WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें…… 02.07.2022

https://www.shekharnews.com:/

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें…… 02.07.2022

➡लखनऊ- कृष्णा पटेल, पल्लवी पटेल की प्रेस कॉन्फ्रेंस, सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भी मौजूद, महान दल के केशव देव मौर्य भी साथ में मौजूद, सोनेलाल जयंती मनाने की अनुमति नहीं मिली- पल्लवी, 3-3 लोकेशन को पुलिस ने रद्द कर दिया- पल्लवी, पूछने पर बताते हैं कि ऊपर से ऑर्डर है– पल्लवी पटेल, गृह विभाग सीएम के पास, आदेश कौन दे रहा- पल्लवी, अनुमति न देने का क्या आधार है,बताइये– पल्लवी, चुनाव में जो हुआ उसका बदला लिया जा रहा- पल्लवी, किस आधार पर कार्यक्रम स्थल नहीं दिया गया- पल्लवी, मैं उसी जगह पर कार्यक्रम करुंगी– पल्लवी पटेल, जयंती मनाने से मुझे कोई रोक नहीं सकता- पल्लवी, मैंने मरकरी हॉल के लिए पैसा जमा किया था– पल्लवी, अनुप्रिया की गलती माफ करने लायक नहीं- कृष्णा पटेल, जो वो कर रही मैंने उसे ऐसी परवरिश नहीं दी- कृष्णा पटेल, लड़ाई अब घर की नहीं वर्चस्व की लड़ाई है- कृष्णा पटेल, चुनाव के बाद से हमें परेशान किया जा रहा- कृष्णा पटेल।

➡लखनऊ- आप सांसद यूपी प्रभारी संजय सिंह का बयान, उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या का मामला, अपराधियों से BJP के लोगों के संबंध- संजय सिंह, BJP के लोगों से संबंध की जांच होनी चाहिए- संजय, BJP की ईडी किसी पर भी छापा मारती है- संजय, पैसा लूटकर विदेश भागे कारोबारियों पर कार्रवाई नहीं- संजय, DHFL ने 42 हजार करोड़ का घोटाला किया– संजय, सबसे बड़ा बैंक घोटाला DHFL ने किया – संजय सिंह, BJP नफरत का जहर देकर लूट करा रही- संजय सिंह, DHFL ने 27 करोड़ रुपए BJP को चंदा दिया- संजय, पूछा जाना चाहिए कि लूट के पैसे से चंदा मिला क्या?- संजय, अग्निपथ स्कीम से देश की सुरक्षा खतरे में है- संजय।

➡लखनऊ- पल्लवी पटेल को हिरासत में लिया गया,पुलिस ने पल्लवी पटेल को हिरासत में लिया,धरना प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिया गया,ओपी राजभर और केशव देव भी हिरासत में,कार्यकर्ताओं ने पुलिस की गाड़ी को रोका,होटल के बाहर धरने पर बैठीं थीं पल्लवी पटेल,IGP जाने की जिद कर रहीं थीं पल्लवी पटेल,सोनेलाल जयंती पर कार्यक्रम को लेकर विवाद,अपना दल के दोनों गुटों में कार्यक्रम को लेकर विवाद,IGP में चल रहा अनुप्रिया पटेल का कार्यक्रम।

➡लखनऊ- सोनेलाल पटेल जयंती पर मंत्री आशीष पटेल का बयान,सोनेलाल जी अपने लोगों के लिए हमेशा खड़े रहे-आशीष,वो कहते थे अपनों के लिए मैं बिना पद काफी हूं-आशीष,प्रयागराज से कुछ लोग साइकिल से आए हैं-आशीष पटेल,किराए के लोग कभी साइकिल से नहीं आते-आशीष पटेल,सोनेलाल के निधन पर पार्टी बिखरने वाली थी- आशीष,हम हमारी नेता ने पार्टी को आगे बढ़ाया- आशीष पटेल,तब षड्यंत्र हुआ और पार्टी तोड़ी गई- आशीष पटेल,हमने झगड़े से बचने के लिए कुछ नहीं कहा-आशीष पटेल,सामने वाले झगड़ा करना चाहते हैं- आशीष पटेल,हम झगड़े को बचाने की कोशिश कर रहे-आशीष पटेल।

➡लखनऊ- सोनेलाल पटेल की जयंती पर IGP में कार्यक्रम, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने श्रद्धांजलि दी, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में जयंती पर कार्यक्रम, सोनेलाल पटेल को अनुप्रिया पटेल ने श्रद्धांजलि दी, आशीष पटेल और जय कुमार जैकी साथ रहे मौजूद, पार्टी विधायकों ने अनुप्रिया का स्वागत किया, अनुप्रिया की सबसे छोटी बहन अमन साथ मौजूद रहीं, बड़ी संख्या में प्रदेशभर से आए नेता और कार्यकर्ता।

