WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 9 बजे की बड़ी खबरें……24.09.22

शेखर न्यूज़ पर रात 9 बजे की बड़ी खबरें……24.09.22

➡लखनऊ- योगी सरकार 2.0 के 6 महीने का कार्यकाल, योगी सरकार ने जो कहा वो करके दिखाया, योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 6 माह पूरे, 6 माह में संकल्प पत्र पर रहा पूरा फोकस, संकल्प पत्र को पूर्ण करने पर रहा पूरा फोकस, योगी सरकार ने युवाओं को दिलाया रोजगार, रोजगारपरक तकनीकों में किया गया प्रशिक्षित, एक्सप्रेस-वे, एयरपोर्ट ने विकास को दी ऊंचाई, हेल्थ इन्फ्रास्ट्रक्चर ने विकास को दी नयी ऊंचाई, मुख्तार समेत 36 माफिया को कड़ी सजा दिलवाई, मुख्ता समेत 36 माफियाओं को आजीवन कारावास, दो माफियाओं अपराधियों को हुई फांसी की सजा, निवेश को धरातल पर उतारने का खाका तैयार, 10 लाख करोड़ के निवेश को धरातल पर उतारेगी सरकार.

➡लखनऊ- गोमती विस्तार में ठेकेदार सुसाइड मामला, मृतक ठेकेदार के भाई ने थाने में दी तहरीर, महिला और उसके पिता के खिलाफ तहरीर, 40 लाख रुपए लेने की बात का जिक्र किया, रकम मांगने पर धमकी देने का आरोप लगाया, झूठे मुकदमे में फंसा जेल भेजने का लगाया आरोप.

➡लखनऊ- नगर निगम ने चलाया पॉलीथिन विरोधी अभियान, सिटी स्टेशन से रकाबगंज तक चलाया अभियान, नगर निगम को अभियान में दुकान से मिली पॉलीथिन की खेप, नगर निगम ने कई बोरियो में पॉलीथीन पकड़ी, न्यू बहराइच रोड करियर दुकान से पॉलीथिन बरामद, नगर निगम ने प्रतिबंधित पॉलीथीन कब्जे में लिया, जब्त माल का आकलन करने के बाद लगाया जाएगा जुर्माना, नगर निगम जोन-1 में चला अभियान.

➡लखनऊ- लखनऊ में कल तीन दिवसीय क्षेत्रीय शिविर का आयोजन, सांख्यिकी एवं कार्यक्रम कार्यान्वयन मंत्रालय का कार्यक्रम, असमाविष्ट सेक्टर के उद्दम विषय पर शिविर का आयोजन, कल 10 बजे होटल विजय पैराडाइज, विकास नगर में कार्यक्रम.

➡लखनऊ- 50 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार , अपराधी राम आसरे केवट गिरफ्तार हुआ, 2011 में हत्या-अपहरण मामले में था फऱार, वाराणसी के कैन्ट रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार.

➡लखनऊ- जेसीबी से कुचलकर किसान की मौत का मामला, जेसीबी मालिक और ड्राइवर को किया गिरफ्तार, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार, गुडंबा पुलिस ने जेसीबी को भी किया सीज.

➡जालौन – फ्री ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर प्रोफेसर ने किया उत्पीड़न, 2018 से कर रहा था छात्रा का शारीरिक उत्पीड़न, शारीरिक संबंध न बनाने पर छात्रा को दी धमकी, छात्रा का वीडियो वायरल कर देने की दी धमकी, प्रोफेसर के खिलाफ केस दर्ज, लेकिन नहीं हुई गिरफ्तारी, दलित छात्रा को फ्री ट्यूशन पढ़ाने के बहाने घर बुलाता था, कालपी कॉलेज में फिजिकल शिक्षा के प्रोफेसर पर आरोप, कालपी कॉलेज में तैनात है प्रोफेसर डॉ. संतोष कुमार पांडेय, छात्रा ने परिजनों के साथ एसपी से लगाई गुहार, प्रोफेसर को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की, कालपी कोतवाली के मोहल्ला रावगंज का मामला.

➡मिर्जापुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मिर्जापुर दौरा, सीएम ने मां विन्ध्यवासिनी देवी के दर्शन किए, निर्माणाधीन विन्ध्य कॉरिडोर का किया निरीक्षण, आयुक्त कार्यालय सभागार में समीक्षा बैठक की, नवरात्र मेला की तैयारियों की भी समीक्षा की, निर्माण कार्य में तेजी लाने के सीएम ने दिए निर्देश, हर हाल में कार्य 6 माह में पूर्ण करने के निर्देश, कारीगरों-मजदूरों की संख्या बढ़ाने के भी निर्देश, 3 शिफ्टो में कराया जाय कार्य – मुख्यमंत्री, आने वाले श्रद्धालुओ को न हो कोई दिक्कत-CM.

