WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें …….. 02.07.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें …….. 02.07.2022

➡लखनऊ- सोनेलाल जयंती को लेकर अपना दल में घमासान, आज इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में होना है जयंती कार्यक्रम, अनुप्रिया पटेल और पल्लवी पटेल दोनों ने किया है बुक, पल्लवी पटेल का कार्यक्रम अचानक से किया गया रद्द, पल्लवी पटेल ने पुलिस कमिश्नर से की शिकायत, रद्द होने पर भी कार्यक्रम करने पर अड़ी रही हैं पल्लवी पटेल।

➡लखनऊ- पुलिस उपायुक्त दक्षिणी ने दुबग्गा में की पैदल गस्त, अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी, ACP काकोरी भी रहे मौजूद, दुबग्गा थाना पुलिस बल के साथ इलाके में पैदल गस्त, अपराध नियंत्रण, कानून व्यवस्था के मद्देनजर पैदल गस्त, लोगों से संवाद कर शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील।

➡लखनऊ- यूपी एटीएस की टीम उदयपुर रवाना हुई, उदयपुर मामले में जांच करेगी यूपी एटीएस, ASP अनुराग दर्शन के नेतृत्व में टीम रवाना, एक सब इंस्पेक्टर, 2 हेड कांस्टेबल भी रवाना, घटना का यूपी कनेक्शन खंगालने गई टीम।

➡लखनऊ- नवग्रह एवं नक्षत्र वाटिका का शुभारंभ किया गया, सरोजनी नगर MLA राजेश्वर सिंह ने किया शुभारंभ, नेशनल डॉक्टर्स डे पर लोकबंधु अस्पताल में शुभारंभ, नक्षत्र वाटिका में पीपल, शमी पौधे का रोपण किया।

➡लखनऊ- राज्यमंत्री असीम अरूण को मिली नई जिम्मेदारी, यूपी एससी-एसटी आयोग अध्यक्ष का प्रभार मिला, समाज कल्याण राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार हैं असीम।

➡लखनऊ- सुशील कुमार को लखनऊ मेट्रो के MD का चार्ज दिया गया, लखनऊ मेट्रो के निदेशक परिचालन हैं सुशील कुमार, लखनऊ मेट्रो के MD कुमार केशव का कार्यकाल समाप्त हुआ।

➡रायबरेली- रायबरेली से इस वक्त की बड़ी खबर, ऊंचाहार NTPC के यूनिट नंबर 6 में आई खराबी, बॉयलर में तकनीकी खराबी से विद्युत उत्पादन बंद, यूनिट 6 से 500 मेगावाट प्रति घंटा विद्युत उत्पादन होता है, उत्तराखंड,दिल्ली के आंशिक क्षेत्रों में विद्युत व्यवस्था प्रभावित, उत्तर प्रदेश के कई जिलों में विद्युत व्यवस्था प्रभावित, NTPC में पहले से 210 मेगावाट उत्पादन वाली यूनिट बंद, NTPC की 6 यूनिटों में 2 यूनिटों से विद्युत उत्पादन बंद, NTPC में 210 मेगावाट की 4 यूनिट ही है संचालित।

➡गोंडा- कर्नलगंज में धर्म परिवर्तन का मामला, हिंदू लड़की से मुस्लिम लड़के ने किया निकाह, जबरन धर्म परिवर्तन के बाद किया निकाह, नशीले पदार्थ से बेहोश कर लड़की को मुंबई ले गया, मुंबई ले जाकर लड़की से किया निकाह, लड़की से रेप कर उसे कर्नलगंज लाकर छोड़ा, पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, कर्नलगंज के एक गांव का मामला।

➡महोबा- कुलपहाड़ तहसील में खुला नया फायर स्टेशन, सीएम ने वर्चुअल माध्यम से फायर स्टेशन का उद्घाटन, कुलपहाड़ तहसील की सैकड़ों गांवों को मिलेगा फायदा, आगजनी की बड़ी दुर्घटनाओं पर लगेगी लगाम, कुलपहाड़ के बेलाताल रोड में खोला गया स्टेशन।

