WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5:00 बजे की बड़ी खबरें….* 06.04.2023

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की बड़ी उपलब्धि,सबसे ज्यादा नल कनेक्शन में यूपी तीसरे स्थान पर,97 लाख से अधिक परिवारों तक नल कनेक्शन पहुंचाया,नमामि गंगे में प्रतिदिन 40 हजार ग्रामीणों को कनेक्शन,उत्तर प्रदेश में 97,11,717 परिवारों को नल कनेक्शन,हमारा लक्ष्य घर-घर तक स्वच्छ पेयजल पहुंचाना-स्वतंत्रदेव.

➡️लखनऊ- 3 जेलों में वरिष्ठ अधीक्षकों की तैनाती की गई,कारागार विभाग में वरिष्ठ अधीक्षकों की तैनाती,बांदा,बरेली,प्रयागराज जेल में वरिष्ठ अधीक्षकों की तैनाती,वीरेश राज शर्मा वरिष्ठ अधीक्षक जिला कारागार बांदा,विपिन मिश्रा वरिष्ठ जेल अधीक्षक बरेली सेंट्रल जेल,रंग बहादुर वरिष्ठ अधीक्षक केंद्रीय कारागार नैनी बने.

➡️लखनऊ- मेहंदी हसन ने अपना मकान राहुल गांधी के नाम किया,राहुल गांधी यूथ बिग्रेड के अध्यक्ष हैं मेहंदी हसन बबलू,राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाकर चले हैं-मेहंदी,आज लोकतंत्र की आज़ादी पर ज़ुल्म हो रहा है- मेहंदी,आजादी पर अत्याचार की हथकड़िया डाल दी गयीं-मेहंदी,हमें विश्वास है की हम इन हथकड़ियों को तोड़ेंगे-मेहंदी,लोकतंत्र की आवाज को बुलंद करने में कामयाब होंगे-मेहंदी.

➡️लखनऊ- छात्रवृत्ति घोटाले के मामले में 10 संस्थानों को नोटिस,3 जिलों के समाज कल्याण विभाग से मांगी जानकारी,100 करोड़ से अधिक के छात्रवृत्ति घोटाले में नोटिस,हजरतगंज पुलिस ने 10 संस्थानों को नोटिस भेजा है,
समाज कल्याण विभाग से पूरी जानकारी तलब की है,छात्रवृत्ति संबंधी पूरी जानकारी दो दिन में तलब की है,हजरतगंज थाने में ईडी की जांच के आधार पर मुकदमा दर्ज हुआ था.

➡️लखनऊ- नगर निकाय चुनाव से जुड़ी खबर, हाईकोर्ट में आज पेश होगी पिछड़ा वर्ग आयोग की रिपोर्ट,आरक्षण संबंधी अधिसूचना को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती,आयोग की रिपोर्ट आज हाईकोर्ट में पेश की जाएगी,अधिसूचना को चुनौती देने वाली याचिका पर अहम सुनवाई, लखीमपुर खीरी के विकास अग्रवाल ने दाखिल की है याचिका,निघासन की सीट को आरक्षित किए जाने को दी गई है चुनौती.

➡️लखनऊ- राजधानी में मासूम बच्चे की हत्या से हड़कंप,बच्चे की हत्या के बाद शव को दफनाया गया,पीड़ित परिवार की तहरीर के बाद मुकदमा दर्ज,पुलिस ने कब्र से शव निकालकर पोस्टमार्टम को भेजा,जानकीपुरम में जीजा ने नाबालिग साले को पीटा था,पिटाई से नाबालिग साले की बिगड़ी थी तबियत ,अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने किया था मृत घोषित,जीजा ने बिना सूचना दिए किया था अंतिम संस्कार,लखनऊ के जानकीपुरम थाना क्षेत्र का मामला.

