WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें..*

➡दिल्ली- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया,कल पश्चिम यूपी के लिए विशेष दिन- अमित शाह,‘सहारनपुर में मां शाकुंभरी विवि का शिलान्यास करूंगा’,योगी सरकार संकल्पित भाव से कार्य कर रही- शाह।

➡दिल्ली- तीनों कृषि कानून वापसी बिल को मंजूरी,राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरी,अब पूर्ण रूप से तीनों कृषि कानून वापस,कृषि कानून वापसी बिल पर राष्ट्रपति ने हस्ताक्षर किए।

➡लखनऊ- TET पेपर लीक के बाद शिक्षा विभाग में तबादले,SCERT लखनऊ के संयुक्त निदेशक का ट्रांसफर हुआ,अनिल भूषण चतुर्वेदी को प्रयागराज भेजा गया,राज्य विज्ञान शिक्षण संस्थान के निदेशक बने अनिल,
परीक्षा नियामक प्राधिकारी सचिव का अतिरिक्त चार्ज,मनोज कुमार अहिरवार भी प्रयागराज भेजे गए,विभागीय परीक्षाओं का रजिस्ट्रार बनाया गया।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का कल कार्यक्रम,मेधावी छात्रों को छात्रवृत्ति का ऑनलाइन ट्रांसफर,9.30 बजे CM आवास से ऑनलाइन ट्रांसफर करेंगे,छात्रों के साथ वर्चुअल संवाद भी करेंगे सीएम योगी।

➡लखनऊ- मलिहाबाद में युवक का शव मिलने का मामला,हरदोई निवासी गयादीन के रूप में हुई पहचान,27 अक्टूबर को परिजनों ने केस दर्ज कराया था,हरदोई के बेनीगंज में अपहरण का केस दर्ज था,परिजनों ने हत्याकर शव फेंकने का लगाया आरोप।

➡लखनऊ- डॉ पीके सिंह सैफई एम्स के कुलपति बने,डॉ प्रभात कुमार सिंह सैफई एम्स के वीसी।

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों के आंकड़े,24 घंटे में कोरोना के 7 नए केस मिले।

➡कानपुर देहात- राजपुर की खंड विकास अधिकारी सविता सिंह निलंबित, अंबेडकरनगर में तैनाती के दौरान 66 हजार रिश्वत ली, 66 हजार की रिश्वत लेते वीडियो हुआ था वायरल, जांच में दोषी पाए जाने पर निलंबित की गईं सविता।

➡सहारनपुर- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का कल दौरा,सहारनपुर के दौरे पर आएंगे अमित शाह,मां शाकुम्भरी विवि का शिलान्यास करेंगे,CM योगी आदित्यनाथ साथ मौजूद रहेंगे,जनसभा को भी संबोधित करेंगे अमित शाह।

➡गाजियाबाद- कौशांबी चौकी इंचार्ज विनोद कुमार निलंबित,रेस्टोरेंट मालिक से फ्री में खाने मंगाने पर एक्शन,फ्री में खाना मंगावने को लेकर वायरल हुई ऑडियो,SSP ने निलंबन कर विभागीय जांच के दिए आदेश।

➡मुजफ्फरनगर- बंद मकान में चोर ने की लाखों की चोरी,5 लाख के सोने-चांदी के जेवरात चोरी,घर में लगे CCTV कैमरे में चोर हुआ कैद,घटना के 5 दिन बाद भी केस नहीं दर्ज,शहर कोतवाली के रामलीला टिल्ले का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- सड़क हादसे में युवक की मौत का मामला, परिजनों ने नेशनल हाईवे को शव रखकर किया जाम, मुआवजे की मांग को लेकर किया जाम, मंसूरपुर कोतवाली के नेशनल हाईवे 58 का मामला।

➡अमेठी- तेज रफ्तार बाइकों की आपस में जोरदार टक्कर,हादसे में 2 बाइक सवारों की मौत,2 गंभीर घायल,पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,गौरीगंज के पहाड़पुर के पास की घटना।

➡महराजगंज- संदिग्ध अवस्था में मिला ANM का शव,कई दिनों से छुट्टी लेकर घर गई थी ANM,ANM सेंटर आवास पर मिला शव,घुघली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर थी तैनात।

➡मुजफ्फरनगर- मैजिक गाड़ी और घोड़ा बुग्गी की टक्कर,हादसे में घोड़ा बुग्गी सवार 2 युवक घायल,हादसे में घोड़ी की भी मौके पर दर्दनाक मौत,भोपा चीनी मिल मोरना के पास हुआ हादसा।

➡मिर्जापुर- कार की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत,देहात कोतवाली क्षेत्र के इटवा के पास हुआ हादसा,तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवारों को मारी टक्कर।

➡अलीगढ़- 11 घंटे रेस्क्यू के बाद तेंदुआ पकड़ा गया,आगरा से आई वन विभाग की टीम ने पकड़ा,सुबह से ही कस्बे में बनी हुई थी दहशत,छर्रा के निहाल सिंह इंटर कॉलेज का मामला।

➡बरेली- रिटायर्ड बैंककर्मी के बेटे का मिला शव,कल रात से लापता युवक का मिला शव,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप,कैंट थाना क्षेत्र का मामला ———–
https://shekharnews.com/

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button