➡कानपुर देहात- कल कानपुर देहात पहुचेंगे मंत्री नितिन जयराम गडकरी, साथ में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी करेंगे शिरकत, लोकसभा के सांसद देवेंद्र सिंह भोले के गांव पहुंचेंगे, सांसद के माता-पिता के परिनिर्माण दिवस के में होंगे शामिल, कंचौसी में 11 बजे पहुंचेगे नितिन और भूपेंद्र चौधरी, मुख्य अतिथि के रूप में नितिन जयराम करेंगे शिरकत, करीब एक हज़ार व्यक्तियों को करेंगे सम्मानित, दर्शन सिंह स्मृति महाविद्यालय कंचौसी में होगा कार्यक्रम.

➡आजमगढ़- भाजपा पदाधिकारी, तहसील प्रशासन में चले लात-घूंसे, भाजपा पदाधिकारियों ने तहसील प्रशासन को पीटा, एसडीएम और तहसीलदार को भी पीटे जाने की सूचना, कई थानों की फोर्स के साथ पहुंचे अपर जिलाधिकारी, मारपीट के दौरान भाजपा के कई नेता भी रहे मौजूद, अल्लीपुर में पंचायत भवन निर्माण के दौरान हुआ था विवाद, विवाद सुलझने के बाद कार्यकर्ताओं ने किया संग्राम, निजामाबाद तहसील परिसर का पूरा मामला.

➡पीलीभीत- हाइटेंशन लाइन पर युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, बिजली की लाइन पर चढ़कर युवक झूला, बिजली न होने के चलते बड़ा हादसा टला, युवक का नहीं है दिमागी संतुलन ठीक, थाना अमरिया इलाके के कस्बे का मामला.

➡बाराबंकी- ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपति घायल, पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लिया, दंपति को भिजवाया त्रिवेदीगंज सीएचसी, डॉक्टरों ने लखनऊ के ट्रामा सेंटर किया रेफ़र, लोनी कटरा के बेडौरा गांव के पास का मामला.

➡आगरा- बुलेट की हैडलाइट, बैट्री और सामान हुआ चोरी, एक्सीडेंट के मामले में थाने लाई गई थी बुलेट, थाने में खड़ी गाड़ियों का सामान हो रहा है गायब, लापरवाह पुलिसकर्मी लगा रहे हैं छवि पर दाग, खंदौली थाना क्षेत्र का है मामला.

➡चंदौली- निजी अस्पताल में भर्ती महिला मरीज की मौत, तबीयत खराब होने पर अस्पताल में कराया था भर्ती, परिजनों ने लगाया चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप, घटना के बाद हॉस्पिटल बंद करके संचालिका फरार, मिर्जापुर के शेरवा की रहने वाली थी मृतक महिला, चकिया कोतवाली के विजयपुरवा गांव में है अस्पताल.

➡हापुड़- 4 दिनों से हो रही बारिश से बढ़ी ग्रामीणों की मुश्किलें, अंडरपास में भरा करीब 5 फुट ऊंचा पानी, जलभराव से ग्रामीणों का आवागमन हुआ ठप, ग्रामीण टैक्टर ट्रॉली में रखकर निकाल रहे बाइक, जलभराव के कारण टैक्टर फंसा, हाफिजपुर के गांव सादिकपुर अंडरपास का मामला.

➡कानपुर- रसूलपुर में गोलीकांड का पुलिस ने किया खुलासा, भतीजे ने मारी चाचा को गोली, चल रहा है इलाज, कई बार घर आने के लिए मना कर चुका था आरोपी, मामले में चाचा को हुई थी आजीवन कारावास की सजा, 15 अगस्त 2022 को जेल से चाचा की हुई थी रिहाई, बिल्हौर थाना क्षेत्र के रसूलपुर का मामला.

➡बांदा- पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला, नशेड़ी पिता अपनी ही बेटी का कर रहा था बलात्कार, 3 माह पहले हुई थी पीड़िता की मां की मौत, पत्नी की मौत के बाद से लगातार कर रहा दुष्कर्म, पुलिस ने केस दर्ज कर पिता को किया गिरफ्तार, नगर कोतवाली क्षेत्र का है मामला.

