WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशउन्नावलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.00 बजे की बड़ी खबरें…… 19.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.00 बजे की बड़ी खबरें…… 19.05.2022

➡लखनऊ- सड़क सुरक्षा को लेकर सीएम योगी ने बैठक की, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीएम की बैठक, बैठक में सीएम योगी ने अफसरों को दिए निर्देश, सड़क/ओवरब्रिज पर स्टंट करने वालों पर कार्रवाई होगी, स्कूलों में रोड सेफ्टी क्लब का गठन करने के निर्देश, अवैध टैम्पो-टैक्सी स्टैंड को लेकर सीएम का निर्देश, अगले 48 घंटों में अवैध टैम्पो-टैक्सी स्टैंड बंद करें।

➡लखनऊ- महापौर संयुक्ता भाटिया ने सुनी समस्याएं, लोकमंगल दिवस पर शिकायतों का निस्तारण, जनता की शिकायतों का निस्तारण कराया, संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

➡फर्रूखाबाद- सांसद प्रतिनिधि शिव कुमार गुप्ता को पुलिस ने पीटा, सांसद प्रतिनिधि और कैंसर पीड़ित मरीज की पिटाई, कमालगंज थाने के दारोगा ने नशे की हालत में पीटा, पुलिसकर्मी हेमंत,मिथलेश पर नशे में होने का आरोप, कानपुर-फर्रूखाबाद मार्ग पर BJP कार्यकर्ताओं ने लगाया जाम, मंत्री धर्मपाल सिंह के काफिले को भी सभासदों ने रोका।

➡फर्रुखाबाद- सांसद प्रतिनिधि से दोनों दारोगाओं की मारपीट मामला, दोनों दारोगा ने नशे में सांसद प्रतिनिधि से की थी मारपीट, सांसद मुकेश राजपूत विधायक भोजपुर मौके पर पहुंचे, सीओ से दोनों दारोगाओं पर कार्रवाई की मांग की, दारोगा हेमंत कुमार,मिथिलेश कुमार लाइन हाजिर-सीओ, दोनों दारोगाओं का कराया जाएगा मेडिकल परीक्षण-सीओ, थाना कमालगंज क्षेत्र का मामला।

➡बस्ती- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, BJP फूट डालो राज करो की नीति पर– अखिलेश, बड़ी संख्या में संस्थाएं बेची जा रही हैं- अखिलेश, महंगाई और बेरोजगारी कम नहीं हुई- अखिलेश, गरीबों से मुनाफा कमाना चाहती है सरकार– अखिलेश, इस सरकार में बिजली नहीं बनी– अखिलेश यादव, प्रदेश के थानों में दलाली बढ़ती जा रही– अखिलेश।

➡संतकबीरनगर- डीएम कार्यालय परिसर में गुंडई की सीमा पार, किसान नेता उमेश भट्ट की हत्या की कोशिश, दबंग अकबर अली ने किसान नेता पर गाड़ी चढ़ाई, फिल्मी अंदाज में गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया, 200 मीटर तक बोनट पर ही फंसे रहे उमेश भट्ट, लोगों के इकट्ठा होने पर ब्रेक मारकर नीचे गिराया, पीड़ित उमेश की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया।

➡बुलंदशहर- भाकियू (अराजनैतिक) के पदाधिकारियों की प्रेसवार्ता, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मांगेराम त्यागी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, भारतीय किसान यूनियन का बंटवारा हो गया- मांगेराम, किसी राजनीतिक दल को अपना मंच नहीं देंगे- मांगेराम, हमारी लड़ाई राज्य और केंद्र सरकार से है- मांगेराम।

➡आगरा- केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी पहुंचे आगरा, केंद्रीय मंत्री ने हुनर हाट का किया निरीक्षण, केंद्रीय मंत्री ने विरोधियों पर जमकर साधा निशाना, ज्ञानवापी मामले पर केंद्रीय मंत्री ने दिया बयान, सभी को मानना होगा कोर्ट का फैसला, बुलडोजर को बेवजह बदनाम किया जा रहा-नकबी।

