WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12 बजे की बड़ी खबरें……31.08.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12 बजे की बड़ी खबरें……31.08.22

➡लखनऊ- आनंदेश्वर पांडेय पर रेप के प्रयास की एफआईआर, यूपी ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव हैं पांडेय, हैंडबॉल खिलाड़ी ने रेप की कोशिश का आरोप लगाया, आनंदेश्वर पांडेय और खिलाड़ी की तस्वीर वायरल है, हैंडबॉल खिलाड़ी राजस्थान की रहने वाली हैं, बरेली की खिलाड़ी एसएसबी में तैनात है, राजस्थान के भिवाड़ी में केस दर्ज हुआ है, आनंदेश्वर पांडेय विवादित खेल पदाधिकारी हैं, आनंदेश्वर पांडेय ओलंपिक एसोसिएशन में काबिज है, पांडेय पर महिला खिलाड़ियों के शोषण का आरोप लगता रहा है, नौकरशाही में आनंदेश्वर पांडेय की खासी पैठ है, आनंदेश्वर पांडेय अब रेप की कोशिश मामले में फंसा, लेकिन अबतक पांडेय को गिरफ्तार नहीं किया गया, पांडेय को अबतक ओलंपिक संघ ने भी बर्खास्त नहीं किया, सबूत है, गवाह है लेकिन पांडेय अरेस्ट नहीं

➡लखनऊ – 3 जिलों के दौरे पर रहेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे सीएम, गाजीपुर, चंदौली और वाराणसी का दौरे करेंगे सीएम , दोपहर 12.50 बजे रवाना होंगे मुख्यमंत्री योगी.

➡लखनऊ- अत्याधुनिक तकनीक आधारित कृषि ड्रोन का डेमोंसट्रेशन, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही करेंगे कृषि ड्रोन का डेमोंसट्रेशन, 1 सितंबर को ऊसर सुधार प्रक्षेत्र रहीमाबाद में कार्यक्रम, कृषि विभाग के अधिकारी और किसान रहेंगे मौजूद, कृषि विभाग के अधिकारी और किसान रहेंगे मौजूद.

➡मेरठ- LLRM मेडिकल कॉलेज से नवजात बच्चा चोरी, गायनिक वार्ड में सोमवार को हुआ था शिशु का जन्म, मंगलवार दोपहर टीका लगवाने के बहाने चोरी बच्चा, बच्चा चोर ने खुद को कर्मी बताकर लिया था बच्चा, पुलिस से शिकायत के बाद चोर की तलाश शुरू, असुरक्षित मेडिकल वार्डों पर प्रिसिंपल ने मांगी रिपोर्ट, मेडिकल में बच्चा चोरी की घटना से मचा है हड़कंप.

➡सहारनपुर- कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिर से बढ़ रही, आए दिन नए कोरोना संक्रमित मिल रहे, सक्रिय केसों की संख्या चिंता बढ़ा रही, कुछ लोगों के बूस्टर डोज नहीं लग पाई, चिकित्सकों ने जल्द बूस्टर डोज लगाने की सलाह दी.

➡मथुरा- नशे के कारोबारियों पर एसएसपी ने की कड़ी कार्रवाई, गांजे की पुड़िया बनाकर गांव-गांव में करते था बिक्री, क्षेत्र में नशे का जाल फैलाने वालों पर पुलिस की नजर, पुलिस ने पकड़े गए दोनों लोगों से गांजा किया बरामद , दोनों के पास से 2 किलो 400 ग्राम गांजा बरामद , महावन थाना क्षेत्र के लोका नगला के पास से पकड़ा.

➡फिरोजाबाद – सफाई कर्मचारियों को नहीं दिया गया वेतन, डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन में लगा है कर्मचारी, लॉइन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में है तैनात, 400 से अधिक कर्मचारी नगर निगम में धरने पर बैठे, काम नहीं तो दाम नहीं के तहत आंदोलन कर रहे, हड़ताल होने के कारण शहर में आज नहीं उठा कूड़ा.

➡रायबरेली- स्वास्थ्य विभाग का अमानवीय चेहरा आया सामने, अधेड़ के शव को लेकर घंटों इंतजार करते रहे तीमारदार, जिला अस्पताल में शव वाहन का इंतजार करता रहा परिवार, खुले में घण्टों स्ट्रेचर पर पड़ा रहा शव,नहीं पहुंचा वाहन, जिला अस्पताल में प्राइवेट एंबुलेंस वालों का बोलबाला, आए दिन शव वाहन के लिए लोगों को होती है परेशानी, आखिर कब सुधरेगी रायबरेली की स्वास्थ्य व्यवस्था ?, भारत समाचार के दखल के बाद पीड़ित को मिला शव वाहन.

