WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 तक की प्रमुख बड़ी ख़बरें….*

➡दिल्ली- यूपी BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का बयान, BJP की रैली,भविष्य में होने वाले कार्यों पर चर्चा, संगठन की गतिविधियों पर चर्चा- स्वतंत्रदेव सिंह, भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है- स्वतंत्रदेव सिंह, PM और गृहमंत्री की रैली पर चर्चा-स्वतंत्रदेव सिंह।

➡दिल्ली- हेमा मालिनी, प्रसून जोशी को मिला बड़ा सम्मान, पर्सनालिटी ऑफ द इयर का अवार्ड दिया जाएगा, सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने घोषणा की।

➡लखनऊ- राजधानी पहुंचे भाजपा सांसद रवि किशन, वेब सीरीज मत्स्य कांड का प्रमोशन किया, फिल्म अभिनेत्री जोया अफरोज साथ रहीं मौजूद, योगी नेतृत्व में फिर सरकार बनेगी– रवि किशन, गोरखपुर में भोजपुरी इंडस्ट्री बनने जा रही- रवि किशन, 80 भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग हो रही – रवि किशन।

➡लखनऊ- लखनऊ एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग को सफलता, यात्री के पास से 40 लाख कीमत का सोना बरामद, 811 ग्राम सोने के साथ तस्कर पकड़ा गया, एयर इंडिया की फ्लाइट से दुबई से लखनऊ आया, तस्कर ने ट्रॉली बैग के हैंडल को सोने से बनवाया था।

➡लखनऊ- बीमा कंपनियों का प्रर्दशन जारी, बीमा कंपनियों का एकीकरण करने की मांग, हजरतगंज स्थित मंडल कार्यालय पर प्रर्दशन 5 सूत्रीय मांगों पर कर्मचारी महासंघ के साथ प्रर्दशन, संयुक्त मोर्चा के संतोष सिंह के नेतृत्व में प्रर्दशन।

➡लखनऊ- लखनऊ विकास प्राधिकरण में लगा आवास मेला, आवास मेले में 32 लोगों ने कराई रजिस्ट्री, आवास मेले के अंतिम दिन उमड़ी लोगों की भीड़, एक दर्जन लम्बित प्रकरणों का मौके पर निस्तारण।

➡लखनऊ- महिला ने फांसी के फंदे से लटककर दी जान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ठाकुरगंज की गऊघाट चौकी क्षेत्र का मामला।

➡कानपुर- कार्तिक पूर्णिमा मेले की व्यवस्था का निरीक्षण करने पहुंचे SP, नगर पंचायत बिठूर की ओर से सभी घाटों को पूरी तरीके से बैरीकेड किया गया, कानपुर के अलावा अन्य जिलों से भी हजारों की तादाद में श्रद्धालु गंगा स्नान के लिए आते है।

➡आगरा- बाह के बटेश्वर में यमुना नदी में हो रहा अवेध तरीके से नावों का संचालन, तादाद से अधिक सवारियां बैठाकर दर्जनों नावों दौड़ रही यमुना नदी में, देव दीपावली, कार्तिक पूर्णमा को लेकर लाखो श्रद्धालु आज लगायेंगे आस्था की डुबकी।

➡बरेली- सांसद राज्यवर्धन राठौर का विपक्ष पर निशाना, यूपी में पारिवारिक पार्टियां है विपक्ष- राज्यवर्धन, विपक्ष को परिवार बढ़ाने की चिंता सता रही है, इसी कारण लंबे समय तक घर से नहीं निकले, युवा उत्थान कार्यक्रम में युवाओं से किया संवाद।

➡अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बयान, अमेठी ने मुझे बहन की तरह स्वीकार किया- स्मृति, पीएम ने आत्मनिर्भर भारत की कल्पना की – स्मृति, आज लोग खुद अपनी किस्मत लिख रहे हैं- स्मृति, हम सब मिलकर राष्ट्र का वैभव बढ़ाएंगे – स्मृति, 8 हजार गरीबों को आज कंबल बांटा गया – स्मृति, अमेठी पहले वीवीआईपी के नाम से जानी गई-स्मृति, अमेठी आज सुधा सिंह के नाम से जानी गई- स्मृति।

➡उन्नाव- तीन छात्राओं के गायब होने का मामला, स्कूल गई कक्षा 9 की छात्राएं हुई थी गायब, छात्राओं ने परिजनों को फोन कर जानकारी दी, अम्बाला में होने की बात कहकर फोन काटा, देर रात घर लौटने की भी बात कही, फोन आने के बाद पुलिस और अलर्ट हुई, कोतवाली के किला चौकी क्षेत्र का मामला।