➡हाथरस- बुजुर्ग महिला की मौत का 24 घंटों में खुलासा, लूट की घटना को अंजाम देने के लिए हुई हत्या, बुजुर्ग महिला की गला घोंटकर की गई थी हत्या, घर में काम करने वाली युवती ने की थी साजिश, दोस्त के साथ मिलकर घटना को दिया था अंजाम, आरोपियों की निशानदेही पर लूटे हुए गहने बरामद, थाना कोतवाली हाथरस गेट पुलिस ने किया खुलासा.

➡वाराणसी- व्यापारी से दिनदहाड़े चेन स्नैचिंग, चेन स्नैचिंग की घटना सीसीटीवी में हुई कैद, घर के बाहर पता पूछने के बहाने पहुंचा स्नैचर, पता पूछते समय सोने की चेन खींचकर हुआ फरार, सीसीटीवी के आधार पर जांच में जुटी पुलिस, लंका क्षेत्र के अशोकपुरम कॉलोनी का मामला.

➡मेरठ- मामूली बात को लेकर 2 पक्षों में मारपीट,पथराव, पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, दो दिन पुराना बताया जा रहा वायरल वीडियो, चार लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, थाना किठौर के गांव बहरोड़ा का वायरल वीडियो.

➡पीलीभीत- शोहदे से परेशान दलित छात्रा को परेशान करने का मामला, भय और आतंक से परेशान दलित छात्रा ने छोड़ा स्कूल, 3 दिन बाद भी आरोपी शोहदा पुलिस की गिरफ्त से दूर, 4 दिन बाद पुलिस ने मामले में दर्ज किया था मुकदमा, दलित छात्रा के परिजनों ने स्कूल भेजना किया बंद , थाना गजरौला क्षेत्र के बजरिया गांव के पास का मामला.

➡अमरोहा- बाइक सवार अपहरणकर्ताओं ने किया छात्र का अपहरण, विरोध करने पर अपहरणकर्ता छात्र को छोड़कर भागे, अपहरण की कोशिश की घटना सीसीटीवी में कैद, अज्ञात अपहरणकर्ताओं के खिलाफ किया केस दर्ज, थाना सैदनगली क्षेत्र के कस्बा उझारी का मामला.

➡वाराणसी- PFI मामले में वाराणसी में गिरफ्तारी का मामला, गिरफ्तार 2 लोगों की वाराणसी के कोर्ट में पेशी, ATS की टीम ने 2 दिनों पहले की थी गिरफ्तारी, अपर सिविल जज जूनियर डिविजन जज की अदालत में हुई पेशी, दो अभियुक्तों को कोर्ट में किया गया पेश.

➡बरेली- थाना समाधान दिवस में थाने पहुंचे एडीजी जोन, देवरनिया और बहेड़ी थाने पहुंचे एडीजी राजकुमार, थाने में सीसीटीएनएस,भोजनालय का लिया जायजा, एडीजी जोन के औचक निरीक्षण से मचा हड़कंप.

➡बरेली- कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह का कार्यक्रम, शिक्षक सम्मान समारोह में पहुंचे थे धर्मपाल सिंह, अब मजदूर की बच्चे भी हुजूर होंगे- धर्मपाल सिंह, बच्चों को अच्छी शिक्षा मिलनी चाहिए- धर्मपाल सिंह, मदरसों में अच्छी शिक्षा दी जाएगी – धर्मपाल सिंह, अखिलेश को सपने में मोदी-योगी दिखाई देते हैं- धर्मपाल.

➡सोनभद्र – हर घर नल योजना की पाइप उतारते समय हादसा, पाइप उतारते समय सभी पाइप एक साथ ट्रेलर से गिरी, ट्रेलर चालक की दबकर मौत, सूचना पर पहुंची पुलिस, करमा थाना क्षेत्र के सरौली ग्राम पंचायत की घटना.

➡आगरा- बीएएमएस की कॉपियां बदलने का मामला, दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कब्जे से 3 उत्तर पुस्तिकाएं हुईं बरामद, कॉपियों को बदलने, लिखवाने का ठेका लेते थे, दुर्गेश और पुनीत को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हरिपर्वत पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡संभल- शिवपाल यादव और डीपी यादव की संयुक्त पीसी, कैलादेवी में यदुकुल पुनर्जागरण मिशन का एलान, यदुवंशी समाज को एक साथ लाने का होगा प्रयास, PFI को लेकर जो दोषी हैं उनपर कार्रवाई हो- शिवपाल, समाजवादी पार्टी से अब गठबंधन नहीं होगा- शिवपाल.