➡बरेली- बरेली में महिला की निर्मम हत्या से हड़कंप, खेत पर केन में डीजल देने गई महिला की हत्या, मृतक महिला की आंख,कान से बह रहा था खून, दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या की आशंका, पुलिस ने शव कब्जे कर पोस्टमार्टम को भेजा, बरेली के भूता थाना क्षेत्र में महिला की हत्या.

➡बिजनौर- चोर को पकड़ने गई पुलिस टीम को झेलना पड़ा विरोध, विरोध में महिलाओं और पुलिस के बीच हुई हाथापाई, काफी मशक्कत के बाद अटैची चोर को हिरासत में लिया, देहात कोतवाली क्षेत्र के दौलताबाद का मामला.

➡आगरा- गणेश चतुर्थी पर आगरा में विशेष तैयारियां, प्रदेश की सबसे बड़ी गणेश की मूर्ति आगरा में दिखेगी, 23 फीट ऊंची 5100 किलोग्राम की है मूर्ति, बल्केश्वर गणेश उत्सव की शान बनेगी विशालकाय मूर्ति, इको फ्रेंडली है गणेश जी की सबसे बड़ी मूर्ति.

➡बलिया – सचिव के साथ मारपीट गालीगलौज का मामला, दबंगों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बना चैलेंज, 24 घंटे बीतने के बाद भी दबंगों की गिरफ्तारी नहीं, आरोपी समझौते के लिए सचिव पर बना रहे दबाव, पीड़ित सचिव के समर्थन में ब्लॉक में कामकाज ठप, नरही के विकासखंड सोहाव का है मामला.

➡बागपत- दिल्ली-देहरादून इकोनॉमिक कॉरिडोर में भूमि का चयन, भूमि चयन को पहुंची टीम का किसानों ने किया विरोध, पुलिस प्रशासन और किसानों के बीच जमकर हंगामा, पुलिस ने हल्का प्रयोग कर 5 किसानों को हिरासत में लिया, किसानों को छोड़ने के लिए किसानों ने धरना शुरू किया, दोघट थाना क्षेत्र के गांगनौली जंगल का मामला.

➡मेरठ- बैंक मैनेजर के घर में डबल मर्डर का मामला, दो हत्यारों ने पार किये जिले के 5 थाना क्षेत्र, स्कूटी सवार हत्यारे हस्तिनापुर से मेरठ पहुंचे, मेरठ के साकेत पंप पर मिली आखिरी फुटेज, आरोपियों की तलाश में जुटी है पुलिस टीमें, मृतका शिखा समेत कई के मोबाइल रडार पर, हस्तिनापुर में बेरहमी से की गई मां-बेटे की हत्या.

➡देवरिया- प्रभारी CMO डॉ सुरेंद्र सिंह नहीं संभाल पा रहे जिला, आए दिन अस्पतालों से गायब रहते हैं स्वास्थ्य कर्मी,डॉक्टर, कल DM के औचक निरीक्षण में अस्पताल की खुली थी पोल, PHC बैतालपुर में 5 डॉक्टर समेत 20 कर्मचारी मिले थे अनुपस्थित, सभी का एक दिन का वेतन काटने का DM ने दिया है आदेश, प्रभारी CMO डॉ सुरेंद्र सिंह कई वर्षों से जिले में है कार्यरत.

➡मथुरा- फरह क्षेत्र में चोरों ने कई घरों को बनाया निशाना, शातिर चोरों ने दो घरों में धावा बोल दिया, शातिर चोर दो घरों से जेवरात,नगदी उड़ा ले गए, फरह इंस्पेक्टर नहीं उठाते अपने थाने का सीयूजी नम्बर, रिफाइनरी सर्किल में लगातार बढ़ता जा रहा क्राइम, फरह कस्बा के सनौरा गांव में चोरी की वारदात.+

➡बांदा- जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में तनातनी, धारदार हथियार लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने, असलहों के साथ गाली गलौज का वीडियो वायरल, वायरल वीडियो का पुलिस ने लिया संज्ञान, दोनों पक्षों से प्राप्त तहरीर पर मुकदमा दर्ज, कोतवाली के सेंट मैरी स्कूल के पास का मामला

➡सोनभद्र- खेत में मगरमच्छ मिलने से मचा हड़कंप, ग्रामीणों ने रस्सी के सहारे पकड़ा मगरमच्छ, धान की रोपाई करते मजदूरों की पड़ी नजर, ग्रामीणों ने वन विभाग को मौके पर बुलाया, चतरा ब्लॉक के जखोली गांव का मामला.