➡लखनऊ- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, एसटीएफ ने साइबर ठगों को किया अरेस्ट, मास्टरमाइंड समेत 3 अभियुक्त गिरफ्तार, विजय कुमार,असीमुद्दीन, प्रदीप शर्मा अरेस्ट, लखनऊ के मोहान रोड से किया गिरफ्तार, आगरा एक्सप्रेस-वे के पास से किया अरेस्ट, क्रेडिट कार्ड,5 मोबाइल, कार,फर्जी दस्तावेज बरामद।

➡लखनऊ- सोनेलाल पटेल की जयंती पर विवाद मामला, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का मामले में बयान, जयंती मनाने की अनुमति नहीं मिल रही- अखिलेश, पल्लवी पटेल को अनुमति नहीं मिल रही- अखिलेश, इसका मतलब सरकार जयंती नहीं मनाने देना चाहती।

➡लखनऊ- फायरिंग कर दहशत फैलाने वाला युवक गिरफ्तार, पुलिस ने विवेक सिंह को गिरफ्तार किया, देर रात विकासनगर सेक्टर-2 में फायरिंग की थी, CCTV के जरिए विकासनगर पुलिस आरोपी तक पहुंची, विवेक सिंह के पास से असलहा,कारतूस बरामद हुआ।

➡लखनऊ- नेशनल होम्योपैथिक कॉन्फ्रेंस 2022 का आयोजन, डॉक्टर हैनिमैन की पुण्यतिथि के अवसर पर कार्यक्रम, कार्यक्रम में होम्योपैथिक के विकास पर की गई चर्चा, अटल बिहारी वाजपेयी साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर में कार्यक्रम।

➡वाराणसी- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह काशी पहुंचे, स्थलीय निरीक्षण करेंगे परिवहन मंत्री दयाशंकर, योगी जी के निर्धारित कार्य लगभग पूरे हुए-दयाशंकर, एकमुश्त समाधान योजना में शत प्रतिशत लोगों को छूट, 916 करोड़ रुपए कमर्शियल गाड़ियों का टैक्स माफ किया, ड्राइविंग लाइसेंस को भी मैंने ऑनलाइन कर दिया है, अब लोग घर बैठे ड्राइविंग लाइसेंस बनवा सकते हैं, पुरानी बसों का योजना के तहत कायाकल्प हो रहा, 1150 नई बसें हमने खरीदी है और भी खरीदेंगे-दयाशंकर, ओवरलोडिंग वाहनों पर अधिकारियों ने कंट्रोल किया-दयाशंकर, डग्गामार वाहनों को भी बंद कर दिया गया -दयाशंकर, ढाई महीने में 300 करोड़ का लाभ हुआ-दयाशंकर, सपा का जनाधार कब खत्म होता जा रहा-दयाशंकर, आजमगढ़ उपचुनाव में अपने ही परिवार को टिकट दिया, जनता मोदी और योगी के नीतियों से प्रभावित-दयाशंकर.

➡शाहजहांपुर- जल जीवन मिशन योजना के तहत ठगी करने वाले अरेस्ट, फर्जी दस्तावेज, नियुक्ति पत्र, ATM कार्ड, चेकबुक बरामद, नौकरी लगवाने के नाम पर कर रहे थे ठगी, यूपी के कई जिलों में फैला था ठगी का नेटवर्क, सर्विलांस सेल, साइबर सेल, कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई।

➡उन्नाव- बाग के किनारे युवक और युवती के मिले शव, पहचान मिटाने के लिए चेहरे पर डाला तेजाब, 28 तारीख से लापता बताए जा रहे थे दोनों, युवक सवर्ण, युवती दलित समाज से है, युवती की पहले शादी भी हो चुकी है, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के हिलालमऊ का मामला।

➡कानपुर- एक बार फिर दिखी उर्सला अस्पताल की लापरवाही, अस्पताल के डॉक्टरों ने मानवता को किया शर्मसार, घायल महिला को अस्पताल प्रशासन ने भगाया, अस्पताल के गेट पर पड़ी इलाज का करती रही इंतजार, कानपुर के जिला उर्सला अस्पताल का है मामला।

➡नोएडा- GST विभाग ने मोबाइल कंपनी वीवो से वसूले, 220 करोड़ विभाग ने कंपनी से, 220 करोड़ की टैक्स वसूली की, कंपनी ने 110 करोड़ के टैक्स में किया था उल्लंघन, नोटिस जारी करने के बाद की गई कम्पनी से वसूली, कंपनी के गुरूग्राम के खाते को अटैच कर वसूली हुई।

