WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढइटावाउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशकानपुरकानपूरनॉएडाबरेलीबागपतबाराबंकीमथुरामेरठलखनऊवाराणसीशामली
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें…..* 08.06.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें…..*

➡लखनऊ- लखनऊ में हत्या की सनसनीखेज वारदात,पबजी गेम ने बेटे से कराई मां की हत्या,घर में बेटे ने मां की गोली मारकर की हत्या,बेटे को बार बार टोकना मां को पड़ा भारी,पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से मारी गोली,तीन दिन तक घर में मां के शव के साथ था बेटा,छोटी बहन को धमका कर दूसरे कमरे में बंद किया,दो दिन तक रूम फ्रेशनर से शव की गंध को छुपाया,दुर्गंध बढ़ने पर पिता को बेटे ने हत्या की दी जानकारी,जिला आसनसोल में सेना में तैनात है पिता,पिता ने लखनऊ पुलिस हत्या की दी जानकारी,लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर,हादसे में एक की मौत और एक की हालत गंभीर,घायल को ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती,भीड़ ने चालक को ट्रैक्टर समेत पुलिस को सौंपा,लखनऊ के माल थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- वित्त मंत्री सुरेश खन्ना का बुलन्दशहर दौरा आज,नगर पालिका, CHC, PHC, गौशाला का करेंगे निरीक्षण,सुरेश खन्ना सांसद, विधायकों के साथ करेंगे बैठक,वित्त मंत्री सुरेश खन्ना पत्रकारों के साथ करेंगे वार्ता।

➡लखनऊ- स्वामी प्रसाद मौर्या आज करेंगे नामांकन,MLC के लिए आज 12.30 बजे नामांकन करेंगे,सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव साथ में रहेंगे मौजूद।

➡लखनऊ- विद्युत ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग,दमकल की गाड़ी ने आग पर पाया काबू,लखनऊ के जानकीपुरम इलाके की घटना।

➡मेरठ- टोल प्लाजा पर मारपीट मामले में SOG पर गाज,3 पुलिसकर्मी गाजियाबाद के लिए रिलीव किये,तरुण यादव, कंचन, रवि कुमार पर हुई कार्रवाई,कुख्यात सनी काकरान की गिरफ्तारी को रोके थे,गिरफ्तारी के बजाय गांव में घुसकर हत्या कर गया सनी,दारोगा मोहसिन, सिपाही कुर्बान पर जांच जारी,3 दिन पहले टोलकर्मियों से SOG ने की थी मारपीट,मारपीट के दौरान कर्मियों को जबरन गाड़ी में डाला,दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर काशी टोल का मामला।

➡बांदा- मुख्तार अंसारी की खातिरदारी करना पड़ा भारी,जिला जेल कर्मियों को खातिरदारी करना पड़ा भारी,डिप्टी जेलर और चार बंदी रक्षक निलंबित,डीएम,एसपी की संयुक्त टीम ने किया था निरीक्षण,बैरक में बाहरी खाना,कई तरीके के फल मिले थे,स्पेशल ट्रीटमेंट की रिपोर्ट अधिकारियों को भेजी गई थी,शासन ने डिप्टी जेलर,4 बंदी रक्षकों को किया निलंबित।

➡सहारनपुर- पुलिस और एसओजी टीम की संयुक्त कार्रवाई,शातिर गौ तस्करों से पुलिस टीम की मुठभेड़,मुठभेड़ में दो गौ तस्कर घायल,अस्पताल में भर्ती,मौके से अवैध असलहा,कार और दो बाइकें बरामद,बिहारीगढ़ थाना इलाके में गौ तस्करों से मुठभेड़।

➡औरैया- पुलिस पर लगा नाबालिक के साथ बर्बरता का आरोप,पुलिस की बर्बरता से आहत नाबालिक ने लगाई फांसी,पुलिस ने प्लास से खींचे थे नाबालिक के नाखून,पुलिस ने सरे आम गांव में भी बेरहमी से पीटा था,पुलिस ने थाने ले जाकर बेरहमी से की थी पिटाई,दोसी पुलिस कर्मियों पर नहीं हुई कोई कार्रवाई,परिजन एसपी कार्यालय के लगा रहे चक्कर,अपने विभाग के दोषियों को बचा रहे अफसर,4 दिन बीतने के बाद भी अब तक कार्रवाई नहीं,सहायल थाना के परसू गांव का मामला।

➡सुल्तानपुर- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का सुल्तानपुर दौरा आज,गरीब कल्याण जनसभा में मुख्य अतिथि हैं डिप्टी सीएम,सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

➡देहरादून- सीएम धामी खेलकूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए शामिल,सीएम पुष्कर सिंह धामी आज अलग ही अंदाज में दिखे,जौनसारी लोक कलाकारों के साथ सीएम कालसी में नाचते,सीएम पुष्कर सिंह धामी कलाकारों के साथ जमकर नाचे,देहरादूस के मिनी स्टेडियम पजिटीलानी में था कार्यक्रम।

➡हल्द्वानी- भाजपा प्रदेश पदाधिकारी बैठक आज,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बैठक में होंगे शामिल,उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी रहेंगे मौजूद,प्रदेश पदाधिकारी बैठक में तय होगा एजेंड,मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर लगी प्रदर्शनी।

➡दिल्ली- तीनों सेनाओं के प्रमुख आज संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे,सैन्य सुधार से जुड़ी योजना टूर ऑफ ड्यूटी को लेकर पीसी,योजना को तीनों सेनाओं में लागू करने की घोषणा की जाएगी,योजना के तहत युवाओं को 4 साल के लिए किया जाएगा सेना में भर्ती,युवाओं को 4 साल के छोटे कार्यकाल के लिए भर्ती किया जाएगा।

➡दिल्ली- दिल्ली में केंद्रीय कैबिनट की बैठक आज,पीएम मोदी की अध्यक्षता में होगी बैठक,सेना सुधार को लेकर हो सकती बड़ी घोषणा।

➡दिल्ली- ईडी के सामने नहीं पेश होंगी सोनिया गांधी,नेशनल हेराल्ड केस में वकीलों का पैनल होगा पेश,कोरोना से संक्रमित होने की वजह से पेश नहीं होंगी ,ईडी ने 8 जून को पेश होने का भेजा था समन।

➡दिल्ली- दिल्ली में एक बार फिर कोरोना के मामलों में बढ़े,पिछले 24 घंटे में 450 नए कोरोना पॉजिटिव मिले,कोरोना से मरीज की मौत, संक्रमण दर 1.92% हुई।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button