WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

दोपहर 3.30 बजे की बड़ी खबरे….. 25.06.2022

दोपहर 3.30 बजे की बड़ी खबरे…..25.06.2022

➡लखनऊ -सीएम योगी ने डिजिटली प्रमाण पत्र दिया, 11 लाख लोगों को घरौनी प्रमाण पत्र मिला, 1975 में संविधान का गला घोंटा गया– सीएम, लोकतंत्र सेनानियों को नमन करता हूं– सीएम, आवासीय पट्टा के जरिए लोन लेना आसान- CM, स्वामित्व योजना के तहत प्रमाण पत्र बन रहे- CM, यूपी में 34 लाख लोगों के पास आवासीय पट्टा- CM, डबल इंजन सरकार ने समस्या खत्म की– सीएम, जमीन विवाद के मामलों में कमी आएगी- सीएम, यह भारतीय लोकतंत्र की महत्वपूर्ण घटना है- CM, 2023 तक सभी ग्रामीणों को प्रमाण पत्र मिलेगा-CM, पीएम ने आत्मनिर्भर भारत का सपना देखा था- CM, भू-माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया– सीएम।

➡लखनऊ- विज्ञान भारती के राष्ट्रीय अधिवेशन का उद्घाटन, CM योगी ने राष्ट्रीय अधिवेशन का उद्घाटन किया, अधिवेशन में आए लोगों का अभिनंदन– सीएम, विज्ञान भारती का 5वां राष्ट्रीय अधिवेशन- सीएम, RSS देशहित में काम करती है– सीएम योगी, किसी भी नए ज्ञान को हम विज्ञान मान लेते हैं- CM, डॉ हेडगेवार खुद एक वैज्ञानिक थे– सीएम योगी, ज्ञान कहीं से भी मिले ले लेना चाहिए– सीएम योगी।

➡लखनऊ- क्रिश्चियन कॉलेज के ईशान वर्मा ने किया नाम रोशन, राष्ट्रीय बोविनम मार्शल आर्ट प्रतियोगिता में जीता गोल्ड, पंजाब के जालंधर में प्रतियोगिता में जीता 2 गोल्ड मेडल।

➡आगरा- आगरा में ब्लॉगर हत्याकांड का मामला, मुख्यारोपी आकाश, कुसुमा को भेजा जेल, अनवार और चेतन की पुलिस को है तलाश, लिव इन पार्टनर विपुल के स्कूल की टीचर थी रितिका, ननिहाल में रहते आकाश के संपर्क में आई थी रितिका, परिवार की मर्ज़ी से किया था आकाश से प्रेम विवाह, आकाश ने ही रच डाली रितिका के हत्याकांड की साजिश, साल 2018 में विपुल के संपर्क में आई थी रितिका, ताजगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡फर्रुखाबाद- पुलिस ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या, पुलिस देर रात गांव में दबिश देने पहुंची, घर के बाहर सो रहे युवक को बेरहमी से पीटा, पिटाई से युवक ने घटनास्थल पर तोड़ा दम, ग्रामीणों को बेवजह परेशान करने का भी आरोप, परिजन व ग्रामीण युवक का नहीं उठने दे रहे शव, पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज की कर रहे मांग, थाना मेरापुर क्षेत्र के ब्रम्हपुरी गांव का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- यमुना अथॉरिटी ने जारी किया नोटिस, 15 बिल्डर 13 अन्य आवंटियों को नोटिस जारी, कोर्ट के आदेश पर आवंटियों से लिया जाएगा पैसा, आवंटियों से 2200 करोड़ की वसूली के लिए नोटिस जारी, 15 बिल्डरों से 1600 करोड़,13 आवंटियों से 600 करोड़ की वसूली।

➡मुजफ्फरनगर- किसान संगठन के लोगों पर पुलिस का कसा शिकंजा, किसान संगठन की आड़ में केस खत्म करने की थी मांग, पुलिस ने 5 लोगों को किया उनकी गाड़ियों के साथ पकड़ा, पकड़े गए 5 अभियुक्तों पर 18 से ज्यादा संगीन मुकदमे, किसान संगठन की आड़ में अपराधिक काम करते थे आरोपी, पुलिस ने तीन हूटर और 3 बड़ी गाड़ियों को किया सीज, मुज़फ्फरनगर के पुरकाजी थाना पुलिस ने की कार्रवाई।

