WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी खबरें….. 31.08.2022


शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी खबरें….. 31.08.2022

➡लखनऊ- इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच का बड़ा फैसला, वकील के खिलाफ दायर चार्जशीट रद्द करने का आदेश, वकील के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई को रद्द किया, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने संज्ञान आदेश भी निरस्त किया, CBI ने वकील पर गंभीर धाराओं में चार्जशीट दायर की थी, हाईकोर्ट ने टिप्पणी कर कहा ‘भविष्य में सावधानी बरतें’, वकील ने सदभावना में कार्य किया था- हाईकोर्ट।

➡लखनऊ- अत्याधुनिक तकनीक आधारित कृषि ड्रोन का डेमोंसट्रेशन, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही करेंगे कृषि ड्रोन का डेमोंसट्रेशन, 1 सितंबर को ऊसर सुधार प्रक्षेत्र रहीमाबाद में कार्यक्रम, कृषि विभाग के अधिकारी और किसान रहेंगे मौजूद, कृषि विभाग के अधिकारी और किसान रहेंगे मौजूद।

➡लखनऊ-एक दिवसीय ’नदी समग्र चिन्तन’कार्यक्रम, कल सुबह 10 बजे कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे स्वतंत्र देव, उदयगंज स्थित जल संसाधन विभाग के सभागार में कार्यक्रम, राज्यमंत्री रामकेश निषाद और दिनेश खटिक भी रहेंगे।

➡लखनऊ- कोरोना वैक्सीनेशन में उत्तर प्रदेश की लंबी छलांग, कोविड वैक्सीनेशन में नंबर वन बना उत्तर प्रदेश, प्रदेश में अब तक 37 करोड़ से ज्यादा डोज लगी, 17 करोड़ 66 लाख से ज्यादा पहली डोज़ लग चुकी।

➡लखनऊ- जिलाधिकारी ने प्रिकॉशन डोज लगवाने की अपील की, जिलाधिकारी ने समस्त जनपदवासियों से अपील की, नजदीकी टीकाकरण केंद्र पर जाकर टीकाकरण कराएं-DM

➡लखनऊ- अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी, मलिहाबाद रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मलिहाबाद रेलवे स्टेशन के पास का मामला।

➡लखनऊ- मादक पदार्थों की बिक्री करने वाले 2 शातिर गिरफ्तार, 3.5 किलोग्राम सूखी अफीम की डोडा फली बरामद, सहादातगंज थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡हरदोई- मंत्री जितिन प्रसाद, कपिल देव अग्रवाल पहुंचे हरदोई, मयंकेश्वर शरण सिंह भी पहुंचे हरदोई, पार्टी पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों से की मुलाकात, निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का किया निरीक्षण,, मंत्री समूह का दो दिवसीय है हरदोई दौरा, विद्यालयों, गोआश्रय स्थलों, आंगनवाड़ी केंद्रों का करेंगे निरीक्षण, कल विकास भवन में अधिकारियों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक।

➡प्रयागराज- खबर का बड़ा असर, गंगा में नाव पर पिकनिक मनाने वालों पर होगी कार्रवाई, खबर चलने के बाद एसएसपी ने लिया संज्ञान, मांस और हुक्का पार्टी करने वालों कर होगी कार्रवाई, एसएसपी ने पार्टी करने वालों की पहचान के लिए बनाई टीम, पार्टी करने वालों को चिन्हित कर कार्रवाई के दिए निर्देश, वीडियो वायरल होने के बाद साधु संतों ने जताई है नाराजगी।

➡प्रयागराज- मनीष सिसौदिया पर डिप्टी सीएम केशव का पलटवार, सिसोदिया और केजरीवाल है महा झूठे हैं- केशव मौर्य, AAP में घोटाले से परेशान हैं केजरीवाल-सिसोदिया-केशव, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी साधा निशाना, सपा का नारा खाली प्लॉट हमारा- केशव मौर्य, अखिलेश शीशे के घर में रहते हैं- केशव मौर्य, कुछ बोलने से पहले उन्हें अपना कार्यकाल को देखना चाहिए।