➡उन्नाव- सफीपुर तहसील परिसर में जलभराव बनी समस्या, जलभराव के बीच से होकर तहसील पहुंचे फरियादी, गंदे पानी से होकर समाधान दिवस में पहुंचे फरियादी, जल निकासी की समुचित व्यवस्था न होने से भरा पानी, एएसपी, एसडीएम और अन्य अधिकारी देखते रहे तमाशा।

➡कन्नौज- दबंगई दिखाने के लिए युवक ने लहराया असलहा,असलहे के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,दबंग से पीड़ित भाइयों ने कोतवाली में लगाई गुहार,पीड़ित ने घर में घुसकर मारपीट का लगाया आरोप,सदर कोतवाली क्षेत्र के बक्सपुरवा गांव का मामला।

➡कानपुर देहात- दबंगों के डर से महिला ने ने दिया शिकायती पत्र, पीड़िता की जमीन पर निर्माण नहीं होने दे रहे, आए दिन गाली गलौच-मारपीट करते रहते हैं, 3 बार पहले भी पीड़िता दे चुकी है शिकायती पत्र, थाना राजपुर क्षेत्र के अनवां गांव का मामला।

➡आगरा- तहसील दिवस में एसडीएम पर अभद्रता का आरोप,एसडीएम बुजुर्ग से अभद्र व्यवहार कर जमीन पर बैठाया,तहसील दिवस कार्यक्रम में बुजुर्ग की नहीं हुई सुनवाई,मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल,बाह तहसील दिवस का बताया जा रहा मामला।

➡मेरठ- तेज रफ्तार कार ने महिला को रौंदा, सड़क क्रॉस कर रही महिला की टक्कर से मौत, महिला की मौत के बाद ग्रामीणों का हाईवे पर हंगामा, पुलिस ने ड्राइवर और कार को कब्जे में लिया, थाना दौराला के NH 58 हाइवे का मामला।

➡बिजनौर- दुकान से लाखों की ज्वैलरी लूटने का मामला, CCTV में कैद तस्वीरों से लुटेरे की हुई पहचान, एमपी के भोपाल का निकला लुटेरा साबिर हैदर, साबिर से 8 हजार नगदी, अवैध तमंचा बरामद, नजीबाबाद के बिंदु सर्राफ की दुकान का मामला।

➡कौशांबी- सिराथू के महाराजा बिजली पासी ओवरब्रिज में दरार,सिराथू के सयारा में बने ओवरब्रिज में आई दरार,ओवरब्रिज के नीचे रह रहे हैं गरीब मजदूर,दरार आने से कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा,सेतु निगम के बनाए ओवरब्रिज में आ गई दरार,एक साल पहले ओवरब्रिज का हुआ था उद्घाटन।

➡कौशांबी- CHC में तैनात स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी की दबंगई, RBSK टीम के नेत्र परीक्षण अधिकारी से की अभद्रता, अफसर से गाली-गलौच करते हुए की धक्कामुक्की, कौशाम्बी जिले के इस्माइलपुर सीएचसी का मामला।

➡अम्बेडकरनगर- दुकान के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फंदे से लटकता मिला दुकानदार का शव, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, अकबरपुर के जाफरगंज बाजार की घटना।

➡फिरोजाबाद- साथियों के साथ नहाने गया युवक नहर में डूबा, शेख की सराय गांव का निवासी है डूबा युवक, युवक की तलाश के लिए गोताखोर बुलाए गए, थाना शिकोहाबाद के भांडरी नहर पुल का मामला।

➡रायबरेली- रोडवेज बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं, प्रयाग डिपो की बताई जा रही है रोडवेज बस, हरचंदपुर के गंगागंज पेट्रोल पंप के सामने का मामला।

➡सीतापुर- गैंगरेप,भूमाफिया मुजीब अहमद की संपत्ति जब्त, सवा 3 करोड़ रुपए की पुलिस ने जब्त की संपत्ति, आवासीय जमीन,भवन और एक दुकान को किया सीज, शहर पुलिस ने गैंगस्टर के खिलाफ की कार्रवाई।

➡सितारगंज- सितारगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पुलिस ने एक बाइक चोर को किया अरेस्ट, चोरी की 5 बाइकें भी बरामद की गईं, सितारगंज पुलिस चोर से कर रही पूछताछ।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध अवस्था में युवक ने की आत्महत्या, युवक ने गांव के बाहर फांसी लगाकर दी जान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सिकन्दरा क्षेत्र के औडे़री गांव की घटना।

