WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडादिल्लीनॉएडाप्रयागराजबरेलीबागपतमेरठमैनपुरीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…..* 16.05.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…..*

➡मुजफ्फरनगर – बीकेयू ने 7 लोगों को संगठन से निकाला, संगठन के खिलाफ कार्रवाई के कारण हुए बर्खास्त , BKU के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंह चौहान बर्खास्त, बीकेयू महासचिव अनिल तालान हुए बर्खास्त, बीकेयू प्रदेश उपाध्यक्ष हरिनाम वर्मा बर्खास्त, बीकेयू यूपी NCR अध्यक्ष मांगेराम त्यागी बर्खास्त, BKU मंडल अध्यक्ष मुरादाबाद दिगंबर सिंह बर्खास्त, बीकेयू मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र मलिक हुए बर्खास्त, बीकेयू प्रदेश उपाध्यक्ष राजवीर सिंह भी बर्खास्त, बीकेयू राष्ट्रीय महासचिव युद्धवीर सिंह ने की कार्रवाई.

➡बांदा- निलंबन से नाराज एसआई ने किया दुर्व्यवहार, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली के साथ की बदसलूकी, SI ने पीड़ित व्यक्ति का किया था 151 में चालान, शिकायत पर एसपी ने SI को किया था निलंबित, पुलिस अधीक्षक ने लिया मामले का संज्ञान, एसआई के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश, नरैनी कोतवाली में तैनात है SI आशीष पटेरिया.

➡बलिया- खबर का असर, खबर के बाद हरकत में आई पुलिस, रेलवे ट्रैक के किनारे युवती के मिलने का मामला, पुलिस ने युवती के घर का पता लगाया, बैरिया के भीखा छपरा की रहने वाली है युवती, ट्रेन से उतरते समय गिरकर बेहोश हुई थी युवती, सहतवार के वार्ड नंबर 7 इलाके का था मामला.

➡सीतापुर- वितरण के लिए आए 30 मोबाइल फ़ोन चोरी, स्कूल के माली ने चुराए थे 30 मोबाइल फोन, वितरण से पहले चेकिंग के दौरान हुआ खुलासा, पुलिस ने आरोपी माली को किया गिरफ्तार, माली के कब्जे से बरामद किए मोबाइल फोन, बी.एस.एजुकेशनल महाविद्यालय का मामला.

➡कानपुर- चौबेपुर क्षेत्र में धड़ल्ले से हो रहा अवैध खनन, खनन माफियाओं ने खोद डाली बंबा की पटरी, पटरी खोदे जाने से खेतों में जमा हुआ पानी, खेतों में पानी जमा होने से फसलों को नुकसान, 2 खनन माफियाओं ने ले रखा है ठेका-सूत्र, चौबेपुर पुलिस जानकर भी बनी है अनजान.

➡प्रयागराज- महंत नरेंद्र गिरी की मौत का मामला, आरोपी आनंद गिरी की जमानत पर सुनवाई आज, आनंद गिरी की जमानत अर्जी पर आज होगी सुनवाई, सीबीआई कर रही है नरेंद्र गिरि की मौत की जांच, जस्टिस राजीव गुप्ता की पीठ कर रही सुनवाई.

➡हरदोई- ससुराल गए युवक की संदिग्ध हालत में मौत, बाग में फांसी पर लटकता मिला युवक का शव, परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का लगाया आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, संडीला कस्बे के नई तहसील के सामने की घटना.

➡बाराबंकी- पुलिस ने 3 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, अपहृत नाबालिग लड़की को किया बरामद, 3 लाख नगदी,1.42 किलो ज्वैलरी,बाइक बरामद, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर लड़की को किया बरामद, बदोसराय पुलिस, स्वाट टीम की संयुक्त कार्रवाई.

➡बागपत- बाइक सवार दबंगों ने युवक को जमकर पीटा, 4 दबंगों ने युवक पर हमला कर किया घायल, युवक के सिर में ईंट मारकर किया घायल, पुलिस ने 2 युवकों को हिरासत में लिया, बालैनी थाने के पिलाना-दत्तनगर का मामला.

➡बागपत- नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की कोशिश, नाबालिग के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश, पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ दर्ज कराया FIR, बागपत के चांदीनगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡प्रयागराज- ज्ञानवापी मस्जिद विवाद मामले में सुनवाई आज, दोपहर 2 बजे हाईकोर्ट की सिंगल बेंच में सुनवाई, एक विवाद से जुड़ी 3-3 याचिकाएं दाखिल है, 6 याचिकाओं पर हाईकोर्ट में हो रही है सुनवाई.

➡बलिया- रेलवे ट्रैक के किनारे संदिग्ध हालत में मिली युवती, रेलवे ट्रैक के किनारे अचेत अवस्था में मिली युवती, पुलिस ने युवती को अस्पताल में कराया भर्ती, सहतवार कस्बा के वार्ड नंबर 7 का मामला.

➡लखनऊ- महिला सिपाही सरिता निषाद ने की आत्महत्या, फतेहाबाद आगरा की रहने वाली थी महिला सिपाही, कल ही छुट्टी से वापस लौटी थी महिला सिपाही, पीजीआई थाने में तैनात थी महिला सिपाही.

➡ललितपुर- बस में 3 शराबियो की यात्रियों ने की धुनाई, यात्रियों से गाली गलौच करने पर की धुनाई, शराबियों की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, ललितपुर से महरौनी जा रही बस का मामला.

