WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें…….* 17.12.2023

➡लखनऊ- उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का बयान , यूपी की राज्यपाल से मुझे मार्गदर्शन प्राप्त होता है, दुनिया आज आश्चर्य चकित है – जगदीप धनखड़, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं को आरक्षण दिया’,‘मुझे 15 दिन तक अटल जी का साथ मिला था’, ‘आज अटल जी होते तो देख पाते भारत शिखर पर जा रहा’, हमने कनाडा, यूके और फ्रांस को पीछे छोड़ दिया- धनखड़, जल्द जर्मनी और जापान को भी पीछे छोड़ देंगे- धनखड़, ‘आगे बढ़ने के लिए स्वस्थ्य रहना बहुत जरूरी है’, आपके पास स्वस्थ रहना ही विकल्प है- धनखड़, प्रधानमंत्री ने स्वच्छता अभियान शुरू किया- धनखड़.

➡लखनऊ- फॉर्च्यून टेक बिल्डर और सुमित्रा डेवलपर्स की प्लाटिंग , कल अवैध प्लाटिंग की ग्रामीणों ने की थी शिकायत , कल समाधान दिवस में ग्रामीणों ने की थी शिकायत , शिकायत का एसडीएम मोहनलालगंज ने लिया संज्ञान, मोहनलालगंज SDM हनुमान प्रसाद मौर्य ने लिया संज्ञान, नायब तहसीलदार को 3 दिन में कार्रवाई के दिये निर्देश, सरकारी भूमि पर कब्जा कर कंपनी कर रही अवैध प्लाटिंग , अधिक जमीन बेंचकर कंपनी कर रही है धोखाधड़ी, मोहनलालगंज तहसील के धर्मावत खेड़ा गांव का मामला.

➡लखनऊ- आर्थिक अपराध सेल करेगी छात्रवृत्ति घोटाले की विवेचना, 30 मार्च को हजरतगंज थाने में दर्ज हुई थी एफआईआर, एसएस इंस्टीट्यूट के चेयरमैन के खिलाफ पुख्ता सबूत मिले, लगभग 4 और आरोपियों के खिलाफ पुख्ता सबूत मिले, केस में आगे की विवेचना आर्थिक अपराध सेल से होगी, ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर कानून व्यवस्था ने लिया निर्णय , अभी जेसीपी की निगरानी में गठित SIT विवेचना कर रही, ईडी ने छात्रवृत्ति घोटाले का खुलासा किया था, 30 मार्च को हजरतगंज में केस दर्ज किया गया गई था, एसआईटी ने अब तक 6 आरोपियों को जेल भेजा है.

➡लखनऊ- ड्राई फूड बेचने वाले कश्मीरी युवकों से बदसलूकी, नगर निगम की टीम ने सड़क पर फेंका सामान, कश्मीरी युवक ने नगर निगम टीम पर लगाए आरोप, जबरन माल छीनने, बर्बाद करने का लगाया आरोप, हमे मारा गया और सामान छीन लिया-कश्मीरी युवक, अक्सर हमसे नगर निगम के लोग अभद्रता करते हैं-युवक, हम 2 पैसे कमाकर अपना परिवार पालते हैं-कश्मीरी युवक, हम भी भारतीय हैं फिर हमारे साथ ऐसा सुलूक क्यों-युवक.

➡लखनऊ – युवती से दोस्ती कर युवक ने प्रेमजाल में फंसाया, युवक ने युवती का दो साल तक किया यौन शोषण,युवती के गर्भवती होने पर युवक ने करवाया गर्भपात,बाराबंकी जनपद की रहने वाली युवती के साथ यौन शोषण, पीजीआई के ईश्वरीखेड़ा निवासी युवक ने किया यौन शोषण, पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज, मोहनलालगंज के गौरा में किराये पर रहता था युवक.