➡एटा- युवती के चेहरे पर किया एसिड अटैक से हमला, छोटी बहन के साथ घर आ रही थी युवती, शोहदों ने छोटी बहन का अपहरण का किया था प्रयास, बड़ी बहन ने बचाने का प्रयास किया तो फेंका एसिड, युवती की गंभीर हालत, मेडिकल कॉलेज में भर्ती, थाना कोतवाली नगर के शांति नगर की घटना।

➡जालौन- बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का कार्य हुआ पूरा, अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी पहुंचे, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का निरीक्षण करने पहुंचे, प्रमुख कार्यकारी अधिकारी यूपीडा साथ में मौजूद, 3 जुलाई को पीएम मोदी का संभावित है कार्यक्रम, उद्घाटन के बाद आम जनता के लिए खोला जाएगा।

➡गाजियाबाद- खराब कटहल देने पर सब्जी देने वाले की हत्या, सब्जी विक्रेता अनिल कुमार की पीट-पीटकर हत्या, कुख्यात अपराधी संजय त्यागी कटहल खरीदने गया था, कटहल सड़ा निकला तो सब्जी विक्रेता को मार डाला, कुख्यात अपराधी संजय त्यागी अबतक फरार है, यूपी के गाजियाबाद में हैरान कर देने वाली घटना।

➡आगरा- पीडब्लूडी के रिकॉर्ड रूम में लगी भीषण आग, आग लगने से रिकॉर्ड रूम रखे जरूरी कागजात राख, मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने आग पर पाया काबू, दशकों पुराने रिकॉर्ड जलने से मची अफरा-तफरी, आग लगने का बड़ा कारण कर्मियों की लापरवाही, कई बड़े भूखंडों से संबंधित पुराने कागजात हुए खाक, निर्माण खण्ड ताज टेप्रोजियम 1 रूम रिकॉर्ड का मामला।

➡सुल्तानपुर- कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बयान, महाराष्ट्र मामले पर बोले बृजभूषण सिंह, शिवसेना का नेचुरल गठबंधन बीजेपी थी- बृजभूषण, चुनाव के बाद उन्होंने तोड़ा गठबंधन- बृजभूषण, अग्निवीर योजना के समर्थन में भी बोले बृजभूषण।

➡सीतापुर- पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार, पुलिस की गोली लगने से दोनों लुटेरे घायल, जवाबी कार्रवाई में लुटेरों के पैर में लगी गोली, हरदोई से आकर सीतापुर में की थी लूट, मिश्रिख पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़।

➡बरेली- कोटेदारों ने राशन न उठाने की दी धमकी, भुगतान न होने पर राशन न उठाने की धमकी, 5 दिन में मांग पूरी करने का दिया ज्ञापन, कोटेदार ने जल्द भुगतान करने की मांग की, जिला पूर्ति कार्यालय पर कोटेदारों ने दिया ज्ञापन।

➡महराजगंज- अवैध खाद को कृषि विभाग ने पकड़ा, डीएम के आदेश पर भी नहीं दर्ज हुआ केस, कृषि विभाग के कर्मियों ने की S.P से सिफारिश, एसपी के हस्तक्षेप के बाद दर्ज हुआ केस, निचलौल थाना के भारत-नेपाल सीमा का मामला।

➡गोंडा- नाबालिग बच्ची से छेड़खानी का मामला, छेड़खानी के अभियुक्तओं ने बंद किया रास्ता, पीड़ित परिवार के घर का रास्ता बंद किया, शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस, कौड़िया थाने के एक गांव का पूरा मामला।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध हालत में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पेड़ पर रस्सी के सहारे लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना देवराहट क्षेत्र के गांव सुजौर का मामला।

➡बदायूं- पत्नी की गला रेतकर पति ने की हत्या, पत्नी की हत्या कर आरोपी पति फरार हुआ, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मूसाझाग क्षेत्र के बलिया नगला का मामला।

➡गाजियाबाद- अवैध चल रहे हुक्का बार पर पुलिस का छापा, रेस्टोरेंट में अवैध रूप से चल रहा था हुक्का बार, पुलिस ने मामले में 19 लोगों को किया गिरफ्तार, इंदिरापुरम क्षेत्र के अभय खंड का मामला।

➡फिरोजाबाद- मजदूरों को गाली गलौज धमकाने का मामला, मजदूरी मांगने पर धमकी देने का मामला, दबंग ठेकेदार मोहम्मद अरशद पर केस दर्ज, थाना रसूलपुर में मामले में केस दर्ज हुआ।