➡वाराणसी- पार्क के कर्मचारियों का अमानवीय चेहरा आया सामने, बिना टिकट पार्क में गए बच्चों से करवाई उठक बैठक, सोशल मीडिया पर बच्चों का वीडियो हो रहा वायरल, वीडियो वायरल होने पर स्मार्ट सिटी अफसरों में हड़कंप, वाराणसी के बेनिया बाग पार्क का है वायरल वीडियो।

➡बिजनौर- खूंखार टाइगर के आतंक से सदमे में ग्रामीण, टाइगर की आवाजाही से ग्रामीणों ने जंगल छोड़ा, वन विभाग ने जंगल में आवाजाही पर पाबंदी लगाई, वन विभाग के अफसरों ने वन क्षेत्र में बढ़ाई गश्ती, कालागढ़ रेंज के कॉर्बेट नेशनल पार्क का मामला।

➡प्रयागराज- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, खदान में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या कर शव फेके जाने की आशंका, शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शंकरगढ़ थाना के रानीगंज खदान का मामला।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध हालत में तालाब में नहाते समय डूबा युवक, गोताखोरों की मदद से तालाब से शव को निकाला बाहर, पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अकबरपुर क्षेत्र के कस्बा शुक्ल तालाब का मामला।

➡सीतापुर- गौकशी में शामिल अभियुक्त इसरार की संपत्ति जब्त, गैंगस्टर इसरार की 1.04 करोड़ की सम्पत्ति जब्त, पुलिस ने आवासीय मकान,कृषि भूमि को किया सीज, सिधौली कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर पर की कार्रवाई।

➡फिरोजाबाद- ओम ग्लास फैक्ट्री के लाइनमैन की मौत, फैक्ट्री में काम करते समय लगा था करंट, मुआवजे को लेकर परिजन धरने पर बैठे, टूंडला इलाके के राजा का ताल का मामला।

➡बिजनौर- गंगा नदी में बच्चे का शव उतराता मिला, गोताखोरों ने गंगा से शव को बाहर निकाला, कालागढ़ के रामगंगा नदी का मामला।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध हालत में युवक की करंट लगने से मौत, बिजली के पोल से युवक को लगा करंट,हुई मौत, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, कोतवाली रसूलाबाद के गांव थानापुरवा का मामला।

➡चित्रकूट- जिपं. सदस्य मीरा भारती और सफाईकर्मी में मारपीटकर्मी को पीटते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, स्वास्थ्य कर्मी पर लगाया अभद्रता का आरोप, शहर कोतवाली क्षेत्र के जिला अस्पताल का मामला।

➡कासगंज- पुलिस ने एक शातिर लुटेरे को किया गिरफ्तार, 2 बाइकें, करीब 8 हजार नगदी,तमंचा किया बरामद, पुलिस को चकमा देकर 2 शातिर चोर हुए फरार, कोतवाली सदर पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡हमीरपुर- खेल-खेल में लाइसेंसी पिस्टल से चली गोली, दो साल के बच्चे की हुई मौके पर मौत, बड़े भाई से खेल-खेल छोटे भाई को गोली, पुलिस ने लाइसेंसी को कब्जे में लिया, थाना बिवार के उमरी गांव का मामला।

➡मैनपुरी- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दोनों तरफ से हो रही ताबड़तोड़ फायरिंग, भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद, कोतवाली क्षेत्र के औरंध बरमदेव में मुठभेड़।

➡फिरोजाबाद- युवक की तालाब में डूबकर हुई मौत, बिना पोस्टमार्टम शव परिजन ले गए, युवक शराब के नशे में धुत था- परिजन, थाना नारखी के गांव जाटऊ का मामला।

➡वाराणसी- क्रेन की चपेट में आने से 2 छात्र घायल, घायल छात्र वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती, मंडुवाडीह के चांदपुर औद्योगिक क्षेत्र का मामला।

➡आगरा- महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 2 माह पहले पति की हुई थी मौत, जगनेर थाना क्षेत्र के हंसपुरा का मामला।

➡रुड़की- सेना के ट्रक से टकराई दरोगा की गाड़ी, दरोगा और आर्मी के जवानों में कहासुनी, भगवानपुर थाने में तैनात है दरोगा, रुड़की इलाके के रामनगर रोड का मामला।


https://www.shekharnews.com/
…………………………..
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button