WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6:30 बजे की बड़ी खबरें……….*

➡️लखनऊ- सीएम योगी को मदरसा बोर्ड के चेयरमैन ने लिखा पत्र, चेयरमैन डॉक्टर इफ्तेखार अहमद जावेद ने लिखा पत्र, मदरसा आधुनिकीकरण योजना को लेकर लिखा पत्र, योजना केंद्र सरकार द्वारा संचालित की जा रही है-चेयरमैन, मदरसा आधुनिकीकरण शिक्षक मॉडर्न शिक्षा दे रहे हैं-चेयरमैन, अधिकारियों की उदासीनता से भुगतान नहीं हुआ-चेयरमैन, शिक्षकों का 6 साल का भुगतान नहीं हुआ-चेयरमैन, शिक्षकों के परिवार आर्थिक संकट से जूझ रहे-चेयरमैन, शिक्षकों का भुगतान,योजना को संचालित किया जाए-चेयरमैन

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश में अभी सर्दी का सितम रहेगा जारी, यूपी में अभी सर्दी से राहत मिलने की उम्मीद नहीं, आगामी 2 दिनों में तापमान में कुछ वृद्धि होगी, अभी आने वाले दिनों में ठंड से राहत नहीं मिलेगी, लखनऊ में आज न्यूनतम तापमान 6 डिग्री दर्ज हुआ.

➡️अयोध्या – अयोध्या की बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था , ATS से लेकर कई एजेंसियां हुईं तैनात, ड्रोन कैमरे से शहर की जा रही निगरानी, ड्रोन से शहर के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसियों की नजर, संदिग्ध वस्तु और व्यक्तियों की हो रही ड्रोन से निगरानी, नगर के सभी जोन में ड्रोन से की जा रही है निगरानी, डॉग स्क्वायड और बम डिस्पोज टीम लगातार कर रही जांच.

➡️लखनऊ- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने किया निरीक्षण, अचानक निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, जलशक्ति मंत्री के निरीक्षण पर विभाग में हड़कंप, तेलीबाग परिकल्प भवन का किया औचक निरीक्षण, मंत्री स्वतंत्रदेव ने कर्मचारियों का रजिस्टर चेक किया.

➡️रायबरेली- फिनिक्स हॉस्पिटल में धन उगाही और लापरवाही, परिजनों ने लगाया इलाज में लापरवाही का आरोप, डॉक्टर और स्टॉफ की लापरवाही से मरीज की मौत, हजारों रुपए की अधेड़ के परिजनों से की गई धनउगाही, हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल किया गया रेफर, जिला अस्पताल के चिकिसक ने किया मृत घोषित, इंदिरा नगर में स्थित है फिनिक्स हॉस्पिटल.

➡️आगरा- पैसे के लेनदेन को लेकर चौकी पर मारपीट, देखता रहा होमगार्ड होती रही मारपीट, पुलिस चौक पर दो युवकों में चले लात घूंसे, चौकी पर मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर दोनों को पकड़ा, थाना न्यू आगरा की दयालबाग चौकी का मामला.

➡️सीतापुर- चीनी मिल में विस्फ़ोट के बाद 3 की मौत का मामला, लखनऊ से गन्ना आयुक्त, कमिश्नर, आईजी पहुंचे, कल हुए हादसे की जांच कर रहे अधिकारी, डालमिया जवाहरपुर चीनी मिल में हुआ था विस्फोट, डीएम एसपी समेत जिले के अधिकारी मौके पर मौजूद, रामकोट के डालमिया जवाहरपुर चीनी मिल का मामला.

➡️गोरखपुर- अभियुक्तों को छुड़ाने के लिए पत्नियों ने काटा बवाल, पीपीगंज थाने पर महिलाओं ने काटा बवाल, पीपीगंज पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार किया था, 1 किलो से अधिक गांजा बरामद किया था, पतियों को पुलिस पर फर्जी तरीके से फंसाने का आरोप, छोड़ने के नाम पर 35 हज़ार लेने का आरोप, पैसे लेने के बाद भी पुलिस पर चालान करने का आरोप.

