WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडाझाँसीदेश-विदेशबरेलीमेरठराष्ट्रीयलखनऊसुल्तानपुर
Trending

*शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें……* 19.06.2022

https:// www.shekharnews.com

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें…… 19.06.2022

➡️लखनऊ- खून से लथपथ युवक सड़क किनारे गिरा,युवक की गर्दन,शरीर पर काटने के निशान,ब्लेड से लगाए गए कई कट,हालत गंभीर,घायल युवक की पहचान तारिक के रूप में हुई,पुलिस के अनुसार मानसिक रूप से कमजोर है युवक,22 वर्षीय युवक ने ही खुद को किया घायल,परिजन युवक को इलाज के लिए ले गए अस्पताल,सहादतगंज क्षेत्र के झाड़ियांन तालाब का मामला.

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कार्यक्रम,आज आजमगढ़ दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री योगी,आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में प्रचार करेंगे,11 बजे चक्रपानपुर में जनसभा करेंगे सीएम,12 बजे बिलरियागंज बाजार के पास जनसभा,आजमगढ़ से गोरखपुर के लिए रवाना होंगे CM,गोरखपुर में रात्रि विश्राम में करेंगे सीएम योगी.

➡️मैनपुरी- बदमाशों ने बीजेपी नेता को मारी गोली,गंभीर हालत में हायर सेंटर किया गया रेफर,बीजेपी अनुसूचित युवा मोर्चा के जिलाध्य्क्ष हैं,मैनपुरी से भोगांव अपने घर जा रहे थे वापस,बाइक सवार हमलावर गोली मारकर हुए फरार,मैनपुरी के ललूपुर के पास बदमाशों ने मारी गोली.

➡️प्रयागराज- शस्त्र लाइसेंस को लेकर राजस्थान HC का फैसला,राजस्थान हाईकोर्ट का ऐतिहासिक,असाधारण फैसला,शस्त्र लाइसेंस देने के लिए राजस्थान हाईकोर्ट ने कहा,’कोर्ट असाधारण परिस्थितियों के सिवाय हस्तक्षेप नहीं कर सकती.’

➡️कानपुर- काकादेव इलाके में युवक का शव मिला,अपने जन्मदिन पर हुई युवक की मौत,प्राइवेट कंपनी में युवक पार्सल का काम करता था,शादी के एक साल बाद युवक की हुई मृत्यु,विनायकपुर की एक फर्म में काम करता था,काकादेव थाना पुलिस मृतक युवक के घर पहुंची,रावतपुर घर पहुंचकर कर परिजनों से की पूछताछ.

➡️कानपुर- आर्यन नर्सिंग होम की लापरवाही से युवक की मौत,हॉस्पिटल के गेट पर गर्मी से तड़प तड़पकर मौत,स्टाफ ने दोपहर से तड़प रहे युवक की नहीं ली सुध,डॉक्टर और स्टाफ ने इंसानियत को किया शर्मसार,काकादेव थाना क्षेत्र के छपेड़ा चौराहे का मामला.

➡️ललितपुर- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर,हादसे में पिता की मौत,बेटा गंभीर घायल,महरौनी से दुकान बंदकर घर जा रहे थे दोनों,महरौनी क्षेत्र के खितवांस के पास हुआ हादसा.

➡️बरेली- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का बरेली दौरा आज,सुबह 9:12 बजे बरेली जंक्शन पहुंचेंगे स्वतंत्र देव सिंह,रामगंगा नदी पर बाढ़ परियोजना का स्थलीय निरीक्षण करेंगे,संगठन,पदाधिकारियों के साथ सर्किट हाउस में करेंगे बैठक,विभागीय अधिकारियों के साथ भी करेंगे समीक्षा बैठक,शाम 4 बजे रामपुर के लिये रवाना होंगे स्वतंत्र देव सिंह.

➡️रामपुर- सुबह से लापता बुर्जुग घायल हालत में मिला,घायल पिता को देख परिजनों में मचा हड़कंप,घायल अवस्था में पुलिस को मिला था बुजुर्ग,पुलिस ने घायल बुजुर्ग को अस्पताल में कराया भर्ती,सिविल लाइन थाना पुलिस को मिला था बुजुर्ग.

➡️सहारनपुर- अग्निपथ स्कीम के विरोध प्रदर्शन का मामला,पुलिस ने विरोध करने वाले 5 लोगों को पकड़ा,पुलिस सभी प्रदर्शनकारियों से पूछताछ में जुटी,रामपुर मनिहारन थाना पुलिस ने किया अरेस्ट.

➡️बरेली- युवक की निर्मम हत्या से इलाके में हड़कंप,युवक को ससुराल में उतारा मौत के घाट,साले ने जीजा की गला रेतकर की निर्मम हत्या,हत्या के कई घण्टों बाद भी पुलिस के हाथ खाली,हत्या के बाद भी नहीं लगा पुलिस को कोई सुराग,करमपुर चौधरी का रहने वाला मृतक आरिफ कुरैशी,बारादरी थाना क्षेत्र के चक सकलैन नगर की वारदात.

➡️झांसी- युवक को गोली मारने वाले बदमाशों से मुठभेड़,पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को पकड़ा,मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों को लगी गोली,दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर की थी हत्या,नरसिंह राव डोरिया के पास युवक को मारी थी गोली.

