WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 07.03.2023

➡️लखनऊ- अब वाहनों पर स्टंट किया तो होगी कार्रवाई, होली के मौके पर हुड़दंग करने पर होगी कार्रवाई, हुड़दंग,स्टंट किया तो तुरंत कार्रवाई की जाएगी, शराब पीकर वाहन चलाने पर रद्द होगा लाइसेंस.

➡️जौनपुर- नशे में धुत कार चालक ने कार को मारी टक्कर, गाड़ियों की आपस में हुई भिड़ंत उड़े परखच्चे, दुर्घटना में एक परिवार के 8 लोग हुए घायल, सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, खेतासराय के वार्ड जोगीयाना मुख्य मार्ग की घटना.

➡️संभल- हेंडीक्राफ्ट के कारखाने में अचानक लगी आग, शॉर्ट सर्किट से आग लगने की जताई जा रही आशंका, कारखाने में काम कर रहे आधा दर्जन लोग झुलसे, घायलों को सरकारी अस्पताल में कराया गया भर्ती, एक की हालत गंभीर,दिल्ली किया गया रेफर, हयातनगर क्षेत्र के सरायतरीन का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- कोल्ड स्टोरेज में ट्रिपल मर्डर की फैली अफवाह, सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से कपड़े मिले , सपा नेता के कोल्ड ऑफिस से बरामद हुआ लेटर, युवती के संदिग्ध कपड़े,आभूषण मौके से बरामद, सपा नेता की पुलिस कर्मियों से हुई नोकझोक , कमालगंज क्षेत्र के बघार नाले के पास का मामला.

➡️वाराणसी – चेकिंग के दौरान जीआरपी को मिली बड़ी कामयाब , कैंट रेलवे स्टेशन से एक करोड़ रुपए कैश बरामद , वाराणसी से धनबाद जा रहे 2 अभियुक्त हिरासत में, देहरादून एक्सप्रेस से धनबाद जाने की फिराक में थे, मौके पर पहुंची आयकर विभाग की टीम , खाटू जी श्याम ट्रेडर्स के मालिक का बताया पैसा, पकड़े गए आरोपी कंपनी में करते हैं काम, जीआरपी की टीम आरोपियों से कर रही पूछताछ.

➡️मेरठ – सीए के छात्र पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने बरसाई गोलियां, छात्र पारस माटा को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती, बाइक सवार बदमाश गोली मारकर मौके से फरार , लिसाड़ी गेट क्षेत्र के प्रहलाद नगर का मामला.

➡️हापुड़- केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से मचा हड़कंप, आग से बॉयलर में ब्लास्ट से फैक्ट्री की छत उड़ी , भरभराकर गिरी केमिकल फैक्ट्री की बिल्डिंग, दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं, हापुड़ के धीरखेड़ा में है केमिकल फैक्ट्री.

➡️रायबरेली- , एएसपी के सरकारी वाहन से हादसे का मामला, हादसे के दौरान वृद्ध की मौत का मामला, एसपी के निर्देश पर मिलएरिया में केस दर्ज, अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध दर्ज हुआ मुकदमा, मिलएरिया के सिधौना के पास हुआ था हादसा.

➡️रायबरेली- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग , जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों को लगी गोली, गोकशी के मामले में फरार चल रहे थे दोनों, बदमाशों के पास से तमंचा,कारतूस हुआ बरामद, बछरावां के अघोरा बॉर्डर के पास हुई मुठभेड़.

➡️सीतापुर – निर्माणाधीन फैक्ट्री का लेंटर गिरा, अचानक लेंटर गिरने से मजदूर की मौत, हादसे में 8 मजदूर घायल,अस्पताल में भर्ती, जेसीबी से रेस्क्यू कर मलबा हटाया गया, खैराबाद के टोल गेट के पास का मामला.

➡️सहारनपुर – 21 वर्षीय युवक का पेड़ पर लटकता मिला शव , सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, रामपुर मनिहारान क्षेत्र के कालाहेड़ी की घटना.

➡️बागपत- महिला की गला दबाकर हत्या से हड़कंप, हत्या कर गन्ने के खेत में फेंका गया शव, सुबह खेत में काम करने गई थी महिला, परिजनों ने अज्ञात में दर्ज कराया मुकदमा, रमाला थाना क्षेत्र के बुढ़पुर गांव का मामला.

➡️अमेठी- अज्ञात कारणों से टेंट की दुकान में लगी आग , देखते ही देखते आग ने लिया विक्राल रूप, लाखों रूपए का सामान जलकर हुआ राख, दमकल की गाड़ी आग पर पाया काबू, पीपरपुर के घोरहा के उदरनगर की घटना.

➡️बागपत- बीजेपी नेता के चाचा की हत्या से हड़कंप, धारदार हथियार से की गई गुजुर्ग की हत्या, पैसों के विवाद में घटना को दिया अंजाम, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बागपत क्षेत्र के पाबला गांव का मामला.

➡️आगरा- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत , ससुरालियों ने चुपचाप किया अंतिम संस्कार , मां ने ससुरालीजनों पर लगाया हत्या का आरोप, दहेज की मांग को लेकर कर रहे थे उत्पीड़न, अछनेरा थाना क्षेत्र के गोबरा गांव का मामला.

➡️कानपुर- नशे में धुत युवकों ने बीजेपी के बैनर पर किया पथराव, बीजेपी बैनर पर पत्थर चलाते वीडियो हुआ वायरल, बजरिया पुलिस ने मामले में दर्ज किया मुकदमा, कानपुर के बजरिया थाना क्षेत्र का मामला.

➡️सुल्तानपुर- बीती रात अज्ञात कारणों से कूड़े के ढेर में लगी आग, चपेट में आने से कबाड़ की दुकानें भी जलकर खाक, सूचना पर पहुंची दमकल ने बुझाई आग, नगर कोतवाली गभड़िया स्थित रेलवे ट्रैक के बगल का मामला.

➡️उत्तराखंड- होली के उत्सव में रंगा पूरा उत्तराखण्ड, मंगलवार को होलिका का किया जाएगा दहन, होलिका दहन का मुहूर्त शाम 6.24 बजे, शाम 6.24 बजे से रात 8.51 बजे तक होगा.

Shekhar News

Related Articles

Back to top button