WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:30 बजे की बड़ी खबरें……11.10.2023

➡️लखनऊ- ‘स्वच्छता जनादेश सर्वेक्षण-2023’ अभियान का शुभारंभ, नगर विकास मंत्री अरविंद कुमार शर्मा ने किया शुभारंभ, निकायों में स्वच्छता के मापदंड का किया जाएगा सर्वेक्षण, 11 से 22 अक्टूबर तक प्रदेशभर में चलेगा अभियान, सर्वेक्षण में 14 हजार पार्षदों से ली जाएगी जानकारी, स्वच्छ प्रदेश के संकल्प के साथ होगा स्वच्छता सर्वेक्षण, पार्षद 20 बिंदुओं पर स्वच्छता का करेंगे स्व मूल्यांकन .

➡️लखनऊ- राजधानी में इजरायल पर हुए हमले का विरोध, हिंदू महासभा ने हज़रतगंज में पैदल मार्च किया, हमास-फिलिस्तीन का किया गया विरोध,आतंकवादी हमले के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन , पुलिस ने कार्यकर्ताओं को कैथड्रिल के पास रोका.

➡️लखनऊ- मानक विपरीत खनन को लेकर किसानों ने घेरा थाना, सैकड़ों किसानों ने गोसाईगंज थाने का किया घेराव, गोसाईगंज थाना क्षेत्र में हो रहा मानक विपरीत खनन, जिला खनिज अधिकारी पर कार्रवाई को लेकर अड़े किसान, किसानों के आक्रोश को देखकर मौके पर पहुंचे अधिकारी, किसानों को मानने में जुटे पुलिस-प्रशासन के अधिकारी, फायर स्टेशन की निर्माणाधीन जमीन पर हो रहा खनन.

➡️लखनऊ- वर्ल्डकप में ऑस्ट्रेलिया-साउथ अफ्रीका की भिड़ंत कल, इकाना स्टेडियम में होगा ऑस्ट्रेलिया-सा.अफ्रीका का मैच, वर्ल्ड कप के मैच को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह, स्टेडियम की टिकट विंडो पर दर्शकों की भारी भीड़, पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के किए गए व्यापक इंतजाम

➡️गोरखपुर- गीता वाटिका में सीएम योगी का संबोधन, हनुमान प्रसाद पोद्दार का जीवन देश को समर्पित-CM, उनका जीवन देश को समर्पित रहा- सीएम योगी, गीता प्रेस ने भारत के वैदिक साहित्य की सेवा की-CM, कल्याण पत्रिका ने आम लोगों को जागरुक किया-CM, आज भी घर-घर में साहित्य पढ़ा जाता है- सीएम, देश की आजादी में उन्होंने भाग लिया- सीएम योगी, उन्होंने हमेशा समर्पण भाव के साथ काम किया-CM, उनका बलिदान देश के लिए बड़ी प्रेरणा- सीएम.

➡️आगरा- हाईवे किनारे श्मशान के रास्ते पर कब्जे का मामला, खबर चलने के बाद अवैध कब्जे को किया ध्वस्त , प्रशासन की टीम ने बुलडोजर से ध्वस्त कराया कब्जा, अर्थी ले जाने के लिए रास्ता नहीं होने पर लोगों में था रोष, रास्ता नहीं होने पर ग्रामीणों ने किया था जमकर हंगामा, SDM के समझाने के बाद ग्रामीणों ने किया था अंतिम संस्कार, अवैध निर्माण करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई- SDM, थाना सैंया क्षेत्र के दखली पुरा का मामला.

➡️शामली – शामली में गाड़ी लोकेशन ग्रुप का पर्दाफाश, खनन अधिकारी, ARTO की लोकेशन देते थे, व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए चल रहा था सिंडिकेट, डेढ़ हजार रुपए में एक महीने लोकेशन देते थे, पुलिस ने गिरोह के सक्रिय सदस्य को पकड़ा, गिरोह से जुड़े करीब 100 लोगों पर FIR दर्ज, एसएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा किया, कैराना कोतवाली पुलिस को मिली सफलता.

➡️बदायूं – स्वास्थ्य विभाग में नौकरी के नाम पर लाखों की ठगी, 3 लोगों को नौकरी के नाम पर दिया फर्जी जॉइनिंग लेटर, 9 महीने जिला महिला अस्पताल में ड्यूटी भी की , सैलरी नहीं मिलने पर हुआ ठगी का खुलासा, नौकरी दिलाने के नाम पर सुदीप, सीमा ने की थी ठगी, तीनों पीड़ित लोगों ने एसएसपी से शिकायत की, बिसौली कोतवाली क्षेत्र के मिठामई गांव का मामला.