➡️कानपुर- अर्मापुर से संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र लापता, घर में सुसाइड नोट लिखकर छात्र हुआ लापता, ऑनलाइन ठगी का शिकार होने पर छोड़ा घर, पिता की डांट से नाराज होकर छात्र ने छोड़ा घर, सुसाइड नोट में लिखा- नहर में कूदकर कर लूंगा सुसाइड, एडीसीपी ने बरामद करने के लिये लगाई कई टीमें, परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा.

➡️हरदोई- जिला अस्पताल 100 सैया में डॉक्टर के साथ मारपीट, मारपीट का मामला सीसीटीवी में हुआ कैद, युवकों ने आकर डॉक्टर के साथ की मारपीट, इलाज के दौरान मरीज की मौत के बाद पहुंचे थे युवक, गुस्साए डॉक्टर ने हड़ताल का किया एलान, नहीं हुई कार्रवाई तो डॉक्टर रहेंगे हड़ताल पर, जिला अस्पताल के 100 सैया अस्पताल का मामला.

➡️मेरठ- पुलिस और बदमाशों के बीच में मुठभेड़, 1 बदमाश गोली लगने से घायल, दूसरा गिरफ्तार, सिविल लाइन थाने से की थी कार चोरी , एसओजी टीम की बदमाशों से मुठभेड़ हुई, एसओजी का एक सिपाही चोट लगने से घायल हुआ, मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र के भैंसा गांव में हुई मुठभेड़.

➡️कानपुर- घर में घुसकर बिल्डर को पिटाई, की तोड़फोड़, 4 नामज़द और कई अज्ञात लोगों पर केस दर्ज, पूर्व बीजेपी पार्षद प्रत्याशी और उसके पति पर केस दर्ज़ , पार्किंग, मेंटिनेंस के नाम पर वसूली न देने पर पीटा, बिल्डर की पिटाई की घटना सीसीटीवी कैमरे में क़ैद, किदवई नगर थानाक्षेत्र के K-ब्लॉक इलाके का मामला.

➡️फतेहपुर – फैक्ट्री में सो रहे 2 मजदूरों की मौत, 2 की हालत गंभीर, रात को आग जलाकर सो गए थे मजदूर, दम घुटने से हुई 2 मजदूरों की हुई मौत, खिड़की तोड़कर अन्य मजदूरों ने निकाला बाहर, गंभीर हालत में दो मजदूरों को जिला अस्पताल भेजा, हैलट कानपुर के लिए डॉक्टरों ने किया रेफर, मलवा क्षेत्र के सौंरा स्थित बीएल मेटल फैक्ट्री की घटना.

➡️रायबरेली- दबंगों ने युवक पर चाकू से किया जानलेवा हमला, दो दबंग युवकों पर मारपीट, चाकू से हमले का आरोप, गुटखा लेने के दौरान हुई मारपीट, परिजनों ने घायल को पहुंचाया गया सीएचसी, हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल रेफर, खीरो थाना के महरानीगंज के बिहारी खेड़ा का मामला.

➡️गोंडा – युवक को अपनी पत्नी बेटे और दामाद से खतरा, पीड़ित युवक ने एसपी विनीत से लगाई गुहार, 50 फीट जमीन ना लिखने पर युवक से मारपीट, मारपीट के दर्ज मुक़दमे को दारोगा ने किया स्पंज, पत्नी, बेटे, दामाद से जान बचाता घूम रहा युवक, पीड़ित का हल्का दारोगा अंकित सिंह पर आरोप, पत्नी बेटे और दामाद से मिले दारोगा अंकित सिंह, एसपी विनीत जायसवाल ने सीओ को सौपी जांच, कोतवाली मनकापुर की भरहू ग्राम सभा का मामला.

