WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.00 बजे की बड़ी खबरें……. 08.04.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.00 बजे की बड़ी खबरें…….08.04.2022

➡️लखनऊ- पारा थाने में तैनात दारोगा का वीडियो वायरल, चोरी की सूचना पर पहुंचे दारोगा ने अभद्रता की, पीड़ित परिवार के साथ दारोगा ने अभद्रता की, सोशल मीडिया पर दारोगा का वीडियो वायरल, पारा के मुन्नू खेड़ा में बीते दिनों हुई थी चोरी।

➡️लखनऊ- खुदरा बाजार में नींबू के दामों में उछाल, 200 से 220 रुपए किलो बिक रहा नींबू, रमजान और गर्मी में नींबू की बढ़ी डिमांड, नींबू के दाम बढ़ने से बिक्री में दिखा असर, सब्जियों के बाद अब नींबू के दाम भी बढ़े।

➡️लखनऊ- शातिर साइबर ठग को एसटीएफ ने किया अरेस्ट, फर्जी दस्तावेजों से बनायी थी व्यवसायिक फर्म, फर्जी क्रय विक्रय दर्शाकर करोड़ों की GST चोरी की, आरोपी आलोक जायसवाल की गोंडा से गिरफ्तारी।

➡️लखनऊ- एसटीएफ का फर्जी दारोगा गिरफ्तार, एसटीएफ ने अमित शर्मा को अरेस्ट किया, मेरठ से अमित शर्मा गिरफ्तार किया गया, फर्जी दारोगा बनकर लोगों से वसूली करता था।

➡️लखनऊ- सुंदर नगर में ब्लड बैंक का उद्घाटन,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया उद्घाटन, कॉम्पोनेंट सेन्टर का भी उद्घाटन किया।

➡️लखनऊ- जोन-5 में चल रहा एलडीए का बुलडोजर, अवैध निर्माण पुलिस की मौजूदगी में गिराया गया, जानकीपुरम विस्तार नहर रोड पर हो रही कार्रवाई।

➡️लखनऊ- यूपी टीईटी 2021 का रिजल्ट घोषित, प्राइमरी लेवल में 38% प्रतियोगी पास हुए, अपर प्राइमरी में 28% प्रतियोगी पास हुए, परीक्षा नियामक प्राधिकारी की वेबसाइट पर रिजल्ट।

➡️गोरखपुर- चौरी चौरा इलाके में हुए बवाल का मामला, पुलिस ने 3 वांछित उपद्रवियों को किया अरेस्ट, पहले भी 13 उपद्रवियों को जेल भेजा जा चुका, 56 नामजद और 200 अज्ञात पर था केस दर्ज, पुलिस पर पथराव कर वाहन किए थे क्षतिग्रस्त, चौरी चौर क्षेत्र से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी।

➡️लखीमपुर खीरी- तीन दिन से लापता युवक का मामला, नाराज़ परिजनों ने चौकी के सामने जाम लगाया, पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा किया जाम, गुमशुदगी दर्ज होने बाद ढूंढ नहीं रही पुलिस, मौके पर परिजनों ग्रामीणों का भारी हंगामा, गोला के मूड़ा पुलिस चौकी स्टाफ पर आरोप।

➡️शाहजहांपुर- जहरीला आटा खाने से 14 की मौत मामला, मामले मे 25 साल बाद कोर्ट का बड़ा फैसला, दो लोगों को उम्र कैद की सजा सुनाई गई, जहरीला आटा खाने से हुई थी 14 की मौत,60-60 हज़ार रुपये का जुर्माना लगाया गया,परचून की दुकान से बेचा गया था जहरीला आटा, भट्टा मालिक अशोक कुमार ने कराई थी FIR।

➡️एटा- निजी स्कूल पर अभिभावकों का गंभीर आरोप, छोटी क्लास के बच्चों को फेल करने का आरोप, ओवर लोड वर्क, जबरन फेल करने का आरोप, फेल होने पर कक्षा 2 के छात्र ने सुसाइड की कही बात, छात्रा ने परिजनों से सुसाइड करने की बात कही, नाराज अभिभावकों ने स्कूल के खिलाफ विरोध किया, नगर के निधौली कला रोड स्थित सेंट पॉल का मामला।

➡️प्रयागराज- यूपी टीईटी परीक्षा 2021 से जुड़ी बड़ी खबर, यूपी टीईटी-2021 परीक्षा का रिजल्ट घोषित, प्राइमरी में 38 फीसदी अभ्यर्थी उत्तीर्ण हुए, अपर प्राइमरी में 28% अभ्यर्थी हुए उत्तीर्ण, प्राथमिक में 4,43,598 परीक्षार्थी उत्तीर्ण, उच्च प्राथमिक में 2,16,994 परीक्षार्थी पास, पिछले साल की तुलना में बेहतर रहा रिजल्ट।

