WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडादिल्लीमथुरामुंबईमेरठलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की प्रमुख खबरें एवं बड़ी खबरें…….* 19.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की प्रमुख खबरें एवं बड़ी खबरें…….* 19.06.2022

➡लखनऊ- प्रदेश में जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन मामला, प्रदेश में अब तक कुल 415 लोगों की गिरफ्तारी, प्रयागराज में अब तक 97 लोगों की गिरफ्तारी, सहारनपुर में अब तक 85 लोगों की गिरफ्तारी, कानपुर में अब तक 58 लोगों की गिरफ्तारी, हाथरस में 55, मुरादाबाद में 40 गिरफ्तारी, अंबेडकरनगर 41, फिरोजाबाद में 20 अरेस्टिंग, प्रदर्शन को लेकर 10 जिलों में 20 मुकदमे दर्ज।

➡लखनऊ- प्रदेश में कोरोना वायरस के आंकड़े जारी, प्रदेश में 483 नए कोरोना केस सामने आए, प्रदेश में 24 घंटे में 483 नए कोरोना केस, लखनऊ में 24 घंटे में 94 नए कोरोना केस, गौतमबुद्ध नगर में 90 नए कोरोना केस, गाजियाबाद में 45 नए कोरोना मरीज मिले, वाराणसी में 24 घंटे में 23 नए कोरोना केस।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल कार्यक्रम, कल आजमगढ़ दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री योगी, आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में प्रचार करेंगे, 11 बजे चक्रपानपुर में जनसभा करेंगे सीएम, 12 बजे बिलरियागंज बाजार के पास जनसभा, आजमगढ़ से गोरखपुर के लिए रवाना होंगे CM, गोरखपुर में रात्रि विश्राम में करेंगे सीएम योगी।

➡लखनऊ- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, 3 शातिर अभियुक्तों को किया अरेस्ट, 348 ग्राम मादक पदार्थ किया बरामद, एसटीएफ ने तीनौं को किया गिरफ्तार।

➡लखनऊ- गोमती नगर में अवैध निर्माण सील किया गया, विशेषखण्ड खंड में एक अवैध निर्माण सील किया, नर्सिंग होम खोलने की तैयारी कर रहा था भवन स्वामी।

➡अलीगढ़- एसएसपी कलानिधि नैथानी का बयान, क्षेत्र में आज पूर्ण शांति रही- एसएसपी, फ्लैग मार्च भी किया गया है -एसएपी, टप्पल को 4 जोन 8 सेक्टर में बांटा था, उचित निर्देशन में फोर्स मुस्तैद रहा-SSP, गिरफ्तारी के लिए 10 टीमें लगाई गई थी, 80 संदिग्ध/उपद्रवी को हिरासत में लिया, 35 लोगों को जेल भेजा जा चुका है-SSP, 4 मुकद्दमे पंजीकृत किये गए थे- एसएसपी, 9 कोचिंग संचालकों को भी जेल भेजा गया, सोशल मीडिया पर भी साइबर सेल की नजर।

➡जौनपुर- आईजी रेंज के सत्यनारायण का बयान, आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी-आईजी, सिकरारा की घटना में 22 लोग अरेस्ट- आईजी, बदलापुर में 12 लोगों को गिरफ्तार हो चुके-आईजी, हालात अब सामान्य हैं- आईजी रेंज, जनपद में धारा 144 लागू- आईजी रेंज, उपद्रवियों की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है।

➡जौनपुर- सोशल मीडिया और व्हाट्सएप ग्रुप से युवाओं को भड़काया, प्रदर्शन में आने के लिए दी गई थी मां की कसम, न आने पर गाली देकर ग्रुप में बुलाने का किया गया प्रयास, बदलापुर पुलिस ने 12 युवाओं को हिरासत में ले लिया, अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शन की आशंका थी, सुबह वाट्सएप और फेसबुक पर पोस्ट वायरल हुई थी।