➡️नोएडा- डीएम का घेराव करने पहुंचे हजारों किसान, NTPC से प्रभावित 105 गांवों के किसान कर रहे घेराव , प्राधिकरण,दादरी NTPC के खिलाफ कर रहे प्रदर्शन, बढ़ा हुआ मुआवजा और रोजगार देने की मांग, प्लॉट और आबादी का पूर्ण निस्तारण की मांग, स्थानीय नेताओं के खिलाफ किसानों में नाराजगी, वोट की चोट से देंगे सांसदों को जवाब- किसान, विधायक पंकज सिंह के आवास के बाहर की नारेबाजी, हजारों की तादाद में किसानों का सड़क पर पैदल मार्च , भारतीय किसान परिषद के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन.

➡️प्रयागराज- हाईकोर्ट ने हरिद्वार,बिजनौर के DM को दिए निर्देश, दोनों राज्यों की सीमाओं का सीमांकन करने के निर्देश, हरिद्वार,बिजनौर के डीएम को 23 जनवरी तक का समय, अपने क्षेत्रों में स्तंभों के निर्माण का निर्देश देने को कहा.

➡️प्रतापगढ़- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मृतक के परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, तहरीर मिलने पर जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस, दिलीपपुर थाना क्षेत्र के सरखेलपुर गांव का मामला.

➡️दिल्ली- BJP मुख्यालय में कलस्टर प्रभारियों की बैठक शुरू, लोकसभा चुनाव को लेकर जेपी नड्डा कर रहे बैठक, 2 सत्रों में होगी बीजेपी क्लस्टर प्रभारियों की बैठक, बीजेपी केंद्रीय कार्यालय विस्तार में चल रही बैठक, BL संतोष, शिव प्रकाश, सुनील बंसल बैठक में मौजूद, पहले सत्र में तरुण चुग और विनोद तावड़े भी मौजूद, दूसरे सत्र में अमित शाह, जेपी नड्डा का होगा संबोधन, यूपी से सुरेश खन्ना, सूर्यप्रताप शाही बैठक में मौजूद, दयाशंकर सिंह, धर्मपाल सिंह, जेपीएस राठौर भी मौजूद, कपिल देव अग्रवाल सहित कई क्लस्टर प्रभारी मौजूद.

➡️दिल्ली- लोकसभा चुनाव में सीट शेयरिंग को लेकर बैठक, कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की दूसरी बैठक कल, कल शाम 4 बजे मुकुल वासनिक के आवास पर मीटिंग, यूपी कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय भी बैठक में रहेंगे, रामगोपाल यादव और जावेद अली बैठक में शामिल होंगे, संग्राम सिंह यादव, उदयवीर सिंह बैठक में होंगे शामिल, बैठक में उत्तर प्रदेश की सीट शेयरिंग को लेकर होगी चर्चा.

➡️नागालैंड- प्राण प्रतिष्ठा पर बोले कांग्रेस नेता राहुल गांधी, 22 जनवरी का कार्यक्रम राजनीतिक – राहुल गांधी, 22 जनवरी को बीजेपी और RSS का कार्यक्रम- राहुल, हम लोग सभी धर्मों के साथ हैं – राहुल गांधी, राजनीतिक कार्यक्रम में जाना ठीक नहीं- राहुल गांधी, जो जाना चाहता है वो जा सकता है – राहुल गांधी, मुझे धर्म का फायदा नहीं उठाना है – राहुल गांधी, किसी को अयोध्या जाने की मनाही नहीं है- राहुल गांधी, कांग्रेस से कोई भी अयोध्या जा सकता है – राहुल गांधी.

➡️दिल्ली- केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर का बयान, भारतवासी के लिए राम मंदिर आस्था का विषय-राजीव, मुझे समझ नहीं आता है राहुल ऐसा क्यों बोलते हैं-राजीव, हम अपनी आस्था को जानते है- राजीव चंद्रशेखर, राहुल गांधी को बताने की जरूरत नहीं है- राजीव

Related Articles

Back to top button