WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज दिनांक 9:12 :2021 दोपहर 12 बजे की बड़ी और प्रमुख ख़बरें….*

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12 बजे की बड़ी ख़बरें….

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी कार्यक्रम,दिसंबर में 3 बार काशी जाएंगे पीएम मोदी,13 से 23 दिसंबर के बीच 3 बार काशी पहुंचेंगे,13 दिसंबर को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे,17 दिसंबर को मेयर सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे,23 दिसंबर 1500 करोड़ की योजनाएं का उद्घाटन,रविदास मंदिर में बने लंगर हॉल का भी उद्घाटन करेंगे,काशी में एक फोरलेन सड़क का शिलान्यास भी करेंगे।

➡दिल्ली- CDS बिपिन रावत पार्थिव शरीर आज लाया जाएगा दिल्ली,उनकी पत्नी का भी पार्थिव शरीर आज लाया जाएगा दिल्ली,अंतिम दर्शन के लिए उनका शव उनके आवास पर रखा जाएगा,कल सुबह 11 से 2 बजे तक रावत को अंतिम सलामी दे पाएंगे,कल दो बजे के बाद रावत के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू होगी,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस श्रद्धांजलि सभा में शामिल होंगे।

➡दिल्ली- किसान आंदोलन आज से खत्म हो सकता है,आंदोलन समाप्ति की आज हो सकती घोषणा,करीब एक साल से चल रहा किसान आंदोलन,संयुक्त किसान मोर्चा की आज भी होगी बैठक,12 बजे सिंघु बॉर्डर पर SKM की बैठक होगी,आज किसानों के घर लौटने का ऐलान हो सकता।

➡दिल्ली- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज संसद में बयान देंगे,कुन्नूर वायुसेना हेलिकॉप्टर हादसे पर बयान देंगे,हेलिकॉप्टर हादसे में CDS बिपिन रावत समेत 13 की मौतघायल ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का इलाज जारी।

➡दिल्ली- हेलिकॉप्टर क्रैश मामले पर जानकारी देंगे रक्षा मंत्री,राज्यसभा में 11.30 बजे हादसे की जानकारी देंगे,लोकसभा 12.15 बजे में जानकारी दी जाएगी,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह देंगे जानकारी।

➡दिल्ली- PM मोदी ने सोनिया गांधी को बधाई दी,सोनिया गांधी के जन्मदिन की बधाई दी,ईश्वर से दीर्घायु,स्वास्थ्य की कामना की।

➡दिल्ली- ओमिक्रॉन वेरियंट को लेकर केंद्र की बैठक,केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव आज करेंगे बैठक,राज्यों के स्वास्थ्य सचिव के साथ करेंगे बैठक।

➡मुंबई- ओमीक्रोन से संक्रमित पहले मरीज़ का टेस्ट निगेटिव आया,ओमिक्रोन संक्रमित मरीज की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आया,मेकैनिकल इंजीनियर को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया,7 दिनों तक होम क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी गई।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम का रिश्तेदार बताकर ठगी की गई,राम नारायण कुशवाहा और धर्मराज ने की ठगी,पीड़ित से 6 लाख की ठगी करने का लगाया आरोप,नौकरी का झांसा दे थमाया फर्जी नियुक्ति पत्र,गौतमपल्ली पुलिस ने दर्ज की 3 लोगों पर FIR।

➡गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी का 2 दिवसीय गोरखपुर दौरा,शाम 4 बजे गोरखपुर पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी,गोरक्षनाथ मंदिर में रात्रिविश्राम करेंगे सीएम,कल सुबह जनता दरबार में समस्याएं सुनेंगे,सुबह 9 बजे CM कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे,महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद का कार्यक्रम,संस्थापक सप्ताह के समापन समारोह में होंगे शामिल,केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी होंगे शामिल।

➡गोरखपुर- SDO, विजिलेंस इंस्पेक्टर समेत 7 पर केस,कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया,वसूली के मामले पर मुकदमा दर्ज किया गया,बिजली चोरी मामले में फर्जी केस बनाया था,महिला की शिकायत पर कोर्ट ने दिया आदेश,चेकिंग के नामपर 40 हजार घूस मांगी थी,तिवारीपुर पुलिस ने धोखाधड़ी,जालसाजी का केस दर्ज किया।

➡बहराइच- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन आज,सरयू बैराज का स्थलीय निरीक्षण करेंगे सीएम,1.45 बजे मोतीपुर स्थित सरयू बैराज पहुचेंगे,बैराज का स्थलीय निरीक्षण करेंगे सीएम योगी।

➡आगरा- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का आगरा दौरा आज,सामाजिक संवाद कार्यक्रम में करेंगे प्रतिभाग,फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग कॉलेज आगरा में कार्यक्रम,सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक,मीटिंग के बाद सिरसागंज के लिए होंगे रवाना।

➡बरेली- भंडारे में पूर्व विधायक के बेटे को मारी गोली,गोली लगते ही मंच पर गिर गया युवक,गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया,भागवत कथा के भंडारे में प्रसाद लेने गया था,सिरौली थाना क्षेत्र के बड़ा गांव का मामला।

➡लखीमपुर खीरी- बकाया गन्ना भुगतान को लेकर धरना प्रदर्शन,बजाज की गोला पलिया मिल में प्रदर्शन जारी,बकाया भुगतान मिलने तक चलेगा धरना प्रदर्शन,किसानों ने भूख हड़ताल भी शुरू कर रखी है,किसानो का करोड़ो दबाए बैठी बजाज चीनी मिले।

➡सहारनपुर- देवबंद से मुस्लिमों को साधेगी भाजपा,आज देवबंद में अल्पसंख्यक सम्मेलन,साबिर अली और बासित अली होंगे शामिल,देवबंद में पहली बार भाजपा बड़ा सम्मेलन।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button