➡वाराणसी- स्कॉच स्टेट ऑफ गवर्नेंस रिपोर्ट 2021 जारी की गई, नगर प्रशासन श्रेणी में ‘म्युनिसिपल रैंकिंग 2021’ जारी, वाराणसी को ‘स्टार ऑफ गवर्नेंस-स्कॉच अवार्ड से नवाजा, “म्युनिसिपल रैंकिंग 2021” में टॉप थ्री लिस्ट में शामिल, राज्यवार श्रेणी में देशभर में यूपी टॉप थ्री लिस्ट में शामिल, समीर कोच्चर, सीईओ, स्काच ग्रुप ने अवार्ड दिया, वाराणसी स्मार्ट सिटी के मुख्य महाप्रबंधक को अवार्ड दिया, दिल्ली में आयोजित हुआ था कार्यक्रम।

➡मुरादाबाद- 10वीं की सेकेंड टॉपर से डिप्टी सीएम ने की बात, संस्कृति ठाकुर से की डिप्टी सीएम केशव ने बात, डिप्टी सीएम केशव ने फोन पर बात कर बधाई दी, डिप्टी सीएम केशव ने उज्जवल भविष्य की कामना की, छात्रा से घर पर आकर बधाई देने का आश्वासन दिया।

➡ग्रेटर नोएडा- पैसे मांगते हुए लेखपाल का वीडियो वायरल, किसान से रिश्वत के 30 हज़ार रुपए मांगे, काम कराने की एवज में मांगी गई रिश्वत, किसान ने लेखपाल को 20 हज़ार रुपए दिए, लेखपाल वीर बहादुर रिश्वत का वीडियो वायरल, जेवर तहसील में तैनात है लेखपाल वीर बहादुर।

➡ग्रेटर नोएडा- निर्माणाधीन सिटी सेंटर मॉल से 2 मजदूर गिरे, मॉल से गिरकर दोनों मजदूर की दर्दनाक मौत, काम करते हुए मजदूर गिरे नीचे,दर्दनाक मौत, सुरक्षा नियमो के विपरीत चल रहा था काम, मजदूरों के लिए सेफ्टी उपकरण थे नदारद, पुलिस ने शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिसरख थाना क्षेत्र की घटना।

➡जौनपुर- अग्निपथ योजना के विरोध प्रदर्शन का मामला, बस में आगजनी से पहले का वीडियो आया सामने, बस रोकने के लिए ईंट-पत्थर चलाते दिखे उपद्रवी, यात्रियों के उतरते ही उपद्रवियों ने बस में लगा दी आग, लखनऊ से वाराणसी जा रही चन्दौली डिपो की बस, बदलापुर के पूरा मुकुंद के पास बस को बनाया था शिकार, विरोध के नामपर अराजकता का वीडियो आया सामने।

➡बांदा- दिनदहाड़े बेटी की हत्या,मां गंभीर घायल, मां-बेटी पर कुल्हाड़ी से किया था हमला, बेटी की हुई मौत, मां की हालत गंभीर, प्रॉपर्टी को लेकर हत्या की आशंका जताई, पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, गिरवा थाना क्षेत्र के महुआ गांव की घटना।

➡गाजियाबाद- बीजेपी नेता बृजपाल तेवतिया पर हमले का मामला, गैंगस्टर कोर्ट ने 15 दोषियों को 8 साल की सजा सुनाई, कोर्ट ने 30 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया, AK 47 से जानलेवा हमला करने के मामले में सजा, 2016 में मुरादनगर इलाके में हुआ था AK 47 से हमला।

➡जौनपुर- अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शन का मामला, बस में तोड़फोड़ और आगजनी को लेकर मुकदमा, बस परिचालक ने 200 अज्ञात पर दर्ज कराया केस, यात्रियों को मारने-पीटने व लूटपाट करने का आरोप, बदलापुर कोतवाली के पूरामुकुंद गांव में हुआ था उपद्रव।