➡चंदौली- चंदौली की घटना पर सपा विधायक ने उठाए सवाल, बोले घटना बेहद शर्मनाक, प्रदेश में रोज हो रहा अत्याचार, बीजेपी सरकार में प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त- विधायक., पुलिस गहनता से करे जांच, दोषियों को सजा मिले- विधायक , सकलडीहा विधानसभा से सपा विधायक हैं प्रभु नारायण यादव.

➡अमेठी- 3 तलाक का मामला आया सामने, दहेज को लेकर पति ने पत्नी को दिया तलाक, सीओ के आदेश पर मोहनगंज में दर्ज हुआ केस, पीड़ित महिला ने 2 लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा, मोहनगंज क्षेत्र के आशापुर गांव का मामला.

➡बाराबंकी- एक महिला के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप, गांव के ही चार लोगों ने किया गैंगरेप, घटना एक सप्ताह पूर्व की बताई जा रही , महिला के पति ने मुकदमा कराया दर्ज, पुलिस ने नामजद देवीदीन को हिरासत में लिया, सिरौली गौसपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡बस्ती- मनोरमा नदी में मिली लापता युवक की लाश, विवाद के बाद युवक की हत्या किए जाने की चर्चा, 4 लोगों के खिलाफ विवाद में हत्या की तहरीर, पहले लापता होने की दी गई थी पुलिस को तहरीर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परसुरामपुर थाना स्थित कोहराए का मामला.

➡वाराणसी- PFI कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी मामला, पुलिस ने 2 कार्यकर्ताओं को कोर्ट में पेश किया, रिजवान और मोहम्मद शाहिद को कोर्ट में पेश किया, कोर्ट परिसर में भारी संख्या में पुलिस फ़ोर्स मौजूद, 22 सितंबर को NIA,ATS ने की थी गिरफ्तारी, दोनों से पूछताछ में अहम खुलासे हुए हैं, पुलिस ने कोर्ट से न्यायिक अभिरक्षा की मांग की.

➡मेरठ- किठौर थाने में तैनात दारोगा नरेश कुमार की दबंगई, अतिक्रमण हटाने को लेकर दारोगा ने व्यापारी को पीटा, दरोगा नरेश कुमार पर मारपीट गाली-गलौज का आरोप, मारपीट कर दुकान का DVR ले गया दरोगा नरेश कुमार, मारपीट के बाद व्यापारियों में दरोगा के खिलाफ आक्रोश, थाना किठौर के किठौर मेन बाज़ार का मामला.

➡बस्ती- बस्ती पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, निर्माणाधीन इंजीनियरिंग कॉलेज का कर रहे निरीक्षण, पचीसा गांव मे जलजीवन मिशन का करेंगे निरीक्षण, लालगंज के महसो में चौपला में करेंगे अध्यक्षता, चौपाल के बाद सर्किट हाउस में करेंगे रात्रि विश्राम.

➡सितारगंज- सितारगंज में मौसम ने बदली करवट, आसमान में छाए घने बादल, दोपहर बाद से लगातार रुक-रुक कर हो रही बारिश, धान की फसल को हो सकता भारी नुकसान, धान की फसल पककर हो चुकी है तैयार, किसानों के चेहरे पर छाई मायूसी.

➡मेरठ – भाजपा कार्यकर्ता को निगम लेखपाल ने दी धमकी, कार्यकर्ता मोहित ने तालाब से हटवाया था अवैध कब्जा, तालाब के कब्जेदारों से अवैध उगाही करता था लेखपाल, ध्वस्तीकरण के समय लेखपाल पर लगे थे आरोप, ध्वस्तीकरण से बौखलाए लेखपाल ने दी धमकी, पीड़ित मोहित ने पुलिस से की लेखपाल की शिकायत, अब्दुलापुर में करोड़ों की जमीन से हटाया गया था कब्जा.

➡गाज़ियाबाद- पुलिस के साथ गाड़ी में बैठकर वीडियो बनाने का मामला, वीडियो वायरल करने वाला आरोपी को हिरासत में लिया, लोकसभा चुनाव में पुलिस गाड़ी में वीडियो किया था रिकॉर्ड, बाद में उस वीडियो का इस्तेमाल कर बनाई रील, ट्रैफिक पुलिस पहले ही कर चुकी है 25 हजार का चालान.

➡अमेठी – पागल कुत्ते से परेशान ग्रामीण, पागल कुत्ते ने 2 नाबालिग बच्चों को काटा, परिजनों ने सीएचसी जामो में भर्ती कराया, जामो के पूरे भोला तिवारी, पूरे बोधी गांव का मामला.

