उत्तर प्रदेश

रात 10:00 बजे की बड़ी खबरें

shekharnews.com पर रात 10 बजे की बड़ी ख़बरें……………….*

➡दिल्ली- मोदी सरकार का दिवाली पर तोहफा, पेट्रोल-डीजल के दामों में भारी गिरावट, पेट्रोल-डीजल पर एक्साइज ड्यूटी घटी, पेट्रोल पर एक्साइज ड्यूटी 5 रुपए घटी, डीजल पर एक्साइज ड्यूटी 10 रुपए घटी कमरतोड़ महंगाई के सरकार ने लगाया मरहम

➡लखनऊ- झूलेलाल पार्क में दीपोत्सव का हुआ समापन, 28 अक्टूबर से शुरू दीपोत्सव का समापन हुआ, उत्तर प्रदेश कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन ने किया समापन, मेयर, एवं डीएम समेत तमाम आला अधिकारी मौजूद रहे

➡नोएडा- पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में वकील हत्याकांड के आरोपी हुआ गिरफ्तार बदमाश के साथ मुठभेड़ ने पुलिस और STF ने किया आरोपी बदमाश पुलिस की पिस्टल छीन भागने की कोशिश, भागने के दौरान मुठभेड़ में आरोपी घायल, 50 हजार का इनाम है आरोपी नोएडा की फेस 2 पुलिस के साथ मुठभेड़।

➡फर्रुखाबाद- ट्रैक्टर और ट्रेन की जबरदस्त टक्कर, गेटमैन की लापरवाही से हुआ हादसा, ट्रेन की टक्कर से ट्रैक्टर के उड़े परखच्चे, लापरवाहगेट मैन ने नहीं किया था रेलवे गेट बंद, ट्रैक्टर पर बैठे लोगों ने कूदकर बचाई जान, फतेहगढ़ कोतवाली के महरुपुर का मामला।

➡बहराइच- दिवाली की खरीदारी के दौरान बड़ा हादसा, पटाखे की दुकान में आग लगने से हड़कंप, मार्केट की सभी दुकानें आग की चपेट में, मार्केट में मची भगदड़, कई लोग चोटिल, एक मोटरसाइकिल भी जलकर हुई राख, नवयुग कॉलेज के पास लगी है पटाखा मार्केट।

➡शाहजहांपुर- कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना शाहजहांपुर पहुंचे, सांस्कृतिक कार्यक्रम के समापन में हुए शामिल, और प्रदेशवासियों को दीपावली की दी शुभकामनाएं, सुरेश खन्ना ने कहा की यूपी में एक्सपोर्ट की इनकम बढ़ी है- और अब आर्थिक गतिविधि कोरोना के बाद रफ्तार पकड़ रही रही है

➡मेरठ- NGT की रोक के बाद धड़ल्ले से पटाखे बिक्री, पुलिस, प्रशासन का डंडा पटाखों पर बेअसर, परतापुर के रिठानी में लगी पटाखों की दुकानें, बाजार में पुलिस की मौजूदगी बिक रहे पटाखे, इस साल पटाखा बिक्री रोकने की थी रणनीति।

➡गोरखपुर- सीएम योगी गोरखपुर में दीपावली मनाएंगे, कल गोरखपुर पहुंचेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, वनटांगिया गांव में दीपावली मनायेंगे CM योगी।

➡जौनपुर- विवाहिता का शव मिलने से हड़कंप, तालाब में मिला विवाहिता का शव,पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,केराकत क्षेत्र के मुरारा गांव का मामला।

➡सोनभद्र- जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, विवाद में महिला समेत 2 घायल हुए, घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती, विंढमगंज थाने के बोधाडीह की घटना

Related Articles

Back to top button