➡चित्रकूट- मानिकपुर इलाके में बारिश के बाद भरा पानी, रेलवे पुल निर्माण के चलते नाला बंद किया गया था, बारिश का पानी न निकलने के चलते जलजमाव, गांधीनगर,वाल्मीकि नगर पूर्वी में काफी परेशानी।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर की हुई मौत, बिजली की चपेट में आने से किशोर की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मंगलपुर क्षेत्र के किशोरा के पास का मामला।

➡लखीमपुर- गैंगस्टर एक्ट में वांक्षित रेहान गिरफ्तार किया गया, सट्टा किंग के नाम से मशहूर रेहान हुआ गिरफ्तार, एक दर्जन से ज्यादा केस दर्ज थे गैंगस्टर पर, सदर पुलिस ने की गैंगस्टर आरोपी की गिरफ्तारी।

➡औरैया- भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष पर गंभीर आरोप, रंगदारी के लिए मारपीट का लगा आरोप, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप, अजीतमल कोतवाली का मामला।

➡हापुड़- सफाई कर्मी का पैसे मांगते वीडियो वायरल, नगरपालिका चेयरमैन और ईओ को दी गालियां, वीडियो में अभद्रता भाषा का किया प्रयोग, नगर कोतवाली क्षेत्र के रेलवे रोड का मामला।

➡हमीरपुर- अपराधी रिंकू चंदेल की 22 लाख की संपत्ति कुर्क, अपराध से अर्जित संपत्ति को किया गया कुर्क, हमीरपुर के शहर कोतवाली का मामला।

➡बलिया- सर्प के काटने से बच्ची की मौत, सोते समय बच्ची को काटा सांप, हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत, नगरा थाना के जहांगीरपुर का मामला।

➡देहरादून- मंत्री रेखा आर्या ने अफसरों के साथ बैठक की, महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास विभाग के अफसर रहे मौजूद, विभाग की योजनाओं को लेकर अफसरों से चर्चा की।

➡रुद्रप्रयाग- पॉलीथिन रखने वालों का काटा गया चालान, नगर पालिका रुद्रप्रयाग ने व्यापारियों का काटा चालान, सड़क पर कूड़ा डालने वालों से भी वसूला जुर्माना।

➡जयपुर- उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों की पेशी, एनआईए कोर्ट में चारों आरोपियों की पेशी, मुख्य आरोपी रियाज और गौस की हुई पेशी, साजिशकर्ता मोहसीन और आसिफ की पेशी।

➡तेलंगाना- तेलंगाना सीएम केसीआर का बयान, यशवंत सिन्हा को अपना वोट दीजिए- केसीआर, यशवंत सिन्हा के लिए प्रचार कर रहे हैं केसीआर, यशवंत सिन्हा विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार, परिवर्तन होना बहुत जरूरी है– केसीआर, तेल,बिजली,खाद की कीमत बढ़ा दी गई- केसीआर, BJP ने किसानों को उग्रवादी तक कह दिया- केसीआर, किसान आंदोलन में 700 किसान मर गए- केसीआर, BJP को किसी के दर्द का एहसास नहीं है- केसीआर, चुनाव के समय मीठी-मीठी बातें करते हैं- केसीआर, सही थे तो किसान कानून क्यों वापस लिया- KCR, किसान अपने फसल की कीमत ही मांगता है- KCR

➡काशीपुर- उदयपुर घटना पर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य का बयान, जघन्य अपराध करने वाले को बख्शना नहीं चाहिए-आर्य, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कड़ी सजा दिलाने को कहा, दोषियों को 1 महीने के अंदर कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी, 100 दिन में धामी सरकार फेल साबित- यशपाल आर्य, धामी सरकार अपनी पीठ खुद ही थपथपा रही है- आर्य, 100 दिन में सरकार हर मुद्दों पर पूरी तरह से विफल रही।

➡दिल्ली- आल्ट न्यूज के को-फाउंडअर जुबैर को कोर्ट से झटका, दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ा झटका लगा, कोर्ट ने जुबैर की जमानत अर्जी को किया खारिज, दिल्ली पुलिस ने किया था जुबैर की जमानत का विरोध, कोर्ट ने जुबैर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा।

➡दिल्ली- राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा पहुंचे तेलंगाना, तेलंगाना में अपने लिए समर्थन मांग रहे यशवंत सिन्हा, 18 जुलाई को होगा देश में राष्ट्रपति का चुनाव.


https://www.shekharnews.com:
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट……………..

https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button