➡बागपत- महिला ने जेठ पर लगाया मारपीट का आरोप, घर में घुसकर जेठ ने महिला से की मारपीट, पीड़िता ने थाने में जेठ के खिलाफ कराया केस, बागपत के चांदीनगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡हापुड़- पारिवारिक विवाद में व्यक्ति ने की आत्महत्या, घर में फंदे से लटकता मिला व्यक्ति का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना बहादुरगढ़ के सलारपुर गांव का मामला.

➡आगरा- दिनदहाड़े ज्वैलरी शोरूम में लूट, 3 लाख नगदी,3 किलो चांदी,150 ग्राम सोना लूटे, लूटकांड की घटना सीसीटीवी में हुई कैद, सदर थाना के बूंदू कटरा पायल ज्वेलर्स का मामला.

➡अंबेडकरनगर- सरयू नदी में नहाने गए व्यक्ति डूबने से मौत, स्थानीय लोगों ने शव को निकाला बाहर, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया, अम्बेडकरनगर के टाण्डा कोतवाली की घटना.

➡महराजगंज- महराजगंज डीएफओ का वाहन पलटा, डीएफओ पुष्प कुमार, चालक दिलीप घायल, चिकित्सकों ने जिला अस्पताल किया रेफर, महराजगंज के सिंदूरियां थाने का मामला.

➡कानपुर- युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कपड़े के सहारे पंखे से लटका मिला शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिठूर थाना क्षेत्र के काछियाना की घटना.

➡बांदा- बीच सड़क कार में लगी भीषण आग, चालक ने कार से कूदकर बचाई जान, दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू, बबेरू कोतवाली क्षेत्र के कस्बे की घटना.

➡कानपुर – पॉवर हाउस के बगल में लगी भीषण आग, गंगपुर पॉवर हाउस के बगल में लगी आग, बिठूर थाना क्षेत्र में है गंगपुर पॉवर हाउस.

➡कालाढूंगी- कालाढूंगी के कॉर्बेट फॉल में हुआ हादसा, 2 छात्रों की फॉल में नहाते समय हुई मौत, 32 छात्रों का दल आया था शैक्षिक भ्रमण पर.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यूपी दौरा आज, सुबह 8 बजे विशेष विमान से पहुंचेंगे कुशीनगर, 9.20 बजे कुशीनगर एयरपोर्ट पहुंचेंगे पीएम मोदी, 9.25 बजे MI-17 हेलीकॉप्टर से जाएंगे लुंबिनी, दोबारा शाम 4.05 बजे कुशीनगर पहुंचेंगे PM मोदी, महापरिनिर्वाण स्थल पर दर्शन पूजन करेंगे पीएम, कुशीनगर एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना होंगे, 5.40 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे पीएम मोदी, एयरपोर्ट से 5 केडी सीएम आवास पहुंचेंगे पीएम, शाम 6.45 से रात 9 बजे तक यूपी के मंत्रियों की मीटिंग, रात 9.30 बजे लखनऊ से दिल्ली रवाना होंगे पीएम।

➡दिल्ली- दिल्ली में आज गर्मी ने सारे रिकार्ड तोड़े, मुंगेशपुर और नजफगढ़ में तापमान 49℃ पार, दिल्ली में गर्मी को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी, आने वाले कुछ दिनों तक भीषण गर्मी जारी रहेगी, स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में 48.2 डिग्री,रोहतक में 48 डिग्री, पालम में 46.4, लोधी रोड में 45.8, आया नगर में 46.8, गुरुग्राम में 48.1, जफरपुर में 47.5, नोएडा में 47.1, पीतमपुरा में 47.3, SPS मयूर विहार में 45.4 डिग्री.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज यूपी दौरा, योगी कैबिनेट के मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे, केंद्रीय योजनाओं को लेकर बैठक में चर्चा होगी, यूपी से जुड़ी योजनाओं पर बैठक में चर्चा होगी, योगी कैबिनेट के साथ 3 घंटे तक बैठक करेंगे, यूपी के मंत्रियों के साथ पीएम मोदी करेंगे डिनर, 5 केडी सीएम आवास में होगा डिनर कार्यक्रम।

➡दिल्ली- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देशवासियों को दी बधाई, बुद पूर्णिमा की देशवासियों को बधाई दी, बुद्ध पूर्णिमा की संध्या पर अपने संदेश में कहा, भगवान बुद्ध के अनुयायियों को हार्दिक बधाई-कोविंद।

➡दिल्ली- CEC राजीव कुमार ने कार्यभार किया ग्रहण, देश के 25वें CEC के रुप में संभाला कार्यभार, मुख्य चुनाव आयुक्त के रूप में पदभार संभाला।

➡अहमदाबाद- गौतम अडानी का बिजनेस क्षेत्र में नया कीर्तिमान, अंबुजा सीमेंट और ACC का अधिग्रहण किया, अडानी ने अंबुजा और एसीसी सीमेंट खरीदी, अंबुजा और ACC सीमेंट का अडानी ने अधिग्रहण किया, सीमेंट उत्पादन में अडानी अब दूसरे नंबर पर, बिल्डिंग मैटेरियल क्षेत्र में अडानी का धमाका, एक साथ 2 बड़ी कंपनियां खरीद कर तहलका मचाया, 10.5 बिलियन डॉलर में दोनों कंपनियां खरीदी, गौतम अडानी ने अहमदाबाद में अधिग्रहण का एलान किया।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button