WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेशमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें……02.10.2023

➡लखनऊ- CM योगी ने गांधी जयंती की प्रदेशवासियों को बधाई दी, गांधी जी के विचार आज भी उतने ही प्रासंगिक हैं-CM,’गांधी जी के विचारों से विश्व में शांति,सद्भाव स्थापित’, शांति,सद्भाव की आज बहुत आवश्यकता है-सीएम योगी, उनकी शिक्षा का अनुसरण ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि-CM, सत्य,अहिंसा के माध्यम से स्वाधीनता आंदोलन चला-CM, गांधी जी ने अपना पूरा जीवन मानव सेवा में बिताया-CM, साफ-सफाई ईश्वर की आराधना के समान है-सीएम योगी,उन्होंने लोगों को स्वच्छता अपनाने की शिक्षा दी-सीएम.

➡लखनऊ-अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध दिवस पर शतु मतदाता सम्मानित, डीएम सूर्यपाल गंगवार मतदाताओं को सम्मानित किया, शतायु मतदाताओं को पुष्प माला पहना किया सम्मानित, मलिहाबाद से 103 साल की ठाकुरानी सम्मानित हुई, बक्शी का तालाब से 100 साल की गंगादेई सम्मानित, सरोजनीनगर से सरजू देवी,पश्चिम राम जी सम्मानित, लखनऊ उत्तर से 102 साल की रामदेई सम्मानित हुई, लखनऊ पूर्व से 104 साल की बसंती देवी सम्मानित हुई, लखनऊ मध्य से बदरुद्दीन फिदा,मंगला देवी सम्मानित, लखनऊ कैंट से 101 साल की कमला सम्मानित हुई, मोहनलालगंज से 101 साल की शीतला सहाय सम्मानित.

➡लखनऊ- अलीगंज में युवक ने गोली मारकर किया सुसाइड, बीमारी के चलते परेशान युवक ने आत्महत्या की, पुलिस ने युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, 35 साल के मुकेश श्रीवास्तव ने किया सुसाइड, बहन को वीडियो कॉल करने के बाद किया सुसाइड.

➡लखनऊ- CM योगी ने लाल बहादुर शास्त्री की जयंती की बधाई दी, शास्त्री जी की आजादी की लड़ाई में अग्रणी भूमिका-CM, शास्त्री जी ने देश को यशस्वी नेतृत्व प्रदान किया-CM, देश उनका पुनः पुनः स्मरण करता है-CM योगी, शास्त्री जी सादगी की प्रतिमूर्ति थे-सीएम योगी.
➡लखनऊ- बीजेपी पार्षद के घर पर हुए हमले का मामला, घर पर हमले के वीडियो की पुलिस ने की जांच, जांच पड़ताल में पार्षद की भूमिका दिखी संदिग्ध, 4 संदिग्ध लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया, मड़ियांव थाना क्षेत्र के फैजुल्लागंज का मामला.

➡नोएडा- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, 2024 लोकसभा चुनाव के लिए हम तैयार-अखिलेश, बीजेपी की राजनीति से जनता निराश हुई-अखिलेश, देश में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर-अखिलेश, किसानों को सुविधा नहीं दे पाई बीजेपी सरकार,चुनाव में बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ेगा, सीट के बंटवारे को लेकर कोई लड़ाई नहीं-अखिलेश, महिला विधेयक एक धोखा है- अखिलेश यादव, जातिगत जनगणना बिल्कुल होनी चाहिए- अखिलेश.

➡बाराबंकी -तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार को मारी टक्कर , बाइक सवार युवक की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, बाइक पर बैठी छात्रा गम्भीर रूप से घायल हो गई, घायल को इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती, सांसद उपेन्द्र रावत ने घायल को पहुंचाया अस्पताल, कोठी थाना क्षेत्र के सैनिक मार्केट के पास हादसा.

➡गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे गोरखपुर,तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे गोरखपुर, गोरक्षनाथ मंदिर में सीएम करेंगे रात्रिविश्राम, 2 अक्टूबर को कई कार्यक्रमों में होंगे सम्मिलित , गांधी जयंती पर कार्यक्रम में करेंगे शिरकत ,साप्ताहिक पुण्यतिथि समारोह में होंगे सम्मिलित.

➡हापुड़- जंगल में युवती के साथ गैंगरेप का मामला, युवती से मिलने हापुड आया था आरोपी युवक, युवक अपने मौसा के साथ हापुड़ आया था, आरोपी ने मौसा के साथ मिलकर किया था गैंगरेप, कार में युवती के साथ दोनों ने किया था गैंगरेप, घटना के बाद पीड़िता को हाईवे पर छोड़ हुआ था फरार, पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को दबोचा, आरोपी युवक का मौसा दीपेश आर्मी में है तैनात, हापुड़ के गढ़ कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡अमरोहा- बसपा सांसद कुंवर दानिश अली का विवादित बयान, संसद में हुए प्रकरण को लेकर दिया विवादित बयान, मैं भी जूता निकाल कर मार देता तो बात बराबर होती- दानिश, दुनिया के सामने BJP के लोग मुंह नहीं उठा सकते-दानिश अली, सड़क उद्घाटन कार्यक्रम में दानिश अली ने दिया बयान.
➡अयोध्या- कचहरी में सीढ़ी से गिरकर व्यक्ति की मौत का मामला,लिफ्ट संचालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा , बार एसोसिएशन के एक्शन के बाद दर्ज हुआ मुकदमा, जमानत लेने आए सुखदेव की सीढ़ी से गिरकर हुई थी मौत.

➡प्रयागराज-अवैध धर्मांतरण कराने वाले रैकेट का पर्दाफाश , दूसरे धर्म से जुड़े 5 लोगों की हुई गिरफ्तारी, ईसाई धर्म अपनाने के लिए लोगों को जमा किया , प्रयागराज के नैनी इलाके की है घटना, बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष पर हमले का भी आरोप.

➡अयोध्या- अवैध गांजे के साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार, कब्जे से 100 ग्राम अवैध गांजा किया बरामद,भेजा जेल, थाना खंडासा पुलिस ने अभियुक्त को अरेस्ट किया.

➡कानपुर- ट्रक ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर,टक्कर के बाद बाइक सवार आया ट्रक के नीचे,बाइक सवार को कुचलते हुए निकला ट्रक चालक , घाटमपुर कोतवाली की रेलवे क्रॉसिंग का मामला.


Related Articles

Back to top button