➡️लखनऊ- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता,2 अन्तर्राष्ट्रीय मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार,तस्करों के पास से 18 किलोग्राम चरस बरामद,चरस की कीमत 95 लाख बताई जा रही,इजहार मियां, निशा देवी की हुई गिरफ्तारी,बीबीडी थाना क्षेत्र के इंदिरा कैनाल से अरेस्ट.

➡️नोएडा- शहर में टायर चोरी गिरोह का भंडाफोड़,सरगना समेत 4 लोग हुए गिरफ्तार,लाखों रुपयों के 30 टायर हुए बरामद,लग्जरी गाड़ियों के टायर की करते थे चोरी,लग्जरी गाड़ियों के टायर की करते थे चोरी,मास्टर माइंड राजू गुर्जर पर 32 के करीब मुकदमे दर्ज,6 महीने में 25 से अधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके,थाना सेक्टर 20 थाना पुलिस ने करी अरेस्टिंग बरामदगी.

➡️प्रयागराज- अतीक अहमद के गुर्गों का आतंक नहीं हो रहा कम,आसाद कालिया ने वकील वकार अहमद को दी धमकी,इंटरनेट कॉल पर वकील से मांगी 10 लाख की रंगदारी,आसाद कालिया उर्फ लंगड़ा 25 हजार का इनामी है,अतीक की जमीनों के कारोबार देखता है आसाद कालिया,असद कालिया ने 10 लाख की रंगदारी मांगी- वकील,रुपए ना देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी-वकील.

➡️बागपत- बागपत पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बयान,2024 के अंत तक अमेरिका के बराबर होंगे इंडिया की रोड- मंत्री,ग्रीन एक्सप्रेसवे के बराबर में 3 बर्ड पार्क बनाने की घोषणा- मंत्री,बर्ड पार्क के फल केवल पशु पक्षी खायेंगे- मंत्री,दिल्ली को जाम, प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए चल रहा काम- मंत्री,65 हजार करोड़ की रोड परियोजनाओं पर चल रहा काम- मंत्री,देहरादून तक 235 किलोमीटर लंबा बन रहा हाईवे- मंत्री,दिल्ली से देहरादून की दूरी अब घटकर दो घंटे हुई- मंत्री.

➡️कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला युवती का शव,घर के अंदर पंखे से लटका मिला युवती का शव,युवती को लटकते देख परिजनों ने मचा कोहराम,परिजनों ने युवती को अस्पताल में कराया भर्ती,डॉक्टर ने चेकप के बाद युवती को मृत किया घोषित,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना डेरापुर क्षेत्र के गाँव बहिरी उमरी का मामला.

➡️कानपुर देहात- मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले 2 सदस्य गिरफ्तार,1 बाइक, 1 लाख 70 हजार रुपये, 10 किलो गांजा बरामद,पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों अभियुक्तों को किया गिरफ्तार,पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर भेजा जेल,पकड़े गए गांजा तस्कर जिला औरैया के हैं निवासी,थाना अकबरपुर पुलिस,स्वाट टीम ने किया गिरफ्तार,पुलिस अधीक्षक ने मामले का किया खुलासा.

➡️बलिया- बीजेपी के स्थापना दिवस पर पहुंचे मंत्री अनिल राजभर,पश्चिम बंगाल की घटना पर दिया बड़ा बयान,विपक्ष पश्चिम बंगाल को कश्मीर बनाना चाहते हैं- अनिल,दंगा करने वालों को पहले क्यों नहीं गिरफ्तार किया- अनिल,‘प्रायोजित तरीके से रामनवमी के दिन घटना को अंजाम दिया’,विपक्ष तुष्टीकरण की राजनीति कर रहा है- अनिल.

➡️हमीरपुर- किसान की ट्रैक्टर के नीचे दबकर हुई दर्दनाक मौत,गेहूं की फसल को खेत से घर ले जा रहा था किसान,ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ने के कारण हुआ हादसा,किसान की ट्रैक्टर में दबकर हुई मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,राठ कोतवाली क्षेत्र के टीकुर गांव की मामला.