➡चित्रकूट- बालू से भरा ओवरलोड ट्रक पलटा, खलासी की मौके पर हुई मौत, राजापुर के बरुआ मोड़ के पास की घटना।

➡कानपुर देहात- ट्रक की टक्कर से वैन सवार ग्रामीण की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली अकबरपुर के गांव कृपालपुर का मामला।

➡आगरा- ताजमहल मे बंदरों का आतंक, रोज पर्यटकों पर कर रहे हमला, नगर निगम एएसआई नहीं कर रहा उपाय, बंदर ने किया 1 बच्चे पर हमला, देशी-विदेशी पर्यटकों में भय का माहौल।

➡बिजनौर- डीसीएम ने बाइक सवार को मारी टक्कर एक की मौत, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नजीबाबाद के मालगोदाम फ्लाई ओवर का मामला।

➡हमीरपुर- नेशनल हाईवे-34 को फोर लेन करने की मांग तेज, 9 लोगों की मौत के बाद लोगों ने खोला मोर्चा, जिले भर में चलाया जाएगा मांग का अभियान, मौदहा तहसील में एसडीएम को सौंपा ज्ञापन।

➡सुल्तानपुर- चार पहिया वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार 2 युवक घायल, 1 गंभीर, घायलों को इलाज के लिये भेजा अस्पताल, बंधुआ कला के इस्लामगंज के पास की घटना।

➡प्रयागराज- दारोगा अतुल सिंह की संदिग्ध मौत, नवाबगंज थाने में तैनात थे अतुल सिंह, आवास के बाथरूम में मिला शव, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी, 2015 बैच के दरोगा हैं मृतक अतुल सिंह।

➡महोबा- घर के बाहर कचरा फेंकने को लेकर मारपीट, 3 दबंगों ने बुजुर्ग से की मारपीट, मारपीट का मामला कैमरे में कैद, पीड़ित बुजुर्ग ने पुलिस से की शिकायत, शहर कोतवाली के कांशीराम कॉलोनी की घटना।

➡गाजियाबाद- परचून की दुकान में लगी भीषण आग, आग से 2 बच्चों समेत 6 लोग झुलसे, सिलेंडर में आग लगने से हुआ हादसा, दमकल ने आग पर पाया काबू, साहिबाबाद के संगम विहार की घटना।

➡नोएडा- जिले में पुलिस ने शराबियों के लिए चलाया अभियान, सार्वजनिक स्थलों पर शराब पीने वालों पर कार्रवाई, अलग-अलग थाना इलाके से 796 लोग गिरफ्तार हुए, नोएडा ग्रेटर नोएडा में चलाया गया अभियान।

➡बदायूं- रोडवेज पर मिले 3 मासूम भाई-बहन, बाल गृह में शिफ्ट किए गए तीनों, मां-बाप का नहीं लग रहा पता, चाइल्ड लाइन को सौंपे गए बच्चे, थाना सिविल लाइंस क्षेत्र का मामला।

➡हरदोई- गर्मी के मौसम में शारदा नहर में नहा रहे बच्चे, पुल से छलांग लगाकर खतरों से खेल रहे बच्चे, विभाग के अधिकारियों ने नहीं लगाया चेतावनी बोर्ड, हरदोई के पिहानी क्षेत्र की शारदा नहर का मामला।

➡सोनभद्र- पति ने विवाद में पत्नी को जमकर पीटा, बुखार से पीड़ित पत्नी ने नहीं बनाया था खाना, घायल पत्नी को जिला अस्पताल रेफर किया, चोपन थाना क्षेत्र के सलखन की घटना।

➡बदायूं- डीसीएम ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, बाइक सवार बेटी सहित मां की दर्दनाक मौत, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सहसवान के कछला मार्ग स्थित, कोल्ड स्टोर के पास की घटना।

➡कौशाम्बी- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने लगाई फांसी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सराय अकिल के बेनी राम कटरा का मामला।

➡आगरा- पेड़ से लटका मिला युवक का शव, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, मजदूरी का कार्य करता था युवक, शमशाबाद के लखुरानी गांव का मामला।