➡कन्नौज- निजी अस्पताल में जच्चा-बच्चा की मौत से हड़कंप, आशा बहु ने कमीशन के लालच में कराया था भर्ती, स्मार्ट हॉस्पिटल में 1 घंटे में जच्चा बच्चा की मौत, मौके पर तनाव देखकर भारी फोर्स, पीएसी तैनात, सौरिख थाना क्षेत्र के करसा गांव की थी महिला.

➡गोंडा- बभनान इलाके में दम्पति की संदिग्ध मौत, पति ने लगाई फांसी, महिला ने पिया जहर, घर की पहली मंजिल पर मिले दोनों शव, जान देने से पहले दम्पति ने लिखा सुसाइड नोट, खोड़ारे के बभनान मसोहिया का मामला.

➡मैनपुरी – चावल से भरा हुआ ट्रक बना आग का गोला, ट्रक चालक ने कूदकर बचाई अपनी जान, डीजल टंकी फटने से लगी ट्रक में भीषण आग, आग लगने से मौके पर मची अफरा-तफरी, थाना करहल में इटावा-मैनपुरी मार्ग का मामला.

➡रायबरेली- IGRS की शिकायतों का निस्तारण न होने पर कार्रवाई, डीएम ने कई अधिकारियों के वेतन रोकने के दिए आदेश, SDM सदर,SDM सालोन, 2 तहसीलदारों का रोका वेतन, 4 खंड शिक्षा अधिकारियों का भी वेतन रोकने के आदेश.

➡वाराणसी- सीएम योगी का 2 दिवसीय काशी दौरा, शाम 4.30 बजे वाराणसी पहुंचेंगे सीएम योगी, बाढ़ प्रभावित इलाकों का निरीक्षण करेंगे सीएम, बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करेंगे सीएम योगी, राहत शिविरों का निरीक्षण करेंगे सीएम योगी, बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री वितरण करेंगे सीएम, काशी विश्वनाथ मंदिर में करेंगे दर्शन पूजन

➡कानपुर- दबंगों ने युवक को मुर्गा बनाकर पीटा, युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, दबंगों की तमंचे,तलवार के साथ फोटो वायरल, बीजेपी पार्षद के संरक्षण में नहीं हुई कार्रवाई, यशोदा नगर का रहने वाला है दबंग आर्यन, नौबस्ता थाने के यशोदा नगर का मामला.

➡बरेली- मेधांश अस्पताल में 1 करोड़ की बिजली चोरी का मामला, बिजली चोरी मामले में जेई सस्पेंड,2 संविदा कर्मी बर्खास्त, बिजली विभाग ने 1.53 करोड़ रुपए का लगाया जुर्माना, विजलेंस ने किया एक एक उपकरण पर लोड की जांच, 2 दिन पहले अस्पताल में पकड़ी गई थी बिजली चोरी, सुभाष नगर की गन्ना मिल के पास है मेधांश अस्पताल.

➡मथुरा – पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 50 हजार के इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार, इनामी बदमाश से तमंचा और कारतूस बरामद, मर्डर, हत्या का प्रयास मामले में दर्ज हुआ मुकदमा, शेरगढ़ थाना क्षेत्र में बदमाश से हुई मुठभेड़.

➡गोरखपुर- तिहरे हत्याकांड के आरोपी पर लगी रासुका, SSP की रिपोर्ट पर DM ने रासुका की कार्रवाई की, तिहरे हत्याकांड के आरोपी युवराज पर रासुका, मार्च 2021 में 3 लोगों की हत्या की थी, गगहा थाना क्षेत्र में की थी तीनो हत्याएं, युवराज और उसका साथी जेल में है बंद.

➡कानपुर- मौरंग लदी ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक में मारी टक्कर, ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे आई बाइक सवार दम्पति, बाइक सवार दम्पति और बच्चे को आई गंभीर चोटें, गोविंद नगर थाना क्षेत्र के गोपाला चौराहे का मामला.

➡चन्दौली- नहर में महिला का शव मिलने से हड़कंप, ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, मृतक महिला की नहीं हो पाई है शिनाख्त, सदर कोतवाली क्षेत्र के नेगुरा गांव का मामला.

➡आगरा- घर में घुसकर महिला की हत्या के बाद लूटपाट , घर में रखे जेवरात और नगदी लेकर हुए फरार, सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुटी, पिनाहट क्षेत्र के मोहल्ला पूरनपुरा का मामला.