➡️अम्बेडकरनगर- 15 माह की बच्ची से दुष्कर्म का मामला, मामले में कोर्ट ने आरोपी को सुनाई सजा, 20 साल सश्रम कारावास की मिली सजा, साथ ही 50 हजार का लगा अर्थदण्ड, अलीगंज थाने में परिवार ने दर्ज कराया था केस, कोर्ट ने जघन्य अपराध मानते हुए सुनाई सजा, विशेष न्यायाधीश पॉक्सो एक्ट आशीष वर्मा ने सुनाई सजा.

➡️मुजफ्फरनगर- धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, फर्जी तरीके से डील कर पैसे हड़पते थे शातिर, पुलिस ने 25 लाख,9 सिम कार्ड,5 फोन किए बरामद,फर्जी तरीके से डील कर दूसरे पते पर मंगवाते थे माल , बैंकों में भी फर्जी खाते खुलवाकर करते थे लेनदेन, पुलिस ने देहरादून निवासी खालिद को किया अरेस्ट, नई मंडी पुलिस ने चांदपुर पुलिया से किया अरेस्ट.

➡️आगरा- आगरा पुलिस और खनन विभाग की बड़ी कार्रवाई , अरावली पहाड़ पर हो रहे अवैध खनन पर छापेमारी , पहाड़ पर खनन कर रही JCB को घेराबंदी कर पकड़ा, JCB को खनन विभाग की टीम ने पुलिस को सौंपा, पहाड़ पर पत्थर भर रहे ट्रैक्टर लेकर माफिया भागे,खनन माफियाओं ने पहाड़ को कर दिया जमीदोंज , खैरागढ़ के कुल्हाड़ा पहाड़ पर हो रहा था अवैध खनन.

➡️लखीमपुर- शोहदे से परेशान छात्रा ने छोड़ा स्कूल, छात्रा को फोन पर परेशान करता था शोहदा, शोहदे के डर से छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, पुलिस ने शोहदे पर FIR दर्ज कर खानापूर्ति की, नीमगांव बेहजम इलाके के स्कूल की है छात्रा.

➡️बुलन्दशहर- बुलंदशहर में गैंगस्टर अशरफ की संपत्ति हुई कुर्क, 24 लाख की चल-अचल संपत्ति को किया कुर्क, अशरफ ने अवैध तरीके से अर्जित की थी संपत्ति, पुलिस, राजस्व विभाग ने संपत्ति को किया कुर्क, अशरफ पर आधा दर्जन से अधिक केस है दर्ज, बुलंदशहर के कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र का मामला.

➡️कानपुर – कानपुर में मौत को दावत दे रहा ई रिक्शा चालक, लापरवाही से जा सकती थी दर्जनों लोगों की जान , यातायात पुलिस की अनदेखी से हो सकता है हादसा, 20 से 22 सवारी बैठाकर शहर में घूमा रहा था ई-रिक्शा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ई-रिक्शा चालक का वीडियो.

➡️रायबरेली- ग्राम प्रधान के घर में लगी भीषण आग, संदिग्ध परिस्थितियों में घर में लगी आग, घर से बाहर निकलकर लोगों ने बचाई जान, आग से लाखों रुपए का सामान जलकर खाक, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू, सलोन कोतवाली क्षेत्र कद बैरमपुर की घटना.

➡️बांदा- तेज रफ्तार बस ने प्राइवेट बस चालक को रौंदा हुई मौत,लोगों ने आरोपी बस ड्राइवर को पकड़कर पुलिस को सौंपा , घायल प्राइवेट बस परिचालक को अस्पताल में किया भर्ती , इलाज के दौरान डॉक्टरों ने राकेश को किया मृत घोषित, बबेरू कोतवाली के मुरवल गांव के पास की घटना.

➡️बदायूं – 32 दिव्यांगजनों को बांटी गई ट्राई साइकिल, ट्राई साइकिल पाकर खिल उठे दिव्यांगों के चेहरे,6 महीने से ब्लॉक परिसर में रखी थी ट्राई साइकिल , ब्लॉक परिसर दहगवां में अयोजित हुआ कार्यक्रम.

➡️गाजीपुर- मुख्तार अंसारी गैंगस्टर केस का मामला, MP/MLA कोर्ट 17 अक्टूबर को होगी सुनवाई,मुख्तार अंसारी के वकील की कोर्ट में होनी थी बहस , वकील के बीमार होने के चलते नहीं हुई बहस.

➡️देवरिया- देवरिया के फतेहपुर गांव में नरसंहार का मामला, तहसीलदार कोर्ट ने बेदखली का सुनाया फैसला, खलिहान, वन विभाग की भूमि पर अवैध कब्जा- कोर्ट, कोर्ट के आदेश के बाद प्रशासन कर सकता कार्रवाई

➡️दिल्ली- राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तारीख बदली, राजस्थान चुनाव के लिए अब 25 नवंबर को मतदान, पहले राजस्थान में 23 नवंबर को होना था मतदान ,राजस्थान में 23 की जगह 25 नवंबर को मतदान , 3 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के नतीजे आएंगे.

Related Articles

Back to top button