WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडाजीवन मंत्रझाँसीदेश-विदेशनोएडाप्रयागराजफिरोजाबादबलरामपुरबाराबंकीबुलंदशहरमुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊशामलीशाहजहांपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.00 बजे की बड़ी ख़बरें ….. 19.03.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.00 बजे की बड़ी ख़बरें….

➡लखनऊ- यूपी में नई सरकार के गठन से जुड़ी खबर, यूपी में 25 मार्च को शपथ ग्रहण समारोह, शाम 4 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे योगी, अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में समारोह, शपथ ग्रहण में 50 हजार लोग शामिल होंगे, 150 से ज्यादा वीवीआईपी को जाएगा निमंत्रण, शपथ ग्रहण में लाभार्थी भी शामिल किए जाएंगे, योगी आदित्यनाथ के साथ मंत्री भी शपथ लेंगे, PM और अमित शाह शपथ समारोह में होंगे शामिल, जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह कार्यक्रम में शामिल होंगे, कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी कार्यक्रम में शामिल होंगे, केंद्र सरकार के मंत्री और संगठन के पदाधिकारी आएंगे, मंत्रिमंडल में महिलाओं व युवाओं को मिलेगी तवज्जो, मुलायम सिंह,अखिलेश यादव को आमंत्रित किया जाएगा, मायावती,सोनिया गांधी,प्रियंका गांधी को निमंत्रण जाएगा, विपक्षी दलों के नेताओं को भी आमंत्रित किया जाएगा।

➡लखनऊ- 25 मार्च को योगी सरकार का शपथ ग्रहण समारोह, लखनऊ के इकाना स्टेडियम में भव्य तैयारियां, 21 मार्च को BJP विधायक दल की होगी बैठक, विधायक दल की बैठक में अमित शाह शामिल होंगे, 21 मार्च को लखनऊ में रहेंगे गृहमंत्री अमित शाह, सरकार गठन को लेकर शाह पर्यवेक्षक बनाए गए हैं, झारखंड के पूर्व CM रघुवर दास सह पर्यवेक्षक बने हैं।

➡लखनऊ- मोहान रोड से सटे नहर में बच्चा डूबा, पीड़ित परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, पुलिस को अभी तक नहीं मिली गोताखोर टीम।

➡प्रयागराज- दो पक्षों में खूनी संघर्ष में दो लोगों की मौत, दो पक्षों के विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, नशीले पदार्थ चरस और स्मैक को लेकर विवाद, नशे में धुत एक पक्ष ने मारी गोली, गोली मारने वाले की भी पीट-पीटकर हत्या, जॉर्ज टाउन थाना क्षेत्र के अल्लापुर मामला।

➡आगरा- होलिका दहन को लेकर दो पक्षों में पथराव, सुरक्षा में लगी पुलिस उपद्रवियों का शिकार, पथराव देख कई थानों की फोर्स मौके पर, पुलिस ने मौके से 29 लोगों को पकड़ा, पथराव में करीब एक दर्जन लोग हुए घायल, थाना अछनेरा क्षेत्र के गांव व्यारा का मामला।

➡गाजियाबाद- होटल मालिक से 20 लाख रंगदारी मांगने का मामला, एक लाख इनामी की मदद करने का आरोपी गिरफ्तार, मामले में लोनी विधायक का करीबी युवक गिरफ्तार, कल्लू की मदद और संपर्क में होने के चलते गिरफ्तारी, होटल के बाहर फायरिंग कर फैलाई थी दहशत।

➡प्रयागराज- में डबल मर्डर का मामला, SHO, दारोगा समेत 6 पुलिसकर्मी निलंबित, शराब के नशे में युवक को मारी थी गोली, भीड़ ने आरोपी की भी पीट-पीटकर की हत्या, दोनों पक्ष से तहरीर लेकर पुलिस ने दर्ज किया केस, गिरफ्तारी के लिए SSP ने 6 टीमों का किया गठन, प्रयागराज में जार्जटाउन के अल्लापुर का मामला।

