WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:00 बजे की प्रमुख खबरें

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की प्रमुख ख़बरें……..*

➡दिल्ली- दिल्ली सीएम केजरीवाल की आज प्रेस कॉन्फ्रेंस, दोपहर 12 बजे प्रेस वार्ता करेंगे CM केजरीवाल।

➡दिल्ली- NCR में आज भी प्रदूषण से राहत नहीं, धुंध की चादर छाई, दिल्ली NCR के कई इलाकों में AQI गंभीर स्थिति में दर्ज हुआ, दिल्ली में आज सुबह एयर क़्वालिटी इंडेक्स 344 दर्ज हुआ, आंनद विहार में AQI 390, ITO 339, बवाना 375, नरेला 360, IGI एयरपोर्ट 325, लोधी रोड 351, मेजर ध्यांचन्द स्टेडियम 346, पूसा 304, वजीरपुर का एक्यूआई 398 दर्ज किया गया।

➡दिल्ली- देश के टॉप थ्री थानों को अवार्ड दिया जाएगा, दिल्ली पुलिस थाना सदर बाजार नंबर 1 थाना, SHO कन्हैया लाल यादव को अवार्ड मिलेगा, उड़ीसा का गंगापुर गंजम थाना नंबर दो पर, हरियाणा का भट्टू कलां फतेहाबाद थाना तीसरे नंबर पर, केंदीय गृह मंत्री अमित शाह देंगे अवार्ड।

➡यूपी- यूपी के कई शहरों में हवा की गुणवत्ता खराब, यूपी के कुछ शहरों में राहत तो कुछ की स्थिति गंभीर, दिवाली के बाद से अबतक राहत नहीं,छाई धुंध, गाजियाबाद में आज सुबह AQI 306 दर्ज हुआ, नोएडा में AQI 254,लखनऊ का AQI 194 दर्ज, कानपुर का AQI 195,गोरखपुर का AQI 183।

➡लखनऊ- परिवहन निगम के अफसरों की लापरवाही, बस में जान जोखिम में डालकर यात्री कर रहे सफर, जर्जर टायर की जगह पुराने टायर ही लगाए, नए की जगह रबर की परत चढ़े पुराने टायर लगाए, रोडवेज एंप्लाइज यूनियन ने प्रबंध निदेशक से की शिकायत।

➡लखनऊ- सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, बाइक सवार युवक की मौके पर मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आशियाना के रमाबाई चौकी क्षेत्र की घटना।

➡लखनऊ- राजधानी में जीका वायरस के 2 नए मरीज मिले, दोनों मरीजों को घर पर किया गया आइसोलेट, एक आलमबाग और दूसरा एलडीए कॉलोनी का मरीज, शहर में जीका मरीजों की कुल संख्या 5 हुई।

➡गोरखपुर- मगध विश्वविद्यालय के VC के घर विजिलेंस का छापा, कुलपति डॉ राजेन्द्र प्रसाद के आवास पर छापेमारी, बिहार की विशेष निगरानी ईकाई SVU ने छापेमारी की, कुलपति पर विवि में 30 करोड़ के फर्जीवाड़े का केस , टेंडर के विरुद्ध अवैध खरीदारी का लगा आरोप है, बोधगया स्थित कार्यालय पर भी तलाशी ली गई, गया स्थित सरकारी आवास पर भी तलाशी ली, आवास से 70 लाख रुपए,5 लाख की विदेशी मुद्रा, लाखों के जेवर, जमीनों के कागज़ात बरामद, रामगढ़ताल क्षेत्र के आज़ाद नगर का मामला।

➡आगरा- प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र रहता हैं बंन्द, इलाज को आये मरीज भटकने को मजबूर, तैनात चिकित्सक नहीं पहुंचते स्वास्थ्य केन्द्र, गुमीणों को नहीं मिल पा रहा स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ, पिनाहट के सेहा गांव के स्वास्थ्य केन्द्र का मामला।

➡हरदोई- पुलिस अधिकारियों के नामपर दबंग करता गुंडई, सरेआम गरीबों के घर पत्थर बरसाता दबंग, पत्थर फेंकने और दबंगई का वीडियो वायरल, पुलिस ने शांतिभंग में कार्रवाई कर झाड़ा पल्ला, हरदोई के बिलग्राम थाना क्षेत्र का मामला।

➡ललितपुर- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का आगमन आज, कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी राज्यपाल आनंदी बेन, टीवी उन्मूलन को लेकर पुलिस लाइन में बैठक, जिला कारागार एवं दीनदयाल वृद्धाश्रम जाएंगी, प्री-स्कूल किट,दिव्यांग छात्रों को उपकरण बाटेंगी, ओडीओपी उत्पाद कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगी।

➡रायबरेली- 4 एपीओ को कारण बताओ नोटिस की जारी, मनरेगा योजना में हीलाहवाली करने पर कार्रवाई, सीडीओ ने धीमी प्रगति पर नोटिस जारी की, बैठक में अनुपस्थित रहे 7 एडीओ पंचायत का वेतन रोका, शिवगढ़,डलमऊ, दीनशाह गौरा ,छतोह के APO को नोटिस।

➡जौनपुर- अदालत ने पति को सुनाया कारावास की सजा, उत्पीड़न और आत्महत्या के मामले में सजा, पति को 8 वर्ष कारावास, 8 हजार जुर्माना, 10 वर्ष पूर्व पत्नी की हुई थी मौत, मायका पक्ष हत्या का लगाया था आरोप, सरायख्वाजा क्षेत्र के संदहां गांव का मामला।

