WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.00 बजे की बड़ी खबरें…..* 19.05.2022

  • शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.00 बजे की बड़ी खबरें…..* 19.05.2022

➡लखनऊ- हर्ष फायरिंग करने वाला युवक गिरफ्तार,वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने की कार्रवाई,शादी समारोह में कई राउंड दीपेंद्र ने की थी फायरिंग,हर्ष फायरिंग ने दीपेंद्र को पहुंचाया सलाखों के पीछे,पीजीआई इलाके से दीपेंद्र सिंह को पुलिस ने दबोचा।

➡लखनऊ- दंपत्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान ,60 से 65 वर्ष बताई जा रही दंपत्ति की उमर,ट्रेन के ड्राइवर ने स्टेशन मास्टर को दी सूचना,गोसाईगंज थाने के रहमत नगर स्टेशन की घटना।

➡लखनऊ- LDA में जनता अदालत का आयोजन आज,प्राधिकरण भवन के कमेटी हॉल में जनता अदालत,सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक सुनी जाएंगी समस्याएं।

➡लखनऊ- लखनऊ ग्रामीण के 4 इंस्पेक्टर के कार्यक्षेत्र में बदलाव,निगोहा,बीकेटी और इटौंजा के इंस्पेक्टर बदले गए।

➡मथुरा- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का मथुरा दौरा आज,आज से दो दिवसीय मथुरा दौरे पर रहेंगे डिप्टी सीएम,आज शाम 6 बजे मथुरा पहुंचेंगे डिप्टी सीएम,वेटनरी कॉलेज गेस्ट हाउस में करेंगे रात्रि विश्राम,20 मई को सुबह 9.30 बजे दर्शन पूजन करेंगे,बांके बिहारी मंदिर के दर्शन करेंगे डिप्टी सीएम,दर्शन के बाद लखनऊ रवाना होंगे डिप्टी सीएम।

➡आगरा- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का आगरा दौरा आज,डिप्टी सीएम 41वें हुनर हाट का करेंगे उद्घाटन,स्वदेशी उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए आयोजन,दो घंटे आगरा में रहेंगे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक,आगरा से मेंहदीपुर बालाजी के लिए होंगे रवाना।

➡गोरखपुर- मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र का दौरा आज,दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर रहेंगे मुख्य सचिव,19 मई को विकास की परियोजनाओं की करेंगे समीक्षा।

➡बाराबंकी- युवती को घर से बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाया,नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म का प्रयास,पुलिस ने छेड़खनी करने का मुकदमा किया दर्ज,चाचा-चाची और उनके दामाद पर मुकदमा दर्ज,मुकदमा दर्ज होने के बाद सभी आरोपी फरार,थान जहांगीराबाद क्षेत्र के कबीरपुर गांव की घटना।

➡रायबरेली- ऊंचाहार NTPC प्लांट परिसर में मजदूर की मौत,ऊंचाई से गिरकर दैनिक मजदूर की दर्दनाक मौत,NTPC की व्यवस्था पर हादसे ने खड़ा किया सवाल,साथी मजदूर की मौत पर मजदूरों ने काटा हंगामा,ऊंचाहार कोतवाली के बहेरवा निवासी था मृतक,ऊंचाहार एनटीपीसी के अधिकारी मामले में मौन।

➡बरेली- SSP ऑफिस में आत्मदाह के प्रयास का मामला,IG रमित शर्मा ने एसआईटी का किया गठन,एसपी सिटी बरेली के निर्देशन में होगी पूर्व के मुकदमों की जांच,एसपी क्राइम बरेली,एसपी सिटी बदायूं करेंगे जांच ,इंस्पेक्टर क्राइम ब्रांच बरेली भी जांच टीम में शामिल,दोषी पाए जाने पर पुलिस कर्मियों पर होगी कार्रवाई ,बदायूं SSP ऑफिस के गेट पर युवक ने लगाई थी आग।

➡कन्नौज- मामूली बात को लेकर दो पक्षों के बीच चले लाठी-डंडे,लाठी-डंडों का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल,दोनों पक्षों के 10 लोग हुए घायल,अस्पताल में भर्ती,घायलों को 100 सैया अस्पताल में कराया गया भर्ती,पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया,छिबरामऊ कोतवाली नगर के विशुनगढ़ रोड का मामला।

➡चंदौली- बेकाबू ट्रक ने दो बोलेरो गाड़ियों में मारी टक्कर,करीब आधा दर्जन लोग घायल, मची अफरातफरी,आक्रोशित लोगों ने ट्रक को किया आग के हवाले,सैयदराजा समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची,एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को भेजा जिला अस्पताल,सैयदराजा क्षेत्र के काटा साइफन पुलिया की घटना।

➡चित्रकूट- संदिग्ध हालत में पेड़ से लटकता मिला व्यक्ति का शव,पुरानी रंजिश में व्यक्ति को मारकर लटकाने का आरोप,सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी,भरतकूप थाना क्षेत्र के के बरुआ बांध के पास की घटना।

➡फिरोजाबाद- पुलिस ने तीन शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार ,आरोपियों के पास से लूट का सामान किया बरामद ,आगरा,फिरोजाबाद में लूट की घटनाओं को देते थे,शिकोहाबाद थाना पुलिस ने लुटेरों को किया अरेस्ट।

➡दिल्ली- ज्ञानवापी मामले में सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा,सुप्रीम कोर्ट में तीन जजों की बेंच करेगी सुनवाई,जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़, जस्टिस सूर्यकांत शामिल,जस्टिस नरसिम्हा की बेंच करेगी सुनवाई,आज करीब 11 बजे के बाद होगी सुनवाई,SC में ज्ञानवापी मामले 19 नंबर लगा हुआ है।

➡दिल्ली- दिल्ली नगर निगम का अतिक्रमण को लेकर अभियान,अतिक्रमण और अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई जारी,सड़कों पर बने अवैध कब्जे को बुलडोजर से हटाया,आप विधायक के विरोध करने पर हिरासत में लिया ,दिल्ली के खिचड़ीपुर गांव की सड़कों पर अभियान।


Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट.

Related Articles

Back to top button