WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें….. 19.06.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…..

➡लखनऊ- बीएसपी अध्यक्ष मायावती की प्रेस कॉन्फ्रेंस, आजमगढ़ उपचुनाव में BSP ने प्रत्याशी उतारा है-मायावती, हमारा प्रत्याशी जनता के बीच का है- मायावती, बीजेपी सरकार की नीतियां अहंकारी है- मायावती, अग्निपथ योजना जनविरोधी है- मायावती, भाजपा और सपा मिले हुए है- मायावती, बीजेपी को सपा नहीं बीएसपी हरा सकती है-मायावती.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान,गलत नीतियों का खामियाजा देश भुगत रहा-अखिलेश,भाजपा सरकार की नीतियां गलत,जनविरोधी-अखिलेश,BJP की राजनीति ने हर वर्ग को तबाह किया-अखिलेश,किसान, नौजवान, व्यापारी नाराज,आक्रोशित है-अखिलेश,प्रदेश महंगाई, बेरोजगारी,अपराध से झुलस रहा-अखिलेश।

➡लखनऊ- कृष्ण नगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता,2 शातिर अभियुक्तों को पुलिस ने किया अरेस्ट,नौकरी दिलाने के नाम पर करते थे धोखाधड़ी,बेरोजगार युवक-युवतियों के साथ करते थे ठगी.

➡लखनऊ- पुलिस ने शातिर विनोद कुमार को अरेस्ट किया,रंगदारी और हत्या के प्रयास में चल रहा था फरार,मड़ियांव इलाके से हुई विनोद कुमार की गिरफ्तारी।

➡नोएडा- एल्डिको निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ किया प्रदर्शन, सेक्टर 150 में नए प्रोजेक्ट पर किया विरोध प्रदर्शन, निवेशकों को बिल्डर की धोखाधड़ी के लिए किया जागरूक, एल्डिको आमंत्रण के हज़ारों बायर्स की नहीं हुई रजिस्ट्री, रजिस्ट्री कराने को लेकर लगातार बायर्स कर रहे प्रदर्शन, नए प्रोजेक्ट पर ग्राहक बिल्डर का विरोध देखकर हुए गायब.

➡कानपुर- बाप-बेटे और बहू में प्रॉपर्टी विवाद में फायरिंग,सूचना पर पहुंची पुलिस पर बेटे ने की फायरिंग,एसआई समेत 3 पुलिस कर्मियों को लगे छर्रे,घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया,लाइसेंसी हथियार से 30 से 40 राउंड फायरिंग,आरोपी बेटे-बहू को पुलिस ने हिरासत में लिया,चकेरी थाना क्षेत्र के श्याम नगर का मामला।

➡वाराणसी- 17 जून को हुई तोड़फोड़ और हिंसा का मामला,मामले में अबतक पुलिस ने 9 एफआईआर दर्ज की,27 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया,57 अन्य उपद्रवियों को चिन्हित किया जा चुका,सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान का आंकलन जारी।

➡रामपुर- डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का बयान,सपा समाजवादी नहीं समाप्तवादी पार्टी है-केशव,भाजपा में कानून से ऊपर कोई नहीं है- केशव,’बड़े नेताओं को जेल भेजने का काम कानून ने किया’,अग्निपथ को लेकर युवाओं को भड़काया गया-केशव ,युवाओं को किसी के भड़काने में नही आना चाहिए-केशव,लोगों से अपील घनशयाम लोधी को जिताएं-केशव।

➡आजमगढ़- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, आजमगढ़ को आतंकवाद का गढ़ मत बनने दें-सीएम, इस अवसर से चुकिएगा मत- सीएम योगी, आजमगढ़ को आर्यमगढ़ बनाने की प्रक्रिया से जुड़े-CM

➡रामपुर- सपा विधायक आज़म खान का बयान, सेना भर्ती को लेकर युवा कर चुका सब्र-आजम, भगवान की कृपा से चल रहा है पूरा देश-आजम, रामपुर उपचुनाव में हम जीत रहे हैं-आजम खान.

➡बागपत- महिला फ़रियादी से सिपाही ने की बदसलूकी,बदसलूकी को लेकर महिला ने किया हंगामा,थाने आई पीड़ित महिला को कोतवाली से भगाया,घायल मां के साथ कोतवाली आई थी पीड़ित महिला,कवरेज़ कर रहे पत्रकार से भी की बदसलूकी,कोतवाली बड़ौत क्षेत्र का मामला.

