उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे की बड़ी खबरें

➡लखनऊ- विश्व स्तरीय कैंसर अस्पताल का उद्घाटन आज,मुख्यमंत्री योगी कैंसर अस्पताल का उद्घाटन करेंगे,ग्लोब हेल्थकेयर हॉस्पिटल का सीएम करेंगे उद्घाटन,कैंसर मरीजों को मिलेगा अब विश्वस्तरीय इलाज,200 से ज्यादा बेड की क्षमता वाला ‘ग्लोब हेल्थकेयर’,3 बजे निराला नगर स्थित अस्पताल का उद्घाटन करेंगे।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे का आज दूसरा दिन,ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे की कार्यवाही हुई शुरू,सभी वादी और प्रतिवादी पक्ष परिसर में मौजूद,अधिवक्ता के साथ अधिवक्ता कमिश्नर पहुंचे,ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में सभी लोग मौजूद,ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे की कार्यवाही हुई शुरू,अधिवक्ता कमिश्नर विशाल सिंह का बयान,’शांतिपूर्ण तरीके से चल रही सर्वे की कार्यवाही’,’वादी और प्रतिवादी सभी इसमें सहयोग कर रहे’,’किसी प्रकार की कोई भी रुकावट-बाधा नहीं है’।

➡गोरखपुर- सीएम योगी ने फरियादियों की सुनीं समस्याएं,जनता दर्शन में फरियादियों की समस्याएं सुनीं,महिला की गोद में बैठी बच्ची को दुलार दिया,सीएम ने बच्ची को दुलार देकर चॉकलेट भी दी,5 महीने की आरूही को सीएम ने खूब दुलार दिया।

➡मथुरा- जनपद में 8 लापरवाह पुलिस कर्मी पर गिरी गाज,2 थानाध्यक्ष समेत 8 पुलिस कर्मी निलंबित हुए,कई और पुलिस कर्मियों पर हो सकती कार्रवाई,देर रात ड्यूटी के दौरान लापरवाही पर कार्रवाई,मादक पदार्थ का सेवन करने पर 2 सिपाही सस्पेंड,कृष्ण नगर चौकी क्षेत्र के दोनों सिपाही निलंबित,अपराध पर लगाम न लगाने पर SHO पर कार्रवाई,थाना बरसाना और गोवेर्धन इंस्पेक्टर निलंबित हुए,पुलिस कर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश,एसएसपी की कार्रवाई से पुलिस कर्मियों में हड़कंप।

➡मेरठ- हाजी याकूब केस के विवेचक छुट्टी पर गये,बेटे का ऑपरेशन कराने चेन्नई गये शर्मा जी,विवेचक की छुट्टी से प्रभावित होगा मुकदमा,पिछले विवेचक भी लंबी छुट्टी पर जा चुके हैं,लंबे समय से फरार याकूब पर इनाम नहीं,अवैध फैक्ट्री में गोश्त का धंधा पकड़ा गया था।

➡कुशीनगर- बुद्ध पूर्णिमा पर कल कुशीनगर आयेंगे PM नरेंद्र मोदी,9.20 बजे कुशीनगर के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचेगे PM,9.25 बजे हेलीकॉप्टर से लुंबिनी (नेपाल) जायेंगे PM,नेपाल से शाम 4.05 बजे पहुंचेंगे कुशीनगर एयरपोर्ट,शाम 4.10 बजे महापरिनिर्वाण मंदिर जायेंगे PM,4.20 बजे भगवान बुद्ध की लेटी प्रतिमा का दर्शन करेंगे।

➡लखीमपुर खीरी- थाने में वेब सीरीज की शूटिंग से हड़कम्प,थाना परिसर में शूटिंग करना अपराध है,सोशल मीडिया पर शूटिंग की तस्वीरे वायरल,पुलिस लिखी गाड़ी में घूमते रहे फिल्मी कलाकार,नियमों को दरकिनार कर कराई गई शूटिंग,एसएचओ राजकुमार ने फ़िल्म की शूटिंग कराई,सिंगाही पुलिस फरियादियों को भूल शूटिंग में मस्त रही।

➡उन्नाव- सफीपुर पुलिस की लापरवाही का वीडियो वायरल,बिना लेडी कांस्टेबल के महिलाओं लेकर घूमती रही पुलिस,रात को पीड़ित महिलाओं को लेकर घूमती रही पुलिस,बिना लेडी कांस्टेबल के गाड़ी में बैठाने का वीडियो,पुलिस पर पत्रकार से अभद्रता करने का भी आरोप,सफीपुर पुलिस के खिलाफ लोगों मे आक्रोश।

