WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दिनांक 21.12.2021 दोपहर 2:30 बजे की प्रमुख खबरें

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें……

➡दिल्ली- बीजेपी संसदीय दल की बैठक खत्म,डॉ.आंबेडकर अंतर्राष्ट्रीय सेंटर में हुई बैठक,संसदीय दल बैठक में BJP के बड़े नेता हुए शामिल,गृह मंत्री अमित शाह,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह,अनिल अग्रवाल, गौतम गंभीर बैठक में हुए शामिल,रवि शंकर प्रसाद, हरदीप सिंह बैठक में रहे मौजूद।

➡दिल्ली- बीजेपी सांसद राजेन्द्र अग्रवाल का बयान,अजय मिश्रा की बर्खास्तगी पर बोले राजेंद्र अग्रवाल,विपक्ष का रवैया पहले दिन से बड़ा चिंताजनक रहा है,जबरदस्ती मुद्दा बनाने की कोशिश हो रही- राजेंद्र ,’पहले 12 सांसदों के निलंबन की वापसी की मांग की’,लोकतंत्र हमेशा संवाद से चलता है-राजेंद्र अग्रवाल,विपक्ष बिल पर चर्चा से भाग रहा हैं- राजेंद्र।

➡दिल्ली- लोकसभा में गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा,देश में आतंकवाद में कमी आई है- नित्यानंद राय,अन्य सालों की तुलना में 70% की कमी आई- राय,‘साइबर अपराध में कमी के लिए सरकार प्रयत्नशील’।

➡दिल्ली- देश में ओमिक्रॉन के कुल मरीजों की संख्या 200,ओमिक्रोन से अबतक कुल 77 लोग ठीक भी हुए,महाराष्ट्र और दिल्ली में ओमिक्रॉन के 54 केस,उत्तर प्रदेश में भी 2 ओमिक्रॉन के केस मिले हैं।

➡दिल्ली- कानून राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल का बयान,चुनाव सुधार बिल का विपक्ष के विरोध पर बोले,’विपक्षी सांसदों ने संसदीय मर्यादा की अवहेलना की’,विपक्षी सांसदों ने कागज फाड़े, टेबल पर चढ़े-बघेल।

➡दिल्ली- यूपी के 4 शहरों में आधार सेवा की लॉन्चिंग,वाराणसी,गोंडा,मुरादाबाद और सहारनपुर में सेवा,राज्यमंत्री राजीव चंद्रशेखर आज करेंगे लॉन्चिंग,वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दिल्ली से करेंगे लॉन्च।

➡दिल्ली- खाने के तेल की कीमतों में आएगी गिरावट,रिफाइंड, पाम ऑयल में कस्टम ड्यूटी घटी,कस्टम ड्यूटी घटकर 12.5 फीसदी हुई।

➡लखनऊ- GVK-EMRI कंपनी के बाहर विशाल धरना-प्रदर्शन,हजारों की संख्या में पहुंचे एम्बुलेंस कर्मचारी,9 हजार कर्मचारियों की बर्खास्तगी का मामला,बर्खास्तगी से नाराज कर्मचारियों का प्रदर्शन जारी,108 -102 एंबुलेंस कर्मचारियों को निकाला गया,पूरी रात टेंट लगाकर ऑफिस के बाहर बैठे रहे कर्मचारी।

➡लखनऊ- सरोजनी नगर तहसील में ग्रामीणों का धरना-प्रदर्शन, कोटेदार के विरोध में धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं ग्रामीण, पिपरसन्ड में कोटेदार ने ग्रामीणों को राशन नहीं दिया, ग्रामीणों ने तत्काल कोटा निरस्त करने की मांग की।

➡लखनऊ- कई पार्टी के नेताओं ने आज भाजपा ज्वाइन की, कानपुर में बसपा नेता अनुभव चक BJP में शामिल, डॉ कुंवर बहादुर सिंह बीजेपी में शामिल हुए, सीतापुर के राम किशोर भाजपा में शामिल हुए, आम आदमी पार्टी के विजय सिंह भाजपा में शामिल, कांग्रेस नेता केके दीक्षित भाजपा में शामिल हुए।

➡लखनऊ- बीजेपी MLC अरविंद कुमार शर्मा का ट्वीट,कानपुर के अग्रणी नेताओं से मिलना हुआ-अरविंद,बड़ी में आवास पर नेताओं से मुलाकात हुई-अरविंद,’कानपुर विवि,डिग्री कॉलेजों के छात्रनेताओं से मिले’,सबको प्रणाम के साथ पुनः धन्यवाद-अरविंद शर्मा।