➡वाराणसी- वाराणसी के लक्सा थाने के पास गिरा पेड़, हादसे में दो लोग पेड़ गिरने से हुए घायल, घायलों को निजी अस्पताल ले जाया गया, पेड़ को हटाने में जुटे पुलिस और स्थानीय लोग, बारिश के वजह से बीच सड़क पर गिरा पेड़, पेड़ गिरने से अफरा तफरी का माहौल, थाने के ठीक पास में गिरा बरगद का पेड़।

➡आगरा- अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर एएसआई का तोहफा, 21 जून को ताजमहल सहित सभी स्मारक रहेंगे फ्री, एएसआई अधीक्षक राजकुमार पटेल ने दी जानकारी, ताज सहित सभी ऐतिहासिक इमारतों का कर सकेंगे फ्री दीदार।

➡बाराबंकी- खेत में लगे आम का पेड़ गिरने से किशोर की हुई मौत, घायल किशोर को परिजनों ने अस्पताल में कराया भर्ती, 16 वर्षीय किशोर को डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, थाना सफदरगंज के नोहरीपुरवा गांव का मामला।

➡सिद्धार्थ नगर- हाईस्कूल में फेल होने पर छात्रा ने की खुदकुशी, हाईस्कूल का रिजल्ट आने के बाद की खुदकुशी, घर के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या, गौल्हरा थाना क्षेत्र के सनफेरवा खुर्द की घटना।

➡रामपुर- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का कल आगमन, बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में करेंगे प्रचार, चमरौआ के चौराहा मुरसेना में करेंगे जनसभा, दोपहर 2 बजे जनसभा संबोधित करेंगे केशव।

➡बलिया- अज्ञात युवक की ट्रेन से कटकर हुई मौत, मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बासडीह रोड के कुशवरा रेलवे क्रॉसिंग का मामला।

➡सिद्धार्थनगर- तेज रफ्तार 2 बाइकें आपस में टकराई, बाइक पर सवार महिला की हुई मौत, नाराज परिजन ने बाइक में लगाई आग, उसका बाजार के भीटिया क्रॉसिंग की घटना।

➡जौनपुर- अग्निपथ मामले में विरोध प्रदर्शन मामला, कल हुए तोड़फोड़ ,उपद्रव को लेकर केस दर्ज, लाइनबाजार पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, 16 नामजद,130 अज्ञात लोगों पर मुकदमा।

➡गोरखपुर- हाईस्कूल में आकाश निषाद ने किया जनपद टॉप, आकाश ने 93.8% अंक पाकर किया जिला टॉप, चौरी चौरा गंगा प्रसाद कॉलेज का है आकाश, आकाश के पिता चाट फुल्की की दुकान चलाते हैं।

➡अमेठी- सड़क पार कर रही युवती को कार ने मारी टक्कर, युवती की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मुसाफिर खाना कोतवाली क्षेत्र की घटना।

➡दिल्ली- दिल्ली में 1500 से ज़्यादा कोरोना के केस आए, दिल्ली में आज कोरोना के 1,534 नए केस आए, बीते 24 घंटे में 1255 ठीक हुए, 3 की मौत हुई, दिल्ली में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 5,119 हुई, दिल्ली में कोरोना का पॉजिटिविटी रेट 7.71% हुआ।

➡दिल्ली- केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया का बयान, पूरे विश्व में 21 जून को योग के कार्यक्रम आयोजित, भारत में भी सामूहिक तौर पर योग कार्यक्रम आयोजित, योग मन और शरीर को जोड़ता है- मनसुख मंडाविया, सभी से आग्रह जहां भी हैं वहां पर योग के कार्यक्रम में जुड़ें।

➡उत्तरकाशी- धोतरी रोतलधार में वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, एक स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिरी, सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, एसडीआरएफ टीम ने शवों को किया बरामद।


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट
…………………………………………………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button