➡बागपत- कॉरिडोर में भूमि की निशानदेही का विरोध, दिल्ली देहरादून इकोनामिक कॉरिडोर में है भूमि, पुलिस और किसानों के बीच जमकर हंगामा, भूमि की निशानदेही करने गई थी पुलिस, पुलिस ने 5 किसानों को हिरासत में लिया, मौके पर निशानदेही कर कार्य को बंद कराया, किसानों को छोड़ने के लिए किसानों ने धरना शुरू किया, दोघट थाना क्षेत्र के गांगनौली जंगल का मामला।

➡उन्नाव- भ्रष्टाचार के आरोप में तत्कालीन बैंककर्मी गिरफ्तार, बैंक के कर्मियों के साथ मिलकर किया था घोटाला, स्वयं और रिश्तेदारों के खाते मे रुपये किए थे ट्रांसफर, मामले में 5 बैंककर्मी हो चुके हैं बर्खास्त, बांदा में इलाहाबाद बैंक की जसपुरा शाखा में थी तैनाती, लखनऊ की ईओडब्लू की टीम ने घर से गिरफ्तार किया।

➡सीतापुर- युवक की मारपीट के दौरान मौत के बाद हंगामा, आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज परिजन, शव रखकर सीतापुर-हरदोई मार्ग पर लगाया जाम पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाकर हंगामा, परिजनों सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने लगाया जाम, मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र का मामला, पुलिस मौके पर।

➡बहराइच- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, अखिलेश यादव को जनता ने नकारा-पाठक, 2014-17, 2019 और 22 हारे अखिलेश-पाठक, अब फिर हारेंगे अखिलेश यादव- ब्रजेश पाठक, अखिलेश अपराधियों से मिलने जाते हैं- पाठक, हमारी सरकार यूपी में कानून राज लाई है-पाठक, NCRB के डेटा से यूपी की हर तरफ चर्चा हो रही, आज माफिया,गुंडे,बदमाश सभी जेल में हैं- पाठक।

➡बुलन्दशहर- कॉलोनी में एक के बाद एक हो रही चोरी की वारदात, ख़ौफ़ज़दा कॉलोनीवासी दे रहे रात-रात भर पहरा, लाठी-डंडे और टॉर्च लेकर गलियों में घूम कर दे रहे पहरा, पुलिस से चोरों पर नहीं लगा पा रही लगाम, कॉलोनी में दर्जन भर हो चुकी हैं चोरी की वारदात, कोतवाली देहात के रमपुरा के शिवनगर कॉलोनी का मामला।

➡अलीगढ़- आरटीओ ऑफिस में दलालों ने एआरटीओ के साथ की मारपीट, एआरटीओ प्रशासन प्रवेश कुमार के साथ हुई मारपीट, घटना के बाद आरटीओ के अधिकारियों में आक्रोश, आरोपी दलाल भूपेंद्र सिंह, अन्य के खिलाफ केस दर्ज, बन्नादेवी थाना इलाके के आरटीओ कार्यालय की घटना।

➡बुलंदशहर- नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ का मामला, समुदाय विशेष के लड़कों पर लगाया आरोप, छेड़छाड़ से परेशान लड़कियों ने स्कूल जाना छोड़ा, हिंदू संगठन के लोगों ने थाने का किया घेराव, सैकड़ों की संख्या में हिंदू संगठन के लोग पहुंचे थाने, खुर्जा कोतवाली नगर क्षेत्र के अहीरपाड़ा का मामला।

➡बलरामपुर- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बलरामपुर आगमन कल, 2.45 बजे बलरामपुर पहुंचेंगे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, जनप्रतिनिधियों-पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक, 4 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक करेंगे डिप्टी सीएम, योजनाओं और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे।