➡लखनऊ- सागर को लेकर लखनऊ आ रही दिल्ली पुलिस- सूत्र, पूछताछ के इनपुट और सबूतों को खंगालेगी पुलिस, आरोपी और परिवार के 4 बैंक खातों की होगी जांच, संसद में घुसपैठ के आरोपी लेकर लखनऊ आ रही पुलिस, सागर शर्मा को दिल्ली पुलिस लखनऊ लेकर आ रही, पुलिस यहां सागर से मिले इनपुट को वेरीफाई करेगी-सूत्र, उसके पास और घर से मिले सबूतों की जांच होगी, सबूतों के आधार पर अपनी जांच को आगे बढ़ाएगी, सागर ने स्प्रे कैन छुपाने के लिए जूता डिजाइन कराया था, सागर ने लखनऊ से स्पेशल जूता डिजाइन कराया था, LIU को उसके घर से लाल और नीली डायरी मिली थी, सभी इनपुट पर भी दिल्ली पुलिस गहनता से जांच करेगी.

➡लखनऊ- ड्राई फ्रूट बेच रहे कश्मीरियों के साथ मारपीट, कश्मीरियों का आरोप नगर निगम टीम ने की मारपीट,गोमती नगर में ड्राई फ्रूट्स बेच रहे थे कश्मीरी लोग ,नगर निगम टीम ने ड्राई फ्रुट्स को रोड पर फेंका ,सूचना पर पहुंची पुलिस मामले में कर रही पूछताछ.

➡लखनऊ- इंदिरानगर में महिला की पीट पीटकर निर्मम हत्या, पति पर परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नशे में धुत पति पर आए दिन मारपीट का है आरोप, इंदिरानगर थाना क्षेत्र की आम्रपाली मार्केट का मामला.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, अटल जी का लखनऊ से पुराना नाता रहा है-पाठक, ‘अटल जी की विरासत को हम लेकर आगे बढ़ रहे हैं’, इसी क्रम में स्वस्थ्य मेला लगाया गया है-पाठक.

➡फर्रुखाबाद – निजी अस्पताल में भर्ती कराई गई प्रसूता की हुई मौत ,कानपुर में सिपाही के पद पर तैनात थी गर्भवती महिला ,परिजनों ने माया हॉस्पिटल में कराया था भर्ती ,‘अस्पताल में डॉक्टर के बजाय, नर्स ने ही लगाया इंजेक्शन’, इंजेक्शन लगाते ही बिगड़ने लगी हालत – परिजन, डॉक्टर ने हार्ट अटैक से मौत बताकर शव सौंपा- परिजन, ,परिजनों ने मामले की सूचना फतेहगढ़ पुलिस को दी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡फर्रुखाबाद – लूट में असफल होने पर की गई थी बुजुर्ग की हत्या , पुलिस ने हत्या आरोपी प्रेमी युगल को किया गिरफ्तार,आऱोपी युवक ने महिला पर चाकू से किया था हमला,बीच बचाव करने पहुंचे बुजुर्ग की चाकू से गोदकर की हत्या,पुलिस ने आरोपी प्रेमी-प्रेमिका को किया गिरफ्तार, अपर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस लाइन में किया खुलासा, फतेहगढ़ कोतवाली के भोलेपुर क्रॉसिंग के पास की घटना.

➡हापुड़ – पति-पत्नी के बीच हुई जमकर मारपीट, महिला ने अपने परिजनों के साथ पति से की मारपीट, महिला थाने पर मेडिएशन के लिए आया था दंपति, एसडीएम कोर्ट के बाहर जमकर हुई मारपीट, पुलिसकर्मी ने मौके पर पहुंचकर कराया बीच-बचाव, हापुड़ सिटी कोतवाली के एसडीएम कोर्ट के पास का मामला.

➡फतेहपुर – मौरंग से लदे ओवरलोड दर्जनों ट्रक सड़कों पर भर रहे फर्राटा, हमीरपुर से अमौली कस्बे में घुसते हैं मौरंग के ओवरलोड ट्रक, लोकेशन गैंग ट्रकों को सकुशल निकालता है जिले से बाहर, ओवरलोड वाहन सड़कों को कर रहे ध्वस्त, चांदपुर थाना क्षेत्र के अमौली कस्बे का मामला.

