WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे की प्रमुख ख़बरें….*

➡दिल्ली- पीएम मोदी का 3 दिवसीय यूपी दौरा, कल से 21 नवंबर तक यूपी में रहेंगे पीएम मोदी, कल महोबा कार्यक्रम के बाद लखनऊ पहुंचेंगे पीएम, 19 और 20 नवंबर को लखनऊ में रात्रि विश्राम, राजभवन में रुकेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कल 6250 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे, 20,21 नवंबर को डीजीपी कॉन्फ्रेंस में शामिल होंगे, देशभर के डीजीपी इस कॉन्फ्रेंस में मौजूद रहेंगे, अटल एकता पार्क का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, 21 नवंबर को लखनऊ से बांदा जाएंगे पीएम मोदी, बुंदेलखंड इलाके को पीएम मोदी देंगे बड़ी सौगात।

➡दिल्ली- देश में कोरोना के कल से 16.9 प्रतिशत ज़्यादा आए, देश में बीते 24 घंटे में 11,919 नए कोरोना मरीज, 24 घंटे में 11,242 मरीज ठीक, 470 मरीजों की मौत, देश में मामलों की संख्या अब तक 34,478,517 हुई, देश में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 128,762, देश में कोरोना से अब तक कुल 33,885,132 ठीक हुए, देश में कोरोना से अब तक कुल 462,623 मौत हुई, देश में 24 घंटे में 73,44,739 वैक्सीन डोज़ लगी, देश में अब तक कुल 1,14,46,32,851 डोज़ लगी।

➡दिल्ली- पीएम नरेंद्र मोदी का आज का कार्यक्रम, फार्मास्युटिकल क्षेत्र का पहला ग्लोबल इनोवेशन समिट, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम उद्घाटन करेंगे।

➡लखनऊ- सेवानिवृत्त IAS अखिलेश मल्होत्रा की माता का निधन, अधिवक्ता गौरव मल्होत्रा की माताजी का सुबह निधन, लखनऊ के लोहिया अस्पताल में इलाज के दौरान निधन, गौरव मल्होत्रा के आवास पर लोगों का लगा तांता।

➡लखनऊ- CMS गोमती नगर विस्तार में खेल दिवस कार्यक्रम, प्री-प्राइमरी सेक्शन के खेल दिवस का हुआ आयोजन, छात्र-छात्राओं ने खेल प्रतियोगिताओं में लिया भाग, जगदीश गांधी, नगर आयुक्त कार्यक्रम में मौजूद रहे।

➡लखनऊ- राज्यपाल आनंदीबेन और मायावती में मुलाकात, मायावती के आवास पहुंचीं थीं राज्यपाल आनंदीबेन, गवर्नर ने मायावती की माता जी को श्रद्धांजलि दी, गवर्नर आनंदीबेन और मायावती में आधे घंटे मुलाकात।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, बहुत मुश्किल से आती है वो रात – अखिलेश, जो सच में सवेरा लाती है – अखिलेश यादव, अब नया सुप्रभात होगा,बाइस में बदलाव होगा।

➡लखनऊ- बढ़ते वायु प्रदूषण से लोगों में बढ़ी परेशानी, अस्थमा,खांसी,एलर्जी के मरीज पहुंच रहे अस्पताल, पानी छिड़काव के लिए नगर निगम की 60 टीमें लगी, खुले में कराए जा रहे हैं शहर में निर्माण कार्य।

➡लखनऊ- BJP एमएलसी एके शर्मा ने ट्वीट किया, बरेली में सम्मान समारोह में शामिल हुए एके शर्मा, कार्यक्रम में कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित किया गया, भव्य स्वागत के लिए हृदय से धन्यवाद- एके शर्मा।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, परिवर्तन को कोई नहीं रोक सकता-अखिलेश, 2022 में परिवर्तन होकर रहेगा-अखिलेश, विजय रथ यात्रा आज समाप्त हो गई-अखिलेश, लेकिन असली यात्रा अभी नहीं समाप्त हुई-अखिलेश, असली यात्रा सरकार बनाने के बाद समाप्त होगी।

