WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अलीगढउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशकानपुरदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज पर दुपहर 1 बजे की बड़ी खबरें……..15.07.22

शेखर न्यूज पर दुपहर 1 बजे की बड़ी खबरें……..15.07.22

➡लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का एलान,राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी मुर्मू को वोट देंगे- राजभर,NDA के राष्ट्रपति प्रत्याशी को हम वोट देंगे- राजभर,गठबंधन टूटा नहीं लेकिन वोट द्रौपदी मुर्मू को- राजभर,अभी हम सपा के साथ गठबंधन में हैं – राजभर,सपा जबतक साथ है हम भी साथ हैं – ओपी राजभर,सिर्फ राष्ट्रपति चुनाव में NDA प्रत्याशी को समर्थन- राजभर,आज सिर्फ राष्ट्रपति चुनाव को लेकर फैसला हुआ- राजभर,मीटिंग में जयंत को बुलाया मुझे नहीं बुलाया था- राजभर,सपा को अब मैं सलाह नहीं दूंगा – ओम प्रकाश राजभर,मुझे जानकारी नहीं कि मुझे फॉर्च्यूनर दी गई – राजभर,ओम प्रकाश राजभर को पकड़ना कठिन काम है- राजभर,फॉर्च्यूनर वाली खबर पर ओपी राजभर ने दी सफाई,कौन सी फॉर्च्यूनर मुझे दी इसकी जानकारी नहीं- राजभर,अब्बास अंसारी भी द्रौपदी मुर्मू को वोट करेंगे – राजभर,अखिलेश जी के नवरत्न अपना बूथ नहीं जीत पाते- राजभर,आजमगढ़ में एक भी रत्न दिखाई नहीं दिया- ओपी राजभर।

➡लखनऊ- कोरोना की प्रिकॉशन डोज अभियान शुरू करेंगे सीएम ,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 10 बजे करेंगे शुरुआत,सिविल अस्पताल में प्रिकॉशन डोज़ के अभियान शुरू करेंगे,18 साल से ऊपर के सभी युवाओं के लिए मुफ्त में लगेगी,इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक मौजूद रहेंगे।

➡लखनऊ- 18 साल से ऊपर वालों को आज से लगेगी मुफ्त बूस्टर डोज,सरकारी अस्पतालों में मुफ्त लगाई जाएगी तीसरी डोज,30 सितंबर तक नगरीय और ग्रामीण इलाकों में चलेगा अभियान,सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक लगाई जाएगी वैक्सीन।

➡ग्रेटर नोएडा- थाने में तैनात सिपाही ने महिला से की छेड़छाड़,पति को छुड़ाने आई महिला से रूम शेयर की डिमांड,मामले में सिपाही दीपक को किया गया सस्पेंड,महिला की शिकायत के बाद सिपाही पर FIR दर्ज,जल्द ही हो सकती है आरोपी सिपाही की अरेस्टिंग,इकोटेक 3 थाने में तैनात था सिपाही।

➡गाजियाबाद- आज से 74 स्थानों पर लगेगी मुफ्त बूस्टर डोज़,शहर के दो बड़े सरकारी अस्पतालों में लगेंगे बूस्टर डोज,सीएचसी और पीएचसी पर भी लगेगी बूस्टर डोज,दूसरी डोज़ लगे 6 महीने बीतने के बाद लगेगी डोज,स्वास्थ्य विभाग अभियान चलाकर शुरू करेगा वैक्सीनेशन।

➡मेरठ- मेरठ एसओजी के सिपाही का वीडियो वायरल,सिपाही कुर्बान अली चौहान कर रहा हर्ष फायरिंग,शामली के शादी समारोह में हो रही थी फायरिंग,सरकारी पिस्टल से हर्ष फायरिंग की चर्चाएं,कई महीने पहले शादी में शामिल हुआ था कुर्बान,मेरठ SOG टीम का विवादित सिपाही है कुर्बान,बरामद क्रेटा को गायब करने के कुर्बान पर आरोप,कुर्बान ने भाई संग स्मैक तस्कर से कराई थी लूट,टोल प्लाजा पर पिटाई के मामले में भी आया नाम।

➡प्रतापगढ़- बीएसए भूपेंद्र सिंह ने 9 स्कूलों का किया निरीक्षण,लालगंज-सांगीपुर क्षेत्रों के 9 स्कूलों का किया निरीक्षण,बीएसए ने हेडमास्टर पर निलंबन की कार्ऱवाई,हेडमास्टर विनोद कुमार मिश्रा को निलंबित किया,मिड डे मील की गुणवत्ता मिली खराब,सांगीपुर के प्राथमिक विद्यालय डभियार का मामला।

➡आजमगढ़- डीएम ने अमृत सरोवर योजना का किया निरीक्षण,पोखरों के औचक निरीक्षण में पकड़ी गड़बड़ीस,रजिस्टर में उपस्थित दिखाए गए मजदूर नहीं मिले,सेक्रेटरी और TA को सस्पेंड करने का दिया आदेश,कागजी कार्रवाई पर डीएम हुए नाराज,जहानागंज के कई गावों का डीएम ने किया दौरा।

➡लखीमपुर- हाइवे पर रोडवेज बस में लूटपाट मामला,11 पुलिसकर्मियों के निलंबन कार्रवाई के बाद हड़कम्प,खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच समेत 6 टीमें लगाई गई,खुलासे के लिए तीन दिन का डेडलाइन दिया गया,मामले में कई संदिग्धों से पूछताछ की जा रही,पसगवा के शाहजहांपुर गोला हाइवे पर हुई थी लूट।