➡️महोबा- खाद्य निरीक्षक की गुंडई का ऑडियो आया सामने, नागेंद्र पटेल की गुंडई का ऑडियो आया सामने, महिला एसडीएम को जान से मारने की दी धमकी, खाद्य निरीक्षक की गुंडई से एसडीएम परेशान, कुलपहाड़ तहसील में तैनात हैं एसडीएम श्वेता पांडे।

➡️गोंडा- आसाराम बापू आश्रम में हत्या का मामला, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार, 3 डॉक्टरों का पैनल कर रहा पोस्टमार्टम, पोस्टमार्टम की कराई जा रही वीडियोग्राफी, 3 दिन पहले घर से नाराज होकर निकली थी बच्ची, बच्ची को एपिलेप्सी (दौरे) की थी शिकायत, पक्ष-विपक्ष के बीच जमीन जायदाद का विवाद, नगर के विमौर इमलिया गुरुदयाल का मामला।

➡️वाराणसी- सीपी ने ट्रैफिक लाइंस सभागार में की समीक्षा, SI अंडर ट्रेनिंग की प्रशिक्षण की समीक्षा की गई, कन्डक्ट, स्किल, नॉलेज पर ध्यान देने को कहा, जनता से जुड़े, सेवा ही धर्म मोटो को अपनाए-CP, इन्वेस्टिगेशन की बारीकियों की जानकारी दी-CP

➡️मुजफ्फरनगर- योगी सरकार ने बच्चों को टेबलेट, स्मार्टफोन दिया, जिले में बच्चों को 10 हजार टेबलेट,स्मार्टफोन मिले, मुजफ्फरनगर के 6 कॉलेजों में वितरण हुए स्मार्टफोन, मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने फोन वितरण किया, स्मार्टफोन पाकर बच्चों के कॉलेजों में चेहरे खिले।

➡️बलिया- पत्रकारों की रिहाई को लेकर आंदोलन तेज, ताली और थाली लेकर सड़क पर उतरे पत्रकार, जिलाधिकारी के खिलाफ ताली थाली बजाई, अधिवक्ता,छात्र,व्यापारी,समाजसेवी सभी जुटे, प्रदर्शन में ‘डीएम गो-बैक’ के लगाए नारे, रसोईया संघ ने भी समर्थन में किया प्रदर्शन।

➡️ग्रेटर नोएडा- कमीशन के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले गैंग का खुलासा, गैंग के 3 शातिर ठगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक फरार की तलाश जारी,कब्जे से 25.50 लाख बरामद, घटना में प्रयुक्त कार भी पुलिस ने की बरामद, बिसरख थाना पुलिस ने किया खुलासा।

➡️झांसी- बुंदेलखंड विवि में बीएससी का पर्चा लीक मामला, प्रश्नपत्र लीक मामले में बाबू समेत 32 गिरफ्तार, लीक मामले में कॉलेज बाबू ने बनाई थी भूमिका, बाबू ने अपनी रिश्तेदार को सबसे पहले भेजा था पेपर, गिरफ्तार लोगों में 4 छात्राएं, 22 छात्र शामिल हैं।

➡️गोरखपुर- चौरी चौरा बवाल के मास्टरमाइंड ने किया सरेंडर, 25 हज़ार के इनामी मनुरोजन यादव का कोर्ट में सरेंडर, उपद्रवियों ने पथराव में कई वाहनों को किया था छतिग्रस्त, चौरी चौरा के भोपा बाजार में हुआ था बवाल।

➡️मुजफ्फरनगर- MLC चुनाव के मतदान की तैयारियों में प्रशासन, मतदान केंद्रों पर पोलिंग पार्टियां हो रही है रवाना, पोलिंग पार्टियों के साथ प्रशासन की अहम मीटिंग, मुजफ्फरनगर जनपद में चुनाव के 7 मतदान केंद्र।

➡️वाराणसी- एमएलसी चुनाव को लेकर तैयारियां हो गई पूरी, पोलिंग पार्टियों को मतदान केंद्रों के लिए किया गया रवाना, जनपद में कल होगा एमएलसी चुनाव के लिए मतदान, वाराणसी में बनाए गए कुल 11 मतदान केंद्र।

➡️संभल- गंगा स्नान कर रहे 8 लोग गंगा में डूबे, पांच लोगों को बामुश्किल बाहर निकाला, गंगा में तीन किशोरियां अभी भी लापता, रजपुरा के हरि बाब आश्रम गंगा घाट का मामला।

➡️गोरखपुर- युवक पर जानलेवा हमले का मामला, बहन और उसके प्रेमी गिरफ्तार हुआ, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार, प्रेम संबंधों के चलते किया था हमला, गुलहरिया क्षेत्र से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी।