➡गोंडा- मैजापुर चीनी मिल में मजदूर की मौत, करंट से हुई मजदूर दयाशंकर की मौत, मजदूर की मौत के बाद मजदूर का शव गायब, मिल प्रबंधन पर शव गायब करने का आरोप, सैकड़ों की संख्या में लोगों ने मिल को घेरा, मैजापुर चीनी मिल के बाहर लोगों का जमावड़ा, मजदूर दयाशंकर तिलका का रहने वाला था, मजदूर की मौत से ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश, चीनी मिल पहुंची आसपास थानों की फोर्स, कटरा बाजार के मैजापुर चीनी मिल की घटना।

➡रायबरेली- हिस्ट्रीशीटर का हर्ष फायरिंग करते वीडियो वायरल, अपराधी ने अपने जन्मदिन की पार्टी में की फायरिंग, असलहे से लगातार कई राउंड फायरिंग का वीडियो, अपराधी बाबी सिंह का फायरिंग करते वीडियो वायरल, महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के लालूपुर का मामला।

➡गाजियाबाद- वायु प्रदूषण में नहीं आ रही कमी, सुबह से धुन्ध के साथ एयर क्वालिटी बेहद खराब, गाजियाबाद में आज सुबह 8 बजे AQI 364 पहुंचा, लोनी सबसे ज्यादा प्रदूषित AQI 399 दर्ज किया, दमकल विभाग शहर में कर रहा पानी का छिड़काव, सड़क किनारे पेड़ पौधों पर किया जा रहा छिड़काव।

➡गोंडा- वृद्ध महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जमीनी विवाद के चलते महिला की मौत, जमीनी विवाद में वृद्ध महिला को दिया धक्का, धक्के से तखत पर गिरी महिला की हुई मौत, 4 लोगों के खिलाफ थाने में दी गई तहरीर, देहात क्षेत्र के परसिया आज्ञाराम की घटना।

➡अमरोहा- तिगरी मेले में पुलिस-प्रशासन की व्यवस्था फेल, शरारती तत्वों ने मेले में जमकर की तोड़फोड़, झूले और मौत के कुएं में लाइट बन्दकर मारपीट, शरारती लोगों ने श्रद्धालुओं के साथ भी मारपीट की, तिगरी गंगा मेले में 10 लाख से अधिक श्रद्धालु पहुंचे, कल कार्तिक पूर्णिमा पर 20 लाख श्रद्धालु करेंगे स्नान।

➡जौनपुर- ट्रक ने बोलेरो कार को मारी टक्कर, हादसे में महिला समेत आधा दर्जन घायल, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, मछलीशहर क्षेत्र के भाऊपुर के निवासी है घायल, बीएचयू दवा लेने जाते समय हुआ हादसा, जलालपुर के बीबनमऊ गांव के पास की घटना।

➡मिर्ज़ापुर- अवैध वसूली का वीडियो बनाना पड़ा भारी, पत्रकार को वसूली का वीडियो बनाना पड़ा भारी, रेंजर ने पत्रकार की लात घुसो से की पिटाई, रेंजर ने गोली मारने की धमकी भी दी, रेंजर वीके तिवारी की गुंडई का वीडियो वाइरल, हलिया रेंज का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- युवकों पर बेखौफ दबंगों ने किया हमला, कार सवार युवकों पर किया गया हमला, लाठी-डंडों से लैस दबंगों ने किया हमला, शॉपिंग कर लौट रहे युवकों पर हुआ हमला, हमले में 2 युवक घायल,अस्पताल में भर्ती, दबंगों ने गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त किया, रंजिश में युवकों पर हमले की आशंका, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, दादरी नगर के रेलवे रोड की घटना।

➡कानपुर- धारदार हथियार से काटकर युवक की हत्या, पट्टे की भूमि के विवाद में युवक की हत्या, पुलिस ने एक हत्यारोपी को लिया हिरासत में, घाटमपुर कोतवाली के रंजीतपुर गांव की घटना।

➡उन्नाव- किसान के खेत से मिलीं 4 तलवारें, पुलिस ने तलवारों को कब्जे में लिया, तलवारें और अन्य समान कब्जे में, पुलिस ने पुरातत्व विभाग को दी सूचना, बांगरमऊ के पतसिया गांव का मामला।

➡लखीमपुर खीरी- तिकुनिया इलाके में हिंसा का मामला, न्यायिक आयोग ने मामले की जांच शुरू की, रिटायर जस्टिस प्रदीप श्रीवास्तव ने जांच तेज़ की, अधिकारी कर्मचारी बयान के लिए तलब।

➡ललितपुर- बस और ट्रक की भीषण भिड़ंत, 7 लोग गंभीर,अस्पताल में भर्ती, सदर के नदनवारा नेशनल हाईवे का मामला।

➡सहारनपुर- डबल मर्डर की वारदात, 2 सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने 2 भाइयों की हत्या की, सूचना पर पुलिस फोर्स पहुंची,जांच जारी, गंगोह के मोहनपुरा गांव की घटना।

➡बांदा- संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत, एक सूने घर में बेहोशी मिली थी किशोरी, इलाज के दौरान किशोरी की मौत हुई, कमासिन के चकरेही गांव का मामला।

➡रायबरेली- एक साथ आधा दर्जन डेंगू के नए मामले मिले, डेंगू के कुल पॉजिटिव केसों की संख्या पहुंची 61, रायबरेली स्वाथ्य विभाग में मचा हड़कंप।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button