➡अलीगढ़- बैंक कर्मी के साथ बैंक में घुसकर दबंगों ने की मारपीट, बैंक कर्मी-एजेंट के बीच आपसी विवाद के बाद मारपीट, मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, घटना के बाद बैंक कर्मियों ने थाने पहुंच कर दी तहरीर, क्वार्सी के रामघाट रोड स्थित HDB निजी बैंक की घटना।

➡जालौन- बाइक छोड़ उफनती यमुना नदी में कूदा युवक, हेलमेट और बैग को लेकर लगाई छलांग, मौके से निकल रहे लोगों ने दी पुलिस को सूचना, मौके पर पहुंची कुठौंद और औरया पुलिस, युवक का पता लगाने की कोशिश की जा रही, शंकरपुर के जालौन-औरैया मार्ग का मामला।

➡देवरिया- सूखे की मार झेल रहे किसानों के लिए मिले 64 नए नलकूप, अब किसानों को खेत के सिंचाई के लिये मिलेगी राहत, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के प्रयास से मिले नये नलकूप, पूरे प्रदेश में 2100 नए नलकूप लगाए जाने की स्वीकृति।

➡ शामली :-खबर का असर, आदर्श मंडी थाना प्रभारी हटाए गए, थाना प्रभारी, दारोगा, आरक्षी, लाइन हाजिर, दारोगा ने पिस्टल तानने का आरोप लगाया था, घटना का CCTV वीडियो वायरल हुआ था, एसएसपी एसएसपी अभिषेक ने एक्शन लिया।

➡देवरिया- शराब तस्कर सुनील राजभर की 30 लाख की संपत्ति कुर्क, तस्कर सुनील राजभर पर कई थानों में दर्ज हैं 9 मुकदमें, दो मंजिला मकान, खेत को जिला प्रशासन ने किया कुर्क, रामपुर कारखाना थाना के नौतन हथियागढ़ गांव का मामला।

➡सुल्तानपुर- बाइक सवार शिक्षक को स्कूल बस ने मारी टक्कर, बाइक सवार प्राइमरी शिक्षक गंभीर घायल, जिला अस्पताल से डॉक्टरों ने किया लखनऊ रेफर, प्राथमिक विद्यालय करमचंदपुर में तैनात है शिक्षक, जयसिंहपुर कोतवाली के मोइली गांव के पास की घटना।

➡सम्भल- 2 बाइक सवार सड़क पार कर रहे हिरण से टकराए, टकराने से दोनों बाइक सवार गंभीर घायल, पुलिस ने दोनों को कराया अस्पताल में भर्ती, एक मृत घोषित, दूसरा जिला अस्पताल रेफर, थाना धनारी के खजरा छपरा के पास का मामला।

➡बुलन्दशहर- अवैध कॉलोनियों पर चला विकास प्राधिकरण का बुलडोजर, हरतोली, दोस्तपुर खुर्जा बाईपास रोड बुलन्दशहर में कार्रवाई, गांव गंगेरुआ में अवैध रूप निर्माण को किया गया ध्वस्त, बुलन्दशहर विकास प्राधिकरण ने पुलिस के साथ की कार्रवाई।

➡चंदौली- केंद्रीय मंत्री ने बाढ़ प्रभावित गांव में बांटी राहत सामग्री, महिलाओं ने सड़क की मरम्मत कराने के लिए मंत्री को घेरा, वोट लेने के बाद वादे से मुकरने की शिकायत की, बाढ़ प्रभावित कुंडा खुर्द गांव में पहुंचे थे मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय।

➡सम्भल- सट्टा कारोबारी सट्टेबाजी करते गिरफ्तार, दूसरा आरोपी मौके से हुआ फरार, सट्टा माफिया के खिलाफ केस दर्ज, एक मोबाइल, रुपए, सट्टा रजिस्टर बरामद, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस, संभल कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡फर्रूखाबाद- अनियंत्रित बाइक ने पुलिस बाइक को मारी टक्कर, हादसे में दोनों सिपाई के गंभीर रूप से घायल हुए, दोनों सिपाहियों को सीएचसी में कराया गया भर्ती, बाइक सवार टक्कर मारकर मौके से हुआ फरार, थाना राजेपुर के क्षेत्र का मामला।