➡️गाजियाबाद- मसूरी के मिसल गढ़ी रेलवे ट्रैक पर हादसा, 2 दोस्तों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, रेलवे ट्रैक पार करते समय दर्दनाक हादसा, पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे।

➡️अमेठी- अज्ञात कारणों से कोतवाली परिसर में लगी आग, कोतवाली परिसर में खड़ी एक वैन जलकर राख, फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग पर पाया काबू, मुसाफिरखाना कोतवाली परिसर का मामला।

➡️प्रयागराज- हाईटेंशन तार से फसल में लगी आग, 50 बीघा गेहू की फसल जलकर राख,ग्रामीणों की मदद से आग बुझाई गई, कौंधियारा इलाके का मामला।

➡️अमरोहा- MLC चुनाव को लेकर पोलिंग पार्टियों की रवानगी हुई, मुरादाबाद-बिजनौर एमएलसी सीट पर कल होगा मतदान, जिले के 1495 मतदाता करेंगे अपना मत का प्रयोग।

➡️बरेली- दो पत्नियों के बीच जमकर मारपीट, एक दूसरे की चप्पलों से की पिटाई , मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, बरेली के कचहरी परिसर का मामला।

➡️रायबरेली- बढ़ती महंगाई व पेट्रोल, डीजल के बढ़ते दामो को लेकर प्रदर्शन, भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी के बैनर तले हुए प्रदर्शन, जिला अधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री को सौंपा गया ज्ञापन।

➡️सीतापुर- बाबा बजरंग मुनि के टिप्पणी करने का मामला, पुलिस ने बाबा बजरंग मुनि पर केस दर्ज किया, स्थानीय व्यक्ति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, खैराबाद थाना क्षेत्र का मामला।

➡️अमरोहा- 7 वर्षीय मासूम की हत्या का मामला, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया अरेस्ट, मासूम के चाचा-चाची समेत 3 गिरफ्तार, थाना गजरौला क्षेत्र का मामला।

➡️देवरिया- गौरीबाजार कस्बे में अतिक्रमण पर चला बुल्डोजर, सरकारी जमीन पर बने थे कई मकान-शौचालय, SDM सदर और EO गौरीबाजार के नेतृत्व चला बुल्डोजर।

➡️जालौन- बंदी के आदेश के बाद भी बेची जा रही शराब, शराब बेच रहे पति का विरोध पत्नी को पड़ा भारी, पत्नी को बेरहमी से पीटा, भद्दी भद्दी गालियां दीं, कालपी कोतवाली के गुड़ाखास गांव का मामला।

➡️दिल्ली- केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर का बयान, कुछ लोगों ने डॉ.आंबेडकर के मिशन को मोड़ दिया, डॉ. आंबेडकर के मिशन को छोटा कर दिया-कौशल, शोषणविहीन समाज का गठन उनका मिशन था-कौशल,उत्तर प्रदेश में 4 बार BSP की सरकार बनी- कौशल, BSP ने डॉ.आंबेडकर का मिशन पूरा नहीं किया-कौशल, 22 में बीएसपी एक विधायक पर सिमट गई- कौशल, डॉ.आंबेडकर को मानने वालों का विश्वास BSP से टूटा।

➡️दिल्ली- केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बयान, BJP मना रही सामाजिक समरसता पखवाड़ा– सिंह, गरीबों को BJP सरकार ने आवास दिया– सिंह, जहां BJP सरकार नहीं वहां लाभ नहीं मिला- सिंह, गिरिराज सिंह ने योगी सरकार की तारीफ की,‘योगी सरकार ने कम समय में ज्यादा आवास दिए’

➡️दिल्ली- सीतापुर में पुजारी बजरंग मुनि के बयान का मामला, राष्ट्रीय महिला आयोग ने मामले का संज्ञान लिया, यूपी के डीजीपी को पत्र लिखकर कार्रवाई के निर्देश, महिला आयोग ने 7 दिन में रिपोर्ट तलब किया, बजरंग मुनि पर FIR दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग, बजरंग मुनि ने मुस्लिम महिलाओं पर बयान दिया, बजरंग मुनि ने रेप, किडनैप करने की धमकी दी थी।

➡️दिल्ली- रविवार से प्राइवेट केंद्र पर लगेगी बुस्टर डोज, 18 साल से ऊपर वालों को लगेगी बुस्टर डोज, 10 अप्रैल से निजी वैक्सीनेशन केंद्रों पर लगेगी डोज, सरकार ने 18 प्लस को बुस्टर डोज लगाने की मंजूरी दी।

➡️दिल्ली- एनजीओ को विदेशी फंडिंग का मामला, केंद्र सरकार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, SC ने FCRA के 2020 संशोधन की वैधता बरकरार रखी।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button