WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज शाम 6:30 बजे की प्रमुख एवं बड़ी खबरें सिर्फ आपके पास जो रखते हैं आपको दिन भर के लिए अपडेट

शेख News.COM

शेखर न्यूज़ पर शाम 6 : 30 बजे तक बड़ी ख़बरें…..*

➡️दिल्ली- बाल विवाह निषेध कानून में संशोधन का बिल पेश, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लोकसभा में बिल पेश किया, लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ाने का बिल पेश किया, बिल में शादी की उम्र 18 से 21 किए जाने का प्रावधान।

➡️दिल्ली- ‘चुनाव कानून (संशोधन) विधेयक, 2021’ राज्यसभा में , वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने वाला बिल हुआ पास, बिल में आधार को वोटर आई से जोडने का प्रावधान, लोकसभा में पहले ही पास हो चुका है यह विधेयक।

दिल्ली- चल-अचल संपत्ति को आधार से लिंक करने की मांग, दिल्ली हाईकोर्ट में आज मामले की सुनवाई टली, केंद्र ने जवाब के लिए 4 हफ्ते का समय मांगा।

➡️दिल्ली- यूपी के 4 शहरों में आधार सेवा की लॉन्चिंग, वाराणसी,गोंडा,मुरादाबाद और सहारनपुर में सेवा, राज्यमंत्री राजीव चंद्रशेखर ने दिल्ली से लॉन्च किया, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दिल्ली से किया लॉन्च।

➡️दिल्ली- संसद से विजय चौक तक विपक्षी सांसदों का मार्च, विरोध मार्च में राहुल गांधी भी शामिल हुए, गृह राज्यमंत्री अजय टेनी के इस्तीफे की मांग की, संसद भवन से विजय चौक तक विपक्ष का मार्च।

➡️दिल्ली- संसद में कोरोना संक्रमण की एंट्री हुई, BSP सांसद दानिश अली कोरोना संक्रमित, दानिश अली ने ट्वीट कर दी जानकारी।

➡️लखनऊ- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का बयान, लड़की हूं लड़ सकती हूं’ हमारा कैंपेन-प्रियंका, अन्य पार्टियां भी लड़कियों के लिए सोच रहीं, PM भी अब महिलाएं के लिए काम करने को मजबूर, अब महिलाएं जग गई हैं- प्रियंका गांधी, इस देश की शक्ति के आगे पीएम झुक गए हैं-प्रियंका, ये उत्तर प्रदेश महिलाओं की जीत है-प्रियंका गांधी, मेरे बच्चों का इंस्टाग्राम तक हैक किया गया-प्रियंका।

➡️लखनऊ- गिरधारी एनकाउंटर में लखनऊ पुलिस को बड़ी राहत,हाईकोर्ट बेंच ने FIR दर्ज करने का आदेश निरस्त किया,पुलिस के खिलाफ FIR करने का आदेश निरस्त किया,लखनऊ सीजेएम कोर्ट ने FIR करने का दिया था आदेश,CJM कोर्ट के आदेश को सरकार ने HC में दी थी चुनौती,DCP संजीव सुमन, इंस्पेक्टर चंद्रशेखर पर FIR का था आदेश।

➡️लखनऊ- 108 और 102 एंबुलेंस कर्मचारियो का प्रदर्शन, Gvk EMRI कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन जारी, 9000 कर्मचारियो को कंपनी ने कर दिया टर्मिनेट, आशियाना स्थित GVK ऑफिस के सामने प्रदर्शन, बहाली की मांग को लेकर कर्मचारी कर रहे प्रदर्शन।

➡️लखनऊ- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पहुंचीं पार्टी कार्यालय, प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ के ट्रेनरों के साथ करेंगी बैठक, कमलनाथ के कार्यक्रम में शामिल हो सकती हैं प्रियंका, नेताओं और पदाधिकारियों से मिलेंगी प्रियंका गांधी।

➡️लखनऊ- वकीलों ने किया सीपी कार्यालय का घेराव,एक सप्ताह से वकील का भाई है लापता,वकीलों का पुलिस पर लापरवाही का आरोप,वकीलों ने विधानसभा घेराव की दी चेतावनी,हसनगंज थाना क्षेत्र से लापता है मो.शोएब।

➡️लखनऊ- कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर का बयान, चुनाव को लेकर कांग्रेस मेहनत कर रही- गुर्जर, प्रियंका के नेतृत्व में चुनाव लड़ने जा रहे-गुर्जर, कांग्रेस मजबूती के साथ चुनावी मैदान में-गुर्जर, सबस ज्यादा स्कूटी की आवश्यकता बेटियों को, जो भी वादे किए हैं उनको पूरा किया जाएगा-गुर्जर।

➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट, 22 में बदलाव नहीं ‘ऐतिहासिक बदलाव’ होगा-अखिलेश, मैनपुरी की विशाल जनसभा ने दर्शा दिया- अखिलेश, ऐसा बहुमत मिलेगा जो इतिहास में दर्ज हो जाएगा, मैनपुरी का और भी विकास होगा,बाइस में बदलाव होगा।

➡️लखनऊ- नगर निगम के जोनल अधिकारी को मिली धमकी, पार्षद ने ही जोनल अधिकारी को दे डाली धमकी, अतिक्रमण हटवाने को लेकर दी गई धमकी, भूतनाथ पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान जारी, नगर निगम जोन-7 ने चलाया अतिक्रमण अभियान, पार्षद के साथ कई लोग नारेबाजी कर धरने पर बैठे।

➡️लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का ट्वीट, लड़की हूं, अब मैं पढ़ भी सकती हूं’-स्वतंत्र देव, आगे बढ़ सकती हूं,विश्व का नेतृत्व कर सकती हूं, यह PM मोदी के सतत प्रयासों का ही प्रतिफल है, आज बहन-बेटीयां नए कीर्तिमान स्थापित कर रहीं।

➡️लखनऊ- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट, उत्तर प्रदेश की महिलाओं देख लो-प्रियंका गांधी, अभी तो महिलाओं ने सिर्फ अंगड़ाई ली-प्रियंका, प्रधानमंत्री मोदी महिलाओं के सामने झुक गए हैं, मगर अभी तो पत्ता हिला है- प्रियंका गांधी, महिला शक्ति का तूफ़ान आने वाला है-प्रियंका, बहनों की एकजुटता क्रांति लाएगी- प्रियंका।

➡️लखनऊ- 23 दिसंबर को पुस्तक विमोचन समारोह का आयोजन, अधिवक्ता प्रशांत सिंह अटल,अमित जायसवाल की पुस्तक, कानून मंत्री ब्रजेश पाठक कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, हाईकोर्ट के जस्टिस एआर मसूदी भी करेंगे शिरकत, महाधिवक्ता राघवेंद्र सिंह भी रहेंगे मौजूद, शाम 4.15 बजे HC के महामना सभागार में कार्यक्रम।

➡️लखनऊ- प्रियंका गांधी की सचिवों के साथ चल रही बैठक खत्म, बैठक में चुनाव की रणनीति पर हुई चर्चा, टिकट के बंटवारे को लेकर प्रियंका गांधी ने की चर्चा, बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू भी रहे मौजूद।

➡️प्रयागराज- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन, महिलाओं को संबोधित कर रहे हैं पीएम मोदी, प्रयागराज में न्याय की त्रिवेणी बह रही – पीएम, यहां आकर एक अलग तरह की ऊर्जा मिलती है- PM, यहां ज्ञान और न्याय की त्रिवेणी बह रही – पीएम, यहां आकर पवित्रता का एहसास होता है- पीएम, महावीर प्रसाद द्विवेदी को श्रद्धांजलि – पीएम मोदी, तीर्थनगरी नारी महाकुंभ की साक्षी बनी – पीएम मोदी, मैंने कुंभ के दौरान संगम में डुबकी लगाई थी- पीएम, प्रत्यक्ष को प्रमाण की जरूरत नहीं होती- पीएम मोदी, महिलाओं से संवाद कर उनकी उन्नति का पता लगा-PM, नारी शक्ति को प्रणाम करता हूं – पीएम मोदी, महिलाओं के जीवन में बदलाव ला रहीं योजनाएं – पीएम, गांव का विकास होता है तो प्रदेश का विकास होता है-PM, देश देख रहा कि यूपी में कितना काम हो रहा है – पीएम, स्वयं सहायता समूहों को एक हजार करोड़ दिए – पीएम, ‘महिलाएं पहले वाली सरकारों का दौर वापस नहीं लाएंगी’, विकास की धारा अब रुकने वाली नहीं है – पीएम मोदी, यूपी सरकार ने महिलाओं को सुरक्षा दी – पीएम मोदी, डबल इंजन की सरकार में महिलाओं को सम्मान – पीएम, पहले महिलाओं के पास बैंक में खाते नहीं थे- पीएम मोदी, आज महिलाएं डिजिटल बैंकिंग कर रही हैं – पीएम मोदी, राज्यों में बेटियों की संख्या में इजाफा हुआ – पीएम मोदी, महिलाओं के जीवन में बड़े बदलाव आ रहे हैं– पीएम मोदी, सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है – पीएम मोदी।

