशासन ने एहतियात के तौर पर कराया बंद,सभी से संवाद करके शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील.

➡️शाहजहांपुर- अज्ञात युवक की गोली मारकर हत्या,युवक की पहचान में जुटी पुलिस,नहर के पास मिला खून से लथपथ शव,थाना जलालाबाद के अब्दुल्ला नगर इलाके की घटना.

➡️जौनपुर- पुलिस ने अग्निपथ को लेकर पूरी तरह अलर्ट,करीब 1 दर्जन लोगों को हिरासत में लिया,पूरे इलाके में भारी फोर्स व पीएससी तैनात,मडियाहू थाना क्षेत्र का है मामला.

➡️जौनपुर- अग्निपथ को लेकर सिपाही विश्वास यादव पर आरोप,उपद्रवियों को समझाने के बजाय भड़काने का आरोप,सिपाही विश्वास यादव का वीडियो हो रहा है वायरल.

➡️रामपुर- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या की मसवासी में जनसभा,घनश्याम लोधी को जिताने के लिए करेंगे सम्बोधित,स्वार टांडा विधानसभा का कस्बा है मसवासी.

➡️प्रतापगढ़- लापता युवक का खेत में मिला शव,मौके पर परिजनों के साथ ग्रामीणों की लगी भीड़,लालगंज के रानीगंज कैथौला क्षेत्र के केदौरा गांव की घटना.

➡️सहारनपुर- तोड़फोड़ की योजना बना रहे 5 लोग गिरफ्तार,रेलवे स्टेशन में तोड़फोड़ की योजना बना रहे थे,पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ में जुटी पुलिस.

➡️दिल्ली- अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस का सत्याग्रह,कांग्रेस के सत्याग्रह में राहुल गांधी होंगे शामिल,जंतर मंतर पर ‘अग्निपथ’ के खिलाफ सत्याग्रह.

➡️दिल्ली- अग्निपथ योजना को लेकर समीक्षा बैठक,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के घर बैठक हो रही,अग्निपथ योजना की समीक्षा की जा रही,दिल्ली में राजनाथ सिंह के घर बैठक जारी,तीनों सेना प्रमुख, वरिष्ठ कमांडर मौजूद हैं.

➡️दिल्ली- प्रधानमंत्री मोदी ने टनल का किया उद्घाटन,प्रगति मैदान टनल का किया गया उद्घाटन,खुले जिप्सी में टनल का किया मुआयना,इंटीग्रेटेड कॉरिडोर का भी किया उद्घाटन,प्रधानमंत्री ने 6 अंडरपास का किया उद्घाटन.

➡️दिल्ली- अग्निपथ योजना को लेकर बैठक जारी,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के घर बैठक,तीनों सेना प्रमुख,वरिष्ठ कमांडर मौजूद,2 बजे तीनों सेनाओं की प्रेस कॉन्फ्रेंस,DMA के एडिशनल सेक्रेटरी की प्रेस कॉन्फ्रेंस,’अग्निपथ’ को लेकर हो सकता बड़ा ऐलान.

➡️दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का आज जन्मदिन, राहुल गांधी ने उत्सव न माने की अपील की, देश में उपजी परिस्थितियों से हम चिंतित-राहुल, करोड़ों युवाओं का मन दुखी है- राहुल गांधी, ‘हम इन युवाओं का दर्द साक्षा करें,उनके साथ खड़े हों’

➡️दिल्ली- अग्निपथ योजना को लेकर राहुल गांधी का ट्वीट,बार-बार नौकरी की झूठी उम्मीद दी गई- राहुल,युवाओं को बेरोज़गारी के ‘अग्निपथ’ पर चलाया-राहुल,8 सालों में, 16 करोड़ नौकरियां देनी थीं-राहुल गांधी,युवाओं को मिला सिर्फ़ पकोड़े तलने का ज्ञान-राहुल,’देश की इस हालत के ज़िम्मेदार केवल प्रधानमंत्री हैं’

➡️दिल्ली- ‘अग्निपथ’ को लेकर तेजस्वी यादव की प्रेस वार्ता,केंद्र सरकार ने नहीं सुनी युवाओं की बात- तेजस्वी,इस स्कीम से युवाओं में शंका है- तेजस्वी यादव,युवाओं की शंका दूर करे मोदी सरकार- तेजस्वी,4 साल बाद अग्निवीर क्या करेंगे- तेजस्वी यादव,सरकार बेरोजगारी पर क्यों नहीं बोलती-तेजस्वी,सरकार ने सेना के बजट में कटौती की- तेजस्वी,युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ न हो-तेजस्वी.

➡️दिल्ली- इंटीग्रेटेड ट्रांजिट कॉरिडोर का उद्घाटन किया,PM ने प्रगति मैदान टनल का किया उद्घाटन,अग्निपथ बवाल के बीच पीएम का बड़ा बयान,नए काम करने पर मुसीबत झेलनी पड़ती है-PM,हम बिना रुके काम कर रहे हैं- पीएम मोदी,ये आज का नया भारत है- पीएम मोदी,काम में बाधा डालने वालों की कमी नहीं है-PM,आज का नया भारत समाधान करता है- पीएम,इस प्रोजेक्ट में भी कई तरह की बाधाएं आईं-PM,ये टनल पहले ही बन जाना चाहिए था- पीएम,पहले कागजों पर योजनाएं चलती थीं- पीएम,आज भारत तेजी से बदल रहा है- पीएम मोदी,आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर पर ज्यादा जोर- पीएम

➡️दिल्ली- कांग्रेस राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी का बयान,’अग्निपथ’ के खिलाफ कांग्रेस का सत्याग्रह जारी-इमरान,कांग्रेस का जंतर मंतर पर सत्याग्रह जारी-इमरान प्रतापगढ़ी,सरकार को बैकफुट पर आना होगा- इमरान प्रतापगढ़ी,अग्निपथ योजना को वापस लेना होगा- इमरान प्रतापगढ़ी

➡️दिल्ली- ‘अग्निपथ’ को लेकर IAF ने जानकारी अपलोड की,वायु सेना ने वेबसाइट पर जानकारी अपलोड की,सैलरी के साथ हार्डशिप अलाउंस भी दिया जाएगा,CSD कैंटीन सुविधा,यूनीफार्म,ट्रैवल अलाउंस मिलेगा,साल में 30 छुट्टियां,अलग से मेडिकल लीव मिलेगी,अग्निवीरों को एक करोड़ का बीमा कवर मिलेगा,सेवा के दौरान मृत्यु पर परिवार को मिलेगा एक करोड़.

➡️पटना- पटना में विमान की इमरजेंसी लैंडिंग,स्पाइसजेट विमान की इमरजेंसी लैंडिंग,इंजन में आग लगने के बाद इमरजेंसी लैंडिंग,विमान में मौजूद सभी यात्री सुरक्षित,उड़ान भरते ही इंजन में लगी आग,विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई,पटना डीएम ने कहा- सभी 185 यात्री सुरक्षित,सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया-डीएम

https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button