➡रायबरेली- अग्निपथ को लेकर तीसरे दिन भी रायबरेली में प्रदर्शन,हाई वे जाम करके युवाओं ने लगाए सरकार विरोधी नारे,कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने मौके पर खुलवाया जाम,खीरो थाना क्षेत्र के निहस्था के पास का मामला।

➡मुरादाबाद- पुलिस ने वाहन चोर गैंग का किया खुलासा,पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार,एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर,आरोपियों से चोरी की 8 बाइक भी बरामद,मझोला पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार।

➡बिजनौर- तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर,बाइक सवार युवक की मौके पर मौत,कार सवार 4 लोग गंभीर रूप से घायल,घायलों को सीएचसी में कराया गया भर्ती,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,चांदपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर रोड का मामला।

➡जालौन- दो पक्षों में मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस,जांच करने पहुंचे दरोगा के साथ हुई मारपीट,एक पक्ष की महिला,पुरुषों ने दरोगा को पीटा,दरोगा के साथ मारपीट का वीडियो हुआ वायरल,कैलिया थाना क्षेत्र के ग्राम पहाड़गांव का मामला।

➡लखीमपुर- 2 गैंगस्टर आरोपियों पर कुर्की की कार्रवाई,50 लाख कीमत का मकान, अन्य सामान जब्त,खीरी कस्बे के हैं दो गैंगस्टर एक्ट के आरोपी,बादशाह, कमर आलम गौकशी में लिप्त था,खीरी थाना पुलिस की मौजूदगी में हुई कार्रवाई।

➡महराजगंज- जमीन पैमाइश के दौरान दो पक्षों में मारपीट,दो पक्षों की मारपीट में 7 लोग गंभीर घायल,मामूली कहासुनी के बाद चलने लगे लाठी-डंडे,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,कोल्हुई थाना के पिपरा परसौनी गांव की घटना।

➡महराजगंज- डिप्टी CM केशव मौर्य का महराजगंज दौरा कल,कार्यक्रम को लेकर तैयारियों में जुटा जिला प्रशासन,11.50 बजे पुलिस लाइन में पहुंचेंगे डिप्टी सीएम,गरीब कल्याण मेले में उपमुख्यमंत्री होंगे शामिल।

➡बदायूं- तालाब से कछुआ पकड़ते 2 तस्कर गिरफ्तार,तस्करों से 12 कछुआ बरामद होने की सूचना,सूचना के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग टीम,सिविल लाइंस के आमगांव के पास का मामला।

➡फतेहपुर- संदिग्ध हालत में 2 दोस्तों की मौत,एक ने गांव के बाहर बाग में तोड़ा दम,दूसरे दोस्त का इलाज के दौरान मौत,जहरीला पदार्थ खाने से मौत की आशंका,असोथर के गोपालपुर कुशुंभी का मामला।

➡सुलतानपुर- गैंगस्टर जैसराज यादव की संपत्ति कुर्क,प्रशासन ने 3.73 करोड़ की संपत्ति की कुर्क,लंबे समय से फरार चल रहा जैसराज यादव,देहात कोतवाली के सराय अचल का मामला।

➡कन्नौज- छात्र ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या,60% नम्बर आने पर छात्र ने की आत्महत्या,ताखेपुर्वा गांव का निवासी था मृतक सुरजीत,पुलिस की सूचना पर परिजनों ने की शिनाख्त,जसोदा रेलवे स्टेशन के पास की आत्महत्या।

➡बरेली- मौलाना तौकीर रजा मंच पर पहुंचे, इस्लामिया ग्राउंड लोगों से खचाखच भरा, मैदान में हजारों की संख्या में पहुंचे लोग, इस्लामिया ग्राउंड योमे दुरूद्र में जनसभा.

➡शाहजहांपुर- मां-बेटी पर जानलेवा हमले का मामला, मां की हत्या का आरोपी दाऊद गिरफ्तार, घायल बेटी का अस्पताल में चल रहा इलाज, थाना रामचंद्र पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡बदायूं- अलापुर में शराब तस्करी का भंडाफोड़,तस्करों के कब्जे से 80 पेटी शराब बरामद,आरोपी शराब तस्कर मौके से हुए फरार,अलापुर थाने के सखानू कस्बे का मामला.

➡दिल्ली- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर बैठक,राष्ट्रपति चुनाव को लेकर मैनेजमेंट टीम की बैठक,मैनेजमेंट टीम के सदस्यों का पहुंचना हुआ शुरू,रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, अर्जुन राम मेघवाल पहुंचे,बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भी बैठक में पहुंचे,विनोद तावड़े, जी किशन रेड्डी भी पहुंचे।


*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button