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश पुलिस के ट्वीटर पर बढ़े फॉलोवर,ट्विटर हैंडल से जुड़े 20 लाख से अधिक फॉलोवर,डीजीपी ने सोशल मीडिया सेल को दी बधाई।

➡लखनऊ- बीजेपी में कई नेताओं की ज्वॉइनिंग आज,BJP कार्यालय में 12 बजे होगी ज्वॉइनिंग,लक्ष्मीकांत बाजपेयी दिलाएंगे पार्टी सदस्यता,कई दलों के नेता भाजपा की सदस्यता लेंगे।

➡प्रयागराज- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रयागराज दौरा आज,केंद्रीय राज्यमंत्री निरंजन ज्योति मंच पर पहुंचीं,कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र सिंह,नंद गोपाल गुप्ता पहुंचे,डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य कार्यक्रम में पहुंचे,सांसद रीता बहुगुणा, MLA जमुना प्रसाद पहुंचे।

➡मैनपुरी- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस, जहां बुलडोजर चलना चाहिए वहां नहीं चला – अखिलेश, मैनपुरी की सभी सीट सपा जीत रही है – अखिलेश, समाजवादी पार्टी भाजपा का सफाया करेगी – अखिलेश, यूपी से भाजपा का सफाया होगा – अखिलेश यादव, भाजपा के जुगाड़ के 6 रथ चल रहे हैं – अखिलेश, सरकार का बुलडोजर लखीमपुर कब जाएगा-अखिलेश, किसानों को कुचलने वालों पर कार्रवाई कब होगी- अखिलेश, पुलिस हिरासत में सबसे ज्यादा मौतें हो रहीं – अखिलेश, इनकम टैक्स,सीबीआई,ईडी BJP के प्रकोष्ठ दल- अखिलेश, अभी शुरुआत है ये अभी आगे और आएंगे – अखिलेश, गंगा साफ नहीं हुई इसलिए CM डुबकी नहीं लगाए-अखिलेश

➡सोनभद्र- 22 दिसंबर को सीएम का प्रोग्राम प्रस्तावित, जन विश्वास यात्रा में शामिल होंगे सीएम, सीएम करीब 500 करोड़ की देंगे सौगात, 51 परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास, सीएम जनसभा को भी करेंगे संबोधित, जिला प्रशासन जनसभा की तैयारियों में जुटा, राबर्ट्सगंज के हाइडिल मैदान में होगा कार्यक्रम।

➡बांदा- रुपयों के अभाव ने रोकी सपनों की उड़ान,गरीब माता-पिता नहीं पढ़ा पा रहे रन्नो को,प्रतिभा की धनी रन्नो रेसिंग में है मंडल चैंपियन,रुपयों के अभाव में रुकी रन्नो की पढ़ाई, खेल,70 प्रतिशत अंकों से पास की थी 12 कक्षा,डीएम ने हर संभव मदद का दिलाया भरोसा,पैलानी तहसील के खप्टिहा गांव की हैं रन्नो।

➡ललितपुर- करोड़ों की जमीन बेचने में लगे सफेदपोश माफिया,सरकार को करोड़ों के राजस्व का लगा रहे चूना,अवैध तरीके से आराजी संख्या 2076, 2077 कब्जाई,रजिस्ट्रार ने कमीशन लेकर जमीन का किया बैनामा,प्रशासन ने सफेदपोशों को मालिकाना हक के मांगे दस्तावेज।

➡फर्रुखाबाद- ऑपरेशन के बाद महिला की हुई मौत,महिला का 15 दिन पहले हुआ था ऑपरेशन, परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,फतेहगढ़ के महादेव हास्पिटल मसेनी का मामला।

➡उन्नाव- वित्तीय अनियमितता पर 2 सचिव निलंबित,गौसंरक्षण में लापरवाही बरतने पर हुई कार्रवाई,सीडीओ की कार्रवाई से ब्लॉक में मचा हड़कंप,4.76 लाख का मिला था अनियमित भुगतान,मलिहामऊ,कनिगांव गौशाला का किया था निरीक्षण।

➡बुलंदशहर- 27 दिसंबर को CM योगी आदित्यनाथ का दौरा, डिबाई के दौलतपुर में होगी सीएम की जनसभा, जन आशीर्वाद यात्रा का हिस्सा होगी जनसभा, जनसभा के बाद जिले में घूमेगी आशीर्वाद यात्रा, जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होंगे कई मंत्री।

➡शाहजहांपुर- इंटर स्टेट गैंग को पुलिस ने पकड़ा, शातिर चोरों के गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार, 17 किलो चांदी, 3 लाख की नकदी बरामद, बिहार और यूपी पुलिस की संयुक्त कार्रवाई।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ*

Related Articles

Back to top button