➡एटा- पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र यादव की मुश्किल बढ़ी, जुगेंद्र के सहयोगी रहे विजयपाल के नाम की संपत्ति जब्त, करीब 4.91 करोड़ रुपए की 56 संपत्तियां जब्त की गईं, विजयपाल पुलिस की कार्रवाई के बाद से चल रहे फरार।

➡सिद्धार्थनगर- खबर का असर, रिश्वतखोर लेखपाल पर एसडीएम बांसी ने की कार्रवाई, लेखपाल कमलेश प्रसाद मिश्र तत्काल प्रभाव निलंबित, कब्ज़ा हटवाने की लिए लेखपाल मांग रहा था पैसा।

➡पीलीभीत- मामूली कहासुनी पर सगे भाई ने भाई को मारी गोली, हाथ और पैर में लगी युवक के गोली, हालत गम्भीर, घायल को सीएचसी में कराया गया भर्ती, इलाज जारी, बीसलपुर कोतवाली इलाके के कनगवा गांव का मामला।

➡अमेठी- पति ने पत्नी की निर्मम हत्या की, धारदार हथियार से निर्मम हत्या की, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया, शुक्ल बाजार के सत्थिन बाजार की घटना।

➡कौशाम्बी- आकाशीय बिजली गिरने से महिला की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सैनी थाना के अझुआ के अजमतपुर का मामला।

➡कौशाम्बी- बकरी चराने गए बच्चे की तालाब में डूबने से मौत, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, करारी थाना क्षेत्र के नेवारी गांव का मामला।

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट में जजों के तबादले किए गए, 21 अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश के तबादले, परिवार न्यायालय के न्यायाधीशों के भी तबादले, संजय शंकर पांडेय लखनऊ के जिला जज बने।

➡पीलीभीत- बच्चा चोर गैंग के नाम पर भीड़ के शिकार हो रहे लोग, बच्चा चोर समझकर भीड़ ने साधु को जमकर पीटा, थाने पहुंचकर साधु ने सुनाई आपबीती, थाना बरखेडा के पिपरिया गांव निवासी है साधु।

➡इटावा- नौकरी लगाने के नाम लोग ठगी का शिकार, लाइन सफारी में नौकरी लगवाने का दिया था झांसा, रुपये लेने के बाद ठग ने पकड़ाया फर्जी आई कार्ड, सिविल लाइन पुलिस ने कार्रवाई का दिया आश्वासन।

➡देवरिया- ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात महिला की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गौरी बाजार के नगरौली गांव के पास का मामला।

➡देवरिया- चेकिंग के दौरान 180 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब, पुलिस ने एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार, लार थाना क्षेत्र के मेहरौना चेकपोस्ट का मामला।

➡शामली- कैराना सांसद लापता के पोस्टर वायरल, चोरी की घटना पर चुप्पी साधने से नाराज लोग, कैराना की जनता सांसद को ढूंढ रही है।

➡फर्रुखाबाद- रोड क्रॉस कर रहे बुजुर्ग को वाहन ने मारी टक्कर, टक्कर लगने से बुजुर्ग की घटनास्थल पर हुई मौत, पुलिस ने बुजुर्ग के शव को सीएचसी भिजवाया, थाना कमालगंज क्षेत्र का मामला।