➡लखनऊ- मायावती के आवास पहुंचीं राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मायावती की माता जी को श्रद्धांजलि देंगी आनंदीबेन, लंबी बीमारी के बाद मायावती की माता जी का निधन, शोक संवेदना व्यक्त करने आवास पहुंचीं राज्यपाल।

➡प्रयागराज- 1600 में बिक रही 1200 में मिलने वाली डीएपी, इफको केंद्र और सहकारी समितियों में खाद खत्म, बाजार में मोजैक की DAP की कालाबाजारी हो रही, हंडिया,फूलपुर,बहरिया,बहादुरपुर और सिकंदरा में लूट, गंगापार के सभी इलाकों में डीएपी की कालाबाजारी, खाद संकट के लिए कृषि निदेशक विवेक सिंह जिम्मेदार, JDA फर्टिलाइजर अनिल पाठक पर कार्रवाई नहीं हुई, यूपी में खाद संकट के लिए 2 अफसर जिम्मेदार हैं, खाद की रैक डायवर्जन से अफसर जमकर कमाई करते हैं।

➡प्रयागराज- डीएपी के लिए प्रयागराज में हंगामा जारी, बहरिया इलाके में ज्यादा दामों पर हो रही बिक्री, कालाबाजारी के चलते विक्रय केंद्रों पर भारी हंगामा, 1200 वाली DAP 1500 से 1600 तक बेची जा रही, इफको केंद्र,सहकारी समितियों पर खाद खत्म हुई, निजी दुकानदार डीएपी की कालाबाजारी कर रहे हैं।

➡अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची मऊअतवारा, बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ता के घर पहुंची स्मृति, मानधारा सिंह के घर पहुंची स्मृति ईरानी, हर घर दस्तक कार्यक्रम में लिया हिस्सा, प्राथमिक विद्यालय में बच्चों से भी मिलीं, बच्चों ने स्मृति ईरानी को पुष्प देकर स्वागत किया, मास्क को लेकर लोगों को करें जागरूक-स्मृति।

➡श्रावस्ती- कोर्ट के आदेश पर प्रशासन ने चलाया बुल्डोजर, लगभग 20 घरों को जेसीबी से किया गया धराशाई, सरकारी जमीन पर बने घर भी हुए ज़मींदोज, उपजिलाधिकारी के साथ गांव में पहुंची थी पुलिस फोर्स, सिरसिया के अहलादनगर टिटहरिया गांव का मामला।

➡सीतापुर- ब्लॉक में भ्रष्टाचार को लेकर किसान धरने पर, पिछले 17 दिनों से किसान बैठे हैं धरने पर, पिछले 17 दिनों से किसान लगातार कर रहे धरना, मांग पूरी न होने पर किसान पानी की टंकी पर चढ़े महोली तहसील का मामला।

➡नोएडा- वायु प्रदूषण में नही मिल रही कोई राहत, आज नोएडा में 334 AQI दर्ज किया गया, ग्रेटर नोएडा में 320 AQI किया गया दर्ज, वायु प्रदूषण की वजह से स्कूल कॉलेज बन्द, कूड़ा जलाने वालों के खिलाफ दर्ज होगी FIR, नोएडा से दिल्ली जाने वाले ट्रकों पर भी बैन।

➡सीतापुर- लहरपुर पुलिस का कारनामा आया सामने, दारोगा ने महिला के साथ की अभद्रता, शिकायत लेकर पहुंची पीड़िता को कोतवाली से भगाया, शिकायत की जांच करने पहुंचे थे दारोगा, महिला ने महिला आयोग सदस्य से की शिकायत।

➡ग्रेटर नोएडा- मामूली विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट,पथराव, मारपीट, पथराव में एक युवक की मौत, 2 लोग घायल,घायलों को अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस, दनकौर क्षेत्र के चीती गांव में की घटना।

➡नोएडा- गोल्फ सिटी सोसायटी की मार्केट में भीषण आग, आग में दर्जनों दुकान जलकर हुई राख में तब्दील, घण्टों तक धू-धूकर के जलती रहीं दुकानें, शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगने की आशंका, सेक्टर 49 के सेक्टर 75 गोल्फ सिटी की घटना।