➡मेरठ- पासपोर्ट सेवा केन्द्र पर लगा ताला,केन्द्र का स्टाफ वापस बुलाया गया,नया पासपोर्ट सेवा केन्द्र गाजियाबाद में होगा,केन्द्र से दो DSLR कैमरे हुए थे चोरी,मेरठ के कैंट में है पासपोर्ट सेवा केन्द्र।

➡मैनपुरी- युवक की पीट-पीटकर हत्या से सनसनी,पत्नी हत्या करने का लगाया आरोप,ससुर,देवर और देवरानी पर लगाया आरोप,बिना पत्नी को बताए कर दिया अंतिम संस्कार,किशनी क्षेत्र के गांव भवानीगढ़ की घटना।

➡चन्दौली- खनन माफिया के ऊपर मुकदमा दर्ज,पत्रकार के साथ अभद्रता करने पर मुकदमा दर्ज,अवैध बोल्डर लदे वाहन का वीडियो बनाने पर अभद्रता,प्रतिबंधित पहाड़ियों से करवाता है अवैध खनन,चकिया थाना में अनील, भोला,विट्टू मुकदमा पंजीकृत।

➡फर्रुखाबाद- घर का ताला तोड़कर तीन लाख की चोरी,चोर चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार,2 लाख की नगदी समेत जेवरात लेकर चोर फरार,परिजनों ने चौकी पुलिस को दी घटना की जानकारी,फर्रुखाबाद के मेहंदी बाग असगर रोड का मामला।

➡बरेली- घर में घुसकर दबंगो ने पथराव और फायरिंग की,फायरिंग के बाद घर पर पेट्रोल डालकर जलाया,जिम में डंबल उठाने को लेकर दो पक्षों में हुआ था विवाद,फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर पाया काबू,घायल लोगों का अस्पताल में चल रहा इलाज,किला थाना छेत्र के बानखाना इलाके की घटना।

➡जौनपुर- खबर का असर,असलहे के साथ भीम आर्मी कार्यकर्ता का वीडियो वायरल,तमंचे पर डिस्को का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,एसपी ने आरोपी को तमंचे के साथ किया गिरफ्तार,मीरगंज थाना क्षेत्र के करियाव का मामला।

➡रायबरेली- बाइक सवार अनियंत्रित होकर रोड पर गिरे,बाइक पर बैठी महिला गंभीर रूप से घायल,राहगीरों ने महिला को CHC में कराया भर्ती,इलाज के बाद महिला जिला अस्पताल रेफर,हरचंदपुर थाना क्षेत्र के बल्दूपुर की घटना।

➡रायबरेली- अवैध खनन करने वालों के हौंसले बुलंद,रात होते ही चौकी क्षेत्र में शुरू होता खेल,रात में अवैध खनन करते वाहन पकड़े गए,जेसीबी,ट्रैक्टर ट्रॉली को पुलिस ने पकड़ा,महराजगंज के थुलवांसा चौकी क्षेत्र का मामला।

➡बिजनौर- प्रेमी-प्रेमिका की ईंख के खेत में वीडियो वायरल,प्रेमी ने शादी से किया था इंकार,प्रेमिका को छोड़ प्रेमी जंगल से हुआ फरार,सूचना पर गांव में पहुंची पुलिस जांच में जुटी,कोतवाली थाना देहात के जोगीरम पुरी का मामला।

➡सोनभद्र- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला व्यक्ति का शव,रेलवे क्रॉसिंग पुल के पास मिला व्यक्ति का शव,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सोनभद्र जिले के अनपरा थाना क्षेत्र का मामला।

➡भदोही- गंगा में नहाने के दौरान 5 युवक डूबे,स्थानीय लोगों ने एक युवक को बचाया,4 युवक गंगा के गहरे पानी में डूबे,गंगा में डूबे चारों युवको की तलाश जारी,गोपीगंज के बिहरोजपुर गंगा घाट की घटना।

➡महोबा- बिजली के खंभे में अचानक लगी आग,खंबे में आग लगने से मोहल्ले में हड़कम्प,पीआरबी 112, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू,महोबा के सरदार कॉलोनी का पूरा मामला।

➡आस्ट्रेलिया- आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर की हादसे में मौत,पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की मौत,कार एक्सीडेंट में एंड्रयू साइमंड्स का निधन,साइमंड्स के निधन पर शोक में डूबे प्रशंसक,टाउन्सविले में एलिस रिवर ब्रिज के पास हादसा।

Related Articles

Back to top button