➡देहरादून- UKSSSC भर्ती घोटाले मामले से जुड़ी खबर, नकल कराने के आरोपी पर होगी कड़ी कार्रवाई, मुख्य आरोपी हाकम सिंह पर भी चलेगा बुलडोजर, हाकम सिंह की अवैध संपत्तियों की जानकारी, बेनामी,अवैध संपत्ति की खोजबीन कर ली गई, अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर की कार्रवाई होगी, चल संपत्ति में इनोवा के साथ अन्य वाहन भी, अवैध संपति पर जल्द ही कानूनी कार्रवाई होगी.

➡देहरादून- उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी का बयान, भर्ती निरस्तीकरण मामले में बोलीं स्पीकर ऋतु खंडूरी, युवाओं के हित हमने ये कड़ा फैसला लिया-ऋतु खंडूरी, ‘प्रदेश को बचाने, एक संस्थान को बचाने के लिए फैसला’, चीजे ठीक करने के लिए ये फैसला लेना ही था-खंडूरी.

➡कोटद्वार- अंकिता हत्याकांड मामले से जुड़ी खबर, पुलकित के रिसोर्ट पर कार्रवाई का मामला, विपक्ष के सवाल पर एएसपी का बयान, हमने तमाम सबूत इकट्ठे कर लिए हैं-ASP, पुलकित के रिसोर्ट पर बुलडोजर की कार्रवाई, विपक्ष ने सबूत मिटाने का आरोप लगाया था.

➡रुड़की- विभिन्न मुद्दों को लेकर ज्योतिष सम्मेलन, सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने की शिरकत, आचार्य रमेश सेमवाल ने निशंक का किया स्वागत, त्रिस्तरीय चुनाव को लेकर की प्रेस वार्ता, रुड़की के निजी होटल में हुई प्रेस वार्ता.

➡कोटद्वार – अंकिता भंडारी का श्रीनगर में होगा अंतिम संस्कार, प्रशासन की मौजूदगी में किया जाएगा अंतिम संस्कार, कड़ी सुरक्षा के बीच अंकिता का होगा अंतिम संस्कार.

➡देहरादून- विधानसभा अध्यक्ष ने राज्यपाल से की मुलाकात, स्पीकर ऋतु खंडूडी ने राज्यपाल से शिष्टाचार भेंट की, भर्ती मामले में कार्रवाई के बाद राज्यपाल से भेंट की.

➡कोटद्वार- एक और पुलिसकर्मी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज, गाडीघाट निवासी पुलिसकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, हरिद्वार कारागार में तैनात हैं आरोपी पुलिसकर्मी, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का लगा आरोप, 2 दिन पहले भी अन्य पुलिसकर्मी पर दर्ज हुआ था केस.

➡ऋषिकेश- अंकिता हत्याकांड मामले से जुड़ी खबर, आपराधिक प्रवृत्ति का है आरोपी पुलकित, लॉकडाउन का उल्लंघन करने का भी आरोप, बिना अनुमति पहुंच गया था उर्गम घाटी, लॉकडाउन में 24 मई 2020 को पहुंचा था उर्गम घाटी, ग्रामीणों ने आरोपी के खिलाफ की थी कार्रवाई की मांग.

➡बागेश्वर- प्राइवेट स्कूलों को मात दे रहा सरकारी स्कूल, बागेश्वर का 150 साल पुराना सरकारी स्कूल, एडमिशन के लिए लगती है लंबी-लंबी कतारें, कपकोट का राजकीय प्राथमिक विद्यालय है.

➡दिल्ली- पश्चिम बंगाल हिंसा को लेकर बीजेपी ने पेश की रिपोर्ट, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को समिति ने सौंपा रिपोर्ट, बीजेपी अध्यक्ष ने जांच के लिए बनाई थी समिति, बीजेपी नेताओं के साथ हुई थी हिंसात्मक घटनाएं.

➡दिल्ली- दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने की अहम बैठक, डेंगू संक्रमण को रोकने की लिए अहम बैठक की, स्वास्थ्य विभाग के साथ केजरीवाल ने की बैठक, राजधानी दिल्ली में लगातार बढ़ रहे डेंगू के मरीज, स्वास्थ्य विभाग ने जताई डेंगू संक्रमण बढ़ने की आशंका.

➡दिल्ली- NIA ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार, आपराधिक मामलों के सिंडिकेट चलाने का आरोप, देश में NIA की ताबतोड़ कार्रवाई जारी, आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने की बनाई थी योजना.

Related Articles

Back to top button