➡आगरा- ACMO ने पीएचसी सेहा का किया निरीक्षण, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लटका मिला ताला, PHC में तैनात डॉ.अनुज कुमार की लापरवाही, ग्रामीणों की शिकायत के बाद किया निरीक्षण, PHC पर तैनात डॉक्टर से मांगा स्पष्टीकरण, सीएमओ आगरा को सौंपी जाएगी रिपोर्ट, पिनाहट ब्लॉक के PHC सेहा का है मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- ग्लैक्सी बिल्डर के यहां इनकम टैक्स की रेड, 15 अधिकारी इनकम टैक्स की रेड में शामिल, ग्लैक्सी बिल्डर ब्लू सफायर प्लाजा में छापेमारी, ग्लैक्सी बिल्डर के CFO के घर पर भी IT की रेड, टैक्स चोरी की शिकायत पर बड़ी छापेमारी जारी, ग्रेनो वेस्ट में गैलेक्सी बिल्डर के यहां छापेमारी।

➡प्रयागराज- किसानों की समस्याओं को लेकर BKU का प्रदर्शन, बाइक, ट्रैक्टर जुलूस के साथ पहुंचे सिविल लाइन, केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की, धरना स्थल पत्थर गिरजाघर पर दिया धरना, अफसरों से वार्ता के बाद धरना प्रदर्शन स्थगित, किसानों-मजदूरों की समस्या निराकरण की मांग।

➡मुरादाबाद- लुधियाना रेलवे स्टेशन पर मिला लापता छात्र, सुरेश कुमार मिश्रा छात्र को लेकर पहुंचे मुरादाबाद, लुधियाना के रहने वाले हैं सुरेश कुमार मिश्रा, लखनऊ से लुधियाना पहुंच गया था छात्र, शिक्षक की डांट से क्षुब्ध होकर गया था छात्र।

➡लखीमपुर- कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद दोषमुक्त करार, MP-MLA कोर्ट ने जितिन प्रसाद को दोषमुक्त किया, 2014 चुनाव में आचार संहिता उल्लंघन का था आरोप, रैली में आई बाइकों में पेट्रोल डलवाने का आरोप था, एडीजे कोर्ट तृतीय ने दोषमुक्त करार दिया।

➡अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंचीं भीमी गांव, पद्मश्री से सम्मानित सुधा सिंह के गांव पहुंचीं, सुधा सिंह की मां और पिता से की मुलाकात, माता-पिता को अंगवस्त्र,पुष्प देकर स्वागत किया, समाजसेवी राजेश अग्रहरि ने प्रोत्साहन राशि सौंपी, सुधा सिंह को 2 लाख रुपए का चेक सौंपा।

➡अलीगढ़- अधिवक्ता ने गोली मारकर किया सुसाइड, पारिवारिक विवाद से परेशान वकील ने किया सुसाइड, सूचना पर पुलिस, फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची, मौके से तमंचा-कारतूस,सुसाइड नोट हुआ बरामद, थाना क्वार्सी इलाके के विष्णुपुरी की घटना।

➡सिद्धार्थनगर- पुलिस की लापरवाही आई सामने, चिल्हियां थाने में पुलिस कस्टडी से युवक गायब, 36 घंटे से पुलिस कस्टडी में था युवक, कल शाम से युवक चिल्हियां थाने से गायब, चिल्हिया थाने के परैया का रहने वाला है युवक।

➡महोबा- 19 नवंबर को पीएम का महोबा दौरा, 2:35 बजे पीएम मोदी पहुंचेंगे महोबा, 2655 करोड़ की परियोजना का लोकार्पण होगा, अर्जुन सहायक सिचाई परियोजना का करेंगे लोकार्पण।

➡कौशाम्बी- संदिग्ध हालत में युवती का मिला शव, रेलवे ट्रैक पर युवती का शव मिलने से हड़कंप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सैनी थाना क्षेत्र के निहालपुर की घटना।

➡हरदोई- ट्रक की टक्कर से महिला की मौत, भाई के साथ ससुराल जा रही थी महिला, शाहाबाद के अल्लापुर तिराहे का मामला।

➡मैनपुरी- दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, विवाहिता को किया आग के हवाले, इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ा, करहल थाने के कुम्हेरी गांव का मामला।


Shekhar News

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ
https://shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button