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कल कार्यक्रम, 10 बजे विचार मंथन कार्यक्रम में शामिल होंगे, ‘हिमालयी पारिस्थितिकी तंत्र’ विचार मंथन कार्यक्रम, मुख्यमंत्री सेवक सदन में कार्यक्रम का आयोजन, 2.30 बजे मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय का शुभारम्भ करेंगे, टनकपुर में मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय का शुभारम्भ होगा, चंपावत के टनकपुर स्थित मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में कार्यक्रम, 4.30 बजे MODI@2.0 पर आयोजित संगोष्ठी होगी, खटीमा महाविद्यालय में कार्यक्रम का होगा आयोजन,1 सितम्बर को 10 बजे श्रद्धांजलि कार्यक्रम में होंगे शामिल, खटीमा में आन्दोलनकारियों की स्मृति में श्रद्धांजलि कार्यक्रम, 11.45 बजे रानीबाग पुल का शुभारम्भ करेंगे सीएम, हल्द्वानी के अमृतपुर में जनसभा भी संबोधित करेंगे।

➡देहरादून- डीजीपी अशोक कुमार ने की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, जनपद प्रभारियों एवं सेनानायकों के साथ वीसी, समीक्षा बैठक कर आवश्यक दिशा- निर्देश दिए, उत्तराखण्ड पुलिस एप, MDT के प्रयोग की समीक्षा की, सीसीटीएनएस के कार्यों की भी समीक्षा बैठक की, अपराधियों,भू-माफियाओं पर की गई कार्रवाई की समीक्षा की, डायल 112 पर शिकायतों की त्वरित कार्रवाई के निर्देश, रिस्पॉन्स टाईम को बेहतर करने के लिए भी निर्देश।

➡देहरादून- उत्तराखंड में आईएएस- पीसीएस अफसरों के तबादले, 22 आईएएस-पीसीएस अफसरों के कार्यभार में फेरबदल, देहरादून जिलाधिकारी को MDDA वीसी का भी चार्ज मिला, बंशीधर तिवारी को डीजी सूचना बनाया गया, सचिव सचिन कुर्ते से खाद्य,नागरिक आपूर्ति विभाग हटा।

➡उत्तरकाशी- अनियंत्रित पिकअप वाहन नदी में गिरा, हादसे में एक की मौत, 3 लोग घायल, मौके पर SDRF ने घायलों रेस्क्यू कर निकाला, घायलों को मोरी चिकित्सालय पहुंचाया गया, नदी में डूबे एक व्यक्ति की तलाश जारी, मोरी तहसील के पास नदी में गिरा था वाहन।

➡देहरादून- यातायात व्यवस्था को लेकर SSP,DM ने किया निरीक्षण, ऊर्जा, लोक निर्माण समेत अन्य अधिकारी भी रहे मौजूद, सुगम यातायात के लिए अधिकारियों को निर्देश- डीएम, जिम्मेदारी से काम न करने पर होगी कार्रवाई- डीएम।

➡देहरादून- APP नेता जोत सिंह बिष्ट ने भाजपा पर साधा निशाना, विधायकों की खरीद-फरोख्त पर सरकार पर निशाना साधा, BJP ने तानाशाही से विपक्षी सरकार गिराने का काम किया- AAP, 2024 चुनाव पर मजबूत विरोधियों पर कर रहे षड्यंत्र- AAP

➡काशीपुर- BJP के नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री काशीपुर पहुंचे, BJP पदाधिकारी समेत कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया, पेपर लीक मामले पर सीएम धामी की सराहना, 2 दर्जन से आरोपियों की हो चुकी गिरफ्तारी- महामंत्री।

➡रुड़की- नशीले इंजेक्शन समेत 1 आरोपी गिरफ्तार, इंजेक्शनों की 2 लाख रुपए की है कीमत, पंजाब पुलिस ने रूड़की में मारा छापा, सलेमपुर राजपूताना गांव का मामला।

➡दिल्ली- ईदगाह मैदान में गणेश उत्सव पर SC का फैसला, SC ने गणेश चतुर्थी कार्यक्रम करने को किया मना, चामराजपेट में यथास्थिति बनाने का दिया फैसला, गणेश उत्सव के साथ नमाज़ भी अदा नहीं होगी- SC


https://www.shekharnews.com://

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button