➡सहारनपुर- सहारनपुर रेलवे स्टेशन को वर्ल्ड क्लास का बनाया जाएगा,यहां से वंदे भारत ट्रेन को चलाया जाएगा-रेल मंत्री अश्विनी,सहारनपुर से कोरोना काल में बंद ट्रेनों को चलाया जाएगा ,सहारनपुर वुडकार्विंग हब होने की वजह से कंटेनर डिपो बनेगा,इसके लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए-रेल मंत्री अश्विनी।

➡बुलंदशहर- मस्जिद के अंदर बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या,पुरानी रंजिश में बुजुर्ग की हत्या से सनसनी,नमाज पढ़ने जा रहे बुजुर्ग को मारी गई गोली,हमलावर ने इदरीस को मारी कई गोलियां,बुर्का पहनकर आए हत्यारोपियों ने की हत्या,खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के शेखपेन की घटना।

➡हापुड़- एंबुलेंस सेवा के नाम पर बड़ा फर्जीवाड़ा,3 महीने में 259 मरीजों की फर्जी मिली एंट्री,एक ही आईडी का कई बार प्रयोग कर फर्जीवाड़ा,मरीजों की बजाए एंबुलेंस कर्मियों ने ही फोन कर कराई बुकिंग,सीएमओ ने स्वास्थ्य विभाग को भेजी रिपोर्ट,फर्जी रसीदे बनाकर लाखों रुपयों का लगाया चूना।

➡हापुड़- कांवड़ यात्रा सकुशल संपन्न कराने के लिए प्रशासन अलर्ट,कांवड़ मार्गों पर हर 2 किमी पर जिला स्तरीय अधिकारी रहेंगे,कांवड़ यात्रा में महिला कावड़ियों की संख्या बढ़ने की संभावना,मुख्य शिविरों में महिला पुलिस कर्मियों की रहेगी तैनाती,शिविरों में महिला और पुरुषों के शौचालय अलग-अलग रहेंगे।

➡रायबरेली- लखनऊ से फरार ईरानी गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार,फर्रूखाबाद फरार दो बदमाश को किया गिरफ्तार,13 जुलाई को केजीएमयू ट्रामा सेंटर से हुए थे फरार,8 को रायबरेली पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए थे बदमाश,फर्रुखाबाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को दबोचा।

➡एटा- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को कुचला,बाइक सवार युवक की मौके पर हुई दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा,मृतक युवक की अभी तक नहीं हुई पहचान,कोतवाली देहात के गांव कुसाड़ी के पास की घटना।

➡आगरा- मासूम छात्र पर शिक्षक ने की बर्बरता,मामूली बात पर शिक्षक ने मासूम छात्र को पीटा,6वीं कक्षा के छात्र के चेहरे पर पिटाई के निशान,मामला दबाने के लिए छात्र को धमकाया,एत्मादपुर के मितावली स्थित जॉन मिल्टन स्कूल का मामला।

➡हरिद्वार- उत्तराखंड कांग्रेस से आज की सबसे बड़ी खबर,हरिद्वार में कांग्रेस को लग सकते हे 2 बड़े झटके,आज 2 कांग्रेस नेता बीजेपी में हो सकते हैं शामिल,मुख्यमंत्री धामी और सांसद निशंक करवा सकते हैं शामिल,अब वापस सत्ता पक्ष का दामन थामने की तैयारी।

➡रुड़की- रोटरी क्लब के अध्यक्ष बने रमेश रावल,राज्यसभा सांसद डॉ कल्पना सैनी रही मुख्य अतिथि,रोटरी क्लब रुड़की मिडटाउन देता रहेगा सेवा,रोटरी क्लब के सचिव बने अर्पण शेखर गुप्ता,रोटरी क्लब रुड़की मिडटाउन की ओर से कार्यक्रम।

➡दिल्ली- संसद के मानसून सत्र में सरकार को घेरने की तैयारी,महंगाई,बेरोजगारी,अग्निपथ योजना पर घेरने के लिए कांग्रेस की तैयारी,कांग्रेस महंगाई के साथ अल्पसंख्यकों के मुद्दों को लेकर भी घेरगी,मानसून सत्र से पहले सरकार को घेरने की बनाई रणनीति,संसद में अन्य पार्टियों को भी साथ लेकर प्रश्न करेगी कांग्रेस,18 जुलाई से शुरू हो रहा है संसद का मानसून सत्र।

➡दिल्ली- उत्तराखंड के गवर्नर गुरमीत सिंह का दिल्ली दौरा,17 जुलाई तक दिल्ली में रहेंगे गुरमीत सिंह,राष्ट्रपति,उपराष्ट्रपति के फेयरवेल डिनर में रहेंगे,राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को देंगे फेयरवेल रात्रिभोज,16 जुलाई को सभी राज्यपाल,उपराज्यपाल को देंगे फेयरवेल,राष्ट्रपति भवन में शाम 7 बजे होगी फेयरवेल रात्रिभोज ,17 को सभी राज्यपाल,उप राज्यपाल को लंच देंगे उपराष्ट्रपति ।

➡दिल्ली- दिल्ली में आज भी गर्मी से राहत मिलने के आसार कम,दिल्ली में हल्की बारिश और बादल छाए रहने के आसार,न्यूनतम तापमान 28 ℃,अधिकतम तापमान 38 ℃ रहने का अनुमान,दिल्ली में मानसून आने के बाद भी नहीं हो रही बारिश।

➡दिल्ली- आज से वयस्कों को कोरोना की बूस्टर डोज मुफ्त में लगेगी,आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर मुफ्त में लगेगी,75 दिनों तक मुफ्त में वैक्सीन की बूस्टर डोज़ लगाई जाएगी,पीएम मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया था फैसला,समय सीमा को भी 9 महीने से घटाकर 6 महीने किया।

Related Articles

Back to top button