➡️हाथरस- हाथरस में भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत,रिटायरमेंट टीचर सहित 4 लोगों की हुई मौत, एक व्यक्ति की बाइक फिसलने से हुई मौत,3 व्यक्तियों की ट्रक की चपेट में आने से मौत, चार लोगों की मौत से परिवार में मचा कोहराम, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के नेशनल हाईवे की घटना.

➡️शाहजहांपुर- यौन शोषण पीड़िता धरने पर बैठी,युवती के माता-पिता भी धरने पर बैठे,गांव के युवक पर यौन शोषण करने का आरोप,शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, आरोपी फरार,पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप,थाना निगोही क्षेत्र का मामला.

➡️कौशाम्बी- कौशाम्बी महोत्सव का शुभारंभ करेंगे अमित शाह,7 अप्रैल को फसईया मैदान में होगा कार्यक्रम,117 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे,सांसद खेल स्पर्धा में जीते खिलाड़ियों देंगे पुरस्कार,अमित शाह, सीएम योगी के साथ कई मंत्री होंगे शामिल.

➡️अयोध्या- रामनगरी से धूमधाम से निकली 84 कोस की यात्रा,सरयू पूजन के बाद मखौड़ा धाम के लिए होगी रवाना,22 दिन बाद अयोध्या पहुंचेगी यात्रा,बस्ती अंबेडकरनगर बाराबंकी और गोंडा से होते हुए पहुंचेगी,जगह-जगह परिक्रमा का होगा भव्य स्वागत,हनुमान मंडल दल ने आयोजित की परिक्रमा,कारसेवकपुरम से चंपत राय ने किया रवाना.

➡️हाथरस- हाथरस में 14 घंटे के अंदर 7 लोगों की हुई मौत,सड़क हादसों में 7 लोगों की हुई दर्दनाक मौत,अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 7 लोगों की हुई मौत,पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सिकंदराराऊ और सादाबाद क्षेत्र में हुए हादसे.

➡️इटावा- दो शातिर लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,ऑटो चालक के साथ लूट की घटना को दिया था अंजाम,ऑटो, बैटरी, दो तमंचा, कारतूस किया बरामद,थाना बकेवर पुलिस को सफलता हुई हांसिल,एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने किया खुलासा.

➡️पीलीभीत- ट्रेन की चपेट में आने से युवक की कटकर मौत,युवक के कटने के बाद खून से लाल हुई रेल की पटरियां,पीलीभीत से शाहजहांपुर जा रही ट्रेन हादसे के बाद घंटों रुकी,रेलवे पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लिया ,बरखेड़ा के भोपतपुर रेलवे स्टेशन से पहले का मामला.

➡️रायबरेली- शार्ट सर्किट की निकली चिंगारी से फसल में लगी आग,करीब 8 बीघे गेंहू की फसल जलकर हुई राख,घंटों बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की खराब पाइप वाली गाड़ी,आक्रोशित ग्रामीण आग बुझाने में जुटे,खीरो थाना क्षेत्र के निहस्था गांव की घटना.

➡️महराजगंज- लक्जरी कार से अवैध नशीली दवाओं की खेप बरामद,पुलिस, एसएसबी की जांच में पकड़े गए तस्कर,एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई,सोनौली पुलिस और एसएसबी को मिली सफलता.

➡️बुलंदशहर- नाबालिग से दबंग पड़ोसी ने किया रेप,पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा,आरोपी को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार,गुलावठी थाना क्षेत्र में हुई वारदात.

➡️जौनपुर- कलेक्ट्रेट परिसर में संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव,सूचना पर पहुंची पुलिस शिनाख्त में जुटी,लाइन बाजार थाना के कलेक्ट्रेट परिसर का मामला.

➡️दिल्ली- अनिल ए एंटनी बीजेपी में शामिल हुए,कांग्रेस नेता एके एंटनी के बेटे हैं अनिल एंटनी,केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कराई ज्वॉइनिंग.

Related Articles

Back to top button