➡ बिजनौर- फीना गांव में बुखार से दो छात्रों की मौत, बुखार से गांव में मौत से मचा हड़कंप, स्वास्थ्य विभाग ने लगाया स्वास्थ्य शिविर, जांच शिविर में 74 लोगों की जांच, चांदपुर क्षेत्र के फीना गांव का मामला.

➡जौनपुर- उधार सिगरेट न देने पर दुकानदार पर हमला, नाराज युवक ने दुकानदार पर चाकू से किया हमला, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार, शाहंगज में पक्का पोखरा मोहल्ले में हुई थी वारदात.

➡सहारनपुर – लड़कियों के डांस का वीडियो वायरल, बिहारीगढ़ के मेले में जमकर हुआ डांस, लड़कियों का डांस देखने के लिए लोग पहुंचे, बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र का पूरा मामला.

➡हापुड़- हिस्ट्रीशीटर लखन की हत्या का मामला, पुलिस ने आरोपी से पिस्टल,कारतूस किया बरामद , कचहरी के बाहर पुलिस कस्टडी में हुई थी हत्या, फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही पुलिस.

➡कन्नौज- शिक्षिका ने स्कूल प्रबंधक पर लगाए गंभीर आरोप, स्कूल प्रबंधक पर छेड़छाड़ करने का लगाया आरोप, पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी, सदर कोतवाली के मानिमऊ क्षेत्र में है स्कूल .

➡जौनपुर- यातायात विभाग का प्राइवेट अस्पतालों के खिलाफ चला डंडा, पार्किंग की व्यवस्था न होने पर 42 अस्पतालों को दी नोटिस, यातायात पुलिस की ओर से 42 अस्पतालों को नोटिस दी गई.

➡हरिद्वार- भीख मांगने वाले बच्चों को समाज की मुख्य धारा से जोड़ा जाएगा, धार्मिक स्थलों से करीब 608 बच्चों को किया गया चिन्हित, सीओ सदर को ऑपरेशन मुक्ति का बनाया गया नोडल अधिकारी, ऑपरेशन मुक्ति को तीन चरणों में किया जाएगा पूरा, हरिद्वार के चंडी देवी, मनसा देवी, हरकी पौड़ी से होंगी पहल.

➡देहरादून- गंगोत्री व यमुनोत्री धाम को रेल लाइन से जोड़ा जाएगा, रेल विकास निगम लिमिटेड ने जोड़ने की योजना बनाई, फाइनल डीपीआर रेलवे बोर्ड दिल्ली भेज दी गई है, इसके लिए कई बार के सर्वेक्षण और तकनीक चर्चा हुई , इसमें से 70 प्रतिशत ट्रैक सुरंगों के अंदर होगा, देश की सबसे लंबी रेल सुरंग का निर्माण होगा, जाजल और मरोड़ के बीच 17 किमी होगी सुरंग.

➡देहरादून- 33 नए पर्यटन स्थलों पर बनेंगे हेलीपैड और हेलीपोर्ट, मुख्य सचिव ने हेलीपोर्ट्स,हेलीपैड्स बनाए के निर्देश दिए, राज्य में जॉय राइड्स की काफी संभावनाएं हैं-मुख्य सचिव, रामनगर, मसूरी, नैनीताल और हरिद्वार में बनेंगे हेलीपैड, प्रदेश की खूबसूरती,आबोहवा से पर्यटन में काफी संभावनाएं.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर धामी का चंपावत, खटीमा दौरा आज, दोपहर 2.30 बजे चम्पावत के टनकपुर पहुंचे सीएम, 4.30 बजे खटीमा में modi@2.0 पर संगोष्ठी में पहुंचेंगे, खटीम में ही रात्रि विश्राम करेंगे मुख्यमंत्री धामी.

➡देहरादून- ACS राधा रतूड़ी की अध्यक्षता में हुई बोर्ड की बैठक, यूपीसीएल की बोर्ड बैठक में लिए गए अहम निर्णय, उत्तराखंड में स्मार्ट मीटर लगाने का काम होगा शुरू, स्मार्ट मीटर लगाने का काम चरणबद्ध तरीके से होगा, पहले चरण में देहरादून में प्रीपेड मीटर लगाने का काम.

➡देहरादून- राज्य में 4 दिन भारी बारिश का अलर्ट जारी, देहरादून, नैनीताल, चंपावत के लिए यलो अलर्ट, ओलावृष्टि,आकाशीय बिजली गिरने की संभावना, मैदानी इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश होगी.


Related Articles

Back to top button