➡️कन्नौज- अग्निपथ योजना के विरोध लेकर पुलिस अलर्ट,डीएम और एसपी लगातार कर रहे निगरानी,फोर्स के साथ पूरे जिले में कर रहे हैं भ्रमण,सभी से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील,रेलवे स्टेशन के अंदर सुबह से भारी फोर्स तैनात.

➡️जौनपुर- जिले में अग्निपथ को लेकर विरोध प्रदर्शन का मामला,उग्र प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने शुरू की बड़ी कार्रवाई,पुलिस ने अब तक 41 उपद्रवियों को किया गिरफ्तार,बदलापुर और सिकरारा पुलिस ने की कार्रवाई,उपद्रवियों के पास से 13 बाइकें भी पुलिस ने की जब्त,31 नामजद व 150 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज,सिकरारा पर कुल 78 नामजद 250 अज्ञात पर मामला दर्ज, सम्पत्ति ज़ब्तीकरण की कार्रवाई भी की जा रही है.

➡️बांदा- बहन के घर के पास मिला भाई का शव,जीजा ने अपने भाई पर लगाया हत्या का आरोप,जीजा और उसके भाई के बीच चल रहा था विवाद,आरोपी गौरव सिंह सदर तहसील में है लेखपाल,हत्या आरोपी लेखपाल गौरव सिंह भी घायल है,शहर कोतवाली के आवास विकास बी ब्लॉक की घटना.

➡️जौनपुर- अग्निपथ को लेकर रेलवे प्रशासन सुबह से ही अलर्ट,आरपीएफ,सिविल लाइंस पुलिस कर रही निगरानी,निगरानी में एक्सप्रेस ट्रेन का कराया गया संचालन,जहां से ट्रेन पुलिस की निगरानी में हुई रवाना,लाइन बाजार के जगदीशपुर क्रासिंग का मामला.

➡️प्रयागराज- उत्तर प्रदेश बोर्ड से जुड़ी आज की बड़ी खबर,12 जुलाई तक स्क्रूटनी के लिए भरे जा सकेंगे फार्म,हाईस्कूल,इंटरमीडिएट का परिणाम किया है जारी,स्क्रूटनी फार्म भरने की अंतिम तिथि घोषित की है,स्क्रूटनी का आवेदन ऑनलाइन लिया जाएगा,बोर्ड की वेबसाइट upmsp.edu.in पर आवेदन करें,वेबसाइट पर ही ऑनलाइन आवेदन स्वीकार होंगे,वेबसाइट पर आवेदन पत्र जारी कर दिया गया है,प्रति प्रश्नपत्र की दर से 500 रुपये फीस जमा होगी,उत्तर प्रदेश बोर्ड के सचिव ने दी जानकारी.

➡️बुलंदशहर- गुलावठी थाना पुलिस की गोकशों से मुठभेड़,इनामी गोकश समेत दो को किया गिरफ्तार,25 हजार का इनामी था गोकश आसिफ उर्फ बिल्ला,चंदपुरा के पास भट्टे पर चेकिंग के दौरन पकड़ा,पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों को लगी गोली,घायल गोकशों को कराया गया सीएचसी में भर्ती,2 तमंचे, 2 जिंदा कारतूस, 2 खोका कारतूस बरामद,गुलावठी थाना क्षेत्र के चंदपुरा के पास हुई मुठभेड़.

➡️जौनपुर- कल हुए अग्निपथ के विरोध का मामला,अब तक कुल 24 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं,थानाध्यक्ष सिकरारा विवेक तिवारी घायल,थानाध्यक्ष मछलीशहर देवानन्द रजक घायल,एसआई राजेन्द्र यादव,राज्य सूचना आयुक्त घायल.

➡️दिल्ली- इंदिरा गांधी स्टेडियम में मशाल रिले का शुभारंभ,44वें शतरंज ओलंपियाड के लिए मशाल रिले का शुभारंभ,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम 4 बजे करेंगे शुभारंभ,इस अवसर पर मंत्री अनुराग ठाकुर भी रहेंगे मौजूद.

➡️दिल्ली- एकीकृत ट्रांजिट कॉरिडोर परियोजना का उद्घाटन,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे परियोजना का उद्घाटन,प्रगति मैदान एकीकृत ट्रांजिट कॉरिडोर परियोजना,परियोजना की मुख्य सुरंग दिल्लीवासियों को सौंपेंगे,पांच अंडरपास दिल्लीवासियों को किया जाएगा समर्पित,सुबह 10:30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे उद्घाटन.

➡️दिल्ली- कांग्रेस कार्यकर्ताओं से राहुल गांधी ने की अपील,राहुल गांधी ने पत्र जारी करते हुए लिखा,कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं-राहुल गांधी,अपने शुभचिंतकों से भी अपील करता हूं-राहुल गांधी,मेरे जन्मदिन के अवसर पर उत्सव ना मनाएं-राहुल,देशभर में उपजी परिस्थितियों से चिंतित हैं-राहुल,करोड़ों युवाओं का मन दुखी है- राहुल गांधी,इन युवाओं की पीड़ा को साझा करेंगे-राहुल गांधी.

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button