➡बागपत- किशोरी के जहरीला पदार्थ खाने से मौत का मामला, परिजनों ने शव का किया अंतिम संस्कार, परिजनों की सभी मांगों को माना गया, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन, रमाला थाना क्षेत्र के सूप गांव का मामला।

➡कानपुर- ज्वलनशील पदार्थ डालकर मासूम को जलाया, 11 साल के मासूम को रंजिश में जलाया गया, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा, सेनेटाइजर बरामद, शिकायत के बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई, थाना रेल बाजार के हैरिशगंज का मामला।

➡मुज़फ्फरनगर- बाल विकास परियोजना विभाग की लापरवाही, बच्चों को बांटने वाली दाल में मिले कीड़े, बच्चों के स्वास्थ्य से किया जा रहा खिलवाड़, कार्यालय के बाहर पड़े मिले दाल से भरे कट्टे, पुरकाजी चेयरमैन ने की जांच की मांग।

➡प्रयागराज- फरार चल रहे अभियुक्त पर 25 हजार का इनाम घोषित, जानलेवा हमले,विस्फोटक रखने का अभियुक्त है आशीष, जार्जटाउन थाने में अभियुक्त के खिलाफ दर्ज है मुकदमा, अभियुक्त की जल्द गिरफ्तारी के एसएसपी ने दिए आदेश।

➡जौनपुर- बेटी ने अपने पिता पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, किशोरी और मां ने पिता के खिलाफ दी तहरीर, शराब नशे में पिता आए दिन करता था छेड़खानी, मीरगंज थाना इलाके का मामला।

➡लखीमपुर- तेज आंधी के चलते हुआ हादसा, पेड़ की डाल टूटकर बाइक सवार पर गिरी, हादसे में बाइकसवार की दर्दनाक मौत हुई, मंत्री टेनी का भतीजा बताया जा रहा मृतक, सदर के शारदानगर के पास हुआ हादसा।

➡हरदोई- सड़क हादसे में 2 युवकों की दर्दनाक मौत, अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, संडीला कोतवाली के बेगमगंज के पास हादसा।

➡दिल्ली- ज्ञानवापी मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ की बेंच करेगी सुनवाई, जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस नरसिम्हा की बेंच, आज सुप्रीम कोर्ट में 11 बजे के बाद होगी सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट में ज्ञानवापी मामला 19 नंबर पर लगा, सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षकारों को नोटिस दिया था, यूपी सरकार और याचिकाकर्ता को नोटिस दिया था, सभी पक्षकार सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल करेंगे, SC ने शिवलिंग वाली जगह सुरक्षित रखने का आदेश दिया था, मस्जिद में नमाज पढ़ने की कोर्ट ने अनुमति दी थी।

➡दिल्ली- आजम खान की जमानत पर आएगा फैसला, जस्टिस नागेश्वर राव की बेंच सुनाएगी फैसला, जस्टिस बीआर गवई, जस्टिस AS बोपन्ना की बेंच, सुप्रीम कोर्ट ने जमानत पर फैसला सुरक्षित किया था, यूपी सरकार ने SC में जमानत का विरोध किया था, आजम खान को भूमाफिया,आदतन अपराधी बताया था।

➡दिल्ली- AIMPLB ने मुस्लिमों की हालत पर चिंता व्यक्त की, मुस्लिमों के खिलाफ नफरत फैलाया जा रहा- AIMPLB, धार्मिक स्थल को निशाना बनाया जा रहा है- AIMPLB, अदालतें मुसलमानों को मायूस कर रही हैं– AIMPLB, मुसलमानों के खिलाफ ही केस दर्ज हो रहे- AIMPLB।

➡दिल्ली- देश में कोरोना मरीजों के आंकड़े, 24 घंटे में कोरोना के 532 नए केस मिले, देश में कोरोना की संक्रमण दर 2.13 फीसदी।


Related Articles

Back to top button