➡सीतापुर- रेप के आरोपी से पुलिस की हुई मुठभेड़, पुलिस मुठभेड़ में आरोपी के पैर में लगी गोली, आज सुबह युवक ने वारदात को दिया था अंजाम, मौके से तमंचा और जिंदा कारतूस हुआ बरामद, खैराबाद इलाके के ग्राम परागपुर का मामला।

➡उन्नाव- सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं में मारपीट, होली मिलन के दौरान घर में घुसकर मारपीट, मारपीट में 6 लोगों को आई गंभीर चोट, कई थानों की फोर्स के साथ सीओ मौके पर, कोतवाली पुरवा के चमियानी गांव का मामला।

➡जालौन- दबंगों ने सिपाही के साथ की जमकर मारपीट, थाने में मुशी पद पर तैनात सिपाही के साथ मारपीट, कोबरा सिपाहियों के सामने ही दबंगों ने पीटा, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, जालौन के कदौरा थाना इलाके का मामला।

➡सोनभद्र- सोशल मीडिया में खौफनाक वीडियो वायरल, शराब के नशे में धुत व्यक्ति जलती होलिका में कूदा, आग में कूदने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, गंभीर हालत में युवक अस्पताल में भर्ती, घोरावल के फुलवारी गांव में कल रात का मामला।

➡मुरादाबाद- ट्रैक्टर से कुचलकर बच्चे की मौत, ट्रैक्टर पर डीजे लगाकर डांस कर रहे थे लोग, ग्रामीणों ने सुरजन नगर मार्ग पर लगाया जाम, घटना के बाद आरोपी ट्रैक्टर चालक मौके से भागा, थाना ठाकुरद्वारा सुरजन नगर मार्ग की घटना।

➡गोरखपुर- भ्रष्टाचार की शिकायत पर SSP की कार्रवाई, 1 दारोगा और 3 सिपाहियों को किया निलंबित, पिपराईच में तैनात थे सभी निलंबित पुलिसकर्मी।

➡कन्नौज- नशे में धुत होली के हुड़दंगी आपस में भिड़े, डीजे पर मनचाहे गाने को लेकर भिड़े होरियारे, बीच सड़क दोनों पक्षों में चली बेल्ट हुई हाथापाई, गुरसहायगंज के कस्बा चौकी के पास का मामला।

➡फतेहपुर- खेत में लगे कटीले तारों में दौड़ा करंट, करंट की चपेट में आने से युवती की मौत, जानवरों से फसल बचाने के लिए लगाया था करंट, असोथर थाना क्षेत्र के छिछनी गांव की घटना।

➡मुरादाबाद- पति-पत्नी में मामूली विवाद में मारपीट, पत्नी ने पीट-पीटकर की पति की हत्या, कटघर के 10 सराय चौकी इलाके की घटना।

➡कन्नौज- पुरानी रंजिश को लेकर युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती, छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के लड़ैता गांव की घटना।

➡ललितपुर- दो युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, रोड पर खड़े ट्रक में बाइक टकराने से हादसा, तालबेहट निवासी बताये जा रहे दोनों मृतक, तालबेहट क्षेत्र के कडेसराकलां हाइवे का मामला।

➡कानपुर- अरौल चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार ने मारपीट की, घर में घुसकर RSS कार्यकर्ता से की मारपीट, बिल्हौर एसएचओ दबंग चौकी इंचार्ज को बचा रहे, बिल्हौर थाना क्षेत्र के अरौल चौकी का मामला।

➡शाहजहांपुर- में डबल मर्डर से सनसनी, बच्चों के विवाद में चली गोली,2 की मौत, तीसरे युवक की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती, थाना सिंधौली के काजीपुर गांव की घटना।

➡कन्नौज- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला विवाहिता का शव, घर के कमरे में फांसी के फंदे पर झूलता मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, गुरसहायगंज कोतवाली के सीमांत नगर का मामला।

➡जौनपुर- युवक की लाठी डंडे से पीटकर हत्या, डीजे बजाने से मना करने पर हुई हत्या, महराजगंज थाना क्षेत्र का मामला।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट

Related Articles

Back to top button