➡दिल्ली- गृहमंत्री अमित शाह का बयान, गुजरात दंगों पर अमित शाह ने कहा, दंगे को राजनीतिक चश्मे से देखा गया– अमित शाह, सुप्रीम कोर्ट ने सभी आरोप खारिज कर दिए- अमित शाह, मोदी जी ने कई साल आरोपों को झेला है- अमित शाह, मैंने बहुत करीब से मोदी जी को देखा है- अमित शाह, मोदी जी जैसे नेता पर गलत आरोप लगाए गए- शाह, पीएम मोदी ने सारे आरोप चुपचाप सहे– अमित शाह, पीएम मोदी ने हमेशा कानून का साथ दिया- अमित शाह, मोदी पर आरोप लगाने वाले माफी मांगे– अमित शाह, विपक्ष, NGO ने मिलकर साजिशन आरोप लगाए- शाह, लगाए गए सभी आरोप सियासत से प्रेरित थे– शाह, दंगे से कोई इनकार नहीं कर रहा है– अमित शाह, सरकार ने दंगा रोकने की कोशिश की थी- अमित शाह, NGO की मांग पर एसआईटी का गठन किया था- शाह, सीएम ने दंगा रोकने की कोशिश की थी- अमित शाह, सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने सब साफ कर दिया है– शाह, हम कभी मीडिया के काम में दखल नहीं करते- अमित शाह, सेना को बुलाने में हमने कोई देरी नहीं की थी- अमित शाह, दिल्ली में सेना रहते भी सिख दंगे हो गए थे- अमित शाह, कोर्ट ने SIT बनाई,अफसरों का चयन किया– अमित शाह, हमें कभी एसआईटी से कोई दिक्कत नहीं थी- अमित शाह, एसआईटी का गठन सुप्रीम कोर्ट ने किया था- अमित शाह, अब आरोप लगाने वालों से सवाल होना चाहिए- अमित शाह, सुप्रीम कोर्ट कहती है कि झूठा टैग लगाया गया- अमित शाह, एसआईटी पर हमारा कोई प्रभाव नहीं था– अमित शाह, पीएम मोदी ने धैर्य के साथ लड़ाई लड़ी– अमित शाह, पीएम मोदी ने हमेशा संविधान का मान रखा- अमित शाह, बीजेपी पर लगा धब्बा धुल गया– अमित शाह, दंगे रोकने के लिए हर कदम उठाए गए थे- अमित शाह, UPA सरकार ने एनजीओ की मदद की थी– अमित शाह, विदेश अखबारों में PM के खिलाफ लेख लिखाए गए थे- शाह, पीएम मोदी की छवि को नुकसान पहुंचाया गया था– शाह, पीएम मोदी ने 18-19 साल लंबी लड़ाई लड़ी– अमित शाह, 60 लोगों को जलाने के बाद गुजरात में गुस्सा था- अमित शाह, गोधरा ट्रेन जलाने की वजह से दंगे हुए थे– अमित शाह, मोदी जी से पूछताछ हुई, हमने कोई प्रदर्शन नहीं किया-शाह, हम लोगों ने हमेशा पूछताछ में सहयोग दिया- अमित शाह, PM मोदी SIT के सामने नाटक करते नहीं गए थे- अमित शाह।

➡दिल्ली- कल BJP किसान मोर्चा के पदाधिकारियों की बैठक, वृंदावन में राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर बैठक करेंगे, राष्ट्रीय पदाधिकारी,प्रदेश प्रभारी/सह प्रभारियों को बुलाया, राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ संगठन की समीक्षा करेंगे।

➡दिल्ली- बागी कैंप के नेता एकनाथ शिंदे ने बैठक बुलाई, शिवसेना के बागी विधायकों की असम में अहम बैठक, गुवाहाटी के रेडिसन ब्लू होटल में 2 बजे अहम बैठक, बैठक में विधायक आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे।

➡अल्मोड़ा – सड़क किनारे अवैध रूप से डाली जा रही मिट्टी, प्रतिबंधित क्षेत्र में अवैध रूप से डाली जा रही मिट्टी, मिट्टी पड़ने से सड़क दुर्घटनाओं का भी खतरा बढ़ा, पुलिस को कार्रवाई के लिए सतर्क किया गया-SDM सदर, मिट्टी डालते मिलने पर कार्रवाई की होगी-एसडीएम सदर।

➡देहरादून- उत्तराखंड के मुख्य न्यायाधीश 28 जून को लेंगे शपथ, जस्टिस विपिन सांघी 28 जून को लेंगे शपथ, राजभवन में होगा शपथ ग्रहण समारोह, 28 जून को शाम 6 बजे शपथ ग्रहण समारोह।

➡देहरादून- राजधानी देहरादून में गर्मी का कहर जारी, देहरादून में तापमान 37 डिग्री तक पहुंचा, 28 जून तक मानसून आने की उम्मीद, अगले 48 घंटे में पहाड़ इलाके में हो सकती है बारिश।


https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button