WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज सुबह 9 दिसंबर 2021 की प्रमुख मुख्य खबरें

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे तक की बड़ी ख़बरें….

➡दिल्ली- जनरल बिपिन रावत की मौत की पुष्टि,सीडीएस जनरल बिपिन रावत नहीं रहे,भारतीय वायुसेना ने मौत की पुष्टि की,हेलिकॉप्टर हादसे में 13 लोगों की मौत,बिपिन रावत और पत्नी मधुलिका रावत का निधन,सीडीएस रावत समेत 13 लोगों की मौत,जनरल रावत की पत्नी मधुलिका भी नहीं रहीं,ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का इलाज चल रहा है,देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ रहे बिपिन रावत,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने निधन पर दुख जताया,विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने निधन पर दुख व्यक्त किया,कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने निधन पर दुख जताया,गृहमंत्री अमित शाह ने निधन पर दुख व्यक्त किया,BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने निधन पर दुख व्यक्त किया।

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट,सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश होने का दुखद समाचार मिला-प्रियंका,CDS रावत के सकुशल होने की प्रार्थना करती हूं- प्रियंका,सभी लोगों के सकुशल होने की प्रार्थना करती हूं-प्रियंका।

➡दिल्ली- किसानों को भेजे नए प्रस्ताव में केंद्र सरकार ने कहा,किसानों पर दर्ज सभी केस वापस लिए जाएंगे – केंद्र,यूपी और हरियाणा में किसानों को मुआवजा देंगे-केंद्र,MSP कमेटी में किसान नेता भी शामिल होंगे- केंद्र,सरकार ने किसानों को आंदोलन वापस लेने को कहा।

➡दिल्ली- किसान आंदोलन से जुड़ी बहुत बड़ी खबर,केंद्र सरकार के दूसरे प्रस्ताव पर सहमति बनी,प्रस्ताव पर किसान संगठनों में सहमति बनी,संशोधित प्रस्ताव को SKM ने स्वीकार किया,कल दोपहर आंदोलन वापसी का एलान हो सकता है।

➡लखनऊ- SDM सरोजनी नगर का अनोखा कारनामा,SDM कोर्ट के आदेश पर प्रशासनिक आदेश से रोक लगाई,SDM कोर्ट के आदेश पर प्रशासनिक आदेश से रोक,न्यायिक आदेश प्रशासनिक आदेश से नहीं रोक सकते,SDM के आदेश के खिलाफ मंडलायुक्त के यहां अपील प्रावधान,आनंद कुमार सिंह हैं एसडीएम सरोजनी नगर,ज्ञान चन्द्र बनाम अम्बर आदि की जमीन का मामला,23 अक्टूबर को धारा 144 के अंतर्गत हुआ न्यायिक आदेश,वर्तमान SDM आनंद ने न्यायिक आदेश पर लगाई रोक,नियम कानून ताक पर रखकर अधिकारी कर रहे मनमानी,पीड़ितों से नहीं मिल रहे हैं वर्तमान SDM आनंद सिंह।

➡लखनऊ- जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य की प्रेस कॉन्फ्रेंस,‘जाति नहीं आर्थिक आधार पर आरक्षण होना चाहिए’,काशी के बाद मथुरा हमको प्राप्त करना है- रामभद्राचार्य,मठ,मंदिरों का अधिग्रहण उचित नहीं है – रामभद्राचार्य,कॉमन सिविल कोड लागू होना चाहिए – रामभद्राचार्य,लखनऊ में लक्ष्मण जी का मंदिर बनेगा – रामभद्राचार्य।

➡लखनऊ- समाजवादी विजय यात्रा का 6वां चरण,रथ यात्रा लेकर जौनपुर जाएंगे अखिलेश यादव,14 और 15 दिसंबर को जौनपुर में रहेंगे अखिलेश।

➡कानपुर देहात- विकास दुबे की पत्नी रिचा कोर्ट में नहीं हुई हाजिर,7 दिन बीत जाने के बाद भी नहीं हुई कोर्ट में हाजिर,कोर्ट ने समर्पण के लिए 7 दिन का दिया था समय ,कोर्ट ने रिचा दुबे पर धोखाधड़ी का लिखा था मुकदमा,रिचा दुबे ने सुप्रीम कोर्ट में दर्ज की थी याचिका,सुप्रीम कोर्ट से रिचा दुबे को नहीं मिली थी राहत,कोर्ट ने मामले में 13 दिसबंर को रखी अगली तारीख,कोर्ट में हाजिर न होने पर अब जारी होगा वारंट,जिला एवं सत्र न्यायालय कानपुर देहात का मामला।

➡सहारनपुर- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान,345 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास-केशव,पहले लोग यहां से पलायन करते थे – केशव मौर्य,2017 से पहले यहां माफियागिरी और गुंडागर्दी थी- केशव,पुलिस थाने,चौकी में डरकर ताला लगा देती थी- केशव,2022 में 325 से अधिक सीट जीतेंगे – केशव मौर्य।

➡बहराइच- यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का बयान,अखिलेश हिन्दू-मुसलमान को लड़ाना चाहते हैं- स्वतंत्रदेव,सपा के शासन में गुंडे निकलते थे- स्वतंत्रदेव सिंह,आज वही गुंडे जेल में बंद हैं- स्वतंत्रदेव सिंह,योगी शासन में गुंडों को डर रहता है- स्वतंत्रदेव,कांग्रेस राजनीतिक पार्टी नहीं ट्रस्ट है- स्वतंत्रदेव।

➡जौनपुर- डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का बयान,बीजेपी ने सभी के लिए काम किया-दिनेश,’BJP ने हिन्दू मुस्लिम में भेदभाव नहीं किया’,BJP ने गरीबों को खाद्यान्न गैस, घर दिए-दिनेश,केंद्र की सभी योजनाओं को लागू किया- दिनेश,कोरोना काल में गांव-गांव किट बांटी- दिनेश,कोरोना काल में विपक्ष घर से नहीं निकला-दिनेश,2022 में BJP एक बार फिर बनाएगी सरकार-दिनेश।

➡वाराणसी- एकता समारोह में बोले ओम प्रकाश राजभर,केंद्र और यूपी सरकार पर बोले ओपी राजभर,गैस के दाम 400 से 1000 हो गए- राजभर,पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे- राजभर,BSNL, एयरलाइंस तक बेच दिया- ओपी राजभर,सपा-सुभासपा गठबंधन की बनेगी सरकार- राजभर।

➡मुज़फ्फरनगर- पुलिस का शातिर लुटेरे-चोरों पर शिकंजा,9 शातिर लुटेरों,चोरों को किया गिरफ्तार,5 लाख की 32 सटरिंग प्लेट,बोलेरो बरामद,निर्माणाधीन पुल से चुराई थी 32 सटरिंग प्लेट,कबाड़ी की ऑनडिमांड चुराते थे लोहे का सामान,मंसूरपुर कोतवाली पुलिस को मिली सफलता।

➡लखीमपुर- बजाज की खम्भारखेड़ा मिल पर धरना खत्म,गन्ना भुगतान को लेकर धरने पर थे किसान,मिल ने 10 करोड़ का भुगतान किसानों को किया,अगले 3 दिन बाद 25 करोड़ देगा बजाज मिल,भुगतान मिलने पर किसानों ने खुशी जताई।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर भारत समाचार के साथ

Related Articles

Back to top button