➡️प्रयागराज- टेक होम राशन प्लांट का शुभारंभ,प्रदेशभर में 202 प्लांट का शुभारंभ किया गया,पीएम नरेंद्र मोदी ने राशन प्लांट का शुभारंभ किया,कन्या सुमंगला योजना की लाभार्थियों को पैसा ट्रांसफर,बैंक खातों में एक हजार करोड़ रुपए ट्रांसफर किए गए,स्वयं सहायता समूहों को पैसा ट्रांसफर किया गया,स्वयं सहायता समूहों की पीएम मोदी ने मदद की,लगभग 16 लाख महिलाओं को सीधे लाभ मिलेगा।

➡️मुजफ्फरनगर- अंकुर हत्याकांड का खुलासा, 5 दिन पहले प्रेम प्रसंग में की गई थी हत्या, पुलिस ने 2 हत्या आरोपियों को किया अरेस्ट, प्रेमिका के भाई ने की थी अंकुर की हत्या, भौराकलां पुलिस ने हत्या का किया खुलासा।

➡️वाराणसी- BHU के सर सुंदर लाल अस्पताल में बड़ा हादसा, अस्पताल के तीसरी मंजिल पर लगी भीषण आग, सर्जरी विभाग के ऑपरेशन थियेटर में लगी आग, मरीज़ों को ऑपरेशन थियेटर से निकाला गया, आग लगने से अस्पताल अफरातफरी का माहौल।

➡️पीलीभीत- बांसुरी महोत्सव में अवैध वसूली का मामला, व्यापरियों से प्रशासन कर रहा अवैध वसूली, वरुण गांधी ने डीएम को पत्र लिख,नाराजगी जताई, व्यापारियों पर बोझ डालकर आयोजन भ्रष्टाचार – वरुण, पूरा पीलीभीत हमारा परिवार है-वरूण गांधी, कोरोना, GST से व्यापारी की कमर टूटी – वरूण गांधी, दबाब बनाकर उगाही करना अत्याचार-वरुण।

➡️जौनपुर- भारत समाचार की खबर का असर, पीड़ित से दरोगा के बदसलूकी का मामला, मां-बेटे को दारोगा ने डांट कर भगाया था, खबर चलने के एसपी ने की बड़ी कार्रवाई, दारोगा को एसपी ने किया लाइन हाजिर
एसपी ग्रामीण मामले की करेंगे जांच, जैनपुर के बक्शा थाने का मामला।

बुलंदशहर- पूर्व मंत्री प्रो. किरणपाल सिंह रालोद में शामिल, जाटों के बड़े नेता माने जाते हैं किरणपाल सिंह, रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने सदस्यता दिलाई।

➡️अमेठी- जमीन के विवाद में दबंगों ने की मारपीट, मारपीट में महिला समेत युवक गंभीर घायल, परिजनों ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, जामो थाना के टिकरा गांव का मामला।

➡️कानपुर- कांग्रेस का ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ शक्ति महिला संवाद शुरू, वर्षा गायकवाड़, सुप्रिया श्रीनेत और रागिनी नायक हुईं शामिल, लाजपत भवन में हजारों महिलाएं संवाद कार्यक्रम में मौजूद।

➡️प्रयागराज- महिलाओं से संवाद कर रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी, कन्या सुमंगला योजना की लाभार्थियों से संवाद, सीएम योगी और केशव मौर्य साथ में मौजूद हैं, मातृ शक्ति का महाकुंभ कार्यक्रम में PM मोदी।

➡️कौशाम्बी- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का दौरा आज,शाम 4 बजे मां शीतला अतिथि गृह सयारा पहुंचेंगे,डिप्टी सीएम पार्टी नेताओं के साथ संवाद करेंगे,बैठक के बाद बांदा रवाना होंगे डिप्टी सीएम।

➡️हाथरस- डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा पहुंचे हाथरस, जन विश्वास यात्रा में शामिल हुए दिनेश शर्मा, भाजपा सदर MLA हरिशंकर माहौर भी मौजूद, सिकंदराराऊ MLA वीरेंद्र सिंह राणा भी मौजूद।

➡️हरदोई- शाहाबाद-पाली मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, हादसे के बाद ट्रक समेत चालक मौके से फरार, एबी सिंह डिग्री कालेज के सामने हुआ हादसा।

➡️फतेहपुर- संदिग्ध हालत में जलकर बुजुर्ग की मौत, गांव के बाहर अलाव जला रहा था बुजुर्ग, मौके पर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुटी, बिंदकी थाने के कोरवा गांव का मामला।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button