➡कानपुर- करोड़ों रुपयों की ऑनलाइन ठगी करने वाले गिरफ्तार , नौबस्ता पुलिस ने गिरोह के 2 सदस्यों को किया गिरफ्तार, गिरोह के 3 सदस्यों को पहले ही जेल भेज चुकी है पुलिस, सर्विलांस की मदद से पुलिस ने गाजियाबाद से किया गिरफ्तार.

➡आगरा – टावरों से बैटरी चोरी करने वाला गैंग गिरफ्तार, पुलिस ने 4 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, 24 सेल बैटरियां, मोबाइल, गाड़ी बरामद, बरामद बैटरी की कीमत करीब 12 लाख रुपए, एसओजी, सर्विलांस, शमशाबाद पुलिस ने की कार्रवाई, थाना शमशाबाद के ठेरई गांव का मामला.

➡कानपुर देहात – महिला को पति, देवर व सास ने बेरहमी से पीटा,घरेलू विवाद के चलते महिला की हुई पिटाई, पिटाई से महिला को आई गम्भीर चोटें,पीड़ित महिला की थाने में नहीं सुनी गई शिकायत, महिला ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का लगाया आरोप, रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के ढकवन गांव का मामला

➡प्रयागराज- संगम स्नान के लिए आईं 3 युवतियां डूबीं, स्नान के समय गहरे पानी में जाने के चलते डूबीं, एक युवती को जल पुलिस ने बचाया, डूबने वाली दोनों सगी बहनें बांसडीह बलिया की हैं, गोताखोरों की मदद से एक का शव निकाला गया बाहर, दूसरे की तलाश में जल पुलिस और गोताखोर जुटे, दारागंज पुलिस भी मौके पर मौजूद.

➡सिद्धार्थनगर- जमीन कब्जा करने से रोकने पर दबंगों ने किया हमला, घर में घुसकर मां और बेटियों को किया लहूलुहान, घर में घुसकर धारदार हथियार से किया हमला, हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल किया रेफर, भवानीगंज थाना क्षेत्र के केवटली नानकार का मामला.

➡कौशांबी – संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत , सड़क किनारे मिला युवक का शव , जेसीबी से मिट्टी खुदाई के काम में गया था, पुलिस ने मृतक का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पश्चिमशरीरा थाना क्षेत्र के आषाड़ा गांव का मामला.

➡बरेली- छात्र की गोली मारकर हत्या से मचा हड़कंप, घर से बाजार करने के लिए निकला था छात्र, गांव के दो युवकों ने घटना को दिया अंजाम, घटना के बाद से आरोपी मौके से हुआ फरार, भमोरा थाना क्षेत्र के बल्लिया पेट्रोल पंप की घटना.

➡वाराणसी – पीएम मोदी के स्वागत में दिखी शिवजी की झलक, झांकियों के साथ लोग स्वागत के लिए तैयार,दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर पहुंच रहें हैं पीएम मोदी, पीएम मोदी के स्वागत में जगह-जगह लोग मौजूद

➡सहारनपुर- नकुड़ पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार,नशीले पदार्थों की तस्करी करते थे अभियुक्त,कब्जे से 51 किलो अफीम, डोडा पाउडर बरामद,अंबाला हाईवे पुल से बीडवी गांव के पास से गिरफ्तार

➡कौशाम्बी- अस्पताल के सामने से चोर ने उड़ाई बाइक,चोरी की घटना CCTV कैमरे में कैद, थाना सैनी के अमन हॉस्पिटल सयारा का मामला

➡फतेहपुर – खेत की रखवाली कर रहे किसान की ठंड से मौत, नाराज सैकड़ों किसानों ने जमकर काटा हंगामा, दर्जनों अन्ना मवेशियों को एक हाते में बंद किया, किशनपुर के थुरियानी मजरे रायपुर भसरौल का मामला.

➡कन्नौज- परचून की दुकान पर चोर ने बोला धावा, हजारों की नगदी सहित सामान किया चोरी, पेड़ पर चढ़कर छत से दुकान में घुसा चोर, सीसीटीवी में कैद हुए चोर को पहचान दुकानदार ने पकड़ा, पकड़े गये चोर को युवक ने पुलिस को सौंपा, गुरसहायगंज कोतवाली से कुछ दूर तिराहे का मामला.

Related Articles

Back to top button