➡रायबरेली- महिला अपराध को लेकर पुलिस संवेदनहीन, पीड़िता परिजनों के साथ लगा रही चक्कर, बीते 3 दिनों से थाने के लगा रही चक्कर, पीड़िता का नहीं दर्ज हो रहा मुकदमा, पीड़ित परिजनों ने एसपी से लगाई गुहार, शिवगढ़ थाना क्षेत्र का मामला।

➡श्रावस्ती- स्वास्थ्य विभाग में श्रावस्ती में बड़ा खेल, 5 साल में करोड़ों का किया गया घोटाला, दवा, बेड खरीद से लेकर निर्माण में गड़बड़ी, जांच कमेटी ने जिलाधिकारी को सौंपी रिपोर्ट, घोटाला सामने आने पर विभाग में हड़कंप, संयुक्त जिला अस्पताल भिनगा का मामला।

➡बिजनौर- शराब माफियाओं पर पुलिस का शिकंजा, पुलिस ने 1 माफिया को किया गिरफ्तार, 40 लीटर शराब,200 लीटर लहन बरामद, नगीना देहात के बवनपुरा का मामला।

➡अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची जगदीशपुर, पत्रकार दिलीप कौशल के घर पहुंची स्मृति, पत्रकार के पिता का कुछ दिन पहले हुआ था एक्सीडेंट, पत्रकार के पिता का हालचाल लेने पहुंची स्मृति, मुलाकात कर रानीगंज के लिए हुईं रवाना।

➡अमेठी- जगदीशपुर रेलवे क्रॉसिंग पर चाय की दुकान पर स्मृति, स्मृति ईरानी ने नेताओं,कार्यकर्ताओं को चाय सर्व की, समर्थकों और साथ चल रहे पुलिसवालों को चाय पिलाई, नीचे गिरे कुल्हड़ को स्मृति ने उठाकर डस्टबिन में फेंका।

➡जालौन- चूल्हे के चिंगारी से मकान में लगी आग, आग लगने से ग्रामीणों में मचा हड़कम्प, घर मे रखा सामान जलकर हुआ खाक, पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से आग पर पाया काबू, कदौरा थाना के खुटमिली गांव का मामला।

➡मथुरा- अराजकतत्वों ने स्कूल बस पर पत्थरबाजी की, बच्चों और स्कूल स्टाफ को लेने जा रही थी बस, आशापुरी कॉलोनी के पास बस पर बोला हमला, स्कूल स्टाफ से अभद्रता और मारपीट भी की, हाईवे क्षेत्र के आशापुरी कॉलोनी के पास का मामला।

➡मेरठ- व्यापारी से दिनदहाड़े लूट का मामला, लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद, लूटपाट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, 3 लाख की नगदी लूट बदमाश हुए थे फरार, बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें लगीं, लालकुर्ती के जम्मू कश्मीर बैंक के बाहर हुई थी वारदात।

➡गोंडा- समायोजन की मांग पर अड़े संविदा बिजलीकर्मी, अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर शुरू की हड़ताल, आज से संविदाकर्मियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल, SE कार्यालय पहुंचे जिले भर के संविदा कर्मी, नारेबाजी कर शुरू किया कार्य बहिष्कार।

➡प्रतापगढ़- कुंडा में लाखों की अवैध शराब बरामद, पुलिस ने छापेमारी कर बरामद की अवैध शराब, रैयापुर से 26 पेटी, सिया गांव से 51 पेटी बरामद, एक युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दूसरा फरार।

➡मुरादाबाद- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवती का शव, 18 वर्षीय युवती का पड़ा मिला शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कटघर क्षेत्र के गागन तिराहे की घटना।

➡गाजियाबाद- संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति की मौत, घर में ही मिला चाय विक्रेता का शव, पारिवारिक विवाद में सुसाइड की आशंका, मसूरी थाना क्षेत्र के नाहल गांव की घटना।

➡कन्नौज- संदिग्ध परिस्थिति में नव विवाहिता की मौत, ससुरालियों पर हत्या करने का लगाया आरोप, आरोपी ससुरालीजन मौके से फरार हुए, छिबरामऊ के झावर नगला गांव का मामला।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button